Sunday, November 29, 2015

FUN-MAZA-MASTI बहकती बहू--29

FUN-MAZA-MASTI


बहकती बहू--29


अगले आधे घंटे तक सन्नी बारी बारी से कामया के दोनो संतरों का रस निचोड़ता रहा और कामया सिर्फ़ सिसकी लेती रही ! इस दरम्यान सन्नी के हाथ कहाँ कहाँ यात्रा कर रहे थे वो तो दोनो खुद भी जान नहीं पाए !!

अब आगे - - --
बाकी सारा दिन कामया की मदनलाल और सन्नी से आँख मिचोली चलती रही ! जब मदनलाल पास होता तो कामया उसपर नयनो के तीर चलाती रहती ! ऐसे समय सन्नी खुद वहाँ से निकल लेता क्योंकि उसे तो दोनो के रिश्ते क़ि जानकारी हो ही गई थी ! बाबूजी को कोई शक ना हो इसलिए कामया उन्हे कुछ ज़्यादा ही रेस्पॉन्स दे रही थी और जब सन्नी पास होता तो उन दोनो के बीच रासलीला चलने लगती ! सारा दिन दोनो मर्द कामया के किसी ना किसी अंग को मौका पाकर मसलते रहे ! एक साथ दो दो मर्दों को हेंडल करने का रोमांच उसे बहुत हॉर्नी बना रहा था ! उसका पूरा बदन काम भाव से भर गया था उधर दोनो मर्द भी हर मौके का इस्तेमाल करके उसकी चुचियों और नितंबों का बुरा हाल कर रहे थे ! शाम होते होते तक कामया की चूचियाँ दर्द देने लगी !
रात को कामया ने कल की ही तरह बाबूजी को निपटा दिया ! कल कामया के ही कमरे मे प्रोग्राम हुआ था इसलिए सन्नी जानता था की आज भी वहीं जाना पड़ेगा ! रात गहराते ही उसने कामया को कॉल कर दिया
कामया - - - हेलो
सन्नी - - - - दीदी मैं आ जाउन या आप आओगी ?
कामया - - - ढंग से रहेगा तो मैं आ जाती हूँ और कल की ही तरह घुड़सवारी करनी है तो मैं वो सड़े से पलंग मे नही आने वाली !
सन्नी - - - ओके दीदी मैं ही आ जाता हूँ ! बेड आपके लिए भी कंफर्टबल है !
कामया ने तो ऐसे ही कह दिया था जबकि उसे मालूम था की आज भी घमासान यही पर ही होना है इसीलिए वो पहले से ही बेहद सेक्सी नाइटी पहन कर सन्नी का इंतज़ार कर रही थी !

 
सन्नी ने अंदर आते ही देखा की कामया बिस्तर मे लेटी अपनी नशीली जवानी का जलवा बिखेर रही है ! लाल मेक्शी मे कामया को देखते ही सन्नी सांड़ की तरह भड़क गया ! कामया बेड मे बेहद ही कामुक अंदाज़ मे लेटी थी और बहुत ही सेक्सी भाव से सन्नी की ओर देख रही थी ! उसकी आँखों मे मौन निमंत्रण था जैसे हर स्त्री की आदत होती है की वो मुँह से कभी नही बोलती की ""फक मी""किंतु उनके अदाएँ इतनी स्पष्ट होती हैं की मर्द समझ जाता है की "" शी नीड्स टुडे"" !
सन्नी ने बेड मे जंप लगा दी और कामया को बाहों मे भर लिया ,दोनो प्रेमी एक दूसरे को चूमने लगे सन्नी के हाथ कामया की गांद ,चुचि जांघें हर अंग का मर्दन कर रही थी !
कामया - - - सन्नी तू सच मे कल चला जाएगा ?
सन्नी - - - जान एक दिन के लिए आया था आज तीसरी रात है वैसे तुम बोलो तो रुक जाता हूँ मेरा मन भी जाने को बिल्कुल नही कर रहा !
कामया - - - जानू मेरा बस चले तो मैं तुझे कभी जाने ही ना दूँ पर घर मे जवाब क्या दूँगी ? एक काम करना तू जल्दी जल्दी आ जाया करना !
सन्नी - - - ठीक है हनी वैसे मेरा मन तो जाने का है ही नही दिल कर रहा है सारी जिंदगी इसी कमरे मे गुज़ार दूँ !
कामया - - - भैया काश ऐसा हो पाता !फिर दोनो एक दूसरे के बदन से प्यार करने लगे !
काफ़ी देर बाद सन्नी ने कामया की मेक्शी उतारनी शुरू की ! सन्नी लड़कियों के कपड़े बड़े आराम से पूरी लज़्जत के साथ उतारता था ! एक एक कपड़े उतारकर जो अंग बाहर आता पहले उसे खूब प्यार करता फिर दूसरा उतारता ,इससे लड़कियाँ भी ये फील करती की सन्नी को उनका पूरा बदन कितना पसंद है और वो बेहद एमोशनल ही जातीं ! उसने कामया को नीचे खड़ा किया और जैसे ही कामया की मेक्शी उतारी वो अंदर का नज़ारा देख कर चौंक गया ! कामया ने उसकी लाई हुई ब्राइडल लिंगरी पहनी थी जिसमे वो बड़ी ही सेक्सी और कातिल लग रही थी !

 

सन्नी - - - थॅंक्स जान यू ओनरर्ड मी बाइ वेअरिन्ग दिस !
कामया - - - भैया डोंट से ओनर आइ जस्ट लव यू ! पिछले दो दिन मे तुमने मुझे बता दिया की मैं इतने दिनो से क्या मिस कर रही थी ! अभी तक मैं अधूरी थी पर अब पूरी हो गई हूँ !
सन्नी उसके पीछे गया और अपने दाँतों से कामया की ब्रा खोलने लगा ! कामया उसके इस रॉमांटिक को अंदाज़ देख कर व्याकुल हो गई !
कामया - - - जानू हाउ रोमांटिक यू आर ? यू आर जस्ट अमेज़िंग लवर
सन्नी - - - जान यू डिज़र्व दिस टाइप ऑफ ट्रीटमेंट बेकोस यू आर यूनीक अंड अनमॅच्ड ! ब्रा उतारने के बाद सन्नी उसके मम्मो को चूसने लगा जबकि उसके हाथ कामया की पेंटी के अंदर जाकर उसकी नरम मुलायम गांद को सहला रहे थे ! कामया ने अपनी बाहें उसके गर्दन मे लपेट दी और उसके कंधों को चूमने लगी ! दस मिनिट तक दोनो खड़े खड़े ही प्रेमलाप करते रहे फिर सुनने घुटनों के बल बैठ गया और अपने दांतो से पकड़कर कर कामया की पेंटी खींचने लगा !
सन्नी का ये अंदाज़ कामया को अंदर तक हिला दे रहा था उसकी टाँगें काँपने लगी ! कामया को पूरी नंगी करने के बाद सन्नी उसे कामुक निगाहों से देखने लगा ! सन्नी की नज़र कामया के जिस अंग पर पड़ती वहीं चिपक जाती ! उसके दिलकश उरोज़ , गोरी चिकनी लहरदार कमर ,मोटी मोटी मांसल बेहद ही सेक्शी कदली जांघें और सबसे ज़्यादा आकर्षक था उसकी जांघों का जोड़ ! उसके गोल्डन त्रियंगल को देख कर तो देवता भी पागल हो जाएँ ऐसा था कामया का सौंदर्य !
कामया - - - भैया क्या देख रहे हो ? कामया ने शरमाते हुए पूछा ?
सन्नी - - - रानी!!! मैने ऐसी खूबसूरती अपनी जिंदगी मे कभी नही देखी और लगता भी नहीं क़ि कभी देख पाउन्गा !
कामया तू लड़की नहीं है ""आग है आग"" ! इस शवाब और इस जवानी पर तो मैं अपनी सारी जिंदगी कुर्बान कर सकता हूँ !

 

कामया - - - ऐसा क्या है मुझमे !! कामया ने शरमाते हुए पूछा जबकि अंदर ही अंदर अपने हुश्न की तारीफ़ सुन वो खुश हो रही थी !
सन्नी - - - जानेमन तुझमे क्या है ये तू नही जान सकती ! हीरे की कीमत हीरे को नही मालूम होती उसे तो जोहरी ही जान सकता है !
कामया - - - तू बड़ा जोहरी है ना? सभी लड़कियाँ ऐसी ही होती हैं
सन्नी - - - सभी लड़कियाँ ऐसी नही होती मेरी फुलझड़ी ! तेरे जैसी खूबसूरत और हॉट लड़कियों को पाने के लिए तो तखतो ताज़ लूटा दिए जाते हैं !
कामया - - - तू क्या लुटाएगा ?
सन्नी - - - काश तू रिश्ते मे मेरी बहन नहीं होती तो बताता !
कामया - - - क्यों क्या करता फिर ?
सन्नी - - - तेरे जैसे एटम बॉम्ब को तो भगा ले जाता और अपनी बिस्तर की रानी बना के रखता ! जीजाजी के समान तेरी जवानी बेकार नही जाने देता!
कामया - - - भैया दो दिन से तो अपने बिस्तर की रानी बना ही रहे हो फिर भगाने की क्या ज़रूरत है ? बिना भगाए तो आपका काम चल ही रहा है
सन्नी - - - जानेमन ये भी कोई रानी बनाना है ? घंटे दो घंटे मे रूम से जाना पढ़ता है ! मज़ा तो तब है जब सारी रात तेरे अंदर डालकर तुझे नीचे लिटा के रखूं !
कामया - -- सारी रात रखोगे तो क्या मुझे सोने भी नही दोगे ?
सन्नी - - - सोना हो तो भी मेरा अंदर ही रहेगा !
अब सन्नी घूम कर कामया के पीछे तरफ़ गया और उसकी गोलमटोल गद्देदार बाहर को उभरी हुई गांद को देख कर बुदबूदाया "" पता नही ये गांद कब मारने मिलेगी लेकिन जब भी इसकी गांद मारूँगा ऐसी पेलाई करूँगा क़ि दूसरे दिन साली सही मे लंगड़ा के चलेगी ""! सन्नी के मुख से कुछ आवाज़े आती सुन कामया बोली
कामया - - - भैया कुछ बोल रहे हो क्या ?
सन्नी ने उसकी मादक गांद को अपने दोनो पंजे मे मसलते हुए कहा
सन्नी - - - जानेमन तेरी ये गांद ने मेरा चैन छीन लिया है दिल करता है अभी के अभी अंदर डाल दूँ !
कामया - - - भैया नहीं अभी नही सही वक्त पर मैं खुद आपको मना नहीं करूँगी प्लीज़ तब तक के लिए सबर करो और भगवान जितना दे रहा है उतने मे ही संतोष कर लो !
सन्नी - - - ठीक है जान जिसा तू बोलेगी वैसा ही होगा बस एक वादा कर
कामया - - - बोलो भैया क्या चाहते हो अपनी गर्ल फ्रेंड से ?
सन्नी - - - बस ये वचन दे क़ि सबसे पहले गांद मुझसे ही मरवाएगी
कामया - - - भैया आप चिंता क्यों करते हो तुम्हारे जीजू तो इस दूसरे छेद की तरफ कभी देखते भी नही और बाबूजी मेरी मर्ज़ी के बिना कुछ कर नही सकते और वैसे भी अब लगता नही की उनका इतना कड़क हो पाएगा क़ि वो वहाँ झंडा गाड़ सकें ! बस समझ लो क़ि अब आप ही एक मात्र उमीदवार बचे हो !
सन्नी - - - मतलब जान मेरा काम पक्का होना ही होना है
कामया - -- हंड्रेड पर्सेंट !! वैसे मुझे भी एक बार वो अड्वेंचर एक्सपीरियेन्स करना है बस आप इस बार रुक जाओ ना प्लीज़ !
सन्नी - - - ठीक है बेबी जैसी तेरी मर्ज़ी !! और फिर सन्नी नीचे बैठ गया और कामया की हाहाकरी गांद को चाटने लगा ! उसकी इस हरकत से कामया के मुख से फिर से सिसकारियाँ निकलने लगी ! वो कभी उसकी गांद को चूमता तो कभी दोनो हाथों से ज़ोर ज़ोर से दबाता तो कभी उसे दांतो से काटने लगता !

 

सन्नी अपनी जीभ निकाल कर कामया की गांद के दोनो फलकों को चाट रहा था जिससे कामया का पूरा बदन सनसना रहा था ! कामया की चिकनी मांसल गांद के स्वाद ने सन्नी को भी दीवाना बना दिया था ! सन्नी ने कामया को पूरी तरह पिघला कर रख दिया था ! जब उससे सबर करना मुश्किल हो गया तो वो बोली
कामया - - - भैया कब तक उससे खेलोगे अब कुछ करो ना प्लीज़ !
दोनो काफ़ी देर तक ऐसी ही रोमांटिक और कामुक बातें करते रहे और एक दूसरे के अंगों को मसलते रहे फिर सन्नी ने उस उठाया और बिस्तर मे पटक दिया
कामया - - - आ ! धीरे से नही रख सकते थे ! हमेशा मुझ सताते रहते हो ?

 
सन्नी - - - रानी सताता नही हूँ प्यार करता हूँ !
बेड मे नंगी पड़ी कामया बड़ी ही कामुक नज़रों से सन्नी को देख रही थी ! सन्नी भी उसकी कातिल जवानी को देख देख कर पागल हुआ जा रहा था ! कामया का हुश्न ऐसा था की मुर्दों मे भी जान डाल सकता था फिर सन्नी तो गबरू जवान था ! वो बेड पर कूदा और एक बार फिर दोनो तड़पते जीव एक दूसरे के अंगों से खेलने लगे !सन्नी कामया के शरीर से खेलने से थकता ही नही था काफ़ी देर तक उसके पूरे बदन को चूमने चाटने नोचने खसोटने के बाद सन्नी ने फिर कामया की टांगे चौड़ी की और उसकी चूत मे जीभ डाल डी ! कामया एक बार फिर बहकने लगी ! शुरू शुरू मे वहाँ जीभ लगाना कामया को गंदा लगता था लेकिन अब यही चीज़ उसे बड़ी लज़्जत दार लगती थी ! थोड़ी देर बाद सन्नी ने उसे फिर से 69 मे ले आया किंतु इस बार खुद सन्नी ऊपर था क्योंकि उपर रहने से वो ज़्यादा बेहतर ढंग से हेंडल कर पा रहा था ! sunny ने कामया की चूत की हार्डकोर चटाई शुरू कर दी कामया को ऐसा लग रहा था मानो उसकी चुत के मुहाने मे कोई अनारदाने जला रहा हो जिसकी तपिश से वो जली जा रही हो ! काफ़ी देर तक सन्नी कामया की भरपूर लिकिंग करता रहा उसने फिर से अपना अंघूठा चूत रस से गीला किया और कामया की गांद मे डाल दिया !

 

कामया - - - उई मा !!! सन्नी यार तू मानता क्यों नही ! अभी वहाँ नही कर सकते !
सन्नी कामया से उमर मे छोटा था कामया उसे नाम लेकर बुलाती थी किंतु एक बार उसका लॅंड खाने के बाद उसे बड़े इज़्ज़त से भैया भैया बोलने लगी थी और अब तो उस पर सन्नी के लंड का जादू ऐसा चॅड गया की वो सन्नी को यार बोल पड़ी ! सन्नी ने यार शब्द सुनते ही कहा
सन्नी - - - थॅंक्स जानेमन
कामया - - - थॅंक्स किस बात का भैया ?
सन्नी - - - मुझे यार बोलने का !
सन्नी - - - रानी कर नही रहा हूँ बस भविष्य के लिए इसे तैयार कर रहा हूँ ! अच्छा एक बात बता ?
कामया - - - क्या ?
सन्नी - - - कभी जीजाजी ने यहाँ करने को नही बोला ?
कामया - - - चुप कर वो तेरे जैसे गंदे नही हैं !
सन्नी - - - और अंकल ने तो बोला होगा वो तो मेरे जैसे गंदे हैं ना ?
कामया - - - उन्होने बोला था मगर मैने मना कर दिया
सन्नी - - - मतलब अपने प्यारे भैया के लिए बचा के रखी हो इसको ! मैं तो उंगली डालते ही समझ गया था की पड़ोसन अभी कोरी है , कोई बात नहीं इसकी सील तो मैं ही तोड़ूँगा !
कामया - - - बड़ा आया सील तोड़ने वाला ! मैं कुछ उल्टा सीधा नही करने नहीं दूँगी समझ ले !
सन्नी - - - अरे तो मैं आज के लिए थोड़ी बोल रहा हूँ जब कभी घर मे कोई ना हो तब के लिए बोल रहा हूँ !
कामया - - - तब की तब देखेंगे तू फिलहाल अभी की सोच !
सन्नी - - - - अभी की क्या सोचूँ ?
कामया - - - क्यों तू ये भी भूल गया क़ि यहाँ क्यों आया है ?
सन्नी - - - नहीं वो ता याद है तुझे यहाँ कस कर चोदने के लिए आया हूँ ?
कामया - - - बेशरम अपनी बहन को ऐसा बोलता है तुम लड़के लोग बहुत गंदे होते हो ! अब यूँ ही मुँह चलाएगा या कुछ करना है ?
कामया की बेताबी देख सन्नी ने उसकी दोनो टाँगों को कंधे मे रखा और एक ही झटके मे अपना खूँटा उसकी गहराई मे अंदर कर दिया !
कामया - - -- उई मम्मी !! भैया मार डाला ! तुमसे बार बार बोलती हूँ एक झटके मे मत घुसाया करो रुक रुक के नही अंदर कर सकते !
सन्नी - - - तुम को इस हालत मे देख कर कौन रुक पाएगा ? जो रुक जाए तो पक्का हिजड़ा ही होगा ! उसके बाद सन्नी ने फिर कामया की धुआँ धार कुटाई चालू कर दी काफ़ी देर तक वो उसे नीचे लिटा के चोदता रहा फिर अचानक उसने पलटी मार दी अब सन्नी नीचे था और कामया उसके उपर थी !

 
अब कामया उपर नीचे हो रही थी और उसके साथ ताल पे ताल मिला सन्नी भी नीचे से कमर उठा रहा था ! सन्नी के दोनो हाथ फ्री हो गये थे इसलिए उसने कामया की चुचियाँ दबाना शुरू कर दिया ! दूध मसलवाई से कामया और भी मस्त होती जा रही थी उसने लंबे लंबे स्ट्रोक मारना शुरू कर दिया ! कामया की जवानी का जोश अब सिर चढ़ कर बोलने लगा ! वो लगभग छः इंच उपर उठ जाती और फिर धम्म से नीचे आ जाती ! कामया के पूरे बदन मे अब केवल काम ही काम रह गया था ! वो टॉम बॉय बन कर सन्नी को चोद रही थी !

 

एक लंबी चुदाई के बाद सन्नी ने अपने बीज़ कामया के खेत मे डाल दिया इस दौरान कामया दो बार सिंचाई कर चुकी थी !
कल सन्नी को निकलना था इसलिए सन्नी आज और कई आसान भी आजमा लेना चाहता था ताकि कामया उसकी सेक्स पावर की मुरीद बन जाए ! सन्नी उसे सेक्स के आनंद की इंतान्ह दिखाना चाहता था और फिर अपने इस हुनर के बदले वो कामया को एक तरीके से अपनी रखैल बना के रख देना चाहता था ! वो जानता था की लड़ऊ जीजा और बूढ़ा ससुर उसके मुकाबले कहीं नहीं लगते इसलिए कामया अब उसके बस मे है !
कुछ देर आराम के बाद सन्नी की बंदूक एक बार फिर फाइरिंग के लिए तैयार हो गई ! उसकी इसी क्षमता ने कामया को भी अचरज मे डाल रखा था !
कामया - - - सन्नी तेरा ये इतनी जल्दी कैसे फिर से तैयार हो जाता है ? तेरे जीजू का तो दस बारह घंटे मरा सा पड़ा रहता है
सन्नी - - - रानी ये तू मुझे भी नहीं मालूम तुम तो बस आम खाओ गुठली गिनने से क्या फ़ायदा! जीजू नहीं हैं तो क्या हुआ ""मैं हूँ ना ""
कामया - - - अछा एक बात बता तू रात भर मे कितनी बार कर सकता है ?
सन्नी - - - अब ये कैसे बता सकता हूँ ! रात भर यहीं रहने दे तो पता चल जाएगा ?
कामया - - - अभी नही कर सकती बस तू अंदाज़ से बता ना !
सन्नी - - - जान तू इतनी सुंदर और सेक्सी है और तेरा फिगर इतना गदराया हुआ है क़ि पूरी रात भर मे दस बार तो तुझे चोद ही दूँगा !!
कामया - - - हे भगवान !!!!! सन्नी तेरी बीवी बड़ी लकी होगी रे ! कितना स्ट्रॉंग मर्द मिलेगा उसको ?
सन्नी - - यार मुझे अब शादी वादी नही करनी मैं तो बस अब आपके सहारे जिंदगी काट लूँगा !सन्नी एक्टिंग करते हुए बोला !
कामया - - - चल पगला ऐसा नहीं होता ! शादी तो तुझे करनी ही पड़ेगी बाकी मैं कोई मना तो नहीं कर रही हूँ जब मन करे आ जाना ! हालाकी कामया सन्नी की इस नकली दीवानगी को सच मान बैठी थी और अंदर ही अंदर गर्वित हो रही थी !












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator