Wednesday, November 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरी चुदाई चलती रही

FUN-MAZA-MASTI

मेरी चुदाई चलती रही




ये कहानी मेरी सहेली दिव्या की है ....

दिव्या मेरे साथ कॉलेज में पढती है  ..

ये कहानी 2 साल पहले की है जब हम 11 वी में पढते थे ...

आब आगे दिव्या के सब्दो में ....

मेरा नाम  दिव्या है मैं  22 साल की बालिक हू लड़की हूँ  मेरी फिगर 36-30 -34 है

मम्मी पापा और मेरी बड़ी बहन नेहा  हम सब एक साथ मुंबई मे रहती हू .

राहुल हमारी कार की ड्राइवर है ..हामरे घर के नौकरों के कमरे में राहुल रहता है.

 मैं 11वीं  मे पढती  हू .. ड्राइवर मुझे स्कूल  ले जाते है

 उसके बाद मेरी बहन नेहा को भी  कालेज  मे छोडने  के बाद मम्मी को लेकर सारा  दिन कार मे घूमना  राहुल की ड्यूटी है ..

मेरी मम्मी की उम्र 40 साल  है .. वो देखने मे  मेरी बड़ी बहन की तरह हैं ...

मेरी बड़ी बहन की अभी शादी  नहीं हुई है

 मेरे  पापा की उम्र  55 साल  है .....

एक दिन मैं स्कूल  से जल्दी घर अया गयी ........

घर में जाते ही मैंने  देखा मेरी मम्मी का  रूम अन्दर से बंद  है  .. और मम्मी किसी के  साथ बाते कर रही है .

मैंने की होल से अंदर  देखा ड्राइवर राहुल मम्मी को कुतिया बनाकर चोद  रहा है .

स्कूल मे मैंने सहेली से चुदाई के बारे में  सुना था पर आज देखने का मौका मिल गया .

 राहुल खूब ज़ोर ज़ोर चोद  रहा है और मेरी मम्मी आराम से उहह... आह... उई ..माआ ...मर जाउंगी 

उफ़फ्फ़  राहुल्ल मेरी राजा पूरा लंड अंदर डालो मेरी आह उउउ

मेरी चूत उई माआ चोदो मुझे मेरे  राजा पूरा अंदर डालो लंड का पानी मेरी छूट मे दे दो अपने बच्चे  की मा बन दो मुझे  ..

लंड का पानी मेरी चूत  मे दे दो उफ़ ये बोलकर चिल्ला रही है .

 मे ये सब देखक के गरम होने लगी  थी और मैंने अपनी  चुचियों  को कमीज़ के उपर से ही  सहलाने  लगी और दबाने लगी .

मेरी चूत  मे अब  खुजली होने लगी .

उसके बाद मैंने ये  मन करलिया की  मुझे भी राहुल से चुदवाना है ...

राहुल से ही मेरी जवानी की भूख  मिटाना है .

उसके बाद मैं  बाथरऊम में  चली  गयी  और एक हाथ से अपनी चूचियां  दबाने लगी और दूसरा हाथ से अपनी  चूत  मे उंगली डाल कर  उंगली करने लगी .

थोड़ी देर में मैं झड गयी और मैं शांत हो गयी .....

उसके बाद मैं  राहुल के ऊपर नज़र रखना सुरू कर दिया  और मौका ढूढने लगी की  कैसे  मैं उसेसे  चुदाऊ .

एक दिन रात 12 बजे देखा मेरी बहन के रूम मे लाईट जल रही  है तो मैने सोचा  दीदी के साथ  थोड़ा टाइम पास करे ..

जब मैं दरवाजे  के पास आई तो मेरी कान मे एक आवाज़ आई . राहुल की आवाज़..

राहुल मेरी दीदी को कुछ कह रहा है .. ..

राहुल दीदी को कह रहा है आज बहुत मज़ा करगें .... हर स्टाइल मे चुदाई करेंगे .

राहुल दीदी की होठों  इतनी जोर  चुस रहा था जैसे की वो उन्हें खा जाएगा और चूचियां  भी जोर जोर से दबा रहा था ....

उसके बाद राहुल ने दीदी की कपड़े उतार दिए  और पूरी नंगा करके दीदी की चूत  चाटने लगा और मेरी बड़ी बहन उत्तेजना  मे काप रही थी

मेरी बहन  राहुल के  सर  को जोर जोर से अपनी चूत पर दबा रही थी

 ऐसा 5 मिनट  तक चलने के बाद मेरी दीदी राहुल की पैंट खोला .....

पैंट खोलते ही  एक घोड़े की तरहा कला मोटा लंबा लंड बाहर निकला  ..

उई माआअ इतना बड़ा लंड तो सिर्फ़ घोड़े का ही हो सकते है .वो तो काम से काम  12 इंच का होगा और मोटा  तो 6 इंच होगा   .

 इतना बड़ा लंड चूत मे घुसेगा तो चूत का तो कीमा बन जायेगा  . इतना बड़ा और इतना  मोटा है कोई भी लड़की देखे तो होश उड जाये  .

 दीदी राहुल का लंड पकड़ कर  आगे पीछे करने लगी और राहुल दीदी की चूत मे उंगली डाल के आगे  पीछे  करने लगा .

थोरी देर बाद दीदी बोलने लगी ... मेरी राजा मुझे और सहन नही हो रहा है .. ब डालो ना अपना लंड मेरी चूत  मे ऊफ्फ बहुत खुजली हो रही है  मैं  अपनी चूत पर और  कंट्रोल नहीं  कर पा रही ..

डालो ना जानू आज मेरी चूत को अपने  गरम मोटे  लंड से खुश कर दो .. मेरी चूत  मे डाल दो पूरा लंड और मेरी चूत फाड़ डालो आज बहुत दिनो से प्यासी हू

अब राहुल की बारी थी  .. वो जोश  मे आके उसका घोड़े का लंड दीदी के चूत मे की छेद  मे सेट किया है और ज़ोर से  धक्का मारा .

इतनी ज़ोर का  झटका मारा की पूरा का  पूरा लंड  दीदी की चूत  मे घुस गया .....

दीदी पहले  ही उसका लंड ले चुकी थी  इसलिए  उसको जादा  दर्द नही हुआ  ..

दीदी नीचे से जोश मे आराम से धक्का मार रही थी  . और राहुल  का लंड अपनी छूट के अंदर ले रही थी 

दीदी राहुल के ऊपर चढ़ कर बुरी तरह उससे चुद रही थी .... .

निचे से राहुल दीदी को चोद रहा था और ऊपर से दीदी राहुल को चोद रही थी ....

ऐसे ही 30 मिनट  तक वो दोनो चुदाई करते रहे  . दीदी ऊपर चढ़ कर  आह उउहह उई मा कर रही है और लंड ले रही थे ....

ये सब देख के मैं भी गर्म होने लगी और मेरी चूत  से भी रस निकलने लगा ....

उफ.. उई माआ मेरी छूट बहुत तड़प रही  थी ..

 मैं अपने आप को रोक नहीं पाई और भागते हुए किचन में गयी और जल्दी से अपनी चूत में बैगन डाल कर आगे पीछे करने लगी  और दुसरे हाथ से चूत के दाने को सहलाने लगी ....

इतनी गर्म चुदाई देख कर मैं जाया देर तक अपने आप को रोक नहीं पाई और आखे बंद करके झड गयी ....

 मुझे तो होश नही था  .. जब मैंने आखे खोली तो  देखा राहुल मेरी सामने खड़ा था और मेरे चूत को देख रहा था ....

 उसे देख कर मैं सरमा गयी और जल्दी से अपनी सलवार ऊपर की और अपने रूम की तरफ जाने लगी ...

रूम में जाने के लिए निकली ही थी की  राहुल ने मेरा  एक हाथ पीछे से पकड़ लीया .....

राहुल ने मुझे गोद  मे लेकर अपने  रूम मे ले गया .. मैं  उसको रोका नही .. क्योकि मुझे भी चुदवाना था ....

मैं इसी मौके की तलाश थी लेकिन राहुल की लंड का साइज़ याद आते ही  मैं डरने लगी .. इतना बड़ा लंड मैं  कैसे लूँगी . सोचा अगर दर्द होगा तो चोदने  नही दूँगी ..

उसके बाद राहुल मुझे अपने रूम मे ले गया और  मुझे पूरा नंगा कर दिया और मेरी छोटी छोटी चूचियों  को मसलने लगा और चूसने लगा

उसने कहा " तेरी मम्मी और बहन की चूचियां झूल गयी है .. वाउ तेरी चूचियां  क्या टाईट हैं मजा आ गया .. मैं धन्य  हो गया  इस घर का  ड्राइवर होके ."

मैं सर्म  से  लाल हो गयी और  कुछ नही बोल पा रही थी  बस आखे बंद करके मजे ले रही थी

राहुल ने मुझे बेड पर लिटाया और मेरा पूरा बदन चाटने लगा...

मैं भी अब  जोस मे आ गयी थी   और कुछ सोचे  बिना राहुल  का लंड पकड  लिया .

उई मा इतना बड़ा इतना मोटा लंड मेरी चूत  मे घुसेगा मे तो मर जाउंगी  आह.. मेरी छूट आज फटने  ने वाली है ..

लेकिन आज मैं पुरे जोश में थी  जो भी हो जाये  आज तो मे चूत मे लंड ले कर रहूंगी .

मैंने राहुल को बोला धीरे धीरे डालना दर्द नही होना चाहिए वरना मैं  मर जाउंगी ये मेरी पहली बार है .. इसकी आगे सिर्फ़ उंगली ही की है  मैंने  ..

राहुल ने बोला ओक मेरी रानी.... मैं अपनी  कुवारी  रंडी को  दर्द नही दूँगी .. धीरे धीरे डालूंगा ..

और एकबार पूरा लंड अंदर जाए तो देखना कितना  सुख है इस घोड़े जैसे  लंड मे.

राहुल ने मेरी चूत पर ढेर सारा थूक लगाया और अपने लंड को मेरी चूत पर रगड़ने लगा...

अब उसने अपना लंड मेरी छूट की मूह मे रखा और हल्के से धक्का मारा तो उसका  घोड़े का लंड की मुंडी  मेरी छूट की अंदर घुस चुकी थी   लेकिन इसकी आगे और नही घुस रही थी .

 मैं  दर्द से चिल्लाए जा रही थी ...

 अफ आह दर्द हो रहा है छोडो  मुझे उई माआआ फट  जाएगी मेरी छूट आह उुउउहह निकालो जल्दी .....

राहुल ने  डर के मारे  जल्दी  से अपना लंड निकाल लिया और फिसे कोशिश करने लगा.....

राहुल ने  फिर से मेरी चूत  मे अपना लंड  सेट किया और धक्का मारा तो लंड 1 इंच  घुस गया

मैं फिर दर्द से चिल्लई सच मे मुझे बोहुत दर हो रहा था आ.. अओउूउहह मर जाउंगी  जल्दी निकालो पर  राहुल इस बार मुझे नही छोडने  वाला  था ..

उसने अपने लंड को  1 इंच अंदर रख हुए   वो मेरी चूचियां  चूसने लगा और मेरा  दर्द उत्तेजोना  में बदलने लगा ..

अब राहुल धीरे धीरे अपना लंड आगे पीछे करने लगा .....

वो लगातार मेरी चूचिया चूस रहा था इसलिए मुझे ज्यादा दर्द महसूस नहीं हो रहा था ...

अचानक राहुल ने मेरी दोनों चुचिया पकड़कर जोर से धक्का मारा और अपना पूरा लंड मेरी चूत में पेल दिया ......

मेरी तो जान ही निकल गयी जैसे किसी ने गरम लोहे का रोड मेरी चूत में पेल दिया .....

 राहुल ने लंड अंदर रख दिया और मेरी लिप्स को चूसने लगा .....

धीरे धीरे मेरा दर्द  कम होने लगा और मज़ा भी आने  लगा .

अब मैंने आहे भरना सुरु कर दिया इससे राहुल को पता चल गया और वो जोर जोर से झटके मारने लगा ....

थोड़ी देर में मैं राहुल के ऊपर आगई और ऊपर से झटके मारने लगी ....

 मैंने देखा की मेरी चूत से खून टपककर उसकी झांटो पर गिर रहा था मैं डर गयी और उसके लंड की सवारी छोड़ कर निचे उतर गयी.....

मैंने उससे कहा की मेरी चूत से खून निकल रहा हैं...

उसने मुझे समझाया और बताया की जब उसने मेरी माँ और बहन को चोदा था तब उनको भी खून निकला था और ये नार्मल बात है ...

इतना कहकर मुझे एकबार फिर बेड पर लिटाया और मेरी सवारी सुरु कर दी.....

मेरी भी चूत अब पानी छोड़ रही थी जिससे फच फच की आवाज अया रही थी ......

 ऐसे ही 20 मीं तक चलता रहा ..

थोरी देर बार मे झड़ गयी ..जब मैंने बताया की मैं झड गयी हूँ तो उसने अपने धक्के और तेज किये और वो भी झड गया ....

 जब मैं  झड़ गई  तो मुझे दर्द होने लगा....

 तो मैंने राहुल को बोला आज मुझे छोड़ दो  .. अब दर्द हो रहा है कल 12 बजे मेरे  रूमे मे चले आना ..

वो बोला ठीक है आज तेरी पहली बार इसलिये छोड़ रहा हू ..  उसके बाद हर रात राहुल और मेरी चुदाई चलती रही  ..

तो दोस्तों कैसी लगी ये कहानी ....












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator