Friday, December 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI आंटी के साथ पहला अनुभव – 2

FUN-MAZA-MASTI


आंटी के साथ पहला अनुभव – 2



आगे की कहानी …
तो दोस्तों आपने इस कहानी के पहले भाग में पड़ा कि मैंने आंटी को पटाने के लिए कितनी मेहनत की थी। उसके बाद आंटी ने मुझसे कहा कि मैंने आज एक चीज़ नोटीस की है। फिर मैंने कहा कि क्या? तो आंटी ने कहा कि में तुम्हारा मेन पॉइंट बहुत समय से देख रही हूँ.. वो काफ़ी टाईम से खड़ा है। फिर उस वक़्त जब मैंने तुमसे अख़बार माँगा था तब भी खड़ा था और अब भी खड़ा है। तभी मेरी तो फट पड़ी मुझे पसीना छूटने लगा। फिर मैंने कुछ सोचा अरे ये क्या कह दिया आंटी ने, फिर मैंने कहा कि आंटी वो बस ऐसे ही। तभी आंटी ने कहा कि क्यों क्या हुआ है तुम्हे? तभी मैंने कहा कि कुछ नहीं लेकिन आंटी के बार बार पूछने पर मैंने कहा कि आंटी में आपको सब कुछ सच सच बताता हूँ लेकिन प्रॉमिस करो ये बात आप किसी को नहीं बताओगी। फिर आंटी ने कहा कि नहीं बताउंगी.. बताओ ना.. में प्रॉमिस करती हूँ।
फिर मेरी गांड में दम आ गया और मैंने कह दिया कि आंटी आप मुझे बहुत सेक्सी लगती हो और आपको देखकर ही मेरा लंड खड़ा हुआ है। फिर आंटी पहले तो चुप हो गई और थोड़ी देर फिर आंटी ने कहा कि ये क्या कह रहे हो तुम और फिर आंटी ने गुस्से वाला मुहं बना लिया। तभी मेरी तो गांड फट गई फिर मुझे लगा कि अब में गया काम से और अब ये सब बता देगी मेरे घर वालों को। फिर मैंने आंटी को सॉरी बोला और वहाँ से जाने लगा। फिर में वहाँ से जा ही रहा था कि अचानक आंटी ने बुलाया और कहा कि रूको रोहित यहाँ आओ। फिर मैंने सोचा कि अगर इसकी बात नहीं मानी तो ये मुहं खोल देगी। फिर में वापस गया मेरी गांड फटी हुई थी और मुझे बहुत डर लग रहा था। फिर आंटी ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि तुम ऐसा भी सोचते हो।
फिर मैंने कहा कि आंटी अब इसमे मेरी क्या ग़लती है.. में आकर्षित होता हूँ आपके लिए। तभी आंटी ने कहा कि वो तो में समझती हूँ और आंटी ने कहा कि वैसे भी इस उम्र में तो ये सब होता ही है और वो अचानक मेरे पास आ गई और बिल्कुल मुझसे चिपक गई और फिर कहा कि क्या तुम सच में मुझे पसंद करते हो? फिर मैंने कहा कि हाँ आंटी बिल्कुल में आपको बहुत पसंद करता हूँ.. आप मेरा विश्वास करो प्लीज और फिर आंटी मेरी आँखों में ही देखती रही 2 मिनट तक और मुस्कुराती रही।
फिर मैंने दोबारा से कहा कि में आपको बहुत पसंद करता हूँ। तभी ये सुनते ही आंटी ने एक कातिल स्माइल दी और अपनी दोनों आँखें बंद कर ली। तभी में समझ गया कि लोहा गरम है अब जल्दी से हथोड़ा मार दो। फिर मैंने अपना मुहं आगे बढ़ाया और उनके चहरे के पास लाकर जोर जोर से साँसे लेने लगा और फिर आंटी भी समझ गई थी कि में उन्हे किस करने वाला हूँ। फिर उन्होंने भी अपना मुहं आगे बड़ा दिया। फिर उसके बाद मैंने उनके लाल लाल होंठो पर अपने होंठ रख दिए आह्ह कितने गरम मुलायम होंठ थे उनके। फिर में आंटी को किस कर रहा था.. इतने मुलायम होंठ शायद ही मिलेंगे जिंदगी में चूसने को।
फिर मुझे तो बहुत मज़ा आ रहा था और शायद उन्हें भी। फिर मैंने आंटी को गंदी तरह से किस करना शुरू कर दिया था। फिर आंटी भी मेरा बहुत अच्छा साथ दे रही थी और फिर में जल्दी से दरवाज़े पर गया और कुण्डी लगा दी। फिर वापस आया और फिर से किस करना शुरू कर दिया। तभी आंटी ने कहा कि वाह रोहित तुम बड़े चालू हो। फिर मैंने कहा कि वो तो में हूँ और फिर आंटी ने कहा कि तुमने कितनी बार सेक्स किया है सच सच बताना तुम्हे मेरी कसम? फिर मैंने कहा कि आंटी यह मेरा पहला सेक्स अनुभव होगा सच में आपकी कसम। फिर मैंने आंटी को बताया कि आपको पाने के लिए ही में जिम जाता हूँ और लंड की मसाज करता हूँ ।
तभी ये सुनकर आंटी शरमा गई उसके बाद उन्होंने मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया। तभी मैंने पूछा कि आंटी आपका साईज़ क्या है? फिर आंटी ने कहा कि तुम्हे शरम नहीं आती ऐसे बोलते हुए। तभी मैंने कहा कि आंटी अब आप मेरी हो तो शरम किस बात की। फिर आंटी ने बताया 34-26-34। फिर मैंने कहा कि क्या फिगर है आंटी? और फिर मैंने आंटी को किस करना शुरू कर दिया। फिर में आंटी की गर्दन पर स्मूच करने लग गया और फिर में आंटी के गाल चूमे जा रहा था और आंटी सिसकियाँ भर रही थी उह्ह्ह माँमाआअ आआअहह। फिर उसके बाद में एक हाथ आंटी के पीछे पीठ में मलने लगा और धीरे धीरे में अपना हाथ अंदर डालता गया।
फिर आंटी ने नाईटी पहनी थी मैंने नाईटी के अंदर पीछे से हाथ डाला और मलने लगा। तभी आंटी की साँसें और भी तेज होने लगी। फिर मैंने आंटी को पकड़ा और उठाकर किचन की पट्टी पर बैठा दिया। फिर मैंने अचानक आंटी की ब्रा खोल दी लेकिन आंटी तो मुझे भूखी शेरनी की तरह कसकर पकड़े हुई थी और किस करने में लगी हुई थी। फिर आंटी के मुहं से आवाज आ रही थी। तभी मैंने आंटी की नाईटी उतार दी। तभी आंटी मेरे सामने ब्रा और बिकिनी में खड़ी हुई थी। फिर वो क्या सेक्सी लग रही थी और मैंने फिर उनकी ब्रा भी खोल दी और जैसे ही ब्रा खोली उनके कोमल, मुलायम, बड़े, बड़े बूब्स मेरे सामने आ गये। दोस्तों वो क्या सेक्सी लग रही थे.. दोनों बूब्स एक ही आकार के एकदम सुडोल थे। फिर में धीरे से अपने हाथ उनके बूब्स पर ले गया और सीधे हाथ से उन्हे दबाने लगा।
वह्ह्ह आहह क्या बूब्स थे आंटी के एकदम कसे हुए टाईट जैसे फटने वाले है बिल्कुल मुलायम मेरा तो लंड खड़ा था और उन्हें सलामी दे रहा था। फिर आंटी ने मेरा सर अपने बूब्स पर दबा लिया। फिर आंटी कहने लगी आआहह म्‍म्म्मममम प्लीज निचोड़ दो इनका रस आज मुझे अपनी बना लो प्लीज अहह अहह, बहुत चोदो मुझे आज चोद दो मुझे बना लो मुझे अपनी रंडी। फिर मैंने कहा कि आंटी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं आज ऐसा ही होगा। फिर मेरे सामने थे आंटी के गोल गोल मस्त कसे हुए बूब्स म्‍म्म्ममम क्या स्वाद था उनका। फिर में तो उन पर भूखे शेर की तरह झपट पड़ा।
फिर में आंटी के बूब्स चूस रहा था कि अचानक आंटी ने अपना सीधा हाथ मेरे ट्राउज़र के ऊपर रखा और आंटी उसे ऊपर से ही ज़ोर ज़ोर से दबाने लगी। तभी आंटी ने मेरा लंड पकड़ लिया और फिर आंटी ने अचानक से मेरा ट्राउज़र खोल दिया और नीचे उतार दिया और अचानक से मेरा लंड उछल कर आगे आ गया। फिर वो घुटने के बल बैठ गई। 

फिर आंटी ने कहा कि क्या बात है.. तुम्हारा लंड कितना सेक्सी है.. वाकई में बहुत मस्त है। आंटी की आँखें मेरे लंड को घूर रही थी उन्होंने कहा कि ये बहुत बड़ा है। फिर मैंने कहा कि आंटी आपके नाम से मुठ मारकर ही ऐसा किया है मैंने इस लंड को। इसकी में रोज़ मालिश करता था। फिर आंटी मुस्कुरा दी और कहा कि चल झूठे.. झूठ मत बोल। फिर मैंने कहा कि नहीं आंटी में सच कह रहा हूँ। फिर आंटी ने कहा कि तो फिर आज थोड़ी अपनी आंटी के हाथों से भी मसाज करवा ले। फिर मैंने कहा कि जान तुम्हारे हाथ से तो में जहर भी खा लूँगा। फिर आंटी किचन से एक हाथ में तेल निकालकर लाई और बहुत सारा अपने हाथ में लगा लिया और फिर मेरा लंड जैसे ही उन्होंने छुआ मेरे लंड और जिस्म में करंट सा दौड़ गया। वाअहह क्या कोमल और मस्त मस्त गोरे हाथ थे आंटी के अहह में तो पागल हो गया।
फिर आंटी ज़ोर ज़ोर से मालिश करने लगी और मेरे लंड की और मुठ मारने लगी। आहह क्या मज़ा आ रहा था.. उस वक़्त में तो जैसे स्वर्ग में था.. मुझे इतना मज़ा पहले कभी नहीं आया था। फिर आंटी ने दोनों हाथ से मेरे लंड पर मुठ मारनी शुरू कर दी और मेरे लंड के सुपाड़े को मसलने लगी और कहा कि आज तो में तुम्हे ऐसा मज़ा दूँगी कि तुम कभी भी किसी और लड़की के साथ सेक्स करने के बारे में भी नहीं सोच पाओगे। तभी मैंने कहा कि देखते है आंटी। फिर आंटी ज़ोर ज़ोर से मेरे लंड की मूठ मार रही थी। तभी अचानक से मैंने कहा कि आंटी में झड़ने वाला हूँ फिर आंटी ने कहा कि नीचे मत गिराना रोहित मेरे बूब्स पर झाड़ दो.. में आज तुम्हारे वीर्य को देखना चाहती हूँ। तभी में भी जोश में आ गया और फिर मैंने अपना सारा वीर्य आंटी के बूब्स पर ही झाड़ दिया। फिर आंटी वो सारा वीर्य अपने बूब्स पर मसाज करने लगी.. आंटी के बूब्स और चमक मार रहे थे।
फिर में आंटी को किस करने लग गया। तभी आंटी ने मुझे कहा कि रूको थोड़ा सब्र करो में नहाकर आती हूँ। फिर मैंने कहा कि आंटी चलो साथ साथ नहाते है। फिर आंटी पहले तो शरमाई फिर मेरी जिद करने पर उन्होंने कहा कि ठीक है। फिर आंटी जैसे ही बाथरूम में घुसी मैंने तुरंत पीछे से आंटी को पकड़ा और उनकी पेंटी उतार दी और आंटी बोली कि तुम बड़े शरारती हो और फिर मैंने आंटी को पीछे से पकड़ लिया लेकिन में तो उन्हे नंगा देखते ही दंग रह गया.. क्या कयामत लग रही थी वो गोरा बदन, कोमल सा जिस्म, आंटी पूरी कयामत लग रही थी।
फिर मैंने वो देखा जिसका मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार था और मैंने आंटी की चूत देखी। क्या बिल्कुल क्लीन शेव गोरी क्या मस्त लग रही थी बहुत कसी हुई थी और आंटी की गांड उसे देखकर तो ऐसा मन कर रहा था कि वहीं पर चोद दूँ.. लेकिन मैंने कंट्रोल किया। फिर मैंने शावर खोल दिया.. फिर क्या था मैंने आंटी के पूरे जिस्म में साबुन लगाया ख़ासकर उनकी चूत में तो मैंने बहुत साबुन लगाया। तभी आंटी को तो जोश चड़ गया था और आंटी सिसकियाँ भर रही थी आआआहह माआअ मरी। फिर आंटी ने मेरे लंड पर साबुन लगाया और उसे मसलने लगी। तभी मेरा लंड तो बेकाबू हो गया था फिर आंटी ने मेरे पूरे जिस्म में साबुन लगाया और मुझे नहलाया।
फिर मैंने भी आंटी को बहुत देर तक नहलाया और फिर आंटी ने मुझे टावल से पूरा साफ किया और अपने पैरो के बल बैठ गई.. फिर अचानक से आंटी ने मेरा लंड पकड़ लिया। तभी में तो हैरान रह गया। फिर अचानक आंटी ने मेरे लंड का सुपाड़ा अपने मुहं में डाल दिया आअहह वो क्या अहसास था.. आंटी मेरे लंड को चूसने लगी जिससे मेरे पूरे जिस्म में तो करंट दौड़ गया। फिर आंटी के कोमल होंठ मेरे लंड को चूस रहे थे और में सिसकियाँ भर रहा था और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।
तभी आचनक आंटी ने मुठ मारनी शुरू कर दी.. मेरा तो पहले से ही बुरा हाल था। फिर मैंने कहा कि आंटी में झड़ने वाला हूँ लेकिन इतना बोलते ही में एक झटके के साथ में वहीं पर झड़ गया आंटी के मुहं में ही और आंटी सारा वीर्य गटक गई आआहह। फिर मैंने कहा कि आंटी आप प्रेग्नेंट हो जाओगी। तभी आंटी ने कहा कि मेरी जान.. तुम मुझे ई-पिल खिला देना। फिर मैंने कहा कि आप तो मुझे बहुत अनुभवी लगती हो इन मामलो में। फिर उन्होंने कहा कि तेरे अंकल ब्लू फिल्म दिखाते है ना वहीं से में ये सब सीखी। फिर आंटी खड़ी हो गई उसके बाद आंटी ने मुझे किस किया होंठों पर और अपनी नशीली आदाओं से मुझे देखा और कहा कि रोहित मुझे आज से पहले इतना मज़ा कभी नहीं आया। तभी मैंने कहा कि आपके पति तो है फिर किस बात का गम। फिर वो बोली कि वो तो अपने ऑफीस के काम में इतना व्यस्त रहते है मुझे दो पल प्यार तक नहीं करते और पिछले एक महीने से मैंने सेक्स नहीं किया है.. में तो मरी जा ही हूँ और मेरे जिस्म में तो आग लगी हुई है। फिर आंटी ने बताया कि उनके पति का लंड लंबा तो है लेकिन वो जल्दी ही झड़ जाते है और में हमेशा बिना संतुष्ट रह जाती हूँ। फिर मैंने कहा कि जान अब चिंता ना करो में तुम्हे पूरा प्यार करूँगा। ये कहते ही आंटी मेरे सीने से लिपट गई और फिर मैंने आंटी को होंठो पर होंठ रखकर किस किया और उन्हें अपनी पूरा आगोश में ले लिया।
फिर में उनके बूब्स, गांड, चूत पर हाथ फैरने लगा और उनको फिर से गरम करने की कोशिश करने लगा। तभी आंटी कहने लगी कि क्या आज चूत भी मारने का इरादा है या बस गरम ही करना है। फिर मैंने कहा कि ठीक तैयार हो जाओ और मैंने उनके दोनों पैरो को फैलाकर अपने 6 इंच लंबे और 3 इंच मोटे लंड को चूत के मुहं पर रखा.. दोनों गीले तो पहले से ही थे और आंटी कुछ बोलती या समझती उससे पहले मैंने एक जोर का धक्का मारा और फिर इसी के साथ मेरा पूरा 6 इंच लंड सरसरते हुए एक ही बार में उनकी चूत के आखरी छोर तक पहुँच गया और आंटी चिल्ला पड़ी मर गैिईईईईईईईईईईई.. आआहह प्लीज़ रोहित इसे बाहर निकाल.. लेकिन मैंने उनकी बातों को अनसुना कर दिया।
मुझे बहुत मजा आ रहा था और मुझे ऐसा लगा कि मैंने अपने लोहे जैसे लंड को एक आग की भट्टी में डाल दिया है और फिर में अपने हाथों से उनके बूब्स ज़ोर ज़ोर से दबा रहा था और आंटी को तड़पता देखकर मुझे एक अजीब सी खुशी मिल रही थी। ठीक उसी समय पता नहीं मुझे क्या हुआ में अपना लंड बाहर निकालने लगा और जब केवल लंड का सुपाड़ा अंदर था तो तभी मैंने एक बार फिर पूरी ताक़त से धक्का मार दिया और जोर जोर से लंड को चूत में आगे पीछे करने लगा।
फिर जबकि उस वक्त मुझे सचमुच ये नहीं पता था कि यही चोदने की प्रक्रिया होती है और लंड फिर चूत के आखरी छोर पर पहुंचकर सलामी देने लगा। तभी आंटी फिर चिल्ला पड़ी प्लीज़ छोड़ो मुझे में मर जाऊंगी प्लीज़ छोड़ो मेरी चूत फट गयी है.. ऊईईई माँ बचाओ मुझे इस दरिंदे से.. इस तरह ना जाने क्या क्या बोलकर चीख रही थी और उनकी आँखो से लगातार आंसू गिर रहे थे और मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था। फिर में भी चोदने का तरीका समझ चुका था। तभी में बिना रुके लंड को ज़ोर-ज़ोर से धक्का देकर अंदर बाहर करने लगा और आंटी रोती रही और चीखती रही लेकिन मुझ पर कोई फ़र्क नहीं पड़ा इसी बीच मुझे लगा कि आंटी एक बार झड़ चुकी है लेकिन इन सब बातों से बेख़बर होकर में लगातार अपनी हवस पूरी कर रहा था। तभी थोड़ी देर बाद आंटी कहने लगी कि तुम्हारी मेहनत रंग लाई रोहित तुम्हारा लंड वाकई में किसी भी चूत के चक्के छुड़ा सकता है। चोदो और जोर से। फिर में पूरे जोश से आंटी को आधे घंटे तक चोदता रहा और तब जाकर उनकी चूत में ही झड़ गया और थककर आंटी के ऊपर ही सो गया। फिर जब उठा तो मैंने देखा कि आंटी मेरे लंड को मुहं में लेकर चाट रही है और उन्होंने चाट चाटकर पूरा लंड साफ कर दिया।
दोस्तों उस दिन की पहली चुदाई के बाद मेरे लंड का और आंटी की चूत का एक पक्का रिश्ता बन गया था। अब तो मेरे लंड को उनकी चूत की जरूरत थी और उनकी चूत को मेरे लंड की.. तो दोस्तों ये थी मेरी लाईफ की पहली चुदाई की कहानी ।।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator