Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI दरवाजे के पीछे

FUN-MAZA-MASTI

दरवाजे के पीछे
दोस्तों, आज मै आपको अपने कॉलेज की एक लड़की के बारे मे बताती हु | उसका नाम अलका था और वो किसी छोटे से शहर से आयी थी और बहनजी टाईपस थी | उसके आस पास कोई नहीं फटकता था | सब उससे दूर ही भागते थे | जो लोग उससे बात करते थे, वो सिर्फ उससे पढाई के बारे मे ही बाते करते थे | क्योकि, वो पढने मे काफी होशियार थी | उसके साथ कोई रुकने को तैयार नहीं था, तो वो कमरे मे अकेले रहती थी | लेकिन, मुझे एक दिन उसके बारे मे कुछ ऐसा पता लगा; कि उसके बारे मे, मेरी सारी राय ही बदल गयी |कॉलेज की छुट्टिया शुरू हो गयी थी | मेरे घर मे कोई नहीं था, तो मेरी हॉस्टल मे रुकना मेरी मज़बूरी थी और अलका हॉस्टल मे रहकर कोई काम करना चाहती थी | हमारी वार्डन भी हॉस्टल मे अपने परिवार के साथ रहती थी, तो हॉस्टल मे रुकना, कोई प्रॉब्लम नहीं थी | एक दिन दोपहर का समय था और हॉस्टल एकदम सुनसान लग रहा था | मै कुछ काम से निकली थी और जिस तरफ जा रही थी, उधर अलका का रूम था | जब, मै उसके रूम के बाहर दरवाजे पर पंहुची, तो मुझे हलकी-हलकी सिस्त्कारने की आवाज़े सुनायी दी आआअ……..ऊऊऊओ……..ह्ह्ह्हह्ह…….| मुझे कुछ गड़बड़ लगी, तो मैने खिड़की से झाककर देखा | मेरी आँखे खुली की खुली रह गयी |अलका के कंप्यूटर पर एक समलैंगिक लड़कियों की ब्लू फिल्म चल रही थी और अलका पूरी नंगी होकर अपनी ऊँगली अपनी चूत मे डाल रही थी और बड़े मज़े मे अपनी गांड हिला रही थी | उसका नंगा बदन बहुत ही कामुक था और मुझे पता नहीं था; कि बहनजी के पीछे कोई मस्त शैतान है | फिर, उसने एक लम्बी सी गाज़र ली और उसको अपनी चूत मे घुसाने लगी | गाज़र काफी बड़ी थी और आसानी से अन्दर नहीं जा रही थी | लेकिन, वो उसको जबरदस्ती अन्दर डालने मे तुली हुई थी और दर्द को सह रही थी ऊऊऊऊ…..आआआआअ…….| उसकी कामुक आवाज़े सुनकर अब मुझे भी कुछ-कुछ होने लगा था और मै गरम हो चुकी थी और मैने अपनी सवार का नाड़ा थोडा डीला किया और अपने हाथ से अपनी चूत को मसलने लगी |२ मिनट बाद मुझे होश आया और मैने अपना नाड़ा बांधा और अलका को खिड़की मे से आवाज़ दी और बोला, अगर तुम चाहो, तो मै तुम्हरी मद्दत कर सकती हु | उसने मुझे देखा, तो वो सब कुछ छोड़ कर कपडे पहने भागी | मैने उसको बोला, कोई दिक्कत नहीं है; सिर्फ दरवाजा खोल दो | उसने दरवाजा खोल दिया और मैने जल्दी से कुण्डी लगा कर सब कुछ बंद कर दिया | और जल्दी से अपने कपडे उतार फेंके | मैने बोला, अलका मुझे नहीं मालूम था; कि, तुम इतनी सेक्सी हु | तुम्हे देखकर मै पूरी तरह गरम हो गयी हु | आओ, एक दुरसे की प्यास बुझाए |गर्ल हॉस्टल मे, ये सब आम था और मै पहले से ही समलैंगिक थी, लेकिन मेरी वो पार्टनर हॉस्टल छोड़ चुकी थी और मै नया पार्टनर तलाश कर रही थी | मैने अलका तो पलंग पे धक्का दिया और और ६९ के मुद्रा मे चुकी चूत चुसनी शुरू कर दी | अब वो मेरी और मै उसकी चूत चूस रही थी और हम दोनों मस्ती मे अपनी गांड हिला रही थी | उसके बाद उस्सी मुद्रा मे, हम दोनों ने एक दुरसे की चूत मे ऊँगली डालनी शुरू कर दी और एक दुसरे को चोदने लगे | हमारी कामुक आवाज़े पुरे कमरे मे गूंज रही थी और हम अपनी मस्ती मे एक दुसरे जो चाट और चोद रहे थे | फिर, हम दोनों झड गयी और रस को चाटने लगे |थोड़े देर ऐसे ही लटे रहने के बाद, अलका बोली मुझे नहीं पता था, कि असली सेक्स मे इतना मज़ा आता है | मैने कहा, मुझे नहीं पता था; कि तुम इतनी सेक्सी हो | आज रात को तुमको मे एक मस्त सेक्स का अनुभव करवाउंगी |

हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator