Friday, October 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI घर का बिजनिस --2

FUN-MAZA-MASTI

 घर का बिजनिस --2

 बुआ- “आलोक, असल बात मैं तुम्हें बताऊँगी नहीं, लेकिन दिखा दूँगी ये मेरा वादा है। लेकिन हाँ घर के जो हालात चल रहे थे उसमें कोई भी किसी काम भी के लिए तैयार हो सकता है…”

मैं- “ठीक है बुआ, अब आप जाओ मुझे और कुछ नहीं पूछना है आपसे…”

बुआ- क्यों आलोक? मैं इतनी बुरी हूँ कि मैं यहाँ तुम्हारे पास नहीं सो सकती?

मैं- “लेकिन बुआ, आपका तो अपना रूम भी है और आप वहीं पे सोती हो…”

बुआ- हाँ पता है मुझे, लेकिन आज मेरा दिल यहाँ तुम्हारे पास सोने को कर रहा है।

मैंने कहा- “ठीक है बुआ, लाइट बंद कर दो और सो जाओ। मुझे सुबह दुकान पे भी जाना है…” और करवट के बल लेट गया।

तभी बुआ ने कहा- आलोक, मैं ये दूध भी लाई थी तुम्हारे लिए। इसे पी लो फिर सो जाना…”

मैंने उठकर बुआ की तरफ देखा और गिलास पकड़ लिया, आधा पी लिया तो बाकी बुआ ने पकड़ लिया और पी गईं। फिर बुआ ने लाइट बंद कर दी और और बेड पे आकर मेरे साथ लेट गईं। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर आज बुआ को हुआ क्या है जो वो यहाँ मेरे रूम में सोने के लिए आ गई हैं?

अभी मैं ये सोच ही रहा था कि बुआ ने करवट ली और मुँह दूसरी तरफ कर लिया और अपनी गाण्ड मेरी गाण्ड के साथ मिला दी और हल्का सा दबा दिया। जिससे हम दोनों की गाण्ड एक दूसरे के साथ मिल गयी। बुआ की नरम और मुलायम गाण्ड को अपनी गाण्ड के साथ महसूस करके मुझे बड़ा अच्छा लगा और मेरे लण्ड को भी हल्का सा मजा आने लगा।

मुझे दोपहर की बात याद आ गई। जब बुआ को मैंने नंगा देखा था और बुआ के नंगे जिश्म को याद करके मेरा लण्ड पूरा हार्ड हो गया और मुझे एक खयाल आया कि क्यों ना मैं भी बुआ पे कोशिश करूं? हो सकता है कि काम बन जाये और मुझे भी बुआ की फुद्दी का मजा मिल जाये। लेकिन इसके साथ ही ये सोचकर चुप कर गया कि नहीं आलोक, ये मेरी फूफी हैं मैं इनके साथ ऐसा नहीं कर सकता, ये गलत है और ऐसा नहीं होना चाहिए।
लेकिन इसके साथ ही मेरे दिल की आवाज जो मेरे दिमाग पे भारी पड़ती जा रही थी, वो ये थी कि बुआ सिर्फ़ एक गश्ती है जिसको पैसे से मतलब है रिश्ते से नहीं। ये सोच जब मेरे ऊपर हावी हो गई तो मैंने बुआ की तरफ करवट ली और अपने खड़े लण्ड को जो कि 8” का है और काफी मोटा भी, बुआ की गाण्ड का साथ छुआ दिया।

मेरा लण्ड जैसे ही बुआ की गाण्ड पे लगा एक मजे की लहर सी मेरे जिश्म में दौड़ गई और मैंने अपने लण्ड को थोड़ा सा और बुआ की गाण्ड पे दबा दिया। मैं जानता था कि बुआ जाग रही है लेकिन चुप करके लेटी हुई हैं और कुछ बोल नहीं रही हैं। जिससे मेरा हौसला भी बढ़ गया और मैंने अपना हाथ बुआ के ऊपर रख दिया और आराम से आगे बढ़ना शुरू कर दिया और बुआ की चूचियां तक ले गया। जैसे ही बुआ की चूचियों पे मेरा हाथ लगा मुझे और भी मजा आने लगा।

क्योंकि बुआ ने ब्रा नहीं पहनी हुई थी और बुआ की चूचियां पूरी हार्ड हो रही थीं। मैं समझ गया कि मैं जो भी करूं, बुआ मना नहीं करेंगी। तो मेरा हौसला थोड़ा बढ़ गया और मैंने अपनी शलवार का नाड़ा खोला और लण्ड को बाहर निकाल लिया।

अब मैंने बुआ केी चूचियां से हाथ हटा लिया और बुआ की कमीज को थोड़ा ऊपर किया और बुआ की शलवार को थोड़ा नीचे खिसका दिया। जिसमें बुआ ने भी मेरी मदद की और अपनी गाण्ड को थोड़ा सा हिलाकर नीचे से भी शलवार निकालने में मदद की और इस तरह कि मैं बुआ को सोता ही समझूं। बुआ की शलवार को नीचे घुटनों तक उतारकर मैंने बुआ की गाण्ड को नंगा कर दिया और अपने नंगे लण्ड को बुआ की गाण्ड की दरार में फँसा दिया।

मेरे इस तरह करते ही बुआ के मुँह से बिल्कुल हल्की सी आहह निकल गई जिससे मैं समझ गया कि बुआ को भी इसमें मजा आ रहा है। अब मैंने बुआ की कमीज को ऊपर किया और उनकी चूचियों को भी नंगा कर दिया और हाथ से पकड़कर दबाने लगा।

और साथ ही अपने लण्ड को भी बुआ की गाण्ड के ऊपर हल्का सा रगड़ रहा था। कुछ देर इस तरह करने के बाद मैं थोड़ा सा पीछे हुआ और बुआ को सीधा लिटा दिया और बुआ की चूचियों पे अपना मुँह लगाकर चूसने लगा और दबाने लगा।

बुआ बस हल्की आवाज में आहह… उन्म्मह… की आवाज कर रही थीं, लेकिन अपनी आँखों को बंद करके लेटी रही। फिर मैं उठा और बुआ की शलवार को टाँगों से निकाल दिया और बुआ को नीचे से नंगा कर दिया और बुआ की टाँगों को खोलकर बीच में बैठ गया और अपने लण्ड को बुआ की फुद्दी पे जो कि बुरी तरह से गीली हो रही थी रगड़ने लगा।

मेरे इस तरह लण्ड रगड़ने से बुआ थोड़ा मचलने लगी और अपने होंठों को काटने लगी लेकिन बोली कुछ नहीं और ना ही अपनी आँखों को खोला। फिर मैंने अपने लण्ड को थोड़ा सा बुआ की फुद्दी के सुराख पे रखकर दबाया तो मेरे लण्ड का सुपाड़ा बुआ की चूत में आराम से घुस गया और बुआ के मुँह से आअहह की आवाज निकल गई।

बुआ की फुद्दी अंदर से बड़ी गरम किसी तंदूर की तरह थी लेकिन गीली। अब मैंने बुआ की टाँगों को थोड़ा और फैला दिया और हल्का सा झटका दिया और अपने लण्ड को थोड़ा और अंदर घुसा दिया। अब बुआ भी मेरे लण्ड की तरफ अपनी गाण्ड को हल्का सा दबा रही थीं। जिससे मैं समझ गया कि बुआ क्या चाहती है और मैंने भी एक थोड़ा तेज झटका दिया और लण्ड बुआ की फुद्दी में घुसा दिया।


लण्ड के घुसते ही बुआ के मुँह से सस्सीई की आवाज निकल गई और बुआ ने अपनी टाँगों में मुझे बुरी तरह जकड़ लिया जिससे कि मुझसे हिला भी नहीं गया। कुछ देर इसी तरह रहने के बाद बुआ ने अपनी टाँगों को ढीला छोड़ दिया और साथ ही अपनी गाण्ड को मेरे लण्ड की तरफ दबा दिया। मैं बुआ का इशारा समझ गया और अपने लण्ड को आहिस्ता से बुआ की फुद्दी में अंदर-बाहर करने लगा और साथ ही बुआ की चूचियां को भी दबाने लगा।

मुझे उस वक़्त सच में जन्नत का मजा मिल रहा था और मेरा लण्ड बड़े प्यार और आराम से बुआ की फुद्दी में घूम रहा था।

मेरा दिल तो कर रहा था कि मैं बुआ की पूरी ताकत से चुदाई करूं। लेकिन क्योंकि बुआ सोने का ड्रामा कर रही थी इसलिए मैं भी आराम से बुआ की चुदाई करता रहा और कोई 6-7 मिनट की लगातार चुदाई के बाद बुआ की फुद्दी में ही फारिग़ हो गया और इसी तरह बुआ के ऊपर ही लेट गया। पता नहीं कब मेरी आँख लगी और इसी तरह बुआ के ऊपर ही लेटा हुआ मैं सो गया।

सुबह जब मैं उठा तो सुबह के 9:00 बज चुके थे। मैं उठा तो अभी भी नंगा ही था और बुआ रूम में नहीं थीं। मैं समझ गया कि बुआ जा चुकी हैं।

अभी मैं उठकर खड़ा ही हुआ था कि रूम का दरवाजा खुला और अम्मी अंदर आ गई और मुझे इस तरह नंगा खड़ा देखकर अम्मी हल्का सा हँस पड़ी और बोली- उठ गया मेरा बेटा?

मैंने जल्दी से अपनी शलवार उठाकर अपने सामने कर ली और बोला- जी अम्मी उठ गया हूँ। आप चलो अभी मैं आता हूँ।

अम्मी हँसते हुये वापिस मुड़ गई और दरवाजे के पास जाते हुये बोली- “आलोक, इतना घबरा क्यों रहा है? मैं माँ हूँ तेरी तुझे नहलाती भी रही हूँ…” इतना बोलते हुये अम्मी मेरे रूम से निकल गईं और मैं समझ गया कि बुआ ने अम्मी को सब कुछ बता दिया होगा।

खैर मैं बाहर निकला, कपड़े पहनकर बाथरूम में घुस गया और नहाकर बाहर निकला तो अम्मी ने कहा- “चलो बेटा बैठ जाओ, मैं अभी गरम-गरम नाश्ता लेकर आती हूँ…”

मैं हाल में बैठ गया कि तभी बापू भी वहाँ आ गये। उनके चेहरा पे भी हल्की सी मुशकुराहट थी। बापू मेरे पास बैठ गये और बोले- “हाँ आलोक, रात नींद तो अच्छी तरह आई ना? नीलम ने तंग तो नहीं किया तुम्हें?

मैंने कहा- “नहीं बापू, बुआ तो आराम से सो गई थीं। उन्होंने तो रात में मुझे जरा भी परेशान नहीं किया…”

बापू ने कहा- “अभी नाश्ता करके मेरे पास रूम में आना, तुम्हारे साथ कुछ बात करनी है…”

मैंने हाँ में सर हिला दिया कि तभी अम्मी भी नाश्ता लेकर आ गई और मैं नाश्ता करने लगा। नाश्ते के बाद मैं उठा और बापू के पास उनके रूम में चला गया।

बापू ने मुझे अपने पास बेड पे ही बिठा लिया और बोले- हाँ तो आलोक बेटा, क्या सोचा तुमने फिर?

मैं- किस बारे में बापू?

बापू- “वो जो कल बात हुई थी हमारे बीच, मैं उसी के बारे में बात कर रहा हूँ…”

मैं- बापू, आप जो भी करना चाहते हो मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

बापू थोड़ा खुश हो गये और बोले- चलो अच्छा हुआ कि तुम्हें खुद ही इस सबका पता चल गया है। वरना तुम्हें समझने में बाद में परेशानी होती…”

मैं- बापू, आपसे एक बात पूछूं? बुरा तो नहीं मानोगे?

बापू- “नहीं बेटा, पूछो जो भी पूछना चाहते हो? मैं बुरा नहीं मानूंगा क्योंकि अब तो तुम्हें भी पता चल ही गया और जो नहीं पता वो भी पता होना चाहिए…”

मैं- बापू, क्या बुआ अकेली ही ये काम करती हैं या?

बापू- “नहीं बेटा, तुम्हारी बुआ के साथ अभी तुम्हारी माँ भी करती है…”

मैं- बापू, क्या आपको बुरा नहीं लगता कि आपकी बीवी और बहन लोगों के साथ पैसों के लिए सोती हैं?

बापू- “देखो बेटा, जब तुम्हारी माँ और बुआ किसी के साथ सोती हैं तो पैसों के लिए ही सोती हैं वरना नहीं। और आज के जमाने में पैसा ही सब कुछ है…”

मैंने कहा- ठीक है बापू आप जो चाहें करें, मुझे कोई ऐतराज नहीं है। लेकिन बस आपसे एक बात बोलनी थी अगर आप बुरा नहीं मानो तो?

बापू ने कहा- “हाँ बोलो बेटा, क्या बात है? जो भी बात हो खुलकर करो। अब शरमाना किस बात का…”

मैंने कहा- बापू, आपको पता है कि रात में बुआ मेरे रूम में मेरे पास ही सोई थी?

बापू मेरी बात सुनकर हँस पड़े और बोले- अच्छा ये बात है? ठीक है, मैं उसे बोल दूँगा कि जब भी तुम्हारा दिल करे अपनी बुआ के साथ सो लिया करना। वो मना नहीं करेगी। ठीक है?

मैं बापू की बात सुनकर खुश हो गया और वहाँ से उठकर अपने रूम में आ गया। क्योंकि आज दुकान पे जाने का मूड नहीं था इसलिए मैं रूम में आ गया और बेड पे लेट गया और बुआ के बारे में सोचने लगा। क्योंकि अब मुझे इजाजत मिल ही गई थी कि बुआ की फुद्दी जब दिल चाहे मार सकता हूँ। कुछ देर बाद मैं उठा और बुआ के रूम की तरफ चल पड़ा।

तो अम्मी ने मुझे देखते हुये कहा- बेटा, कहां जा रहे हो?

मैंने सर झुका लिया और आहिस्ता से बोला- वो… अम्मी बुआ से काम था थोड़ा।

अम्मी ने कहा- “तू चल अपने रूम में, मैं कुछ करती हूँ तेरा। क्योंकि तेरी बुआ तो दो बजे तक फारिग़ नहीं हैं…”

यहाँ मैं एक बात बता दूँ कि मेरी दीदी सिलाई करना सिख रही थी और बाकी की दोनों बहनें पढ़ने जाती थीं। इसलिए 3:00 बजे तक घर में अम्मी, बापू और बुआ के अलावा घर में कोई और नहीं होता। मैं मुँह लटका कर रूम में आ गया और सोचने लगा कि चलो अभी नहीं तो क्या हुआ रात को ही चोद लूँगा बुआ को। अभी मैं ये सोच ही रहा था कि मेरे रूम का दरवाजा खुला और अम्मी अंदर आ गई।

मैं अम्मी की तरफ देखा और बोला- जी अम्मी, कोई काम था क्या?

अम्मी- बस बेटा, वैसे ही दिल किया तो मैं आ गई तुम्हारे रूम में कि चलो तुम्हारे साथ थोड़ी देर बातें ही कर लूँ। क्यों नहीं आना चाहिए था क्या?



 मैं- नहीं अम्मी, आप जब दिल करे मेरे पास आ सकती हो…” और साथ ही अम्मी को बेड पे बैठने के लिए बोल दिया।

अम्मी बेड पे मेरे पास ही बैठ गईं और हल्का सा मुश्कुराते हुये बोली- अच्छा आलोक, रात में तुम इसी तरह सोते हो या फिर अपनी बुआ के साथ ही इस तरह सो गये थे?

मुझे अम्मी की बात पूरी तरह समझ में नहीं आई तो मैंने कहा- क्या मतलब? अम्मी मैं समझा नहीं?

अम्मी मुझे मुशकुराहट देते हुये बोली- मेरा मतलब था कि इसी तरह जिस तरह तुम अपनी बुआ के साथ सो रहे थे बिना कपड़ों के?

मैं- “न…नहीं अम्मी, वो बस ऐसे ही…”

अम्मी- “अच्छा चलो छोड़ो, मुझे कुछ काम था तुमसे…”

मैं- जी अम्मी बताओ ना प्लीज़्ज़… क्या काम था मेरे साथ?

अम्मी- वो बेटा, तुम्हारी बुआ तो जरा मसरूफ है और मुझे अपनी कमर की मालिश भी करवाना थी। क्या तुम कर दोगे?

मैं- “जी अम्मी, कर दूँगा…”

अम्मी- “अच्छा तुम बैठो, मैं तेल ले आती हूँ और साथ ही कपड़े भी चेंज कर आऊँ…”

मैंने हाँ में सर हिला दिया तो अम्मी मेरे रूम से उठकर बाहर चली गईं।

कुछ देर के बाद जब अम्मी तेल लेकर आई तो अम्मी ने एक पुराना और ढीला सौत पहना हुआ था। अम्मी मेरे पास आकर खड़ी हो गई और तेल एक साइड टेबल पे रख दिया और मुझे कहा- चलो उठो यहाँ से, मैं पुरानी बेडशीट डाल दूँ ताकि ये खराब ना हो जाये।

मैं उठा तो अम्मी ने अलमारी में से एक पुरानी बेडशीट निकली और बेड पे बिछा दी और बोली- “हाँ अब ठीक है…” और खुद बेड पे उल्टी होकर लेट गई और बोली- अब तुम भी बेड पे ही आ जाओ या खड़े होकर ही मालिश करोगे?

मैं अम्मी की बात सुनकर जैसे ही बेड पे बैठने लगा, अम्मी ने मेरी तरफ मुड़कर देखा और बोली- “आलोक ऐसा करो कि तुम भी ये वाले कपड़े उतार दो और कोई चादर बाँध लो ताकि इनको कहीं तेल ना लग जाये…”

मैंने अम्मी की बात सुनकर अपने कपड़े बदल लिए और चादर बाँध ली और बेड पे अम्मी के पास बैठ गया और बोला- “अम्मी अपनी कमीज को थोड़ा ऊपर कर लो तो मैं तेल लगाऊँ…”

अम्मी ने कहा- बेटा, अब मैं लेट गई हूँ इसलिए खुद ही कर लो…”

अम्मी की बात सुनकर मैंने अम्मी की कमीज का पल्लू पीछे से पकड़ लिया और ऊपर कर दिया जिसमें कि अम्मी ने भी थोड़ा ऊपर उठकर मेरा साथ दिया। जब मैंने अम्मी की कमीज को कंधों तक हटा दिया तो मुझे पता चला कि अम्मी ने ब्रा नहीं पहनी हुई है और थोड़ा ऊपर होकर फिर लेटने से अम्मी की हलब्बी साइज चूचियां थोड़ा दोनों बगलों से बाहर को निकल आई थीं। जिन्हें देखकर मेरा लण्ड थोड़ा सख़्त होने लगा था। अब मैं अम्मी की बगल में बैठा था और अम्मी की कमर पे हल्का-हल्का तेल लगाकर मलने लगा।

तो अम्मी ने कहा- “बेटा, ऐसे ठीक से नहीं हो रहा है। तुम ऐसा करो कि मेरी टाँगों पे बैठ जाओ इससे तेल ठीक से लगेगा…”

मैं अम्मी की बात सुनते ही फौरन अम्मी की रानों पे गाण्ड से थोड़ा पीछे होकर बैठ गया और अम्मी की कमर पे तेल लगाने लगा। मेरे इस तरह बैठकर तेल लगाने से मेरा लण्ड आधा खड़ा हो गया और अम्मी की नरम गाण्ड की दरार में चुभने लगा जिससे मुझे और भी मजा आने लगा। अब मैं थोड़ा सा आगे को हो गया और अपने लण्ड को पूरी तरह से अम्मी की गाण्ड में फँसाकरमालिश करने लगा।

मेरी इस हरकत पे भी जब अम्मी ने कुछ नहीं कहा तो मेरा हौसला थोड़ा और बढ़ गया और मैं अपने हाथ अम्मी की कमर से चूचियां के पास बगलों में भी तेल वाले हाथों से मालिश करने लगा जिससे मेरे हाथ अम्मी की बगल में थोड़ी निकली हुई चूचियों को छूने लगे। अब मैं भी समझ गया कि जिस तरह रात में बुआ चुपचाप मुझसे चुदवाती रही। इसी तरह मेरी ये रंडी माँ भी मुझे कुछ नहीं कहेगी।

अब मैं पूरी तरह से खुल गया और अपने हाथों को अम्मी की चूचियों के पास रोका और अपने लण्ड को अम्मी की गाण्ड पे जोर से दबा दिया और बोला- “अम्मी अगर आप थोड़ा ऊपर को हो जाओ तो मैं आपके पेट पे भी थोड़ा तेल मल दूँ…”

अम्मी ने मेरी बात का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन अपना जिश्म इतना ऊपर उठा दिया कि मेरा हाथ अब आराम से नीचे घुस गया।

मेरे हाथ जैसे ही अम्मी की चूचियों पे लगे मैंने उन्हें अपने हाथों में जकड़ लिया और अम्मी के मुँह से आअहह की हल्की आवाज निकल गई और साथ ही अम्मी फिर से बिस्तर पे गिर गई। जिससे मेरे हाथ अम्मी के नीचे ही दब गये और मैं अम्मी के ऊपर कमर के साथ चिपक गया। अब मैंने अम्मी के नीचे से हाथ निकाल लिए और फिर से अम्मी की कमर पे मालिश करने लगा।

तो अम्मी ने कहा- “आलोक, थोड़ा नीचे भी मालिश कर दो…”

मैंने कहा- अम्मी, नीचे कहां करनी है मालिश? क्या पैरों की?

अम्मी ने कहा- “नहीं बेटा, अगर बुरा ना मानो तो बस थोड़ा मेरे चूतड़ों की भी मालिश कर देना…



कहानी जारी है






हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator