Monday, December 8, 2014

FUN-MAZA-MASTI मजा आ गया

FUN-MAZA-MASTI

 मजा आ गया 

 हाय! मेरा नाम कोमल है, मैं गंगानगर से हूँ पर अभी जयपुर में स्टडी करती हूँ
मैं 20 साल की हूँ मेरा फिगर 38:26:36 है
मैं काफी मॉर्डन टाइप की लड़की हूँ मॉम डैड ने आज तक किसी चीज के लिए मना नहीं किया है क्योंकि मैं एक ही औलाद हूँ उनकी।
मैंने आज तक सिर्फ दो बॉयफ़्रेन्ड ही बनाये हैं।
मैंने कैसे फर्स्ट टाइम सेक्स यानि अपनी पहली चूत चुदाई की, वो मैं आपको बताती हूँ।
मैं इस साईट की सारी कहानियाँ पढ़ी हैं, इनमें काफी लोग झूठी कहानियाँ भेजते हैं जो मुझे अच्छी नहीं लगती।
चलो अब मैं अपनी कहानी पर आती हूँ।
मैं अपनी कहानी सामान्य शब्दों में लिख रही हूँ, वही लिख रही हूँ जो मेरे साथ हुआ और मैंने किया।
मैं जयपुर में एक साल से रह रही हूँ। बात तीन महीने पहले की है जब मैंने अपनी जिन्दगी में पहली बार सेक्स किया था।
मैं अपने बॉयफ्रेंड से फेसबुक पर मिली थी, हम दोनों एक ही सिटी से थे और वो मुझे जानता था।
हम दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गये थे और मैं उससे अपनी हर बात शेयर करती थी, हम सेक्स के बारे में खुल कर बात करते थे और फ़ोन पर बात करते हुए फिंगरिंग यानि अपनी बुर में उंगली भी काफी बार की थी मैंने।
और सेक्स वीडियो, पोर्न मूवीज़, नंगी फ़िल्में भी खूब देखी तो मेरा मन भी अब सेक्स करने को करता था।
एक दिन मैंने उसे इसके बारे में पूछा तो उसने हाँ कर दी।
मैंने उसे यहीं जयपुर ही बुलाया अपने रूम में।
वो सोमवार को यहाँ जयपुर मेरे पास आया था, मैं काफी खुश थी क्योंकि मेरे मन की मुराद पूरी होने वाली थी।
वो यहाँ सुबह 6 बजे आया और मैं उसे लेने गई, हम दोनों मेरे रूम में आये। वो मेरे लिए गिफ्ट्स भी ले कर आया था।
आते ही उसने मुझे जोर से अपनी बाहों में जकड़ कर हग किया और फिर अपने होंटों को मेरे होटों के साथ मिला दिया।
यह मेरे जीवन का पहला चुम्बन था।
पूरे दस मिनट तक उसने मुझे चूमा, मेरे होंठों को चूसा, मुझे प्यार किया।
और फिर मैं अलग होकर बोली- जानू, इतनी क्या जल्दी है… पूरा दिन पड़ा है।
हम बेड पर बैठ कर बातें करने लगे।
हमने जयपुर में घूमने का प्रोग्राम बनाया, मैं उसे घुमाने ले गई, हम मॉल गये आमेर के किले में गये, दोनों ने काफ़ी मौज़ मस्ती की, शाम को छः बजे हम वापिस रूम में आये।
आकर फ्रेश हुए और दोनों टीवी देखेने लगे।
फिर मैंने अपना हाथ उसकी जांघ के ऊपर रखा और सहलाया।
उसने मुझे देखा और हम दोनों हंसने लगे।
फिर उसने मुझे कंधों से पकड़ा, मेरे बाल पीछे किये और मेरे माथे पर चूमा, फिर मेरे गर्दन पर चुम्बन किया।
मैंने अपने होंठ उसके होंटों के साथ लगा दिए और उसको जोर जोर से किस करने लगी।
मैंने उसे बेड पर लिटा दिया और उसके ऊपर चढ़ कर बैठ गयी और उसके होटों पर किस करने लगी।
उसने पीछे से मेरा टॉप उठा कर मेरी ब्रा का हुक खोल दिया और मेरा टॉप और ब्रा उतार दिया।
मैंने शर्म से अपनी आँखें बंद कर ली और वो धीरे धीरे मेरे उरोजों को मसलने लगा।
अब उसने मुझे नीचे लिटा दिया और मेरी छाती पर झुक कर मेरे चूचों को चूसने लगा।
तब उसने अपनी टीशर्ट उतार दी।
मैंने काफी पोर्न फ़िल्में देखी हैं तो मैं भी उन विदेशी लड़कियों की तरह सेक्स करना चाहती थी और किया भी मैंने!
अब मैंने उसकी चेस्ट पर किस करनी शुरु की और उसे हग किया जोर से।
उसके बाद मैं उठी और खड़ी हो कर अपनी कैप्री उतारी और फ़िर उसकी जांघों पर बैठ कर उसे लिप-किस करना शुरु किया।
15 मिनट तक मैंने उसे चूमा चाटा, उसके गाल चूसे, इस दौरान वो मेरे नंगे बदन को मसल रहा था।
फिर उसने मुझे कुर्सी पर बिठा दिया और मेरी पेंटी को थोड़ा साइड में करके मेरी बुर यानि चूत पर चुम्बन किया।
जिन्दगी में पहली बार कोई मेरी योनि को देख रहा था, उसे चूम रहा था, मुझे बहुत मजा आ रहा था।
और जब वो अपनी जीभ मेरे भगनासा पर लगाता तो मेरी जान ही निकल जाती थी।
अब मेरे मुख से सेक्सी किलकारियाँ निकल रही थी और वो मेरी क्यूट पुसी को अच्छी तरह से चूस रहा था।
फिर उसने अपनी उंगली मेरी बिनचुदी फ़ुद्दी में डाली, जिससे मेरे मुख से चीख निकल गई और मुझे थोड़ा दर्द हुआ।
थोड़ी देर बाद मुझे मजा आने लगा और मैं जोर जोर से सीत्कारें भरने लगी और उसका सर अपनी चूत पे दबाने लगी।
वो काफी तेज उगंली करने लगा और मेरा पानी निकल गया।
मैं बहुत खुश थी।
मुझे मज़ा आया।
उसने अपनी उंगली मेरी बिनचुदी फ़ुद्दी में डाली, जिससे मेरे मुख से चीख निकल गई और मुझे थोड़ा दर्द हुआ।
थोड़ी देर बाद मुझे मजा आने लगा और मैं जोर जोर से सीत्कारें भरने लगी और उसका सर अपनी चूत पे दबाने लगी।
वो काफी तेज उगंली करने लगा और मेरा पानी निकल गया।
जिन्दगी में पहली बार कोई मेरी योनि को देख रहा था, उसे चूम रहा था, मुझे बहुत मजा आ रहा था।
और जब वो अपनी जीभ मेरे भगनासा पर लगाता तो मेरी जान ही निकल जाती थी।
अब मेरे मुख से सेक्सी किलकारियाँ निकल रही थी और वो मेरी क्यूट पुसी को अच्छी तरह से चूस रहा था।
फिर उसने अपनी उंगली मेरी बिनचुदी फ़ुद्दी में डाली, जिससे मेरे मुख से चीख निकल गई और मुझे थोड़ा दर्द हुआ।
थोड़ी देर बाद मुझे मजा आने लगा और मैं जोर जोर से सीत्कारें भरने लगी और उसका सर अपनी चूत पे दबाने लगी।
वो काफी तेज उगंली करने लगा और मेरा पानी निकल गया।
मैं बहुत खुश थी।
अब मैंने उसकी छाती पर चुम्बन करना शुरु किया और नीचे बैठ गई।
मैंने उसकी पैंट खोली और उसका अंडरवियर उतारा।
उसका लंड देख कर मैं काफी खुश हुई, वो 7 इंच का होगा और मोटा भी था।
मैंने उसे सूंघा, उसकी खुशबू मुझे अच्छी लगी तो अपनी जीभ के अग्र भाग को उस पर छुआया।
फ़िर मैं उसे अपनी जीभ से चाटने लगी और थोड़ी देर बाद धीरे से उसे अपने मुँह में लिया और चूसने लगी।
उसे बहुत मजा आ रहा था।
मैं बिल्कुल पोर्न मूवी के जैसे ही उसके लंड को चूस रही थी।
अब वो भी धक्के लगाने लगा और पूरा लंड मैंने अपने मुख में उतार लिया।
मुझे बहुत मजा आ रहा था।
उसके बाद मैं बिस्तर पर लेट गई और हमने 69 की पोजीशन बना ली, मैं उपर थी और वो नीचे…
मैं जोर जोर से उसका लंड चूस रही थी और वो जीभ से मेरी पुसी को चोद रहा था और बीच बीच में मेरी बैक-होल यानि मेरी गाण्ड के छेद को भी चूसता था जो मुझे बहुत अच्छा लग रहा था।
अब वो नीचे से धक्के लगाने लगा और अचानक उसके लंड से उसका स्पर्म यानि माल बाहर आ गया और सारा मेरे मुँह में आ गया।
मैंने कभी इसका स्वाद नहीं चखा था, मुझे वो अच्छा नहीं लगा और मैंने थूक दिया।
मैं काफी खुश थी।
और फिर मैं आकर उसके ऊपर लेट गई, हम दोनों दस मिनट तक ऐसे ही लेटे हुए बातें करने लगे।
जब उसका लंड दोबारा खड़ा हो चुका तो मैंने फिर से उसे अपने मुँह में लिया और गीला किया।
मेरा यह पहला सेक्स था, मेरी कुंवारी चूत में पहली बार किसी लौड़े का गृहप्रवेश होने को था और मुझे पता था कि दर्द होगा, मैंने उसे बोला कि मुझे डर लग रहा है, तुम बड़े प्यार से अन्दर घुसाना !
उसने बोला- नहीं, मैं दर्द नहीं होने दूँगा।
लंड पर बैठ कर रगड़ने लगी और अपने बूब्स दबाने लगी।
आपको पता है कि मैं पोर्न फिल्मों की तरह चुदना चाहती थी, अब मॉर्डेन लड़की जो ठहरी मैं !
मैं अपनी गाण्ड उसके लंड पर रगड़ रही थी।
तब उसने बोला- चलो, शुरु करते हैं।
अब मेरी जिन्दगी की जन्नत शुरू होने वाली थी।
अब मैंने उसका लंड पकड़ा और इस बार अपनी चूत पर सेट किया और थोड़ा नीचे हुई, मुझे दर्द हुआ और मैंने उसका लंड निकाल दिया।
मैंने एक बार फिर कोशिश की, इस बार मैंने उसे जोर लगाने को बोला।
मैंने फिर लंड को अपनी फुद्दी पर रखा और उसे डालने को बोला, जैसे ही उसने जोर लगाया मुझे दर्द हुआ और मैं ऊपर हो गई।
10-15 मिनट तक हम यों ही हंसते न खेलते रहे, अब मुझसे सहन नहीं हो रहा था क्योंकि उसके लंड का टॉप मेरी चूत की भगनासा
को स्पर्श करता तो मुझे जलन होती और मजा भी आता था।
अब मैंने उसका लण्ड मुँह में लिया और चूस कर गीला कर दिया और उसके ऊपर आ गई।
अब उसने मेरे बूब्स को पकड़ा और मैंने उसका लंड अपनी चूत पर टिकाया और धीरे धीरे उस पर बैठने लगी।
उसका सुपारा अब अंदर चला गया और मेरे मुँह से जोर की चीख निकल गइ और मेरी चूत से खून निकलने लगा।
मैं अभी भी अपनी चूत को नीचे कर रही थी और उसे धीरे धीरे धक्के लगाने को बोला।
अब उसका आधा लंड मेरी चूत में घुस चुका था और मुझे बहुत दर्द हो रहा था पर मजा भी बहुत आ रहा था।
अब मैंने थोड़ा जोर और लगाया और पूरी उसके लण्ड पर बैठ गई।
एक बार तो मेरी जान ही निकल गई, मेरे मुँह से जोर जोर से चीखें निकल रही थी।
अब मैं उसके ऊपर लेट गई और जैसे जोर से बाहों मे जकड़ लिया और फिर एक दूसरे के होंट चूसने लगे।
उसका पूरा लंड अभी मेरी चूत में ही था और खून भी निकल रहा था लेकिन मेरा दर्द थोड़ा कम हो गया था।
अब वो नीचे से धक्के लगाने लगा और मुझे बहुत मजा आ रहा था मैं जन्नत की सैर कर रही थी।
अब मैं खड़ी हो गई और अपनी चूत खोल क़र देखी, काफी खुल चुकी थी।
अब मैंने अपनी दो उंगलियाँ अंदर डाली और जोर से अंदर बाहर करने लगी।
अब मेरा बॉयफ़्रेन्ड खड़ा हुआ और अपना लंड मेरे हाथ में दिया, अब मैंने उसके लंड को हिलाना शुरू किया।
अब मैं जाकर टेबल पर बैठ गई और अपनी टाँगें ऊपर उठा ली।
अब उसने अपना लंड का सुपारा मेरी चूत पर रखा और धक्के लगाने लगा। वो अभी आधा लंड ही अंदर डाल रहा था और मेरे मुँह से ‘आआआ या अयाआ आआ ऊफ्फ’ की आवाज़ें निकल रही थी।
और अब वो पूरा लंड अंदर डालने लगा, मुझे बहुत मजा आ रहा था और मैं चिल्ला रही थी- बेबी फ़क मी हार्ड… याह हा…
वो मेरे बूब्स को भी जोर जोर से दबा रहा था जिससे मुझे और मजा आ रहा था।
मुझे लगा कि मेरा होने वाला है तो मैंने उसे बोल दिया और वो जोर जोर के चोदने लगा और थोड़ी देर में मैं परम आनन्द की अवस्था में आ गई और मेरा पानी चूत के बाहर बहने लगा जिसे अब उसका लंड आसानी से अंदर जाने लगा।
अब मैं सुस्त होकर टेबल पर लेट गई, पर उसका अभी हुआ नहीं था और वो मुझे चोदे जा रहा था।
तभी उसने बोला- मेरा भी होने वाला है।
तो मैं खड़ी हुई और नीचे बैठ गई और उसका लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी।
2-3 मिनट चूसने के बाद उसके लंड से पिचकारी चलने लगी और सारा माल मेरे मुँह में भर गया।
वो काफी खुश लग रहा था और मैं तो खुश थी ही।
अभी सारा माल मेरे मुँह में था और मैंने अपने बूब्स पर गिरा दिया, फिर अपनी उंगलियाँ अपने बूब्स पर घुमाने लगी और सारा माल अपने बूब्स पर लगा लिया फिर उंगलियाँ चाट ली।
मैं अपनी चुदाई से बहुत ही खुश थी और मुझे मजा भी बहुत आया था।
अभी भी मेरा मन फिर से चुदने को कर रहा था तो मैं बेड पर जाकर लेट गयी और हम एक दूसरे से बातें करने लगे।
 मैं अपनी चुदाई से बहुत ही खुश थी और मुझे मजा भी बहुत आया था।
अभी भी मेरा मन फिर से चुदने को कर रहा था तो मैं बेड पर जाकर लेट गई और हम एक दूसरे से बातें करने लगे और एक दूसरे के जिस्म को सहला रहे थे।
तभी मैंने अपने लब उसके लबों पर रख दिए और हम 15-20 मिनट तक चूमा चाटी करते रहे।
अब मेरी चूत में फिर से कुछ होने लगा मैं उठी और उसका लण्ड मुँह में लिया जो थोड़ा खड़ा था।
चूस चूस कर के मैंने पूरा खड़ा कर दिया और अब हम 69 की पोजीशन में आ गये। वो अपनी 2 उंगलियों से मेरी प्यारी सी चूत को चोद रहा था, मैं उसका लण्ड चूस रही थी और उसकी गोलियों को भी चूस रही थी।
तभी उसने अपनी एक उंगली मेरी गांड में डाल दी जिससे मुझे दर्द हुआ और मेरे मुँह से चीख निकल गई।
मैंने बोला- ऐसा मत करो शोना!
फिर वो अपनी जीभ से मेरी चूत चाटने लगा।
मुझे मजा भी आ रहा था और मैं अपनी चूत उसके मुँह पे दबा रही थी।
2 मिनट बाद मेरा पानी निकल गया जिसे वो पूरा पी गया।
अब मेरा मन उसका लण्ड लेने को कर रहा था तो मैं खड़ी हुई और उसको भी खड़ा किया और हम दोनों उसी टेबल पर वापिस आ गये।
अब मैंने एक पैर टेबल पर रखा और उसको पीछे से डालने के लिए बोला।
वो मेरे पीछे आया और एक ही बार में उसने पूरा लण्ड अंदर डाल दिया और मेरी आवाज़ें निकलनी शुरु हो गई। अब वो धक्के लगाये जा रहा था।
5 मिनट चोदने के बाद मैं पीछे हटी और सीधी खड़ी हो गई, मैंने उसे अपनी बाहों में लिया और उसे अपनी एक टांग अपने हाथ में उठाने के लिए बोला। अब मेरी चूत उसके लण्ड को छू रही थी और मैंने उसका लण्ड पकड़ कर चूत में डाला और मैं खुद को चोदने लगी।
मुझे इसमें बहुत मजा आ रहा था, मैं उसे लिप-किस कर रही थी और बड़े प्यार से बोल रही थी- जानू आई लव यू अ लोट ! फ़क मी हार्ड बेबी ! याअह्ह्ह्ह याह्ह्ह्ह !
अब वो भी मुझे पूरे जोर से चोदने लगा और मेरी चीखें बढ़ती गई।
उसने मुझे दस मिनट तक यूँ ही चोदा, फिर हम अलग हुए और मैं नीचे बैठी, उसका लण्ड मुँह में लिया, और 2-3 मिनट तक चूसा।
अब मैं बेड के किनारे घोड़ी बन गई और वो मुझे पीछे से चोदने लगा।
बीच बीच में मेरे चूतड़ों पर चपत लगाता, कभी मेरे बूब्स को दबाता, मुझे इस पोजीशन में सबसे ज्यादा मजा आया और मैं खुद भी कूल्हे हिला हिला के आगे पीछे होकर चुद रही थी।
मुझे सेक्स करते वक्त चिल्लाने में बहुत मज़ा आ रहा था।
मुझे 10 मिनट चोदने के बाद उसने बोला- मेरा होने वाला है।
तो हम दोनों बेड पर आ गये और वो मेरे ऊपर लेट गया और हमने धीमी गति की चुदाई शुरु की।
अब वो बिल्कुल धीरे धीरे अपना लण्ड मेरे अन्दर डालता और निकलता, उसने ऐसे कर मेरी जान निकाल दी।
मैं आप सबको अपने उस अनुभव से बताना चाहूँगी कि धीमा सेक्स करने का जो मजा है वो जोर जोर से चोदमचोद में नहीं है।
अब वो मुझे ऐसे ही चोदे जा रहा था और मैं अपने चूचों को जोर जोर से दबा रही थी, मेरा पानी निकलने वाला था।
15-20 धक्कों के बाद हम दोनों झड़ गये और उसने सारा माल मेरी चूत में डाल दिया और मेरे ऊपर ही लेट गया।
दो मिनट बाद हम खड़े हुए और मैंने अपनी क्यूट सी फ़ुदिया को खोला और जोर लगाया सारा माल बाहर आने लगा।
अब वो खड़ा हुआ और उसमे एक चुम्मी की मेरी चुनिया पर और हमने एक दूसरे को बाहों में जकड़ कर जोरदार चुम्बन किया।
मैं बहुत ही ज्यादा खुश थी और मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आया।
वो तीन दिन तक मेरे साथ रूका और हमनें तीन दिन में खूब खूब सेक्स किया।




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator