Wednesday, November 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI मुझे नही चुदवाना

FUN-MAZA-MASTI

मुझे नही चुदवाना




मैं देल्ही में रहता हू मेरा नाम राज है उमर 26 साल| मेरे पापा ऑस्ट्रेलिया मे कस्टम ऑफीसर है और मम्मी स्कूल मे टीचर हैं| हमारे यहा 1 नौकरानी है कमला नाम की उसकी उमर 20 साल की है उसका रंग सावला है और फेस कटिंग एकदम अमीशा पटेल की तरह है उसके बॉल(बूब्स) एकदम बड़े है और उसकी गाड़ एकदम बाहर निकली  है|
 मैं उसको चोदने का ख्वाब बहुत पहले से देखता था मेरा ये सपना पूरा हुआ जब मेरी मम्मी ऑस्ट्रेलिया मेरे पापा के पास गयी |उस दिन मैं घर मे था सुबह कमला आई तो मैने दरवाज़ा खोल दिया वो अपने काम करने लगी मैं तभी अपने बेडरूम मे जा के एकदम नंगा हो गया उसको चोदने का ख़याल आते ही मेरा लंड एकदम टाइट हो गया|
 मेरे लंड 7 इंच बड़ा और 3 इंच चौड़ा है मैने रात मे ही वियाग्रा की गोली लाया था मैने उसको खा लिया.
फिर मैने कमला को आवाज़ मारी वो जब मेरे बेडरूम मे आई तो हैरान हो गयी वो मुझे नंगा देख कर मुस्करा कर किचन मे भाग गयी मैं उसके पीछे गया जैसे ही मैं किचन मे गया तो वो मुझसे बोली तुम्हारा इरादा क्या है मैं बोला कमला रानी मुझे तेरी चूत को चोदना है यह सुनते ही वो मेरी तरफ आई और बोली इतना कहने मे इतने दिन लगा दिया 
मैने उसको फिर गोद मे उठा के बेडरूम मे ले गया वहाँ मैने उसको नंगा कर दिया है उसकी चुचियाँ एकदम पिंक और रसीली थी मैने झट से उसकी एक चुची अपने मुह मे लेके चूसने लगा और 1 को अपने हाथ से मसलने लगा|
 वो आह्ह्ह...... उहह..... कर रही थी मैने 10 मिनट तक उसकी दोनो चुचियों को चूस के और मसलके लाल कर दिया तभी मुझे मेरे लंड पे कुछ गीला लगा मैने देखा तो उसकी चूत से पानी निकल रहा था
 उसकी चूत पे झाट के बॉल थे मैने उनके उपर से ही उसकी चूत पे मुह लगाकर के चाटने लगा|
मैने उसकी चूत के दाने को अपनी जीभ से चाटने लगा तो वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी और तड़पने लगी मैने अपनी एक उंगली उसकी चूत मे डाल दिया उसकी चूत एकदम टाइट थी|
जैसे ही मैने उंगली अंदर बाहर कर रहा था तभी उसका पानी निकल गया मैने सारा पानी चाट लिया और फिर उठ गया
 उसकी गाड़ के नीचे मैने दो तकिया रख दिया और उसको अपने लंड बताके कहा देख आज इसेसे तेरी चूत को चोदुन्गा

तूने कभी चुदाई की  है?
 उसने कहा नही तो मैने कहा तुझे दर्द होगा सहन करना फिर बहुत मज़ा आएगा यह कह के मैने अपने लंड का टोपा उसकी चूत मे डालने लगा वो बहुत ही टाइट थी जैसे ही मैने 1 धक्का लगाया वो ज़ोर ज़ोर से रोने लगी.
मैने 1 और धक्का लगाया तो वो चिल्लाने लगी और कहने लगी की छोड़ दो मुझे| मुझे नही चुदवाना|
मैने 1 और धक्का लगाने लगा तो मुझे लगा कुछ चीज़ मेरे लंड को उसकी चूत मे रोक रही है मैं समझ गया उसकी सील है|
मैने दोनो हाथों से उसके कंधो को पकड़ा और 1 ज़ोरदार धक्का लगाया....
मेरा लंड उसकी चूत की सील को फाड़ते हुए 4 इंच अंदर चला गया उसकी चूत से खून आने लगा और पानी भी|
मैं रुक गया वो बहुत ही ज़ोर से चिल्ला रही थी और रो रही थी मैने उसकी चुचियाँ  मसलना चालू किया 10 मिनट के बाद वो शांत हो गयी|
 मैं फिर धीरे धीरे धक्के लगाने लगा 10 मिनट तक मैं धीरे धक्के लगा रहा था| जब मुझे लगा उसको मज़ा आ रहा है तभी मैने 1 जोरदार धक्का लगाया तो मेरा लंड उसकी चूत मे पूरा घुस गया और उसकी चूत से पानी निकालने लगा|
जैसे ही मैने थोड़ा लंड को बाहर निकाला उसकी चूत से खून निकलने लगा मैं रुक गया 10 मिनट के बाद मैने धीरे धीरे धक्के लगाने सुरू कर दिया मैने उससे पूछा अब कैसा लग रहा है|
वो बोली दर्द तो कम हुआ है पर मज़ा नही आ रहा यह सुन के मैने अपनी स्पीड बड़ा दी थोड़ी देर मे उसकी चूत का पानी गिर गया|
 मई उसे और ज़ोर से चोद्ना स्टार्ट कर दिया क्यूकी मैने वियाग्रा खाया था तो मुझे मालूम था की मेरा पानी लेट गिरेगा
 मैं उसको और 45 मिनट तक चोद्ता रहा वो भी बोलती रही चोद मुझे राज चोद मुझे और ज़ोर से अहह.... उहह.... राज हह.... चोद रे चोद मुझे रंडी बना दे रे चोद मुझे आह..... मेरा पानी निकल रहा है अहह.... उहह.... और उसके चूत का पानी 4 बार निकल गया
तभी मैने अपना लंड उसकी चूत से निकाला और उसे उठने को कहा वो उठ नही पा रही थी मैने उसको अपनी गोद मे लिया और दीवार के सहारे खड़ा कर दिया उसकी चूत से खून और पानी टपक रहा था |उसकी झाट के बाल एकदम गीले हो गये थे|

 मैने उसको खड़ा किया और अपने लंड का टोपा उसकी चूत के मुह पर रख के उसको  अपने गोद मे उठा लिया अभी वो पूरी तरह से हवा मे थी दीवार से चिपकाके मैने झट से 1 ही धक्के मे पूरा लंड उसकी चूत मे डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा
 उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था 10 मिनट मे ही उसका पानी निकल गया....
 मेरा हाथ दुख  रहा था तो मैने उसको बेड पे लिटा के आँधी की तरह चोद्ने लगा मैने उसको 1 घंटा वैसे ही चोदा...मैं
 पूरा पसीना हो गया था वो कम से कम 8 बार अपनी चूत का पानी छोड़ चुकी थी तभी मुझे लगा की मेरा पानी निकलने वाला है
 मैने अपना लंड निकल के उसके मुह मे डाल दिया वो उसे एकदम लॉलीपोप की तरह चूसने लगी तभी मेरा माल उसके मुह मे निकल गया और उसने उल्टी कर दी |
मेरी कहानी आपको कैसी लगी कृपया अपने कम्मेंट से हमें बताएं धन्यवाद |













राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator