Monday, November 23, 2015

FUN-MAZA-MASTI भाभी की बहन की पुँगी बजाई

FUN-MAZA-MASTI

भाभी की बहन की पुँगी बजाई


नमस्कार दोस्तों मेरा नाम वरुण हैं मैं सालियों का दीवाना हूँ आखिर भाभी की बहन में अपना भी कुछ हक़ होता है यही सोच के में भैया की बारात में भाभी के घर गया वाहा भाई की शादी होने लगी और में भाई की शालियो के साथ मस्ती मजाक करने लगा, सभी मेरे साथ मिल जुल गए उनमे भाभी की जो सबसे छोटी बहन थी उसका नाम किरन था उसकी हाइट कम थी और उसका गांड बहार की और निकला हुआ था मुझे वो अच्छी लग रही थी उसका बटला भी काफी बड़ा था में उसको लाइन मारने लगा वो भी मेरे से सटने लगी में समझ गया की या तो सेट हो जाएगी ....

हमारे यहाँ शादी रात भर होती है भाभी की छोटी बहन मेरे पास आई और बोली चलो खाना खा लो मैने कहा नहीं मुझे भूख नहीं है में उससे बात करने लगा मैने उससे पुचा तुम कोन से क्लास में हो उसने कहा में 10वी में हु हमलोग थोड़ी देर बात करने लगे तभी भाई की बाकि सालिया भी वह आ गई में सबसे बात करने लगा पर मेरी नजर किरन पे ही थी में किसी न किसी बहाने किरन से बात करने लगता था और उधर भाई की शादी हो रही थी मैने किरन से कहा चलो शादी देखते है और हम लोग शादी के पास चले गए और शादी देखने लगे किरन मेरे सामने ही खड़ी थी और थोड़ी थोड़ी देर में मेरी और देखती रहती थी .

में भी उसे घूरता रहता था फिर मैने सोचा की यही सही मोका है सब लोग शादी में व्यस्त है मैने किरन को इशारा किया वो साइड में आ गई मैने कहा मुझे तुमसे कुछ बात करनी है मैने उससे पूछा की तुम्हारे घर में कहा पर कोई आता जाता नहीं है तो किरन ने बताया की छत में कोई नहीं जाता मैने किरन से कहा चलो छत में जाते है और हम दोनों छत में चले गए छत में पहुचने के बाद किरन ने कहा कहो क्या बात है मैने कहा किरन तुम बुरा तो नहीं मानो गी न तो किरन ने कहा नहीं मानूंगी अब बोलो भी मैने किरन से कहा तुम मुझे अच्छी लगती हो आई लव यू तो उसने कहा में तो अभी तुम्हे अच्छे से जानती भी नहीं हु में अभी कुछ भी नहीं बोल सकती मैने जबरदस्ती किरन को अपने बाहों में लिया और उसे किस करने लगा .

वो हिलती दुलती रही फिर मैने मन में सोचा की अब इसे पकड़ लिया है तो इसे जोश दिलाना जरुरी है नही तो ये मेरे को फसा देगी इस कारन में उसे जोश दिलाने के लिए कपडे के उपर से ही उसकी बुर में ऊँगली करने लगा थोड़ी देर बाद किरन भी जोश में आ गई में किरन का बटला दबाने लगा और कहा किरन बस एक बार मेर साथ सेक्स कर लो तुमको अच्छा नहीं लगा तो कभी मत करना वो मान गई उसने कहा चलो में एक जगह जानती हु छत में ही एक रूम था हम दोनों वह गए और मैने किरन को नंगा किया और उसके बटले को चूसने लगा और उसकी बुर में ऊँगली करने लगा मैने किरन से पुचा तुमने कभी लंड देखा है तो किरन ने कहा नहीं देखा है मैने अपना लंड बहार निकला और किरन के हात में रख दिया किरन मेरे लंड को हिलाने लगी तभी किरन ने कहा अच्छा इसको लंड बोलते है .....

मैने कहा हां तो किरन ने कहा मैने अपनी सहेली के घर ब्लू फिल्म देखी थी थी उसमे इसको एक लड़की चूस रही थी मैने कहा तुम भी चुसो मजा आएगा और किरन मेरा लंड चूसने लगी फिर मैने किरन की बुर में अपने जीभ को फेरने लगा उसकी बुर बहुत ही मस्त थी थोड़ी देर तक मैने किरन की बुर चाटी फिर मैने किरन को लेटाया और उसकी बुर में अपना लंड धीरे धीरे डालने लगा आज तक मैने इतनी मस्त बुर कभी नहीं चोदा था में किरन को चोदता रहा और किरन आआआ आआआह्ह आआह्ह्ह्ह करती रही करीब आधे घंटे तक मैने किरन को चोदा फिर मैने किरन के बुर के बहार की अपना मुठ गिरा दिया और हम दोनों अपने कपडे पहन के शादी में चले गए ……..











राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator