Friday, December 19, 2014

FUN-MAZA-MASTI भिखारी की हवस-3

FUN-MAZA-MASTI


 भिखारी की हवस-3
 गंगू जब नेहा के पास पहुँचा तो उसके लाल चेहरे को देखकर बोला : "क्या हुआ ...तुम ठीक तो हो ना ...''

वो अपनी सुर्ख आँखों से उसे देखती रही ..पर कुछ बोली नही ...

थोड़ी देर बाद दोनो घर की तरफ चल दिए ..

घर पहुँचकर उसने अपने कपड़े उतार दिए ..और सिर्फ़ पेंटी और ब्रा मे खड़ी होकर अपना बदन सूखाने लगी ..

गंगू ने भी दूसरी तरफ मुँह किया और अपना बदन पोंछते हुए उसने अपनी धोती खोल कर साईड मे रख दी ..वो बिल्कुल नंगा था अब ..

उसने थोड़ी देर पहले ही चुदाई की थी ..इसलिए उसका लॅंड बैठा हुआ था ...पर बैठे हुए भी वो किसी मोटे पाईप की तरहा लटका हुआ काफ़ी ख़तरनाक लग रहा था ...

नेहा की नज़र एकदम से उस तरफ चली गयी ..जब गंगू अपना अंडरवीयर उठा कर पहन रहा था ..

उसके लटके हुए हथियार को देखकर उसकी चूत मे एक टीस सी उभरने लगी ..उसने शायद पहली बार इतना बड़ा लॅंड देखा था ...काला भसंड था गंगू का लॅंड ...देखने मे काफ़ी भयानक सा लग रहा था ...पर ना जाने उस भयानक लॅंड को देखकर भी नेहा की चूत अपना रस निकाल रही थी ..ये कुदरती बात थी ..जो उसकी समझ से परे थी ..

गंगू मन ही मन निश्चय कर चुका था की वो नेहा को ज़ोर ज़बरदस्ती से नही बल्कि वो खुद जब चाहेगी तब चोदेगा ...इसलिए वो अपने लॅंड का प्रदर्शन कर रहा था उसके आगे ...क्योंकि उसका लॅंड ही था जो उसे अपनी मंज़िल तक पहुँचाने मे मदद कर सकता था ...

गंगू कुछ खाने का समान लेने के लिए बाहर निकल गया ..और पीछे से नेहा ने अपने अंगवस्त्र भी उतार कर बदल लिए और गंगू का लाया हुआ घाघरा चोली पहन कर बैठ गयी ..

नाश्ता करने के बाद गंगू जैसे ही बाहर जाने के लिए निकलने लगता है तो नेहा उससे बोली : "कहाँ जा रहे हो ...''

गंगू : "मैने तुम्हे बताया था ना अपने काम के बारे मे ...बस वही जा रहा हू ..भीख माँगने ...अब इस अपाहिज को कोई काम तो देता नही है ...''

उसने अपनी लंगड़ी टांग की तरफ इशारा करते हुए कहा

नेहा बोली : "मैं भी चलूंगी तुम्हारे साथ ...''

गंगू उसकी तरफ हैरानी से देखने लगा ....और बोला : "तुम क्या करोगी ...ये तुम्हारा काम नही है ....''

नेहा : "मैं घर पर क्या करूँगी ....ले चलो ना मुझे भी साथ ...शायद तुम्हारी कुछ मदद ही कर दू ...''

गंगू को क्या परेशानी हो सकती थी ....उसके शातिर दिमाग़ मे अचानक ये ख़याल आया की उसके साथ इतनी सुंदर लड़की को देखकर शायद उसे ज़्यादा भीख मिलने लग जाए ...क्योंकि कॉलोनी मे जो दूसरे भिखारी थे, जिस जिसके साथ उनकी बीबी या या जवान बेटी जाती थी, वो ज़्यादा कमा कर ही आते थे वापिस ...

उसने हामी भर दी और दोनो भीख माँगेने लिए निकल पड़े.


दोनो झोपड़पट्टी से निकल कर मैन रोड पर आ गये . यही से गंगू अक्सर भीख माँगने की शुरूवात करता था ..वहाँ एक चोराहा था, और रेड लाइट लगभग 2 मिनट की होती थी...इसलिए काफ़ी वक़्त मिल जाता था हर गाड़ी के पास जाकर भीख माँगने का ..

गंगू जब वहाँ पहुँचा तो पहले से ही 3-4 भिखारी उस जगह पर भीख माँग रहे थे ..गंगू उन सभी को जानता था ..उन भिखारियों ने जैसे ही गंगू को एक सुंदर सी लड़की के साथ आता हुआ देखा वो अपना काम छोड़कर उन्हे ही देखने लगे ...

नेहा किसी भी एंगल से भिखारी नही लग रही थी .. गंगू ने उसे फूटपाथ पर खड़े होने के लिए कहा और उसे समझाया की पहले देख लो की मैं कैसे भीख माँगता हू ..फिर तुम भी ट्राइ करना ..

ऐसा कहते हुए गंगू को मन ही मन हँसी भी आ रही थी ..वो सोच रहा था की ये इतने अमीर घराने की लड़की लगती है ..पर यादश्त खो जाने की वजह से कैसे काम करने पड़ रहे हैं इसको ..शायद ये भी नही जानती की भीख माँगना इस समाज का सबसे गिरा हुआ काम है जो वो करने जा रही है ..पर इस बात से गंगू को कोई फ़र्क नही पड़ रहा था ..आख़िर वो उसकी मदद ही तो कर रहा था ..वो ना होता तो उसकी इज़्ज़त लुट गयी होती ..शायद वो आदमी उसको मार ही देता उसका रेप करने के बाद ...उसने नेहा की इज़्ज़त ही नही बचाई बल्कि उसे रहने के लिए अपनी झोपड़ी मे जगह भी दी है ..अब वो अगर उसकी मदद कर रही है तो इसमे बुरा ही क्या है ..

गंगू उसको सब कुछ समझा कर एक गाड़ी की तरफ बढ़ गया ..

नेहा ने नोट किया की भीख माँगते हुए गंगू के चेहरे के एक्शप्रेशन बदल गये हैं ..उसकी टाँग मे थोड़ा और लड़कपन आ गया है ..उसकी आवाज़ भी कमजोर सी हो गयी है ..और बोलते हुए वो अपने हाथों को भी धीरे-2 उपर नीचे कर रहा था ..यानी कुल मिलकर वो अपनी बदहाल जिंदगी का वास्ता देकर भीख माँग रहा था ..

वो एक गाड़ी के पास गया ...उसने उसे भगा दिया...फिर दूसरी गाड़ी के पास गया ..उसने भी भगा दिया ...फिर गंगू एक गाड़ी के पास गया जिसमे साथ वाली सीट पर एक बुडी औरत बैठी थी ...वो उसकी तरफ का शीशा खटकाने लगा ...उसने गंगू की हालत देखी और शीशा नीचे करते हुए उसके हाथ मे पाँच का सिक्का रख दिया ..गंगू ने झुक कर उसका आभार प्रकट किया ..और आगे चल दिया ..

नेहा ये सब काफ़ी गौर से देख रही थी ..उसने अपने कपड़ो की तरफ देखा जो बिल्कुल सॉफ सुथरे थे ..कही से फटे भी नही थे और उसका चेहरा भी दूसरे भिखारियों की तरहा गंदा नही था ..

पर एक चीज़ थी उसके पास....उसका हुस्न ..

जिसको देखकर सुबह से ना जाने कितने लोग लार टपका रहे थे ..उसे इस बात का अंदाज़ा तो हो ही चुका था की इंसान की गंदी नज़रें उसके गोरे जिस्म को चोदने मे लगी हुई है ...अब उसके पास भिखारियों की तरहा गंदा जिस्म या कोई टूटा फूटा अंग तो था नही जिसकी सहानभूति बटोर कर वो भीख माँग सके ...जो कुछ भी था वो उसका जिस्म ही था ...

उसने घाघरा चोली पहना हुआ था ..और उपर से क्रॉस करते हुए उसने अपनी छातियों पर दुपट्टा भी लपेटा हुआ था ..नेहा ने वो दुपट्टा हटा दिया ...जिसकी वजा से उसके मोटे-2 मुममे कसी हुई चोली मे दिखने लगे ...चिलचिलाती हुई धूप मे उसका गोरा बदन चमक रहा था ..

गंगू एक कार के पास पहुँचा ...जिसमे एक मोटा सा आदमी बैठे हुए सिगरेट पी रहा था ..उसका एसी चल रहा था और उसने अपनी होंडा सिटी का शीशा खोल रखा था ..

गंगू उसके पास गया और और दोनो हाथ जोड़कर उससे भीख माँगने लगा ..मोटे आदमी ने उसको झिड़क दिया ..वो आगे जाने ही वाला था की तभी पीछे से नेहा की मीठी आवाज़ आई ..

''बाबूजी ....दे दो ना ...सुबह से कुछ नही खाया ...''

गंगू ने झट से पलटकर पीछे देखा ...नेहा अपनी गोल-2 आँखे नाचा कर उसको देखने लगी ..

गंगू मन ही मन खुश हो गया और साईड हो गया ..

अब मोटे आदमी की नज़रें सीधी नेहा की फूली हुई छातियों पर गयी ..उसे तो यकीन ही नही हो रहा था की इतनी सुंदर लड़की भिखारन हो सकती है ...उसने एक लंबा सा कश लिया और अपनी उंगली से इशारा करके नेहा को अपने पास बुलाया ...वो झिझकति हुई सी आगे हो गयी ...फिर उस मोटे आदमी ने अपने मुँह मे भरा हुआ धुंवा उसके चेहरे पर फूँक मारकर निकाल दिया ..

नेहा ने फिर से कहा : "बाबूजी ....दे दो ना कुछ ...''

वो नेहा को घूरता रहा और फिर उसका हाथ अपनी उपर वाली जेब मे गया और उसने एक नोट निकाल कर नेहा के हाथ मे रख दिया ...और रखते हुए उसने अपनी उंगलियों से उसके हाथ को रगड़ भी दिया ...नेहा के लिए ये थोड़ा अजीब था पर फिर भी वो कुछ ना बोली ..तभी ग्रीन लाइट हो गयी और वो कार आगे चली गयी .


 उसके जाने के बाद गंगू ने जैसे ही उसके हाथ मे पकड़ा हुआ नोट देखा उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी ...वो 100 का नोट था ..इतने पैसे भीख मे मिलना हर किसी की किस्मत मे नही होता ...वो खुशी से फूला नही समा रहा था ..

नेहा की पहली भीख की कमाई के लिए उसने उसे शाबाशी दी ..और फिर दोनो मिलकर दूसरी तरफ के सिग्नल पर जाकर भीख माँगने लगे ...अगले दो घंटे मे ही उन दोनो ने मिलकर लगभग 800 रुपय कमा लिए ...नेहा को देखकर हर कोई भीख दे रहा था ...कोई 10 देता तो कोई बीस और कोई 50 भी देता ...

गंगू के लिए आज का दिन काफ़ी अच्छा था .

दोनो ने अपने-2 पैसे समेटे और मैन रोड से निकलकर मार्केट की तरफ चल दिए ..

दोपहर का टाइम होने लगा था ...दोनो को भूख भी लग रही थी ..

मार्केट मे एक रेहडी वाला आलू पूरी बेच रहा था ..गंगू और नेहा ने वहीं बेंच पर बैठकर आलू पूरी खाए ..गंगू जब भी खुश होता था तो यही आकर खाना खाया करता था ..नही तो ज्यादातर दोपहर मे भूखा ही रह लेता था वो ..

गंगू ने नेहा से पूछा : "तुम्हे कोई परेशानी तो नही हुई ना ....वो सब करते हुए ...मतलब भीख माँगते हुए ..''

नेहा बोली : "तुम भी तो ये काम रोज करते हो ...जब तुम्हे कोई परेशानी नही है तो मुझे क्या होगी ..''

उसकी भोली सूरत और प्यार भारी बात सुनकर वो भी मुस्कुरा दिया ..

गंगू उसके चिकने शरीर को देखकर सोच रहा था की वो कब तक अपने आप पर कंट्रोल रख सकेगा ...ऐसा गर्म माल उसके पास है पर वो उसका कोई फायदा नही उठा सकता ..और अब वो उसके झोपडे मे ही रहने लगी है इसलिए उसे अकेला छोड़कर कही जा भी नही सकता ..

उसने मन ही मन निश्चय कर लिया की वो उसे अब सेक्स के बारे मे कुछ जानकारी देगा..शायद उसकी वजह से उसमे कोई बदलाव आ जाए ...

खाना खाने के बाद वो दोनो एक ऑफीस वाले एरिया मे पहुँच गये ..जहाँ काफ़ी उँची-2 बिल्डिंग्स थी और कोट और टाई पहने लोग काफ़ी पैसे भी देते थे ..

गंगू और नेहा एक पार्किंग के बाहर जाकर खड़े हो गये ..

पार्किंग के अंदर जा रहा हर आदमी नेहा को घूर-2 कर देख रहा था ...फिर जैसे ही नेहा अपने हाथ आगे करती वो उसके हाथ मे नोट पकड़ा देते ...दस के नोट की तो गड्डी बन गयी थी गंगू की जेब मे ...

शाम तक उन्होने काफ़ी पैसे इकट्ठे कर लिए और फिर जब अंधेरा होने लगा तो दोनो वापिस अपने झोपडे की तरफ चल दिए ..

जाते हुए गंगू मार्केट से होता हुआ गया ..जहाँ रज्जो रोज की तरह मच्छी बेच रही थी ..

गंगू को अपनी तरफ आता देखकर वो खुश हो गयी ..

रज्जो : "आओ गंगू ....अब तो तुम्हारी बीबी आ गयी है ...घर पर बनाना शुरू कर दे अब तो खाना ...बोल कितनी दू ..''

उसने अपनी छातियों की नुमाइश उसके सामने लगाते हुए कहा ..

गंगू ने एक नज़र नेहा की तरफ देखा और फिर झुककर रज्जो के सामने बैठ गया और बोला : "मन तो कर रहा है की सब कुछ उठा कर ले जाऊ यहा से ....पर अभी के लिए तू ये तोल दे बस ...''

गंगू ने एक बड़ी सी मच्छी उठा कर उसे दे दी ..जब रज्जो तोल रही थी तो गंगू फुसफुसाया : "आज रात आ जइयो मेरे झोपडे मे ...''

वो हैरत से उसे देखने लगी ...गंगू कई बार उसके झोपडे मे जाकर उसकी चुदाई कर चुका था और वो भी कई बार उसके पास आ चुकी थी ..और आज सुबह तो दोनो ने नदी के किनारे भी खुलकर चुदाई की थी ..

रज्जो हैरान थी की वो अपनी पत्नी के होते हुए क्यो उसे अपने झोपडे मे बुला रहा है ...क्या उसे डर नही लगता ..उसकी पत्नी को पता चल गया तो क्या होगा ...


 फिर उसने सोचा 'पता चलता है तो चलने दे ...वो अगर खुद ही अपनी पत्नी के होते हुए उसे बुला रहा है तो ज़रूर उसने कुछ सोच कर ही ये कदम उठाया होगा ...'

और वैसे भी सुबह की आधी-अधूरी चुदाई के बाद से उसकी चूत अब तक सुलग रही थी ..उसका बस चलता तो वो पूरी मच्छी अपनी चूत के अंदर घुसा लेती ...पर अब गंगू के लंड की आस मिल चुकी थी उसको ...इसलिए वो मन ही मन खुश होते हुए हाँ मे इशारा करके मछली तोलने लगी ..

उसके बाद गंगू और नेहा घर की तरफ चल दिए ...आज काफ़ी पैसे इकट्ठे हो गये थे गंगू के पास ....वो किचन मे इस्तेमाल होने वाली हर चीज़ को इकट्ठा करते हुए घर की तरफ चलने लगे ...रास्ते से उसने एक शराब की बोतल भी खरीद ली ...

गंगू के पास एक पुराना स्टोव पड़ा था, जिसमे उसने तेल डालकर चालू कर दिया और फिर चावल और मछली बनाने लगा ...आज काफ़ी सालो के बाद वो किचन का काम कर रहा था ..पर फिर भी उसे कोई परेशानी नही हो रही थी ..नेहा उसके पास बैठी हुई देख रही थी .

खाना बनकर जब तैयार हुआ तो गंगू ने अपने कपड़े बदलने की सोची..

अपने भीख माँगने वाले गंदे कपड़े वो अलग ही रखता था ...उसने वो सारे कपड़े उतार दिए ..

नेहा नज़रे चुरा-2 कर उसके कसरती बदन को देख रही थी ..

अचानक गंगू ने अपना अंडरवीयर भी उतार दिया ...नेहा एकदम से सकपका गयी ..और उसने अपना चेहरा दूसरी तरफ घुमा लिया ..पर फिर धीरे से पलटकर वो दोबारा वहीं देखने लगी ..

गंगू का लंड खड़ा हो चुका था ...वो नेहा की तरफ नही देख रहा था पर फिर भी जानता था की वो उसे ही देख रही है ...अपने खड़े हुए लंड को वो अपने हाथ मे लेकर पूचकारने लगा ...

नेहा चारपाई पर बैठ गयी ...अब वो भी खुलकर गंगू को देख रही थी ..गंगू तो ऐसे बिहेव कर रहा था जैसे उसे कोई फ़र्क ही नही पड़ता अपने नंगेपन से ...

गंगू ने अपना पयज़ामा और एक पुरानी सी टी शर्ट पहन ली ...और बर्तन निकालने लगा ..और नेहा से बोला : "तुम भी अपने कपड़े बदल लो ...फिर खाना खाते हैं ...''

नेहा सकुचाती हुई सी उठी ..और झोपड़ी के दूसरे किनारे पर जाकर खड़ी हो गयी ...

अब गंगू की नज़रें उसकी तरफ थी ..वो अपनी बोतल खोलकर आराम से उसको कपडे बदलते हुए देखने लगा, नेहा ने अपनी चोली उतार दी ..और जैसे ही उपर का टॉप पहनने लगी ..गंगू बोला : "ये ब्रा भी उतार दे ...रात को सोते हुए तकलीफ़ होती है नही तो ..''

नेहा ने उसकी तरफ देखा और फिर दूसरी तरफ घूम कर उसने अपनी ब्रा भी उतार दी ..इसी बीच गंगू ने बड़ी चालाकी से उसके पीछे जाकर उसका टॉप उठा लिया और वापिस अपनी जगह पर आकर बैठ गया ..

नेहा ने जब अपना टॉप उठाना चाहा तो वहाँ वो नही था ...वो घूम-2 कर अपना टॉप देखने लगी ...उसने अपने हाथों से अपनी ब्रेस्ट को ढक लिया था ..और कभी इधर जाकर और कभी उधर जाकर अपना टॉप देखने लगी ..

गंगू उसके अर्धनग्न जिस्म को बड़े घूरकर देख रहा था ..फिर उसने जल्दी से वो टॉप चारपाई के नीचे फेंक दिया ..और बोला : "वहाँ देखो ...शायद उधकर चारपाई के नीचे चला गया है ...''

नेहा अपने मुम्मों को अपने हाथों मे पकड़े -2 ही नीचे झुकी और उसे अपना टॉप दिखाई दे गया ...उसने एक हाथ को ज़मीन पर रखा और दूसरे को आगे करते हुए अपना टॉप उठा लिया ..

बस इतना समय ही बहुत था गंगू के लिए...उसके मोटे-2 थन लटके हुए देखने का ..

नेहा ने जल्दी से अपना टॉप उठाया और पहन लिया ...उसके बाद अपना घाघरा भी उतार दिया और वही पुराना पयज़ामा पहन लिया ..

दोनो ने मिलकर खाना खाया ....गंगू ने सचमुच काफ़ी स्वादिष्ट खाना बनाया था ...नेहा ने उसकी तारीफ की और साथ ही साथ उसकी नज़रों ने उसके खड़े हुए लंड को भी देखा, जो शायद उसके मोटे मुममे देखकर अभी तक बैठने का नाम नही ले रहा था .

नेहा खाना खाने के बाद जल्द ही सो गयी...और गंगू इंतजार करने लगा रज्जो का .







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator