Saturday, November 22, 2014

FUN-MAZA-MASTI जेठ जी के अहसान --7

FUN-MAZA-MASTI

 जेठ जी के अहसान --7                     

चेहरे पर धूप का अहसास हुआ , तो नींद खुली ! हम दोनों अस्त व्यस्त हालत में बिस्तर पर थे !बिस्तर की हालत बता रही थी की कल रात यहाँ घमासान चुदाई का आयोजन था ! सबसे पहले मैंने चादर से अपने चूत और आसपास के वीर्य के थक्कों को पोछा , फिर वही चादर भैया के लण्ड के ऊपर डाल दी , क्योंकि लण्ड पर नज़र पड़ते ही मुझे खुजली होने लगी थी ! अपनी नाईट ड्रेस पहनकर मैंने आसपास बिखरे हुए खाने पीने का सामान को समेटा और किचन चाय बनाने चली गई ! नौकरानी को छुट्टी दे रखी थी , इसलिए घर का काम खुद ही निबटाना था ! चाय लेकर आई तो भैया उठ चुके थे , और अपना लण्ड और आसपास लगे वीर्य और चूत के पानी के मिक्स को हटा रहे थे !भैया के साथ मैं भी बैठ गई , भैया ने चाय बगल में रखकर मुझे अपनी तरफ खींचा और एक लम्बा सा गुड मॉर्निंग किस किया , चूचियों को भी प्यार किया ! मैंने उनको आगे बढ़ने से रोक दिया ,क्यूंकि घर का काम निबटाना जरुरी था ! हर चुदाई में चादर और जिस किसी कपडे से हम चुदाई के बाद अपना ढेर सारा वीर्य पोछते थे , उनको धोना जरुरी था , नौकरानी से मैं नहीं धुलवाना चाहती थी !चाय पीकर मैं घर के काम में जुट गई !
जेठ जी फ्रेश होकर वापस गार्डन में ही आकर बैठ गए ! मैं भी नहा धोकर , नास्ता लेकर गार्डन में आ गई !हमने आराम से नास्ता किया , मैंने ब्रा और पॅंटी पहन रखी थी , और जेठ जी सिर्फ अंडरवियर में थे ! हलकी गुनगुनी धूप , बादल से आँख मिचोली कर रही थी, लगता था थोड़ी देर में बारिश होगी !हम बातें करने लगे, मुझे कल की अधूरी बातें याद आ रही थी ! मैंने पूछा .....
मैं : भैया आप चंपा के साथ चुदाई को कैसे राज़ी हुए ?
भैया : दीपक को जब पता चला कि कमल बाप बनने के काबिल नहीं है , तो वो मुझसे जिद करने लगा कि मैं जैसे भी हो , चंपा को गर्भवती बनाऊ ! मैंने दीपक को खुद इसके लिए राज़ी किया , पर जब वो भी नाकामयाब रहा तो , मैं मुश्किल में पड़ गया !
मैं : इसका मतलब कि दीपक ने चंपा के साथ सेक्स किया था !
भैया : कोशिश की थी पर जब वो एक साल में तुम्हारी सील नहीं तोड़ पाया , तो उसकी क्या तोड़ता , बाहर ही पानी निकल जाता होगा !
मैं : चलो जो भी हो , मेरा मन अब हल्का हो जायेगा , मै आपसे रिश्ता बनाकर खुद को दोषी मानती थी पर अब हिसाब बराबर !आगे क्या हुआ भैया ?
भैया : चंपा मेरे छोटे भाई बेस्ट फ्रेंड कमल की पत्नी थी , इस नाते वो मेरे छोटे भाई की पत्नी जैसा ही थी , इसी वज़ह से मैंने उसका चेक अप भी नहीं किया था ! एक दिन अचानक रात को कमल का फ़ोन आया की चंपा के पेट में बहुत दर्द हो रहा है ! मैं दवा बताकर टालने वाला था कि दीपक का फ़ोन आया कि कमल चंपा को लेकर क्लिनिक आ रहा है , आप देख लीजिये ! एक डाक्टर के नाते भी मेरा फ़र्ज़ था , मैं क्लिनिक आ गया ! चंपा को देखकर मैं हैरान हो गया , इतनी सुन्दर थी वो ! एक मिनट के लिए तो मेरा ईमान डोल गया , ऐसी औरत मैंने सपने में भी नहीं सोची या देखी थी !गोरी चिट्टी , सुडौल , किसी महान चित्रकार कि रचना कि तरह नाक नक्श , किसी का भी ईमान डोल जाये उसको देखकर !
मैं : हाँ , सो तो है भैया , वो आज भी किसी को भी पागल कर सकती हैं , मैं तो उसके सामने कुछ भी नहीं !
भैया : मैं उससे पूछने लगा दर्द की बारे, वो शर्मीली बिलकुल नहीं थी , उसने बताया की कमल ने धोखे से आपसे सम्बन्ध बनाने के लिए मुझे यहाँ तक ले के आया है ! मैं गुस्से से कमल को डांटने बाहर निकला, तो देखा दरवाज़ा बाहर से बंद था ! कमल और दीपक दोनों के मोबाइल बंद थे , यानि उन्होंने मेरे साथ साज़िश की थी ! मैं किसी और को आवाज़ देता तो मेरे बदनामी से ज्यादा चंपा की बदनामी हो जाती ! चंपा रोने लगी थी , मैं उसको चुप कराने लगा , उसने मेरे पैर पकड़ लिए , बोली भाई साहब , आप बस मुझे एक बार माँ बना दीजिये, इस रिश्ते से जो भी पाप होगा ,वो मैं भगवान से कहूँगी की मुझे सजा दे ! मैंने उसको कंधे से पकड़ कर उठाया , और उसके चेहरे को अपने हाथ में ले लिया !उसके होंठ काँप रहे थे , थर्राते होठों पर मैंने अपनी मुहर लगा दी , और चुदाई कर डाली !
मैं : ऐसे नहीं भैया , कैसे चुदाई की पूरी बात बताइये
(मैं अंदर से पूरी गीली हो गई थी , भैया की बातें सुनकर ! भैया भी गरम हो गए थे , चंपा से पहली चुदाई उनको याद आ गई थी , मैं जेठ जी का लण्ड अंडरवियर से बाहर निकाल कर सहला रही थी , जो अब तनता जा रहा था ! वो भी अपने दोनों हाथों को मेरी ब्रा के ऊपर से मेरी चूचियाँ मसल रहे थे, मानो मेरी नहीं चंपा की चूची मसल रहें हों !)
भैया : ठीक है सुनो ! मैंने चंपा को पेसेंट वाले बेड पर लिटा दिया , और खुद भी लेट गया ! उसकी छाती से आँचल हटा दिया , और उभारों पे हाथ फिराने लगा ! कांपते हाथों से ब्लाउज का एक एक हुक खोलकर जैसे ही ब्लाउज हटाया , बिना ब्रा की चूचियाँ तन कर खड़ी थी ! मेरी जीभ लगते ही जैसे चंपा को करंट लगा हो , कांपने लगी ! मैंने प्यार से उसके चूची को चूसने लगा , जितनी बार मैं उसकी घुंडी को मुंह में दांत से काटता,वो सीत्कार मारती , पांच मिनट में ही वो बुरी तरह चुदाई के लिए तड़पने लगी थी ! ब्लाउज को पूरा उतारकर मैंने उसकी साड़ी भी उतार दी ! पेटीकोट को उठकर मैंने उसकी चूत देखी ,एकदम मक्खन ! चंपा की जितनी सुन्दर उसकी सूरत है, उसकी चूत और चूची उससे भी खूबसूरत है ! बिलकुल पाव सी फूली हुई चूत मेरे सामने थी , अनचुदी ! दो दो जवान लड़कों ने कोशिश की पर वो उसकी सील नहीं तोड़ पाये ! मैंने चूत चाटना शुरू किया और चंपा ने सीत्कार मारना ! मैंने उसके मुंह पर एक हाथ रख दिया , कि बाहर आवाज़ न जा पाये ! उसकी चूत बहुत ज्यादा पानी छोड़ रही थी , चुदने को बेक़रार थी ! चूत कि फड़फड़ाहट गज़ब की थी, ऐसी गुलाबी चूत मैंने आज तक नहीं देखी ! मैंने जल्दी से अपना पजामा नीचे किया , लण्ड को निशाने पर लगाया , उसको पूरी तरह आगोश में लेते हुए , मुंह से उसका मुंह बंद किया , और लण्ड सरका दिया चंपा की चूत में ! कुंवारी लड़की के लिए बहुत मुश्किल था बर्दाश्त करना , पर चंपा हिम्मतवाली थी , दर्द बर्दाश्त करने की पूरी कोशिश कर रही थी !मैं धीरे धीरे चोदने लगा !
चंपा की चूत में लण्ड जाने की बात सुनकर मुझे ध्यान आया कि भैया ने मेरी चूत में भी लण्ड उतार दिया था ! भैया की बातों में मुझे पता भी न चला की उन्होंने कब मेरी ब्रा पैंटी उतार दी , कब उन्होंने अपना अंडरवियर उतारा और कब लण्ड घुसेड़ दी ! अब भैया अपने धक्कों से मुझे बता रहे थे कि कैसे चंपा कि चुदाई की ! बहुत जबर्दश्त चोद रहे थे जेठ जी , लगता है आज भी चंपा की चुदाई उनके दिलो दिमाग पर ताज़ा है ! इतने तेज धक्के मेरी चूत में ,पहले उन्होंने नहीं मारे थे ! लगता था फट जाएगी चूत ! दिन के उजाले में खुली छत पर अपने सगे छोटे भाई बीवी की चूत मारते हुए भैया वहशी लग रहे थे !हलकी बूंदा बन्दी भी शुरू हो गई थी ! जीभ हाथ और लण्ड के बहुत मंझे कलाकार थे जेठ जी , पूरे धुन में मेरी चूत की धुनाई कर रहे थे, होठों की चुसाई और चूचियों को पिलपिला बना रहे थे ! मेरी हालत ख़राब हो रही थी , चंपा के चक्कर में अपनी चूत का भोंसड़ा करवा बैठी थी !भैया की स्पीड बढ़ती जा रही थी , मेरा धैर्य जवाब दे गया , चूत से पानी की बौछाड़ होने लगी , भैया का लण्ड भी मेरे चूत के गरमागरम पानी में पिघल गया , और चूत के अंदर बाढ़ आ गया , बाहर बारिश भी तेज हो गयी थी ! गज़ब का माहौल था , चूत में गरम पानी और बदन पर बरसात का ठंडा पानी ! हम दोनों में किसी में भी हिम्मत नहीं थी की उठ पाएं, बस भीगते रहे भिगोते रहे ! चंपा की चुदाई की शुरुआत तो भैया ने बातों से की , पर मुझे चोद कर आगे की कहानी लाइव दिखाई ! जब तक बारिश हुई , हम एक दूसरे में घुसे हुए लेटे रहे ! जांघों के रस्ते वीर्य बारिश के पानी में बहता जा रहा था और हम बेसुध पड़े थे !


बारिश ख़त्म हो गई थी , अब हम वापस कमरे में आ गए थे !शाम को फिल्म देखने का प्रोग्राम बना , मैंने प्योर सिल्क की क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी , साथ में साटन के ब्रा , ब्लाउज और पेटीकोट भी पहन लिया था , जेठ जी ने पैंटी पहनने से मना कर दिया था ! मुझे सजा हुआ देखकर जेठ जी गरम हो गए थे ! मैंने जब साडी पहनी भी नहीं थी , तो बाँहों में भर कर पूरा लिपस्टिक चाट गए थे , ब्लाउज भी चूची दबाने के कारण मसक गई थी ! दुबारा मेक अप ठीक करके , ऑटो लेकर पहले हमने मॉल में घूमने का मज़ा लिया , जेठ जी ने दवा की दुकान से कुछ दवा वगैरह खरीदी , और हम सिनेमा हॉल में आ गए ! कोई इंग्लिश पिक्चर थी , बहुत कम लोग ही थे, जो इधर उधर बिखर कर बैठे थे ! हम जहाँ बैठे थे वहां से दूर दूर तक कोई नहीं था , हमें देखनेवाला ! अँधेरा होते ही जेठ जी ने मेरी गर्दन के ऊपर से एक हाथ रखकर मेरी एक चूची थाम ली , और हलके हलके दबाने लगे ! मैंने भी अपना एक हाथ उनके लण्ड के ऊपर रख दिया ,और पैंट के ऊपर से ही सहलाने लगी ! जेठ जी अब तनाव में आ रहे थे , उन्होंने धीरे से अपनी पैंट खोलकर, अंडरवियर के साथ नीचे कर दिया ! अब लण्ड जोश में था , ताव मार रहा था, मेरे हाथ के स्पर्श से बहुत खुश हो रहा था !मेरे हाथ जेठ जी का लण्ड ऊपर नीचे कर रहे थे , और जेठ जी मेरी ब्लाउज के हुक खोलकर ब्रा के ऊपर से गोलाई नाप रहे थे !बीच बीच में हमारा ध्यान पिक्चर की तरफ भी चला जाता था , जब भी कोई सेक्स सीन चल रहा होता था ! भैया ने मेरी गर्दन घुमा कर किस करना शुरू कर दिया, मैं थोड़ा नीचे की तरफ खिसक गई , की दूर से भी किसी की नज़र हम पर न पड़े ! भैया अब एक हाथ से मेरी साडी के ऊपर से ही मेरी चूत टटोलने लगे थे , मैं अब उत्तेजित हो गई थी ! मैंने साडी पेटीकोट के साथ घुटनो से ऊपर उठा लिया , अब सिर्फ मेरी गाँड के नीचे साड़ी और पेटीकोट था , ऊपर का हिस्सा, जो अब नंगा था , जेठ जी के हाथों के हवाले हो गया था ! जेठ जी अब मेरी चूत का मसाज कर रहे थे , बीच बीच में उनकी ऊँगली चूत के अंदर भी चली जाती थी , मेरे मुंह से अब सी ..सी की आवाज़ आने लगी थी ! जेठ जी की ये खास बात थी कि एक ही समय उनकी ऊँगली ,हाथ , मुंह , जबान सब एक साथ पूरे परफेक्शन के साथ अलग अलग काम करती थी , और ऐसा लगता था कि सब अलग अलग आदमी कर रहे हैं ! हमारे गद्देदार सोफे जैसी कुर्सियों के बीच का आर्म रेस्ट ऊपर उठने वाला था , इसलिए अब हमें पूरी जगह मिल गयी थी ! ब्रा खुलने कि वज़ह से मेरी चूचियाँ लटक गयी थी , मैंने अब झुककर जेठ जी लण्ड मुंह में ले लिया , और जीभ को सुपाड़े पर फिराने लगी ! जेठ जी को मेरी इस तरह कि पहल बहुत अच्छी लगती थी , एकदम मस्त हो गए थे ! उनके हाथ मेरी चूची से दब गए थे , लेकिन उन्होंने अपना कार्यक्रम जारी रखा ! मै चाहती थी कि जेठ जी जल्दी से पानी छोड़ दें ,और मैं आज़ाद हो जाऊं , क्योकि इस तरह हॉल के अंदर मुझे ठीक नहीं लग रहा था ये सब ! कभी भी किसी के भी आने का डर था , और मैं ऐसी स्थिति से बचना चाहती थी , पर जेठ जी को ना नहीं कर सकती थी, इसलिए उनके हर एक्शन का पालन कर रही थी !मैं हाथ से जेठ जी के लण्ड ऊपर नीचे भी कर रही थी और चूस भी रही थी मुंह से ,जीभ से चाट भी रही थी ! मैंने हर तरह से कोशिश की,कि भैया का पानी निकल जाए ,लेकिन लण्ड झड़ने को राज़ी नहीं था ! मेरी चूत दो बार पानी छोड़ चुकी थी , मैं कमज़ोर भी महसूस कर रही थी !
भैया ने अब मुझे खड़ा कर दिया , मैंने सामने अपने साड़ी से अपनी नंगी चूचियों को ढक लिया था, उन्होंने मुझे अपने गोद में बिठाते हुए अपना लण्ड मेरी चूत में सरका दिया ! मेरी चूत बीच में ही फंस गयी थी , लण्ड आधा ही अंदर जा सका था ! मैंने आगे झुकते हुए , अगली सीट के ऊपर अपने हाथ टिका दिए थे ! भैया मुझे कमर से पकड़ कर ऊपर नीचे करने लगे , थोड़ी कोशिश के बाद मेरी चूत खुल गई और लण्ड अंदर बाहर होने लगा ! जेठ जी ने मुझे लण्ड पर उठने बैठने के लिए कहा और खुद मेरी चूचियों को दोनों हाथों से मसलने लगे ! हमेशा कि तरह , मेरे चूची कि घुंडी को अपने दो उँगलियों के बीच फंसा कर निचोड़ रहे थे ! मैं सटासट लण्ड अंदर ले रही थी , जैसे ही स्पीड कम होती , भैया चूची और घुंडी को बेदर्दी से मसल देते थे, और मैं अपनी रफ़्तार बढ़ा देती थी ! अब भैया के लण्ड का तनाव अचानक बढ़ गया था , चूची पर दवाब भी बढ़ा लग रहा था ! मैंने सर उठा कर परदे पर देखा , तो फिल्म में एक बूढ़ा सा आदमी एक बहुत ही खूबसूरत कमसिन कली कि चुदाई में लगा हुआ था ! यानी भैया चूत मेरी फाड़ रहे थे , पर ख्यालों में उस कमसिन कली को चोद रहे थे ! मर्दों में दूसरी औरत को चोदने की कितनी ललक होती है , एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं मेरी सील तोड़े , पर अभी भी दूसरे की चाहत में लगे हैं ! मैं तो ये कहती हूँ कि औरत को अपने पति से असली चुदाई के मज़े लेने हों तो उसको इधर उधर भी मुंह मार लेने दे , ख्यालों में कोई और होगी पर चूत तो अपनी मस्त चुदेगी ! मैंने सोच लिया था कि ना ही दीपक को और ना ही जेठ जी को किसी के पास जाने से रोकूंगी ! सौ से ज्यादा चूतों का रस पीकर , जेठ जी का लण्ड अभी भी तगड़ा और औरतों को गुलाम बनाने वाला है ; ये तभी हो पाया जब उन्हें अलग अलग किस्म कि चूत की खुराक हमेशा मिलती रही ! पति का लण्ड तगड़ा रहे तो और क्या चाहिए औरत को !
जेठ जी धकाधक लण्ड पेले जा रहे थे , मेरी और जेठ जी की नज़र स्क्रीन पर ही टिकी थी , जेठ जी तो मानो उसी को चोद रहे थे , मेरी चूत मारने के बहाने ! फिल्म में बूढ़ा कांपता सा दिखा और लगा की अब जैसे पानी छोड़ने वाला है , मैंने भी अपनी चूत में गरम गरम वीर्य का अनुभव किया , मेरी चूत का पानी भी छूट रहा था ! भैया थोड़ी थोड़ी देर में झटके लगाकर अपना लण्ड मेरी चूत में निचोड़ दिया ,और प्यार से लण्ड बाहर निकाल लिया !लण्ड के बाहर निकलते ही लगा की अंदर से मोटे पानी की धार निकाल रही हो , वीर्य फर्श पर गिर कर फ़ैल गया , छींटे मेरे पाओं पर भी पड़े ! मैं दो मिनट तक वैसे ही खड़ी रही , चूत से रस को टपक जाने दिया , फिर अपनी सीट से आगे जाकर पेटीकोट से चूत पोछने लगी ! जेठ जी भी अब अलग हटकर पैंट पहन रहे थे ! अच्छे से साफकर मैंने अपनी ब्रा और ब्लाउज में अपनी चूचियों को भी सेट कर लिया और एक बार हॉल को ठीक से देखा ! लोग कम हो गए थे , जो थे वो भी दूर दूर अलग अलग बैठे थे , सब के सब ,लग रहा था की अपना अपना पानी निकालने में लगे थे ! हॉल में रुकने का अब मन नहीं कर रहा था , पूरी पेटीकोट गीली होकर टांगों से चिपक रही थी , लसर फसर पेटीकोट में अपने टांगों को सम्हालते हुए मैं और जेठ जी हॉल से बाहर आ गए ! बाहर ही डिनर करके , घर आकर एक दूसरे से चिपककर सो गए , भैया सोते सोते भी अपना लण्ड मेरी चूत में डालना नहीं भूले ! अब मुझे भी बिना अपनी चूत में जेठ जी का लण्ड डाले नींद कहाँ आती थी !



हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator