Tuesday, August 26, 2014

FUN-MAZA-MASTI संजना को चोदा

FUN-MAZA-MASTI


संजना को चोदा


 मैं 21 साल का हू मेरा कद 5.11 फिट है और मै एक कालबोय हू। मेरी बाडी भी ठीक है । तो दोस्तो में आपको ज्यादा बोर न करते हुये सीधे कहानी पर लेके जाता हूं जैसे मैने बताया कि मैं एक कालबोय हू । एक दिन की बात हैं मैं आर्कुट मे अपनी एक ग्राहक से चैट कर रहा था जो कोलकाता मे रहती है वो बोली मैं तुम्हारा email id अपनी एक सहेली को दिया हैं। मैं पूछा कब तो वो बोली कल शाम को तो मैं बोला ठिक है और बोला की मैं अपना email चेक करता हू, बाद मे बात करेंगे । जैसे मैं अपना email खोला वैसे ही एक मेल आया और मुझसे कहा कि सम्पर्क करे तो मैने जवाब दिया और अगले दिन ओनलाईन टाइमदिया और मैं उसे mail करके अपना pc बंद कर दिया। अगले दिन जैसे ही मैने अपना pc on किया और देखा  उसका mail आया है मै उसको replay भेजा तो देखा कि ओ मेरे mail का इन्तजार कर रही थी और उसी वक्त हम ओन-लाइन मिले, मैं ने उससे पूछा तुम कौन हो?उसने बताया कि मैं 25 साल की विवाहित औरत हूं और और आपके बारे मे जान कर बहुत खुशी हुई तो बोलिये मै आप के लिये क्या कर सकता हूं? उसने कहा कि आप जानते ही हो मैने कहा माफ किजीये मैं नही समझा कि आप क्या कह रही है ? उसने कहा मुझे बताने में शर्म आती है मैने कहा आप के और मेरे बीच जो बात-चीत होगी वो किसी तीसरे को पता नही चलेगी उसने कहा मैं आपसे मिल कर मस्ति लेना चाहती हूँ  मैने कहा मस्ति से आपका मतलब क्या है? उसने कहा तुम बड़े फ़ास्ट हो पहली ही मुलाकात में मेरी सारी शरम निकाल दी। मै तुम्हारे साथ सेक्स की मस्ति लेना चाहती हूँ मैने कहा ठीक है हम लोग कब और कहा मीलेंगे? उसने कहा मैं नही जानती तुम बोलो मैने कहा पहले तुम ये बताओ तुम कहाँ रहती हो और तुमहारा नाम क्या है ? उसने कहा मेरा नाम संजना है और मै Salt Lake मे रहती हूँ । मैने कहा आपके घर में कौन कौन है उसने कहा मैं और मेरे पति मैने कहा तो क्या प्रोब्लम है तुम्हारे घर पर ही मिलते है उसने कहा नही मुझे बहुत डर लगता है मैने कहा तब तूम बताओ हम कहां मील सकते हैं?उसने कहा किसी होटल में मैने कहा देखो होटल से घर ज्यादा सेफ़ रहता है कुछ देर बाद उसने कहा ठिक है अगले बुधवार  को मेरे पति बिजनेस के काम से बाहर जाने वाले हैं तो तुम मुझे अपना फोन नम्बर दे दो मैं तुम्हे फोन करुंगी मैने कहा ठीक है मेरा फोन नम्बर है………………। उसने कहा धन्यवाद और वो ओफ़लाइन हो गई और बुधवार को उसने मुझे फोन किया उसकी आवाज़ बहुत ही सेक्सी थी उसके बात करने का अंदाज भी काफ़ी सेक्सी था उसने कहा कि मेरे हबी 12 बजे बाहर जाने वाले हैं तुम 1 बजे आ जाओ और अपना पता दिया मैं ठीक उसके दिये हुये टाइम पर उसके घर पर पहुंचा और डोरबेल बजाई तो उसने दरवाजा खोला मैं तो उसे देखता ही रह गया क्या लुक था उसका कद 5.7 फिट मस्त बाड़ी गोरा रंग देखने मे सेक्स बोम लग रही थी मैं तो उसे देखता ही रह गया उसने कहा क्या हुआ?। संजना? उसने हां में सर हिलाया मैं ने कहा मैं आमोद तो उसने मुझे खुशी से वेलकम किया और हम अंदर गये और उसने दरवाजा बंद कर दिया उसका घर काफ़ी शानदार था उसने मुझे बैठक में बैठने को कहा और वो पानी लेने किचन में चली गई।उसने साड़ी नाभि के नीचे से बांध रखी थी और जब वो चल रही थी तो उसकी बैक साइड बैकलेस ब्लाउज़ होने की वजह से क्या कयामत ढा रही थी वो पानी लेके आई और पूछा घर ढूंढने में कोई परेशानी तो नहीं हुई मैं ने कहा नही परेशानी क्या होती पता बहुत ही आसन था फिर उसने कहा वेल क्या पियोगे चाय, कोफ़ी या कुछ कोल्डड्रिंक्स मैं ने कहा डियर आज मैं तुमको पीने के मूड में हूं तो वो एक मीठी सी मुस्कान के साथ अपनी आंखें बंद की और अपने होंठ आगे किये और कहा लो डियर पी लो यह बहुत ही गर्म है मैं ने कहा हाँ और हम फ़्रेंच किस करने लगे मैं एक हाथ से उसके बालो, गर्दन और बैक को सहलाने लगा और दूसरे हाथ से उसकी जांघे सहलाने लगा और हमारे लिप्स और ट्रंक एक दूसरे में समा गये 10 मीनट किस करने के बाद उसने कहा आमोद यहां नहीं बेडरूम में चलो मैं ने कहा चलो डीयर फिर वो मुझे बेडरूम में ले गई और वो आगे चल रही थी और मैं उसके पीछे बेडरूम में जाके मैं ने उसे पीछे से पकड़ कर अपने से जकड़ लिया और उसके बूब्स दबाने लगा और उसकी गर्दन और कंधे पर किस करने लगा धीरे से उसके कान पर लव बाइट किया तो तिलमिला उठी और घूम कर मेरे सीने से लिपट गई, मैं उसकी पीठ और हिप्स को सहलाता रहा और वो मुझे कसके पकड़े खड़ी रही।फिर मैने उसका चेहरा जो मेरे सीने में उसने छुपा लिये थे वो ऊपर किया और हम किस करने लगे मैं ने उसके बूब्स सहलाते सहलाते उसकी साड़ी उतार दी और ब्लाउज़ के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा वो आआआआअह्हह्ह आआआआआअह्ह करने लगी फिर मैं ने एक हाथ उसके पेटीकोट के ऊपर से उसकी चूत पर रखा तो वो पहले से ही गीली हो गई थी मैं ने चूत को थोड़ा सहलाया फिर उसके ब्लाउज़ और पेटीकोट को उतार दिया और वो मेरे सामने केवल ब्रा और पैंटी में खड़ी खुले रेशमी बाल ऐसा लगता था कि कोई मार्बल का स्टेच्यु हो वो किसी फिल्म में। संजना को मैं ने सर से लेकर पांव तक बोडी के हर एक पार्ट को चूमा वो मेरे हर एक किस पर सिसकती जाती थी फिर वो बोली के मुझे और मत तड़पाओ डियर अब मुझसे सब्र नहीं होता उसने मेरे सारे कपड़े फ़टाफ़ट निकाल दिये और मेरी बोडी को अपने हाथों से सहला के मेरे डिक को पकड़ के सहलाने लगी और नीचे घुटनो के बल बैठ के मेरे लौड़े को मुंह में लेके लोलीपोप की तरह चूसने लगी मुझे भी बड़ा मज़ा आ रहा था दोस्तो पूरी बोतल का नशा छा रहा था मैं मदहोश हुआ जा रहा था क्या बताऊं क्या हालत हुई थी मेरी उसके लंड चूसने से।फिर मैं ने उसे उठाया और हम बेड पे गये मैं ने उसकी ब्रा और पैंटी उतार दी और उसको लिटा कर उसे किस किया फिर उसके बूब्स क्या कयामत थे उसे दबाया और उसकी निप्पल को चूसा जब मैं उसकी निप्पल पे अपनी जीभ घुमाता था तब वो आअह्हह्हह्हह स्सस्सस्सस्सहुसूऊऊऊऊओ और दबवूऊऊऊओ आआआआआआअ मज़ा आआआआआअ रह्हह्हह आआआआअहे डियर सच कहूं दोस्तो वो इतनी फ़ेयर थी कि जब मैं ने उसके बूब्स दबाये तो वो एकदम लाल हो गये फिर थोड़ा नीचे होकर मैं ने उसकी नाभि में जीभ घुमाई तो वो मेरे बालों को पकड़ कर मुझे हटाने लगी फिर मैं थोड़ा और नीचे हुआ और उसके दोनो पैरों को खोल कर उसकी चूत पर मैं ने अपने होंठ रखे  और किस किया वो बोली कितना तड़पा रहे हो आमोद प्लीज़ जल्दी से खा जाओ इसे मैं उसकी बीना बलो वली चूत को बड़े मज़े लेकर चाटने लगा मेरी जीभ से ही वो दो बार झड़ गयी उसकी आवाजें सुन कर तो मुझे ऐसा लगा कि वो जिंदगी मैं पहली बार चुदवा रही हो ऐसा रियेक्ट कर रही थी उसने कहा कि तुमने तो मुझे चूस कर के ही ढीला कर दिया मैं ने कहा मेरी जान तुमने एंजोय ही तो करना था न बोलो हुआ कि नहीं एंजोय, उसने कहा हां बहुत फिर मैं साइड में लेट गया और वो मेरे लंड को थोड़ी देर चूस ने के बाद मेरे लंड के उपर सवार हो गई क्या स्ट्रोक लगा रही थी वो।दोस्तो जब वो मेरा लंड अपनी चूत में लिये आगे पीछे हो रही थी और आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्
ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह  उह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह कर रही थी उसके बूब्स जो उछल रहे थे उसे देख कर मेरा सेक्स पावर और बढ़ गया वो मेरे सीने को सहलाते हुए स्ट्रोक कर रही थी और साथ साथ में किस भी कर रही थी और में उसके गोरे गोरे बूब्स भी दबा रहा था वो तो आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह  उह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् करते हुए चोद दो मुझे . .कर रही थी समझ में नहीं आ रहा था कि वो मुझे चोद रही है या मैं उसे चोद रहा हूं वो ऐसे ही दो बार झड़ गई और बोली बस अब और नहीं तो मैं ने कहा डियर अभी तो तुम्हारा ही हुआ है मेरा तो कुछ एंजोयमेंट करो तो वो साइड में सो गई और मैं उसके ऊपर चढ़ गया और उसकी लाल लाल चूत में लंड डालकर उसे चोदने लगा थोड़ी देर में मेरा भी निकलने वाला था तो मैं ने कहा कि मैं झ्ड्ने वाला हूँ तो उसने कहा अंदर ही डाल दो मैं tablets ले चुकी हूं और मैं उसे चोदते – चोदते उसकी चूत में ही झड़ गया मेरे झड़ से उसकी चूत चिकनी हो गई फिर हम रिलेक्स होकर बेड पे लेट गये एक दूसरे को चिपक कर।फिर मैं ने उससे पूछा कि डियर तुम क्या अपने पति से संतुष्ट नहीं हो क्या तो उसने कहा कि मैं अपने पति से बहुत संतुष्ट हूं तो मैं ने पूछा तो तुम मेरे साथ एंजोय करना क्यों चाहती थी तो उसने कहा कि रोज एक ही तरीके के सेक्स से बोर हो गई थी तो सोचा कुछ अलग करुं तो मैं ने कहा तो कैसा रहा तो बोली मैं बहुत खुश हू। तो मैने कहा जिसको जो चाहिये वो मिल ही जाता है तो बोली ठीक है मगर दोबारा ये हम कभी नही करेंगे तो मैने उसे कहा कि डियर जो तुम्हारी मर्जी फिर हम बाथरूम में जाकर फ़्रेश हुए और फिर मैं कपड़े पहन अपनी फ़ी लेकर वापस चला आया और फिर हम एक दूसरे को भूल गये नाहीं कभी उसने मुझे समपर्क किया ना ही मैने कभी तो लेडीज़ आपको ये कहानी कैसी लगी जरूर बताइयेगा । खास कर के 18 से 30 साल के बीच की लड़कियां, आंटियां और भाभियां मुझे ज़रूर मेल करें।












हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator