Thursday, November 6, 2014

FUN-MAZA-MASTI गुजराती चूत में लंड

FUN-MAZA-MASTI


गुजराती चूत में लंड

हैल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम राहुल है और मैंने इस वेबसाइट पर बहुत सारी कहानियां पड़ी है और आज में अपनी एक सच्ची कहानी लिखने जा रहा हूँ। दोस्तों पहले में अपने बारे में बता देता हूँ में एक 25 साल का लड़का हूँ मेरी हाईट 5″5 इंच और में पंजाब का रहने वाला हूँ। में जॉब करने के लिए गुजरात में आया था और रहने के लिए मैंने एक फ्लेट किराये पर लिया। दोस्तों में यहाँ पर नया था तो ज्यादा कुछ नहीं जानता था क्योंकि में पंजाब से हूँ और गुजरात में पहली बार आया था।
कहानी शुरू होती है जब में अपने फ्लेट में रहने आया तो मैंने देखा कि मेरे आस पास का माहोल बहुत ही अच्छा है और मुझे भी अब रहने में बहुत अच्छा लग रहा था। मेरे फ्लेट के सामने वाले फ्लेट में एक फेमिली रहती थी। पति, पत्नी और उनके दो बच्चे। उनकी उम्र लगभग भैया की 32 साल और भाभी की उम्र 30 साल होगी रंग गोरा और उसके बूब्स तो क्या यार देखकर हर आदमी का लंड खड़ा हो जाए और पास जाकर मुहं में भर ले। सामने वाली भाभी देखने में साली सेक्सी बॉम्ब दिखती थी।
फिर जब से मैंने उसे देखा था उस दिन से उससे दोस्ती करना चाहता था और मेरी दोस्ती भी जल्दी ही हो गई क्योंकि उसने मुझे पीने का पानी लेने के लिए खुद ही बोल दिया और कहा कि कुछ चीज चाहिए हो तो बोल देना। उसके पति ने भी कहा कि कुछ काम हो तो आप मुझे बता देना मैंने कहा ठीक है कोई भी काम होगा तो आपको ही बोलूँगा।
फिर धीरे धीरे दिन गुजरने लगे फिर मेरी और उसकी दोस्ती भी बड़ने लगी क्योंकि उसका पति सुबह जाता था और देर रात को आता था। बच्चों के स्कूल जाने के बाद वो फ्री हो जाती थी और में भी फ्री ही रहता था। कंपनी का काम तो में ऐसे ही लॅपटॉप से मैल कर देता था और फिर उससे बात करता रहता था। तभी एक दिन हम बात कर रहे थे कि उसने कहा कि मुझे तुम कंप्यूटर चलाना सीखा दो मेरे घर में पीसी है लेकिन बहुत दिनो से बंद पड़ा है। फिर वो रोज़ अपना काम खत्म करके मेरे यहाँ पर आ जाती और कंप्यूटर सीखती इस तरह हम एक बहुत अच्छे दोस्त हो गये और एक दूसरे को छूना और हाथ पकड़ना आम बात हो गई वो भी अब कुछ नहीं कहती थी।
अब मुझे पूरा स्पोर्ट करती थी और फिर एक दिन मैंने कहा कि तुम्हारी आंखे बहुत अच्छी है। तभी उसने कहा कि मुझे पता है। फिर मैंने कहा कि तुम्हारे गाल भी बहुत अच्छे है। फिर उसने कहा कि मुझे पता है और फिर मैंने कहा कि तुम्हारी आंखे भी बहुत अच्छी है क्योंकि इनसे तुम मुझे देखती हो। तभी वो बोली में तो सभी को देखती हूँ इन आँखों से। फिर मैंने कहा कि मेरी तरफ़ देखकर कहो। तभी वो शरमा गई और आंखे बंद कर ली। तभी में खड़ा होकर उसके पास गया और फिर उसकी आँखों पर किस कर दिया लेकिन उसने कुछ नहीं कहा और शरमा गई और तभी मेरी हिम्मत बड़ गई और तभी मैंने अपने होंठ उसके होंठो पर रख दिए और फिर किस करने लगा लेकिन उसने कोई विरोध नहीं किया और फिर में लगभग 5-6 मिनट तक उसके होंठ चूसता रहा। तभी मेरी बेकरारी बड़ती जा रही थी, फिर में उसे ज़ोर ज़ोर से किस करने लगा। तभी उसको थोड़ा अजीब सा लगा और फिर उसने मुझे पीछे धकेल दिया और फिर वो उठकर खड़ी हो गई। फिर कहा कि तुम यह क्या कर रहा हो? फिर वहाँ से अपने बाल ठीक करके चली गई। तभी में सोच रहा था कि अब क्या होगा मैंने बाहर जाकर देखा तो उसके फ्लेट का दरवाजा बंद था। फिर में अपने काम पर चला गया।
फिर जब शाम को वापस आया तो मैंने उसे देखा वो अपने बच्चो को पड़ा रही थी। तभी उसने मुझे स्माइल दी और फिर मैंने भी स्माइल दी। फिर अचानक से उसने कहा कि अगर आपको पानी चाहिए तो ले लो। तभी मैंने कहा कि हाँ और फिर में पानी लेने चला गया। तभी वो किचन से पानी देने आई तभी मैंने उसे पीछे से अपनी बाँहों में ले लिया। फिर उसकी गर्दन पर किस कर दिया। उसने मुझे ज़ोर से धक्का दिया और कहा कि क्या पागल हो? कोई देख लेगा। फिर मैंने कहा आई लव यू डियर दिव्या मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता में बस यह जानता हूँ कि में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। फिर उसने कहा कि क्या किसी को प्रपोज ऐसे करते है? शायद तुम्हे मालूम नहीं किसी लड़की को कैसे प्रपोज करते है? फिर मैंने कहा मुझे मालूम है कल 12 बजे तुम मेरे यहाँ आना वहाँ में तुम्हे बताऊंगा कि कैसे प्रपोज करते है।
अब में घर जाकर कल का इंतज़ार करने लगा। मैंने सारी रात जागकर काटी क्योंकि कल में उसे चोदने वाला था। मेरा लंड था कि बैठने का नाम ही नहीं ले रहा था। फिर अगले दिन 12 बजे से पहले ही वो आ गई और फिर मैंने उसे एक रोज़ दिया और कहा में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। तभी उसने कहा कि में तो शादीशुदा हूँ तो मैंने कहा मुझे कुछ मालूम नहीं, में बस तुमसे प्यार करता हूँ। फिर मैंने उसे अपनी बाँहों में ले लिया थोड़ी देर तक उसे अपनी छाती से लगा कर रखा वो भी अपना सर मेरी छाती से लगाकर आंखे बंद करके मुझे कसकर पकड़ कर खड़ी रही। तभी मैंने थोड़ी देर बाद उसका चेहरा अपने हाथ में लिया फिर उसके होंठो को देखा। तभी उसने कहा क्या देख रहे हो? तो मैंने कहा यह होंठ जो गुलाब की तरह है मुझे इनका रस पीना है।
फिर उसने आंखे बंद कर ली मैंने उसके होंठो पर अपने होंठ रख दिए और पता ही नहीं कितनी देर तक उसके होंठ पर अपने होंठ से किस करता रहा और अपनी जीभ उसके पूरे मुहं में घुमाता रहा। फिर जैसे ही मैंने उसके होंठो पर अपने दाँतो से काटना शुरू किया तो उसने कहा प्लीज काटो नहीं निशान पड़ जायेगें। फिर मैंने उसे अपने बेड पर लेटा दिया और उसके ऊपर आ गया और उसके गालो पर पागलो की तरह किस करने लगा और वो भी पागल होती जा रही थी। फिर वो भी मुझे किस करने लगी। तभी मैंने उसकी साड़ी का पल्लू नीचे किया और फिर उसके ब्लाउज के हुक खोलने लगा।
तभी उसने कहा नहीं, लेकिन में भी कहाँ मानने वाला था। फिर मैंने उसके बूब्स को ब्लाउज की कैद से आज़ाद कर दिया और फिर उसकी ब्रा के ऊपर ही अपना मुहं रख दिया और ऊपर से ही किस करने लगा। तभी वो पूरी तहर से गरम हो चुकी थी। तभी मैंने ज़ोर से उसे अपने ऊपर लिया और में उसके नीचे आ गया और पीछे से उसकी ब्रा का हुक खोल दिया। अब वो ऊपर से बिल्कुल नंगी मेरे ऊपर थी मेरी छाती पर किस कर रही थी। फिर में अपने हाथ उसकी कमर पर इधर उधर चला रहा था। तभी मैंने उसके पेटीकोट के अंदर अपना हाथ डाला और वो मेरे ऊपर से नीचे साईड में आ गई और तभी वो बोली यह सब अभी मत करो।
फिर मैंने कहा ठीक है। फिर मैंने अपनी टी-शर्ट उतारी और उसके ऊपर आ गया। मेरा लंड अब खड़ा हो चुका था जो कि उसकी चूत पर रगड़ रहा था तभी उसकी आंखे बंद हो रही थी लेकिन में अभी कुछ करना नहीं चाह रहा था सिर्फ ऊपर से रगड़ रहा था। तभी उसके निप्पल को मैंने अपने मुहं में ले लिया और फिर एक बूब्स को दबाने लगा और नीचे से उसकी चूत को रगड़ रहा था। वो पागलो की तरह मेरी पीठ पर अपना हाथ चला रही थी। फिर 15-20 मिनट के बाद मैंने धीरे से एक हाथ उसके पेट से होते हुए चूत पर घुमाना शुरू कर दिया। फिर धीरे धीरे उसके पेटीकोट का नाड़ा खोल दिया उसको पता भी नहीं चला और फिर उसके बूब्स को दबाते दबाते एक हाथ उसकी चूत के अंदर डाल दिया जो कि पूरी तरह से गीली हो चुकी थी। तभी मेरा हाथ लगते ही उसके मुहं से आवाज़े निकलने लगी आअहहाअ नहीं प्लीज़ मत करो में मर जाउंगी, प्लीज़ मुझे छोड़ दो। 

तभी मैंने कहा छोड़ दूंगा सिर्फ़ एक बार मुझे तुम्हरी चूत के दर्शन करने दो। उसने कहा नहीं, मैंने कहा प्रॉमिस में कुछ नहीं करूंगा। तभी उसने अपना विरोध बंद कर दिया और फिर में उसके पैरो के बीच में आ गया फिर उसका पेटीकोट नीचे कर दिया और फिर उसकी चूत के ऊपर हाथ घुमाने लगा लेकिन वो कुछ नहीं बोली। तभी मैंने एक उंगली चूत में डाली तो उसके मुहं से आआहह की आवाज निकली, मैंने थोड़ा और अंदर डाली और में उसकी चूत पर झुका और अपने होंठ उसकी चूत पर रख दिए। अब उसके मुहं से सिर्फ़ आअहह में मर गई राहुल प्लीज़ जल्दी करो चाटो मेरी चूत को, यह तुम्हारी ही है प्लीज़ चोदो मुझे चोदो ज़ोर से चोदो इतना चोदो कि में दोबारा चुदाई का नाम ना लूँ और फिर वो अपने हाथों से मेरे सर को अपनी चूत पर जोर से दबाने लगी।
तभी मैंने भी ज़ोर ज़ोर से उसके चूत को चाटना शुरू कर दिया अब मुझे कुछ पता नहीं चल रहा था कि कमरे में क्या हो रहा है। फिर मैंने जल्दी से अपने सारे कपड़े उतार दिये मैंने अपना लंड उसके मुहं की तरफ़ करके लेट गया और उसकी चूत को फिर से चाटना शुरू कर दिया। तभी कुछ देर बाद उसने भी मेरा लंड हाथ में लिया और फिर अचानक मुहं में ले लिया। फिर वो लंड को जोर जोर से चूसने लगी उसके इस तरह से चूसने से मेरे पूरे शरीर में करंट सा लगने लगा। करीब पांच मिनट लंड चूसने के बाद में अब झड़ने वाला था तो मैंने जल्दी से उसका सर पकड़ा और अपने लंड को उसके मुहं में जोर जोर से धक्के देने लगा। फिर मैंने अपना लंड उसके मुहं में अंत तक घुसा दिया जिससे उसकी सांसे रुक सी गई। तभी मैंने लंड को थोड़ा बाहर किया और फिर कुछ देर रुक गया फिर वो जब ठीक हुई तो में फिर से शुरू हुआ लेकिन इस बार वो खुद बोली कि तुम मेरी चिंता मत करो और मुझे अपना वीर्य पीने दो प्लीज। तभी दो चार धक्को के बाद में उसके मुहं में ही झड़ गया और वो बस लंड को मुहं में लेकर साफ करती रही वो लंड को इस तरह चूस रही थी जैसे पहली बार मिला हो। अब मुझे भी लगा कि शायद उसे लंड चूसने का मौका पहली बार मिला था वो पूरी पसीने से नहा चुकी थी उसका पूरा चेहरा लाल हो चुका था फिर भी वो लंड को लोलीपॉप की तरह चूसे जा रही थी।
फिर जोर जोर से चूसती फिर बीस मिनट चूसने के बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। तभी मैंने उसे फिर से बेड पर लेटा दिया और अपना लंड उसकी चूत पर रखा और अंदर घुसाने लगा लेकिन चूत टाईट होने की वजह से लंड घुस ही नहीं रही था। फिर मैंने थोड़ा सा कोल्डक्रीम अपने लंड पर लगाया और फिर थोड़ा उसकी चूत पर भी लगाया था और अब मैंने धीरे से अपने लंड को चूत पर रखकर सेट किया और एक हल्का सा धक्का दिया और तभी वो बहुत जोर से चिल्ला उठी और रोने लगी थी और कहने लगी कि प्लीज मुझे छोड़ दो मुझे बहुत दर्द हो रहा है।
फिर मैंने बोला कि कुछ नहीं होगा जानेमन अभी कुछ देर की बात है बस फिर तो बाद में तुम्हे भी बहुत मज़ा आएगा। फिर में उसे किस करने लगा। तभी कुछ देर के बाद मैंने एक जोरदार धक्का लगाया और मेरा लंड आधा उसकी चूत में चला गया। तभी उसकी आँखों से आंसू निकलने लगे और वो चिल्ला रही थी प्लीज छोड़ दो में मर जाउंगी। तभी मैंने उसके मुहं पर अपने मुहं को लगाया और ज़ोर ज़ोर से उसे किस करने लगा, अब उसके मुहं से अब आवाज़ नहीं निकली।
फिर मैंने एक और जोर का धक्का दिया। तभी मेरा पूरा लंड उसकी चूत में समा गया था और वो दर्द से छटपटा रही थी कह रही थी धीरे करो प्लीज मुझे बहुत दर्द है। में उसे किस करता रहा था फिर जब वो शांत हुई तभी मैंने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिये। में अपने एक हाथ से उसके बूब्स को दबाने लगा था। उसे भी दर्द कम हो रहा था और उसे भी मज़ा आने लगा था। तभी कुछ देर के बाद वो भी मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी थी। तभी मैंने कुछ देर बाद अपनी रफ़्तार बड़ा दी थी और वो भी अपने चूतड़ को हिलाने लगी थी और आईईइ मर गई में चोदो और जोर से चोदो मुझे फाड़ दो आज मेरी चूत, आज तुमने मुझे चुदना सिखा दिया है। तभी मैंने उसे पूछा क्यों मज़ा आ रहा है ना और तभी उसने कहा कि हाँ अब मुझे बहुत मजा आ रहा है चोदो और जोर से। फिर करीब दस मिनट की चुदाई के बाद उसने मुझे जोर से पकड़ लिया और तभी मैंने फिर अपनी रफ़्तार बड़ा दी करीब पांच मिनट के बाद में झड़ने वाला था। तभी मैंने कहा कि में अब झड़ने वाला हूँ। तभी उसने भी कहा कि में भी अब झड़ने वाली हूँ।
वो कुछ देर के बाद शांत हो गई शायद वो झड़ गई थी। अब में भी झड़ने वाला था तभी मैंने अपना लंड चूत से बाहर निकाला और बेड पर पूरा वीर्य गिरा दिया। फिर उसने लंड को मुहं मे लिया और चूसने लगी थी और चूस चूसकर उसने पूरे लंड को साफ कर दिया था। अब वो बहुत खुश दिख रही थी। फिर मैंने उससे पूछा क्या तुम्हे मज़ा नहीं आया? उसने कहा कि मुझे आज पहली बार चुदाई में दर्द के साथ बहुत मज़ा आया। तुम जब कहोगे में मना नहीं करूंगी। मैंने उसके सर पर किस किया उस दिन हमने चार बार सेक्स किया। अब वो रोज़ मेरे पास आती है और में रोज़ उसकी चुदाई करता हूँ। हमें जब भी मौका मिलता है तो हम कभी अपने फ्लेट पर तो कभी उसके फ्लेट पर चुदाई करते है ।।





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator