Sunday, January 25, 2015

FUN-MAZA-MASTI बदन की लगन है या मन की ?

FUN-MAZA-MASTI

 बदन की लगन है या मन की ?

शाक्षी मेरे घर में बाजु में ही रहा करती थी और वो दिखने की बहुत ही खूबसूरत लगती थी खासकर जब वो चलती थी तो उसकी मटकती हुई गांड किसी भी मर्द की जीभ से लाव टपका सकता था | उसकी बदन की असली खूबसूरती उसके बदन के नीचले भाग में छिपी हुई थी जिसे मैं देखने के लिए तरसा जा रहा था | मुझे तो बस एक मौका चाहिए थे कब उसे देसी जोड़ी की तरह अपनी बाहों में जकड उसकी चुत का रस अपने होंठों के प्याले से लगा सकूँ और आखिर पाने लंड को भी तो उसकी चुत का रस छ्काउन | वो मेरी बड़ी बहन के पास अपने दूसरे वर्षीय स्टार की पढाई पढ़ने के लिए आया करती थी और मैं उसे ताकते हुए ही खुश हो जाया करता था |

वो भी अपनी तिरछी आँखों से मुझे देखना कभी नहीं भूलती थी जो मैं बखूबी जानता था | एक दिन उप्पर वाले ने भी इतनी अच्छी किस्मत दी की मेरी बड़ी बहन मेरी अम्मा के साथ बहार किसी काम से गयी हुई थी और मैं ही घर पर अकेला रह गया था | उस दिन मेरी बहन शाक्षी को पढाने वाली थी और जब वो घर पर आई तो मैंने उसे कहा की बस मेरी बहन आने ही वाली है जिससे वो घर में अब मेरी बहन का इन्तेज़ार करने लगी | अब मैंने उससे बात करनी चालू कर दी और उसे अपने मन की बता बता की मैं उसे खूब पसंद करता हूँ जिसपर वो हैरान थी तभी मैंने कह की मैं झूट बोल रहा था ताकि मैं उससे अपने प्यार का इज़हार कर सकूँ जबकि मेरी बहन रात तक ही आएगी |

शाक्षी भी अब सब सच्चाई सुनकर बिलकुल खुल हाई और उसने भी कह दिया की असल में वो भी मुझे पसंद करती ही इसीलिए मुझे छिप छिपकर देखा करती थी | मैंने येही सुनते ही उसके साथ आलिंगन किया और मैं उसकी होंठों को चूसने लगा और उसे अपनी तरफ खींच सहलाते हुए उसे गर्म करने लगा | मुझे नहीं पता था की पहली बार में ही हमारा यह किस्सा चुदाई तक पहुँच जाएगा पर दोस्तों ऐसा ही हुआ | मैं शाक्षी को चूमता हुआ अंदर बिस्तर पर ले गया जहाँ उसे लिटाते हुए उसके टॉप को उतार दिया और उसके चुचों को पीते हुए दबाने लगा | मैं शाक्षी के चुचों से साथ खेलता तो कभी अपने मुंह में भरकर चूस रहा था साथ ही अब मैंने उसके बदन को नंगा करने के लिए उसकी पैंटी को नीचे उतार डाला जहाँ मैं उसकी चुत पर मैं अपनी उंगलियां ज़ोरों से मसलने लगा |

मुझसे रहा न गया तो मैंने शाक्षी की टांगों को पूरा खोल डाला जिसपर उसकी गहरी मुलायम चुत मेरे लंड के सही सामने आ ह्चुकी थी, मैंने फट से अपने लंड का ज़ोरदार पहला झटका मारा ही के मेरा लंड सीधा उसकी चुत में अंदर जा बसा और वो अपनी अब और ज़ोरदार तरीके से सिसकियाँ लेने लगी | हमारी सम्भोग की देसी जोड़ी में मैं साक्षी के चूतडों को भी मसलता हुआ उनके बीच ऊँगली उसकी गांड के छेद में देने लगा और दुसरी तरफ से चुत में लंड साले सम्भोग कर रहा था जिसपर शाक्षी भी मुझे खूब उत्तेजित मुझे और करती जा रही थीं | मैंने अब इतने दिनों बाद किसी लड़की की चुत के साथ प्यास भुजा रहा इसीलिए अब ज्यादा देर टिक नहीं पाया और शीघ्रस्खलित हो चला | अब तबसे मैं शाक्षी की चुत को बराबर चोदता हूँ और हमारे बीच वो मन को चाहने वाला रिश्ता जिसे आम भाषा में प्यार कहते हैं वो भी चल रहा है |








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator