Friday, May 1, 2015

भाभी की बहेन

FUN-MAZA-MASTI


मैं भाभी की बहेन के बड़े मे ब्ताने जा रहा हूँ जो मुझे 2 मंत पहले मिली भाभी के थ्रू, मैं आपने रूम पर आपना काम कर रहा था तो उस भाभी जॉन मत उस कॉल आया की आज सेक्स करने का मूड है तो मैने बोला की थोडा फ्री हो कर आता हूँ और मैं 3 अवर के बाद उसके घर चला गया और वहाँ जाकर देखा तो टा चला की उसकी बहेन भी वहाँ थी, हमने हेलो किया और साथ मे टी पे और उसकी बहेन उससे भी जाड़ा ब्यूटिफुल थी, चाय पेते पेते भाभी ने ब्टाया की इसके हज़्बेंड बाहर रहते है और वो बहुत हे पैसे वाली थी, उसके हज़्बेंड फॉरिन मे रहते थे तो उसने ब्टाया की इसका सेक्स करने का मूड था तो मैने बोला ओक डार्लिंग मुझे ओर क्या चाहिए और इसकी बहेन की तरफ देख कर आँख मार दी और वो हंस दी, फिर भाभी ने बोला की आप लोग जाओ साथ मे, तो मैने भाभी को बोला की आप भी आ जाओ तो वो बोली की मुझे कुछ काम है मैने तुम्हे इसी के लिए बुलाया था.
तो मैने बोला ओक और हम दोनो बेडरूम मे चले गये, वो पहले थोडा शर्मा रही थी पर अंडर रूम मे जाते हे एक दम ओपन हो गयी और जाते ही बोली की अब स्टार्ट करे क्या तो मैं शॉक्ड हो गया की इसे क्या हुआ एक दम से, तो वो बोली की दीदी के सामने शर्मा रही थी तो मैने बोला की इट’स ओक यार, तब जाकर मैने उसे पकड़ा ओर किस करना स्टार्ट कर दिया वो बहुत ही जाड़ा हॉट थी और मैं उसे 15 मिंन्ट तक लगातार किस करता रहा और वो पूरी तरह से मेरा साथ दे रही थी तो अब मैने उसे गोद मे उठाया ओर सीधा बाद पर पटक दिया ओर उसके उपर लेट गया ओर किस करने लगा, अब धीरे से मैने उसके जीन मे हाथ डाल दिया और उसकी चुत पर हाथ फेर दिया तो वो जैसे पागल सी हो गयी मुझे टा चल गया की इसने बहुत टाइम से सेक्स नही किया और अब मैं उसे किस करते करते कपड़ो से बाहर करने लगा, तो मैने पहले उसका टॉप उतरा ओर उसके बूब्स को उपर से हे दबाने लगा और वो तो बस जैसे कहीं खो गयी थी और अभी से आहे भरने लगी अहह अहह अहह.
तो मैने फिर उसकी ब्रा भी उतार दी और अब उसके गोरे गोरे बूब्स मेरे एक दम सामने थे, वो ब्राउन कलर का डॉट पूछो मत मेरा तो दिमाग़ खराब हो गया और मैने उनको पकड़ कर ज़ोर से मसल दिया तो वो चिल्ला उठी ओर मुझे गले से लगा लिया तो मैने उसे फिर से किस किया, फिर उसके बूब्स को चूसने लगा ज़ोर ज़ोर से और वो बस पागल सी हो गयी और अब मैने जाड़ा देर ना करते हुए उसकी जीन्स उतरनी स्टार्ट कर दी और धीरे धीरे जैसे जैसे मैने जीन्स उतरी उसका नंगा गोरा गोरा बदन मेरे सामने आ रहा था और मैं भी पागल सा होठा जा रहा था और अब वो मेरे सामने सिर्फ़ पेंटी मे बाद पर लेती हुई थी वा क्या नज़ारा था, पूरे नंगे बदन पर वो एक छोटी सी पेंटी क्या मस्त लग रही थी तो मैने उसकी पेंटी को उतरी और सीधा आपना मूह उसकी चुत पर रख दिया तो वो ज़ोर ज़ोर से मेरे सिर को आपनी चुत पर दबाने लगी, मैने काफ़ी देर तक उसकी चुत छाती फिर आपने कपड़े उतरे और आपना लॅंड पकड़ कर उसके मूह मे डाल दिया और पहले तो मना किया उसने.
लेकिन बाद मे मन गयी और फिर मैं उसके मूह को आपने लॅंड से चोदने लगा और फिर हम 69 मे आ गये और मैं उसकी चुत ओर वो मेरा लॅंड चूसने लगी, इस दौरान वो 2 बार झाड़ गयी थी और फिर मैं भी झड़ने वाला था तो मैने सारा पानी उसके मूह मे ही डाल दिया ओर उसका पानी पे गया, अब वो बोलने लगी की बस अब रहा नही जाता अमित प्लीज़ डाल दो मेरी चुत मे मेरी जान निकाल जाएगी वरना तो मैने देर ना करते हुए उसे घोड़ी बनाया ओर उसकी चुत मे आपना लॅंड 1 झटके मे डाल दिया, तो वो चिल्लाने लगी क्योकि उसने बहुत दीनो से सेक्स नही किया था, लेकिन मे नही रुका लगातार बिना रुके उसे चोदता रहा ओर लगभग आधा घंटा चोदने के बाद हम दोनो एक साथ झाड़ गये, फिर उसने मेरे लॅंड को चाट चाट कर सॉफ किया, तो फ्रेंड्स ये थी मेरी स्टोरी अभी मेरे पास 3 स्टोरीस ओर भी है वो मे तभी लिखूंगा जब आप लोगों के रीप्लाइस आएँगे और होप आपको अच्छी लगी होगी.
 

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator