Friday, December 19, 2014

FUN-MAZA-MASTI भिखारी की हवस-2

FUN-MAZA-MASTI


 भिखारी की हवस-2
 फिर उस लड़की ने नयी पेंटी उठाई और अपने पैरों मे चड़ा ली, और फिर घाघरा भी पहन लिया ...फिर उसने अपना उपर का कुर्ता उतरा ..अब तो गंगू की हालत खराब होने लगी उसे ऊपर से लगभग नंगा देखकर ,उसकी पतली कमर और ब्लेक ब्रा देखकर गंगू से सहन नही हुआ और उसने अपना लंड बाहर निकाल लिया और उसपर लड़की की पेंटी लपेट कर ज़ोर ज़ोर से मूठ मारने लगा ..

लड़की ने धीरे से अपनी ब्रा के क्लेप्स खोले और उसे भी उतार कर नीचे गिरा दिया ...अब वो उपर से पूरी नंगी थी ...जैसे ही वो ब्रा उठाने के लिए नीचे झुकी उसकी एक चुचि किसी लटके हुए आम की तरह दिख गयी गंगू को ...इतनी रसीली और मोटी चुचि देखकर उसकी उत्तेजना की सीमा नही रही और उसने भरभरा कर झड़ना शुरू कर दिया ...बड़ी मुश्किल से उसने अपने मुँह से निकलने वाली आहों को बाहर निकलने से बचाया ..पर अपने लंड के माल को उस लड़की की पेंटी मे भरने से नही बचा सका ..उसने जल्दी से अपने लंड का सारा पानी उस पेंटी से सॉफ किया और उसे वापिस नीचे कपड़ों मे फेंक दिया ..

गंगू ने लाख कोशिश की पर उसकी मोटी ब्रेस्ट को और नही देख पाया ...इतनी देर मे उसने जल्दी से नयी ब्रा पहन ली और उसके उपर से वो चोली भी ...

और जब सारे कपड़े पहन कर वो उसकी तरफ घूमी तो गंगू उसे देखता ही रह गया ...वो बहुत सुंदर लग रही थी इन नये कपड़ों मे ..बिल्कुल गाँव की भोली भली दुल्हन की तरह. ..

गंगू : "ये कपड़े वहाँ कोने मे रख दे...कल इन्हे धोने के लिए चलेंगे नदी किनारे ...''

उसने उन्हे उठाया और कोने मे रख दिया ....रखते हुए उसके हाथ में जैसे ही अपनी पेंटी आई और उसपर लगा हुआ ढेर सारा गीलापन उसने महसूस किया, उसने झट से गंगू की तरफ देखा...पर वो अंजान सा बनता हुआ दूसरी तरफ देखने लगा ..वो कुछ नही बोली और सारे कपड़े उठा कर कोने मे रख दिए ..

अब समय था सोने का...

वो तो खुद ही अपने आप को गंगू की पत्नी समझ रही थी..इसलिए गंगू ने सोचा की आज की रात वो उसकी चूत मारकर ही रहेगा..

गंगू ने चारपाई पर बिछा हुआ बिस्तर नीचे ज़मीन पर बिछा दिया और उसपर नयी चादर भी बिछा दी..और चारपाई को किनारे पर खड़ा कर दिया..

बिस्तर पर लेटते हुए गंगू बोला : "चल .. आ जा यहाँ ...सोते हैं ...''

अपने लंड को मसलता हुआ वो बड़े ही भद्दे ढंग से बोला ...

उस लड़की की आँखों मे एक अजीब सा भय उतर आया ... पता नही उसके मन मे क्या चल रहा था..पर साफ़ था की वो समझ चुकी है की गंगू क्या चाहता है ..

वो गंगू की तरफ पीठ करके साईड पोस्स में लेट गयी, गंगू ने उसकी पतली कमर को पीछे से दबोच लिया और अपना लंड वाला हिस्सा उसकी उभरी हुई गांड पर लगा कर ज़ोर से दबा दिया..

अह्ह्ह्ह्ह्हहह ...... उस लड़की के मुँह से एक आह्ह्ह सी निकल गयी...

गंगू को ऐसा लगा की उसने किसी रुई के गद्दे पर अपना लंड टीका दिया है ..

इतनी मुलायम और गद्देदार गांड उसने आज तक महसूस नही की थी ..

अपने हाथों को उसने लड़की के पेट से लपेट रखा था ...लड़की के दिल की धड़कन उसे सॉफ सुनाई दे रही थी ..

अपनी निचली कमर को धीरे-2 चलाते हुए वो उसकी गांड पर अपने खड़े हुए लंड से ठोकरे मार रहा था ..

वो लड़की अपनी जगह पर लेटी हुई कसमसा रही थी ...सॉफ था की गंगू जो भी कर रहा था वो उसमे असहज महसूस कर रही थी ...पर गंगू को इससे कोई फ़र्क नही पड़ा, वो अपने काम मे लगा रहा ..

अपने हाथ को उसने धीरे-2 उपर करना शुरू किया ...और जैसे ही उसके मोटे मुम्मे से गंगू का हाथ टकराया, वो लड़की एक जोरदार चीख मारती हुई उससे छिटककर दूर जाकर खड़ी हो गयी ...और ज़ोर-2 से रोने लगी ..


 गंगू को उसपर बहुत गुस्सा आया पर उसे डर से कांपता हुआ देखकर और उसके आँसुओं को देखकर उसे एकदम से ये एहसास हुआ की वो उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था ...ज़बरदस्ती यानी रेप .. और अचानक उसने अपने चेहरे पर ज़ोर-2 से दो थप्पड़ मारे और मन ही मन अपने आपको गालियाँ देने लगा की क्यो वो उस लड़की की मजबूरी का फायदा उठा रहा है ..वो ऐसा कैसे कर सकता है ..बिना उस लड़की की रज़ामंदी के वो उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करना चाह रहा था ..वो तो ऐसा बिल्कुल नही था, उसे तो नफ़रत थी ऐसे काम से और आज वो खुद वो काम कर रहा था ..ऐसा सोचते-2 उसने फिर से एक जोरदार चांटा मारा अपने ही मुँह पर. ..

वो लड़की रोते-2 चुप हो चुकी थी और हैरानी से गंगू की तरफ देखे जा रही थी ...जो अपने ही मुँह पर बुरी तरह से थप्पड़ मार रहा था ..

थोड़ी देर बाद गंगू ने उसकी तरफ देखा और बोला : "मुझे माफ़ कर दो...मैं बहक गया था ...''

और उसने वो बिस्तर फिर से चारपाई पर लगाया और उस लड़की को वहाँ सोने के लिए कहा ...और खुद एक कोने पर ऐसे ही नंगी ज़मीन पर सो गया ...

वो लड़की कुछ देर तक तो खड़ी रही फिर धीरे-2 चलती हुई चारपाई तक आई और वहाँ सो गयी ..

दोनो के मन मे ना जाने क्या -2 चलता रहा पर उसके बाद उन्होने आपस मे कोई बात नही की ..

सुबह जब गंगू 8 बजे उठा तो उसकी नज़र चारपाई की तरफ गयी, वो लड़की बेसूध सी होकर सो रही थी .. शायद उन दवाइयों का असर था, जो उसने रात को ली थी, या फिर देर रात तक जागने की वजह से वो ऐसी नींद सो रही थी अब तक ..

वो नाश्ते का इंतज़ाम करने के लिए बाहर निकल गया ..और जब वापिस आया तो वो उठ चुकी थी और बेसब्री से उसका उंतजार कर रही थी ..

जैसे ही वो अंदर आया वो बोली : "कहाँ चले गये थे, मुझे उठा तो दिया होता ...''

गंगू : "नाश्ते का इंतज़ाम करने गया था...ये लो ..''

उसने अपने साथ लाया हुआ नाश्ता उसे दिया और दोनो ने मिलकर खाया.

अचानक वो लड़की धीरे से बोली : "सुनो ...वो रात वाली बात, दरअसल ...मुझे ....वो सब ....थोड़ा अजीब सा … ''

गंगू बीच मे ही बोला : "मैं समझ सकता हू, तुम चिंता मत करो, आज के बाद ऐसा नही होगा ...तुम्हे घबराने की कोई ज़रूरत नही है ...''

उसने राहत की साँस ली ...और फिर बोली : "तुम्हारा नाम तो गंगू है ...पर मेरा नाम क्या है ...''

गंगू कुछ देर तक सोचता रहा और फिर बोला : "नेहा .... नेहा नाम है तुम्हारा ...''

वो लड़की भी बुदबुदाई : "नेहा ..... ह्म्*म्म्म ''

नाश्ता करने के बाद गंगू ने उससे कहा : "चलो, नदी किनारे चलते हैं, वो कपड़े भी धोने हैं, तुम चाहो तो नहा भी लेना वहां , उसके बाद हॉस्पिटल चलेंगे ...डॉक्टर साब ने कहा था की आज दिखा देना एक बार ...''

उसने हाँ मे सिर हिलाया और अपने कपड़ों की पोटली उठा कर उसके साथ नदी किनारे चल दी ..

वो बहती हुई नदी, उनकी कॉलोनी के पीछे की तरफ थी, जहाँ झोपड़पट्टी के लोग नहाते-धोते और अपने कपड़े सॉफ करते थे ...

सुबह का समय था, इसलिए वहाँ काफ़ी भीड़ थी ..

गंगू के साथ उस लड़की को आता देखकर सभी की नज़रें उसी तरफ थी ...वो नेहा को ऐसे देख रहे थे जैसे उसे आँखों ही आँखों मे चोद देंगे ...

गंगू को अपनी तरफ मिल रही अटेंशन से काफी मजा आ रहा था, वो उसकी बीबी तो नही थी, इसलिए उसे कोई फ़र्क नही पड़ रहा था की कोई उसे किस नज़र से देख रहा है...और नेहा भी अपनी तरफ उठने वाली हर नज़र को देखकर उतनी ही खुश हो रही थी, जितनी आजकल की नोजवान लड़कियाँ अपनी तरफ मिल रही अटेंशन से होती है ..

पर उसे नहीं मालुम था की ऐसी अटेंशन ही उसकी मुसीबत बन जायेगी …


 वहां हर कोई खुले मे नहा रहा था..औरतें और लड़कियाँ भी लगभग नंगी होकर नहा रही थी ..15 साल के आस पास की लड़कियाँ तो सिर्फ़ एक कच्छी पहन कर एक झुंड मे नहा रही थी ..उनकी अर्धविक्सित चुचियाँ ठंडे पानी मे भीगकर तनी हुई थी ..जिनकी चुचियाँ ज़्यादा मोटी हो चुकी थी उन्होने टी शर्ट या कोई महीन सा कपड़ा पहना हुआ था, जिसमे से उनके मुम्मे साफ़ दिख रहे थे ..औरतों ने अपना पेटीकोट उपर तक बाँधकर अपनी छातियों को ढका हुआ था ..जिसकी वजह से उनकी मोटी-2 जांघे साफ़ दिख रही थी सभी को … और भीगने के बाद उनके पेटीकोट के नीचे छुपा खजाना भी ....ये नज़ारा देखना गंगू का रोज का काम था ...उसने तो कई बार पानी के अंदर ही अंदर उन लड़कियों और औरतों को देखकर मूठ मारी थी ..और काई बार तो कई औरतों के साथ मज़े भी लिए थे ..झोपड़पट्टियों मे रहने वाले खुलकर मज़े लेते थे एक दूसरे से ..

नेहा बड़ी उत्सुकतता से सभी को देख रही थी ..तब तक गंगू उसका हाथ पकड़कर एक कोने की तरफ ले गया जहाँ ज़्यादा भीड़ नही थी और अपने कपड़े उतार कर नहाने लगा ...

नेहा ने पयज़ामा और टी शर्ट पहनी हुई थी ..वो ऐसे ही पानी मे उतर गयी ..हालाँकि उसने अंदर ब्रा भी पहनी थी ..पर उसके निप्पल शायद कुछ ज़्यादा ही सेंसेटिव और लंबे थे, वो दोनो कपड़ो को झाँककर बाहर उजागर होने लगे ...वो जब पहली डुबकी लगाकर बाहर निकली तो उसके संगमरमरी बदन को देखकर गंगू के जंगली लॅंड की हालत बेकाबू सी हो गयी ...वो धोती मे ही फड़फड़ाने लगा ...अब उसने ये वादा तो कर दिया था की वो नेहा के साथ कोई ज़बरदस्ती नही करेगा..पर अपने अंदर की बढ़ती हुई हवस को वो कैसे समझाए ...उसके अंदर का जानवर बुरी तरहा से गुर्रा रहा था नेहा का सेक्सी शरीर देखकर ..

वैसे देखा जाए तो हर भले इंसान के अंदर एक जानवर होता है ..जो हर वक़्त सक्रिए रहता है...ये तो इंसान की इच्छाशक्ति के उपर है की वो उसपर कब तक कंट्रोल रख पता है ...गंगू की भी यही हालत थी ..

नेहा दिन-दुनिया से बेख़बर अपने बदन पर साबुन लगा-लगाकर नहा रही थी ..और वहाँ नहा रहे दूसरे मर्दों की भूखी नज़रें उसके बदन को छेद कर उसका रसपान कर रही थी ..

गंगू भी सब देख रहा था...उसकी नज़रें उन सभी पर भी थी जो नेहा की तरफ गंदी नज़रों से देख रहे थे ...

तभी गंगू के पीछे से एक सुरीली आवाज़ आई ...

''अब तो गंगू हमे भूल ही जाएगा ...''

उसने तुरंत घूम कर देखा...वहाँ रजनी खड़ी थी ..जिसे प्यार से सभी लोग रज्जो कहते थे ..

वो उसकी कॉलोनी की सबसे हसीन औरतों मे से एक थी ...वो बिना ब्लाउस के साड़ी पहन कर नहा रही थी , और साड़ी भीगने की वजह से उसके मोटे मुम्मे और उनपर लगे निप्पल अलग ही चमक रहे थे.

उसका अपाहिज पति भी गंगू की तरहा ही सड़कों पर भीख माँगता था ...उसका एक हाथ नही था..और रज्जो बाजार मे मछली बेचती थी ..उसका मछली बेचने का तरीका भी सेक्सी था ...वो खुले गले का ब्लाउस और पेटीकोट पहन कर बैठती थी बाजार मे ..और सामने खड़े ग्राहक को उसके मोटे दूध और चिकनी जांघे सॉफ दिख जाते थे ...इसलिए उसकी मछलियाँ बाजार मे सबसे पहले बिक जाती थी ..

गंगू के साथ उसका चक्कर भी चल रहा था ...रात के समय गंगू कई बार उसकी झोपड़ी मे जाकर ही उसे चोद चुका था ...उसका बेवड़ा पति जब शराब के नशे मे सो रहा होता था तो गंगू उसकी बगल मे लेटकर ही उसकी बीबी को चोद रहा होता था ..

और ये चक्कर सिर्फ़ रज्जो के साथ ही नही था उसका..कॉलोनी की कई लड़कियाँ और औरतें गंगू के जंगली लॅंड की दीवानी थी ..कारण था उसका नौजवान शरीर और लंबा लॅंड...साथ ही उसका जंगलिपना भी ...क्योंकि वो चोदते हुए किसी जानवर की तरहा बिहेव करता था..गालियां निकालता था और बड़ी ही बेदर्दी से चुदाई करता था वो सबकी...चाहे इसमे दर्द भी होता था उन्हे, पर मज़ा भी भरपूर मिलता था ..उसके जैसा लॅंड पूरी कॉलोनी मे और किसी के पास नही था ..इसलिए जो उसके लॅंड का स्वाद एक बार चख लेता था, वो दोबारा चुदे बिना नही रह सकता था ..

गंगू भी रज्जो की तरफ पलटा और बोला : "तुझे कैसे भूल जाऊंगा मेरी जान ...घर की दाल के आगे तेरी फिश करी तो कमाल की लगेगी ...''

रज्जो ने आँखे नचाकर नेहा की तरफ देखा और बोली : "घर की दाल तो नही लगती ये ...बहुत मिर्च मसाला भरा हुआ है इसके अंदर ...देख ज़रा, सारे कॉलोनी के कुत्ते कैसे उसको घूर कर देख रहे हैं ...''

गंगू हंसते हुए बोला : "अब कुत्तों को घूरने से कौन रोक सकता है ...''


 नेहा का ध्यान अभी तक उनकी तरफ नही था ...ये देखकर रज्जो ने एकदम से अपनी साड़ी को अपनी छातियों से हटा दिया, जिसकी वजह से उसके नंगे मुम्मे एक पल के लिए गंगू की नज़रों के सामने चमक गये ..और अगले ही पल उसने फिर से साड़ी अपनी छातियों पर बाँध ली ..और पास ही पड़ी हुई एक बड़ी सी चट्टान के पीछे की तरफ चल दी ..

गंगू उसका इशारा समझ गया ....वो पहले भी काई बार उस चट्टान के पीछे उसकी चुदाई कर चुका था ..पर उसे आज नेहा की भी चिंता थी ..उसने एक नज़र उसकी तरफ देखा और फिर अपने लॅंड की बात सुनकर वो भी चट्टान के पीछे की तरफ चल दिया ..

और गंगू को वहाँ ना पाकर अचानक ही 3-4 आदमी नेहा के आस पास मंडराने लगे ...

उनमे से एक था कॉलोनी का गुंडे किस्म का आदमी भूरे सिंह ..जो शायद अंडरवर्ल्ड के लिए काम करता था ..इसलिए सभी उससे डर कर रहते थे ..उसके पास एक पिस्टल भी थी, जो वो अपनी शर्ट के नीचे छुपा कर रखता था ..

दूसरी तरफ गंगू जैसे ही चट्टान के पीछे पहुँचा, रज्जो उससे किसी बेल की तरह से लिपट गयी और उसे चूमने लगी ...गंगू ने उसकी साड़ी उसकी छातियों से हटा दी और उसके मोटे-2 मुम्मो को चूसने लगा ...वहाँ उन्हे चुदाई के लिए ज़्यादा वक़्त नही मिल पाता था, इसलिए जल्दी-2 करना पड़ता था सब कुछ ..

रज्जो ने उसके लॅंड को बाहर निकाला और अपनी साड़ी उपर करते हुए वो एक चिकने पत्थर पर लेट गयी ...गंगू ने अपना लॅंड सीधा उसकी रसीली चूत के अंदर पेल दिया और ठोकने लगा उस गदर माल को वहीं नदी किनारे ...उसके हिलते हुए मुममे वो अपने मुँह से पकड़ने की कोशिश करता और जैसे ही वो पकड़ मे आता वो उनपर काट लेता ...रज्जो मछली की तरहा मचल जाती ..

और सिर्फ़ पाँच मिनट के अंदर ही गंगू का तेल उसकी चूत के अंदर भरा पड़ा था ..

वो उसकी मुलायम छातियों के उपर मुँह रखकर हाँफने लगा..

दूसरी तरफ भूरे सिंह बिल्कुल पास पहुँच गया था नेहा के ..और उसके गोरे शरीर को देखकर उसकी आँखे लाल सुर्ख हो चुकी थी ...वो नहाने के बहाने इधर उधर डुबकी लगाता और नेहा के आस पास जाकर निकलता, इस तरह से वो उसके गुदाज जिस्म को छूने मे कामयाब हो रहा था ..

नेहा भी थोड़ा विचलित लग रही थी ..उसने शायद ऐसी परिस्थितियों के बारे मे सोचा नही था...या शायद जानती नही थी की इनसे कैसे निपटा जाता है ...

अचानक भूरे सिंह पानी के अंदर गया और अंदर ही अंदर उसने नेहा की भरंवा गांड को अपने हाथों मे लेकर ज़ोर से दबा दिया ...

नेहा के अंदर एक चिंगारी सी सुलग उठी ... उसकी यादश्त चाहे चली गयी थी पर उसके अंदर की औरत ऐसे टच पाकर उत्तेजित होने लगी थी ...वो चाहकर भी अपनी उत्तेजित भावनाओ को नियंत्रित करने मे कामयाब नही हो पा रही थी ...

तक भूरे अपना सर पानी से बाहर निकाल कर नेहा के पीछे खड़ा हुआ था , नेहा उसे देख तो नहीं पा रही थी पर महसूस जरूर कर रही थी

भूरे ने जब देखा की नेहा अब ज़्यादा विरोध नही कर रही है तो उसने अपने हाथ की उंगलियों को थोड़ा नीचे करते हुए उसकी दोनो टाँगो के बीच फँसा दिया और उसकी चूत के उपर रखकर अपने हाथ से उसे जोरों से भींच लिया ...पानी के अंदर खड़ी हुई नेहा अपने पंजों पर खड़ी हो गयी ....उसका मुँह खुला का खुला रह गया ...आँखों मे गुलाबीपन उतर आया ...और साँसे तेज़ी से चलने लगी ...

भूरे समझ गया की लोंडिया को मज़ा आने लगा है ...उसने अपनी उंगलियों की थिरकन तेज कर दी ..उसे उसकी चूत पानी के अंदर भी किसी भट्टी की तरह सुलगती हुई महसूस हो रही थी ..

पर तभी भूरे के एक साथी ने उसे आगाह किया की गंगू वापिस आ रहा है .. भूरे ने बेमन से अपना हाथ वहाँ से हटा लिया ..और पानी के अंदर एक डुबकी लगाकर दूर निकल गया ...ताकि गंगू उसे नेहा के आस पास ना देख पाए ...बेचारी नेहा देख भी नहीं पायी की वो कौन इंसान था जो उसे इतने मजे दे रहा था

गंगू और भूरे का एक दो बार झगड़ा हो चुका था पहले भी ..भूरे अपनी बदमाशी चलाता था पूरी कॉलोनी मे..सिर्फ़ गंगू ही एक ऐसा शख्स था जो उससे डरता नही था ...इसलिए दोनो मे ठनी रहती थी हमेशा ..

भूरे वहाँ कोई फ़साद खड़ा नही करना चाहता था इसलिए अपने दोस्तों के साथ वहाँ से निकल गया ..





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator