Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI पहला हक़ पापा को

FUN-MAZA-MASTI

  पहला हक़ पापा को

 मुझे मेरी मम्मी की याद भी नहीं है| जब से होश संभाला, हमेशा पापा को ही देखा है| पड़ोस की चाची बताती हैं की पापा ने मेरे कारण दूसरी शादी नहीं की| 


मैं बहुत ही दुबला पतला हूँ| तब मैं १३-१४ साल का रहा होऊँगा| 


उस समय ही नयी नयी  जवानी चढ़ी थी| दिन रात मूठ मारने में जो मज़ा था, किसी और काम में नहीं था| दिन में पापा रहते नहीं थे, मैं अकेला रहता था. जो चाहे वो करता था| पापा रात को आते, खा कर सो जाते| सुबह होते ही फिर से काम पर चले जाते. मैं खा कर स्कूल चला जाता था| आ कर अपनी जवानी का मज़ा लेता|

मुझे मेरी याद भी नहीं है कि मुझे साड़ी पहनने की आदत कब से है| स्कूल में एक प्ले होना था| मैं दुबला पतला होने के साथ साथ थोड़ा लड़कियों जैसा दिखता भी था| उस प्ले में मुझे एक औरत का रोल करना था| मुझे साड़ी पहनाई गयी तो मेरा लंड खड़ा हो गया| बड़ी मुश्किल से उसे दबा कर रखा| खैर प्ले तो ख़तम हो गया, लेकिन मेरी साड़ी पहनने की इच्छा नही गयी| घर पर मैं अकेला होता था| एक दिन मैने मम्मी की साड़ी निकली और पहन ली| उसमें मूठ मारने में जो मज़ा आया, पहले कभी नहीं आया था| अब में अक्सर साड़ी पहन कर मूठ मारता था| मुझे इतना मज़ा आने लगा की मैं हर दिन शाम में उसे पहनने लगा और रात में पापा के आने से पहले उतार देता था| उस दिन शाम को कहीं पार्टी में जाना था| ३-४ दिन हो गये थे मूठ मारे, घर लौट कर मुझे सबसे पहले मूठ मारना था| पापा तो आ कर सो गये| मैं कमरे में गया और सबसे अच्छी साड़ी निकली| सबसे पहले मैने गुलाबी पेंटी पहनी| फिर ३४ नंबर का ब्रा पहना| उसमें टेन्निस बॉल डाल कर एकदम फूला लिया| फिर साटन का साया पहना| अब बारी आई साड़ी की| साड़ी पहन कर मैं बिस्तर पर गया ही था की कमरे की लाइट आन हो गयी| सामने पापा खड़े थे|
"ये सब क्या है?"
मैं चुप, बोलूं भी तो क्या? मैं नज़रे झुकाए खड़ा था| पापा ने फिर कुछ नहीं कहा| वो चले गये| मैं भी कपड़े बदलने के लिए उठा| अब मूठ मारने का मन नहीं रहा| अभी मैं सोच ही रहा था की मैने अपने पिछवाड़े की गोलैईयों पर किसी मर्द के हाथ महसूस किए| "पापा ?" "हाँ, बेटी मैं| करीब १८ साल से किसी को नहीं चोदा है| तेरी पतली कमर पर मेरा दिल आ गया| आज तो तुझे चोद कर ही मानूँगा मैं| इस तरह का एहसास भी मेरे लिए नया था| आज तक मुझे इस तरह किसी ने नहीं छुआ था| मुझे अजीब सा लग रहा था| थोड़ा अच्छा थोड़ा बुरा| पापा ने बिना रुके मेरा पिछवाड़ा दबाना चालू रखा| फिर धीरे धीरे उनका हाथ फिसलते फिसलते मेरी कमर तक आया| मेरी पीठ सहलाते सहलाते वो मेरे पेट तक आए| हाथ फिसलते फिसलते मेरे मुममे तक आ गये| हल्के हल्के उसे दबाना शुरू किया| उनका लंड खड़ा हो कर मेरी गांद से टकराने लगा| मैं मना नहीं कर पाया| अब मुझे भी अच्छा लगने लगा| उनका दूसरा हाथ मेरी पेट से हो कर मेरी साड़ी के अंदर जाने लगा| अब मेरी कोई चूत तो है नहीं| मेरा लंड उनकी हाथ में आया| वो उसे हिलाने लगे| पहले बार किसी मर्द ने मेरा लंड छुआ था| मेरे अंदर करेंट सा दौड़ गया| मैं मदहोश होने लगा| मुझसे रहा नहीं जा रहा था| वो पीछे से हल्के हल्के धक्के मार रहे थे| उनका लंड सीधा मेरी गाड़ से लग रहा था| थोड़ी देर मुममे दबाने और लंड हिलाने के बाद वो मुझे मेरे पलंग पर ले गये| मुझसे उनके कपड़े उतारने को कहा| मुझे अच्छा नहीं लगा|

पर पापा ने मेरे दोनो हाथों को पकड़ कर अपने कपड़े उतरवाए| जैसे ही उनकी चड्डी उतरी उनका लंड फुनफनाकर तन कर खड़ा हो गया| मैने अपनी ज़िंदगी में कभी ८ इंच का लंड नहीं देखा था| अब वो पलंग पर बैठे थे, मैं ज़मीन पर| उन्होने मेरे कनपटी पर हाथ रखे और मेरे मुँह को अपने लंड की सीध में किया| मैं अब तक नहीं समझा| फिर उन्होने कहा "मुझे प्यार करो| मेरे लंड को प्यार करो| चख कर देखो अपने पापा को| इसी लंड ने तुझे पैदा किया है| आज उसे ही जान कर देखो|" मैने उनके लंड को चूसना शुरू किया| पहले सूपड़ा मुँह में लिया| फिर धीरे धीरे आधा लंड अंदर आ गया| फिर मैने उनके टटटे चूसे| पापा ने कहा, "आह| करीब १५ साल हो गये, किसी से चुस्वाया नहीं| तेरी मम्मी के मरने के बाद किसी ने नहीं चूसा| अब तू ही अपने मम्मी की जगह ले सकती है|" पापा तो मेरे मुँह में ही झड़ गये| उन्होने मुझे ऐसे बिठा रखा था की मैं उगल नहीं सकती थी| मजबूरन मुझे उनका वीर्य पीना पड़ा|
पापा झड़ तो गये थे, पर उनका मन नहीं भरा था| मुझे कहा "बेटी, ऐसे ही कपड़े में बैठी रह| मैं अभी आता हूँ| पापा अपने कमरे में गये| मैं पलंग पर लेट गया| पापा २ मिनिट में वापस आ गए| पर अपने साथ वो गहने लाए थे| "ये तेरी मम्मी के गहने हैं| अब तू इसकी हक़दार है|" पापा ने मेरा शृंगार किया| मुझे टॉप्स और नथ पहनाई| चूड़िया, सोने की चेन, कमरबन्द और बाजू बंद पहनाया| फिर पायल पहनाया| पापा ने कहा "बेटी ये तेरी मम्मी का हार है, और ये सगाई की अंगूठी| इसे पहन ले|" पापा ने मुझे पहनाया और मुझे अपने कमरे में ले गये| मुझे ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़ा किया और लिपग्लोस लगाया| पाउडर बिंदी क्रीम लगाने के बाद मुझे आईने में एक औरत नज़र आई| कोई मुझे देख कर नहीं कह सकता था की मैं औरत नहीं मर्द हूँ| वैसे ये मर्दों का काम तो है नहीं, तो मैं खुद को औरत ही मानने लगा|
पापा ने मुझे अपने पलंग पर लिटा दिया| पापा का लंड फिर से खड़ा हो गया|  इस बार पापा ने मेरी साड़ी उठाई और मेरी पेंटी नीचे सरका दी| मेरा लंड अब उनके लिए हाज़िर था| उन्होने कहा, "आजतक किसी का लंड नहीं चूसा| आज अपनी बेटी ही सही|" फिर धीर धीर वो उसे प्यार करने लगे| मैं सातवें आसमान पर पहुँच गया| फिर पापा ने मुझे उल्टा किया और कुतिया बनने के लिए कहा| वो मेरी गाड़ चाटने लगे| फिर क्रीम निकाल कर ढेर सारा क्रीम मेरी गाड़ पर लगाया| "बेटी, तय्यार?" फिर अपने लंड का सूपड़ा मेरी गांद की छेद पर
लगाया| और हल्के हल्के धक्के देने शुरू हो गये| पर मैने कभी गाड़ नहीं मराई थी तो मेरी गाड़ बहुत ही ज़्यादा टाइट थी| मैं दर्द के मारे
चिल्लाने लगा| "प्लीज़ पापा छोड़ दो| मैं मर जाऊंगी|" पापा ने यह देख कर मुझे छोड़ दिया| पर यह देख कर मुझे दुख हुआ| पापा से कहा, "फिर से ट्राइ करते हैं|" पापा का लंड इस बार आधा ही गया था, पर मुझे बहुत दर्द हो रहा था| मुझे दर्द में देख कर पापा ने छोड़ दिया|

 अभी तक मैं झड़ नहीं पाया था| तो पापा ने कहा, " बेटी तू मेरा चूस मैं तुम्हारा चूसता हूँ| फिर हम दोनो ६९ स्थिति में एक दूसरे के हो गये| मैं झड़ गया| पर पापा नहीं झड़े| पापा ने मेरे मुँह से लंड निकाल लिया| अब वो बिस्तर पर लेट गये| मुझे अपने उपर लिटाया और मेरी कमर पकड़ कर मुझे आगे पीछे कर अपने से रगड़ने लगे| थोड़ी देर में उनका वीर्य निकल गया और मेरी साड़ी गीली हो गयी| पापा ने मुझे बाहों में लेकर निढाल हो गये| "सालों बाद स्वर्ग का आनंद मिला है|" हम दोनो एक दूसरे के आगोश में ही सो गये|

अगले दिन से सब नॉर्मल हो गया| पापा ऑफीस जाते, मैं स्कूल जाता| फ़र्क ये था कि मैं अब दिन में मूठ मारने की जगह रात में साड़ी पहन कर पापा के साथ जवानी के मज़े लेता था|  अब तो मैं दिन में भी बानयन की जगह ब्रा और चड्डी की जगह पेंटी पहन कर स्कूल जाता था| लेकिन पापा को अभी भी अपनी गाड़ का मज़ा नहीं दे पाया था| हाँ, लंड चूसने में मैं उस्ताद हो गया था| एक दिन तो मामा भी आए थे| उनके सामने भी मैने अपनी कला का प्रदर्शन किया|

उस रात बहुत बारिश हो रही थी| मैं स्कूल से आ कर साड़ी पहन कर पापा के लंड का इंतेज़ार कर रहा था| पापा ने बहुत फोन किया लेकिन मैने नहीं उठाया| मैं उनकी तड़प का मज़ा ले रहा था| थोड़ी देर में दरवाजे की घंटी बाजी| मैने दरवाजा खोला और भौचक्का रह गया| पापा के साथ मेरे मामा थे| मेरा लंड बैठ गया| पापा ने बताया की बारिश बहुत हो रही थी, तो मेरे मामा जो डॉक्टर भी हैं, उनको यहाँ आना पड़ा| मामा पापा से मिलने दूसरे शहर से उनके ऑफीस आए थे| हर जगह जाम है, तो कहीं जा नहीं सकते| अब मैं समझा की पापा क्यों फोन कर रहे थे| पर पापा मुझे देख कर बिल्कुल ही नहीं अचंभित हुए| "ओह, तो तुम्हारे बेटे को साड़ी पहनने का शौक है| अब
मैं समझा की आजकल तुम्हारे चेहरे पर रौनक कहाँ से आई| चलो बेटी, कुछ है खाने के लिए? तुमने तो खाना बनाना भी सीख लिया होगा?" ये सुन कर मेरी और मेरे पापा की जान में जान आई| मैं चाय लेकर आया| उन्होने चाय लेते समय मेरे गाल पर किस किया|
फिर मैने सबके लिए खाना परोसा| अभी तक मैने साड़ी नहीं उतारी थी| मैं कमरे में जा कर कपड़े बदलने वाला था की मामा ने कहा, "खाना खा लो, फिर कपड़े बदल लेना|" फिर सबने खाना खाया| मैं और पापा आजकल एक ही कमरे में सोते थे| मामा को मेरा कमरा सोने के लिए मिल गया| मामा को मैने पाजामा देने गया| मामा ने कहा, "बेटी, हमें तो कुच्छ और ही चाहिए|" मैं उनका इशारा समझ गयी| आख़िर मुझे भी नये लंड की तलाश थी| मैने उनकी चड्डी उतारी और चूसने लगा| देर होते देख पापा कमरे में आ गये| व्यभिचार होते देख कर वो भी नंगे हो गये| मैं मामा का लंड चूस रही थी, पापा मेरी गाड़ में क्रीम लगा रहे थे| इस बार मैने उनके लंड को पूरे का पूरा अंदर ले लिया|
मैं मदहोश हो गयी| मुँह में लंड, गाड़ में लंड और एक हाथ से मैं मूठ मार रही थी| ये काम क्रिया करीब २० मिनिट तक चला| इस बीच मुझे तरह तरह से चोदा गया|


पहले कुतिया की तरह| पापा ने मेरी गाड़ में लंड डाला, मामा ने मुँह में पहले ही लंड पेल रखा था| थोड़ी देर इस तरह चुदाई के बाद मुझे पलंग पर लिटा दिया गया| अपने दोनो पैर मैने उठा लिए| इस तरह मेरी गाड़ की छेद बड़ी हो गयी| इस बार मामा ने लंड पेल डाला, और पापा ने ख़ालू की जगह ले ली| करीब २० मिनिट की चुदाई के बाद मैं झड़ गया| पापा मामा अभी तक झड़े नहीं थे| पापा ने तो मेरा लंड चूसने का मज़ा ले ही रखा था| अब मामा की बारी थी| दोनो ६९ स्थिति में आ गये| मामा ने तो ऐसे चूसना शुरू किया कि जैसे बरसों का तजुर्बा हो| जब सारे तृप्त हो गये तो मैं और पापा दूसरे रूम में चले गये (और मुझे साड़ी उतरने की ज़रूरत नहीं पड़ी|)

अगली सुबह मामा बोले कि तुमको लड़का नहीं लड़की होना था| पापा बोले "जहाँ के लिए भले ही लड़का है, मेरे लिए तो बिल्कुल मेरी बीवी जैसा है| अपनी मम्मी की तरह पर्फेक्ट|" मामा ने कहा, "अगर चाहो तो इसे बिल्कुल लड़की ही बना दूँ|" पापा ने इसे मज़ाक समझा और हँसी में उड़ा दिया| बाद में सब तय्यार हो कर काम पर चले गये|

२-३ महीने बाद पापा को ऑफीस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ा| ३ दिन के बाद शाम को जब मैं वापस आया तो फोन की घंटी बजी| मैने फोन उठाया| दूसरी तरफ मामा थे| मामा ने कहा, "बेटी कैसी हो? तुम्हारे बदन की प्यास अभी तक गयी नहीं| अब तो तुम्हारी खलजान भी फीकी लगे तुम्हारे सामने|" मैने भी पापा की जाने के बाद चुदास बैठा था| मैने कहा, "फिर सोचना कैसा? मैं भी तय्यार हूँ|" मामा ने कहा, "ऐसा करते हैं की किसी होटेल में मिलते हैं| मेरा वहाँ तक आना संभव नहीं है| तुम बस पकड़ कर १ घंटे में चर्च आ जाना|
बाकी इंतेज़ां मैं कर लूँगा|"

जल्दी जल्दी में मैं बस पकड़ कर चर्च पहुँच गया| वहाँ मामा की कार खड़ी थी| मामा ने मुझे कार में बिठाया| मामा की कार में काला शीशा लगा है|
मेरे बैठते ही मामा ने मेरा मुँह अपने तरफ खींचा और एक जोरदार चुम्मा मेरे होंठो पर जड़ दिया| "बेटी, तुम्हारे कपड़े?" जल्दी जल्दी में मैं कपड़े लाना भूल गया था| "चलो, कोई बात नहीं| आज तुम्हारे पसंद के कपड़े लेते हैं|" मामा मुझे लेकर बनारसी साड़ीयों की दुकान ले गये| मेरे पसंद की साड़ी ली| बाकी का सारा सामान लिया और फिर एक होटेल आ गये| मामा ने एक कमरा बुक किया और हम दोनो कमरे में आ गये| मामा ने मुझे साड़ी का पॅकेट दे कर गुसलखाने में साड़ी पहनने के लिए कहा और खुद नंगे होने लगे|
नयी साड़ी मुझ पर बहुत ही फब रही थी| मामा तो भरे बैठे थे| मेरे निकलते ही मुझे बाहों में उठा कर बेड पर पटक दिया| मेरी चूचियाँ बड़ी नहीं हैं|
यह देख कर मामा निराश हो गये| "अगर चाहो तो मैं ये चूचियाँ बड़ी कर दूँ|"
"कैसे मामा ?" "अरे मैं डॉक्टर हूँ, स्त्री रोग विशेष, तुम्हारे लंड को भी चूत बना सकता हूँ|" मैने कल्पना की कि मेरे लंड की जगह बुर होता तो मैं पापा को कितने मज़े दे सकता था| तब मैं रंडी बन कर मामा और पापा दोनो को तृप्त कर सकता था| "क्या सोचने लगी?" "मामा अगर ये हो सकता है तो कितने पैसे लगेंगे?" "अपनी जान के लिए तो मैं मुफ़्त में कर दूँगा|" अँधा क्या चाहे दो आँखे| मैं तय्यार हो गया| मामा ने मुझे पेलने के बाद एक दवाई लिखी और कहा इसे हर दिन ३ बार ६ महीने तक लो|

६ महीने बीतने में तो वक़्त ही नहीं लगा| मेरे स्तन बड़े हो गये| इस बीच एक दिन पापा ने चोदते समय कहा, "बेटी क्या बात है, तुम्हारे चूचे बड़े हो रहे हैं? कुछ ले रही हो क्या?" मैने मना कर दिया| "पापा ये तो आपका कमाल है|" पापा खुश हो गये| मैं पापा को सर्प्राइज़ देना चाहती थी| ६ महीने बाद पापा को फिर कहीं ३ दिन के लिए जाना पड़ा| उस दिन पापा के जाते ही मैने मामा को फोन किया की मामा आज ही ऑपरेशन कर डालो| मामा ने मुझे अपने क्लिनिक में भर्ती किया| मुझे इंजेक्शन लगते ही नींद आ गयी| जब मैं उठा तो मैने अपना लंड नहीं महसूस किया| हाथ डाल कर देखा तो वहाँ एक छेद था| मेरा लंड अब बुर बन गया था| और मेरे चूचुक और भी बड़े हो गये थे|
मामा ने बताया की उन्होने मेरे स्तन का भी ऑपरेशन करके सिलिकन बॉल डाले हैं| "थैंक यू मामा |" ये कहते हुए मैं मामा के गले लग गयी| मुझे अपने स्तन बड़े भारी लगे| मामा ने मुझे किस किया|

 वो तो मुझे चोदना भी चाहते थे| पर मैने अपने चूत का पहला हक़ पापा को देना चाहती थी| उसी दिन शाम में पापा आने वाले थे| मैं बुर में साड़ी खोंस कर पापा का इंतेज़ार ही कर रही थी| पापा थके हारे आए, उन्हे तो पता भी नहीं था, की उनकी बेटी ने क्या कमाल किया है| मैं खुशी छुपाए बैठी थी|
मुझ से सब्र नहीं हो रहा था| पापा ने खाना खाया| फिर हम दोनो बेड पर आए|
पापा को मैने कहा "आपके लिए मैने डब्बे में एक सर्प्राइज़ रखा है|"
पापा ने डब्बा खोला| उसमें मेरे हार रखे थे| उस हार के साथ मेरे टटटे पड़े थे| पापा ने कहा "ये क्या?" फिर मैने अपनी साड़ी उठा दी| मैने
पेंटी नहीं पहनी थी| मेरे चिकने चिकने बुर को पापा देखते ही रह गये| फिर उन्होने कहा, "बेटी तुम्हें पापा से इतना प्यार है की इतना सब कर डाला|"
"हाँ पापा | मुझसे निकाह करोगे?" पापा ने जवाब में बस मेरा बुर चूसना शुरू कर दिया| मेरे बुब्बे भी अब असली थे| उनको चूस चूस कर पापा का दिल हरा हो गया| पापा ने मेरी बुर मारी| "आहा| आज १८ सालों में किसी की बुर मारी है|"

अगले दिन ही पापा ने ट्रान्स्फर की अर्ज़ी दे दी| हम १५ दिन के भीतर ही नयी जगह आ गये| पापा ने मेरा नाम अपनी बीवी की जगह लिखा दिया| हम दोनो ने निकाह कर लिया| अब हम लोग रोज़ मज़े करते हैं और मामा भी कभी कभी आ कर मज़े लेते हैं|







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator