Tuesday, August 26, 2014

FUN-MAZA-MASTI दोस्त की दुल्हन

FUN-MAZA-MASTI


दोस्त की दुल्हन 

प्रेषक : गुमनाम
कभी-कभी कुछ लोग सोचते है कि उनके दोस्त की शादी किसी झकास सी दिखने वाली लड़की से हो. और जब दोस्त कहीं बाहर हो तो उसकी गैर हाज़िरी में उसके घर पहुँचे और  भाभी आप बहुत सुंदर हो, आपको तो हॉट भाभी की संज्ञा दी जानी चाहिए. कहते-कहते पटाए और अंत में हॉट भाभी को ठोक-ठाक कर अपना काम
निकाल ले। मेरा दोस्त (सुरेश) की अरेंज शादी हुई, गाँव की लड़की, उसके माँ-बाप ने उसे लड़की भी नहीं दिखाई. सुरेश घर का इकलौता बेटा ना भाभी, न चाची, न कोई बहन. शादी के बाद उसकी माँ ने उसे उसके सुहागरात वाले कमरे तक पहुँचाने का मुझ पर सौंपा. सभी दोस्त दारू पीकर टून्न हुए पड़े थे और कुछ जा चुके थे. और मुख्य दूल्हा की तो पूछो ही मत. रात के करीब डेढ़ बज रहे थे. मैं दिखने में ठीक-ठाक हूँ, करीब 5’10 फूट सामान्य गोरा. और मेरी 1 गर्लफ्रेड पहले से ही है. अचानक मेरे दिमाग में आइडिया आया कि क्यों न इस मौके का फायदा उठाया जाए. मैंने उसका सूट उतार पहन लिया. और कमरे की और बढ़ गया गलियारे में मेरा दिल थोड़ा सा घबराया कि कहीं कोई जाग तो नहीं रहा, पर नहीं सब सो रहे थे.
मैं कमरे में पहुँचा तो देखा की नई नवेली हॉट भाभी जी बिस्तर पर बैठ गुलाब की पंखुड़िया तोड़ रही थी. मैंन धीरे से कमरे का दरवाजा बंद किया तो देखा किया. पर सिटकनी लगाने की जरा सी आवाज हुई. तो उसने फट से गुलाब फेंक घूँघट बना लिया. मैंने धीरे से उसके सामने बैठ गया और घूँघट उठाया. ये तो वाकई में हॉट भाभी कहे जाने लायक थी. उसने आँखें बंद कर रखी थी. मैं धिरे से उसकी और सरका और एक हाथ से कमर कसकर पकड़ा तो उसने तो उसने एक लंबी की साँस  लेकर रोक ली. मैंने पूछा—अपना नाम तो बता दो. उसने जवाब दिया, “स्कूल का अंजली पर घर पर सब रोजी बुलाते है.”
मैंने मन में कहा, ‘मेरी हॉट भाभी मतलब रोजी, आज तो तू चुदी’
मैंने पहले उसे धीरे से  हल्का सा होठों पर चूमा तो रोजी ने अपना एक हाथ मेरे कंधे पर रख दिया, पूरा घूँघट हटाते हुए मैंने कहा कि अपना मूँह खोलो, थोड़ी जीभ बाहर निकालो. तब किस करने में मजा आएगा.
दूध सी सफेद गोरी चमड़ी वाली हॉट भाभी ने आँखे खोली,  जरा सा मुस्कराई और हल्की सी जीभ बाहर निकाली मैंने अपने दाँतों से बहुत हलके से उसकी जीभ को खींचा फिर होठों को उसके होठों से सटाते हुए उसके मुंह में अपनी जीभ घुसा दी. उसने मेरे कंधे और बाजू को पकड़कर जोर से दबाया , मेरा एक हाथ अब उसके बालों में था तो दुसरे से मैं धीरे-धीरे उसकी साड़ी में हाथ डाल हाथ बुर तक ले जा रहा था. थोड़ा-थोड़ा हम दोनों के मूँह से लार बाहर टपक रही थी. 10 – 15 मिनट बाद मैं एक हाथ से उसका बलाउज खोलने में लगा था और वो मेरे शर्ट  में लगी थी. उसने अपनी पूरी जीभ मेरे मुँह में घुसा रखी थी. कभी कभी तो मैं साँस भी नहीं ले पा रहा था। जब बलाऊज के हुक मुझसे नहीं खुले तो अपना मुँह हटाते हुए इशारें में खोलने को कहा और मैं अपना पैंट उतारने में लग गया. सूट और शर्ट के बटन तो उसी ने खोल दिये थे। उसने पहली बार ही ब्लाऊज पहना था और उसे भी खोलने में दिक्कत हो रही थी.
मेरे मूँह से अचानक निकल गया, “अरे मेरी हॉट भाभी, इधऱ आओ”. मैंने फट से उसके बलाऊज में अपने दोनों हाथ डालें और फाड़ दिया. मैंने सोचा की वो कुछ कहेगी पर वो बलाऊज एक तरफ उतार फेंक, ब्रा उतारने लगी. मैंने भी तेजी दिखाते हुए उसकी साड़ी और साया खोल डाला। उसने पिंक कलर की बिकनी पहनी थी. ब्रा का हुक खोलकर उसने अपने हाथ हटा लिये उसने अपना एक हाथ धीरे से मेरी जाँघों पर रख अंडर कच्छे की और बढ़ाया और मैंने उसके पैंटी की ओर। जब मैंने दूसरे हाथ से उसकी ब्रा  उतारी तो  उसने फट से अपने चूचे अपने दुसरे हाथ ढ़क लिए. ये देख मैंने अपने आप से कहा, “अंगारे सी हॉट भाभी अब तो आधा काम हो गया अब छूपाने से क्या होगा” मैंने उसे अपनी और खिंचा और थोड़ा आगे खिसका और उसके दोनों पैर अपने ऊपर से अपने पीछे लेते हुए उसे अपनी जाँघों पर बैठा लिया. मैं उसकी हथेली को चूमा अपना हाथ हटाते हुए दुसरे हाथ उसकी पैंटी में डाल दिया.  मसालेदार हॉट भाभी जी तो पूरी तैयारी करके आई थी मतलब बूर एकदम चिकनी थी यानी शेव की हुई थी. मैंने जैसे ही चूत सहलाना शुरू किया तो उसका ताव भी चढ़ गया और वो मेरा मूँह चाटने – चूमने लगी . मेरा लंड अब पूरी तरह से कड़ा – खड़ा हो गया था और वो भी रह-रहकर उछलने लगी थी. तभी उसने कहा, “चोदों”
इतना सुनते ही मैंने उसे सीधा बिस्तर पर पटक दिया. अपनी और उसकी चड्ढी उतारी और चूत में घूसाने की कोशिश करने लगा. पर जैसे ही मैं लंड को हल्का सा धक्का देता वो पीछे, दाएँ-बाएँ होने लगती या हिल उठती। गरमागरम हॉट भाभी के इस मुसीबत का का उपाय था, उसे कसकर कमर से पकड़ा, मुंह में जीभ डालकर चूमने-चाटने लगा  और धीरे-धीरे लंड से चूत को सहलाते हुए झटके से अंदर डाल दिया. उसकी चूत एकदम नई थी सो खून निकल आया. मैंने सोचा की थोड़ा बहुत निकलेगा. पर इसका तो काफी सारा निकला. एक दो मिनट तक हल्का सा दर्द के कारण सुबकती रही. लेकिन फिर सी – सी करते हुए अपने होंठ चबाने लगी. मतलब अब उसे भी मजा आने लगा था.
मेरे मन में ख्याल आया कि काश इस हॉट भाभी को रोज-रोज चोदने का मौका मिलता. क्योंकि नई चूत में टिकना थोड़ा मुश्किल होता है. उसकी चूत बहुत टाइट और मेरे लंड को बाहर की और ढकेल रही थी.
मैंने उससे कहा, “मेरे दोस्तों की हॉट भाभी जरा अपनी जाँघों को थोड़ा ढीला और दूर-दूर करो.” उसने अपनी दोनों टांगो छितरा लिया पर मैंने एक टाँग अपने कंधे पर रखी और मस्त पेल्म-पेल शुरू हुई. गुलाब के फूलों का बिस्तर, टाइट चूत में लंड, हल्के गेहूँए रंग के चूचे में मेरा मुंह . वो रूक – रूक  आह, आह  की आवाज निकाल रही थी.  जब उसका आह – ऊह कुछ ज्यादा हो गई तो मैंने उसके मुंह में मुंह डालकर उसका मुंह बंद कर दिया. और चूचों को हाथों से मसलने लगा. अब ऐसा लग रहा था कि अगर कहीं स्वर्ग है तो यही है. किसी गोरी, लंबी, 34 – 28 – 32 के साइज वाली  हॉट भाभी को चोदने का मजा मैं पहली बार ले रहा था.
वो अपने दोनों हाथों को अपने पीछे लेकर तकिए को कसकर खिंच रही थी. तभी मैंने उसकी टाँग अपने केंधे से हटाकर अपने पीछे किया अब उसकी चूत पहले से थोड़ी खुल गई थी मतलब चोदने भर के लायक ढीली. तो मैंने दोनों टाँगों को पीछे  किया और जोर – जोर से चूचो को मसलते हुए तेजी से चोदना शुरू किया. हम दोनों अब सीधे एक दुसरे की आँखों में आँखें डालकर देख रहे थे. मैं रह रहकर उसके और वो मेरे गालों व गलों को चाटती. जब मुझे ऐहसास हो गया कि मैं झड़ने वाला हूँ तो उसे तग़ड़ा वाला चूम्मा एक बार फिर किया. वह  भी इतनी ताव में आई कि उससे तकिया फट गया. उसने मुझे कसकर पीठ से पकड़ा. और मैं उसी चूत में ही झड़ गया. इसके बाद वो मेरे उपर लेटी रही. एक दो बार हमने और चोदम-चोद की.
जब वो सो गई तो मैं बाहर निकला, दोस्त को आधे नशे और आधी नींद की हालत में कमरे में लाया. कपड़े उतारे और हॉट भाभी जी के बगल में लिटाकर वहां से चला गया. अगले दिन सुबह दोनों के उठने पर क्या हुआ होगा, मुझे नहीं पता।








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator