Sunday, August 17, 2014

FUN-MAZA-MASTI बहन की शिक्षाप्रद बातें

FUN-MAZA-MASTI
 बहन की शिक्षाप्रद बातें
 हमेशा की तरह माँ पापा के कमरे से जोर जोर सेचिल्लाने की आवाजें आ रही थी... मेरे कमरे केदरवाजे पर दस्तक हुई, मैंनेदरवाजा खोला तो मेरी छोटी बहन थी। हमारे घरमें हम चार लोग थे माँ, पिताजी, मैं औरमेरी छोटी बहन। मैं तब कॉलेज में पढ़रहा था और मेरी छोटी बहन सोनिया बारहवीं मेंथी।मैंने उसे पूछा- क्या हुआ?तो उसकी आँखों में आँसू थे, और वो मुझसेलिपट गई, कहने लगी- भैया, आज भी माँ औरपिताजी झगड़ रहे हैं, मुझे डर लग रहा है, मैंआपके कमरे में रुक सकती हूँ?मैंने उसे कमरे के अंदर कर लिया। मेरी बहनसोनिया बहुत प्यारी है, गोरा रंग, दिखने में बेहदखूबसूरत, उसके वक्ष के उभार बहुतज्यादा नहीं हैं।वो आकर मेरे बिस्तर पर लेट गई, मैंनेतकिया लिया और जमीं पर सोनेही वाला था कि सोनिया ने कहा- भैया, आपभी ऊपर सो जाओ, बचपन में तो हम साथ मेंही सोते थे !और तभी लाइट चली गई, मैंनेमोमबत्ती जला दी। मैंने अपनी बहनको मोमबत्ती की रोशनी में देखा उसने सफ़ेदनाइटी पहनी थी और वो परी जैसी लग रही थी।मैं बिस्तर पर लेट गया और सोनिया मेरी बगलमें थी। मैंने उसे कहा- तुझे तो अब आदतहो जानी चाहिए माँ-पिताजी के झगड़े की ! तुमइस बात से डरा मत कर और वे लोग बिना लड़ेएक दिन भी नहीं रह सकते। यह उनके प्यारकरने का तरीका समझ ले।वो मुस्कुराई और फिर उसने कहा- भैया लाइटनहीं है, बहुत गर्मी हो रही है, क्या मैंनाईटी उतार दूँ?मैं कुछ समझ नहीं पाया कि क्या कहूँ, मैंने कहा-हाँ उतार दे अगर तुझे तकलीफ हो रही है तो !"आप भी अपना शर्ट-पजामा निकाल दो,वर्ना आप पसीने से नहा जाओगे और बिस्तरगीला हो जायेगा।" उसने शरारत भरी मुस्कराहटके साथ कहा।मैंने कहा- नहीं, मुझे कोई परेशानी नहीं है !वो तपाक से बोली- ठीक है, फिर मैंभी नहीं निकालती, आपकी छोटी प्यारी बहनगर्मी से परेशान हो तो आपको क्या?"ठीक है, निकालता हूँ मैं भी !" कह कर मैंनेअपने कपड़े उतारे और फिर देखा तो वो मुझेमुस्कुराते हुई देख रही थी- अब मेरे कपड़ेउतारो !मैं भाई होने के नाते उसके कपड़े उतारने लगा,यह एक भाई बहन का प्यार ही था, एक भाईजो अपनी बहन को गर्मी से परेशान होते हुएनहीं देख सकता था, मगर में हैरान हुआ जबदेखा उसने अंदर कुछ भी नहीं पहना था।"सोनिया यह क्या? तुमने ब्रा और नीचे भी कुछनहीं पहन रखा?""भैया, आपको तो पता ही है मुझे ब्रा की जरुरतनहीं और रात को नीचे कुछ पहन करक्या फायदा है, और आप कौन सा मेरे साथ कुछशरारत करने वाले हो। मैं आपको बहन हूँ,आपका मुझ पर पूरा हक है, अगर आपका जी करेतो आप मुझे प्यार भी कर सकते हो !"वो मेरा अंडरवीयर उतारने लगी, मैंने उसेरोका तो बोली- भैया, चलो भी, मैंने कुछनहीं पहना और आप पहन कर बैठे हो? उतारभी लो ! वैसे भी गर्मी बहुत हैम आपको तकलीफहोगी। और आपका शेर भी अंदरअकेला होगा उसे मेरी गुफ़ा देखने दो, मैंनेभी आपका शेर कभी देखा नहीं है। अबछोटी प्यारी बहन से भला क्या शरमाना?"मैं उसकी बातें सुन कर हतप्रभ रह गया कि यहआज कैसी कैसी बातें बोल रही है, पर मैंने उसेमदद की मेरा अंडरवीयर उतारने में...फिर हम बिस्तर पर लेट गए आजू बाजु नंगे,उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपने बदन पररखा और बोली- भैया, आप सो गए क्या?"नहीं तो, क्यों?"उसने मेरे तरफ देखते हुए कहा- मुझे आपकी मददचाहिए थी !"कैसी मदद?" मैंने कहा।मेरी प्यारी बहन मेरे ऊपर आ गई, मेरे ऊपर लेटकर मेरी आँखों में देख रही थी।अब मेरे लंड को कौन बताये कि भाई बहनका रिश्ता कितना पवित्र होता है, वो खड़ा होनेलगा था बेशरम की तरह !उसने मेरे लंड को देखा, उसको हाथ मेंपकड़ा और अपने चूत को निशाना लगा कर मेरेऊपर बैठ गई.. उसने कहा- आप मेरे बूब्सचूसो ताकि यह बड़े हो जाये और फ़िर मुझेचोदना !मेरा दिमाग काम करना बंद कर रहा था, फिरभी मैंने जैसे तैसे कहा- तू मेरी बहन है, यह सबगलत हो रहा है, तू अभी अपने कमरे में जा !"चलिए भी ! आप चाहते हो कि आपकी बहनकी इज्जत कोई और लूटे? आप मेरे भाई हो औरमैं अपनी इज्जत आपको दे रही हूँ ताकि आपइसकी रक्षा कर सकें, एक भाई जब बहनको चोदता है तो उन दोनों का रिश्ता औरभी मजबूत होता है। मैं हमेशा से आप मेंअपना रक्षक देखती आई हूँ। अगर आप मुझेचोदोगे तो मुझे किसी गैर से नहीं चुदना पड़ेगा।आप दिमाग की नहीं, अपने लंड की सुनो,वो सिर्फ चूत देखता है, आपका लंड मेरी चूतमेंमजे करेगा। प्लीज़, बहनचोद बन जाओ !मेरी छोटी बहन मुझे भाई का फ़र्ज़सिखा रही थी, मोमबती के प्रकाश मेंउसका पसीने से भीगा हुआ बदन चमकरहा था और मेरा लंड उसकी चूत में अटका हुआथा।मैं मुस्कुराया और उसे गले लगाते हुए कहा- मैंअपनी बहन की हर ख्वाहिश पूरी करूँगा, तूनेआज मुझे मेरा फ़र्ज़ याद दिलाया है, बहन आजसे तेरी इज्जत मेरी इज्जत है, मैं तुझे चोद करतुझे किसी गैर के हाथों का खिलौना नहीं बननेदूंगा।मैंने उसके एक चुचूक को मुँह में लिया और लंडको धक्का मारना शुरू किया, वो आहें भरने लगी।सोनिया ने कहा- भैया और जोर से करो और मेरेबूब्स को काटो !उसने मेरे बालों को पकड़ा, उसने अपनेचूतड़ों को हिलाना शुरू किया जिससे मुझे उसेचोदने में मदद मिलने लगी।अब उसने मुझे दूर धकेला और चूत को लंड सेअलग किया। मैं पागलहो रहा था कि वो ऐसा क्यों कर रही है.."भैया अब आप अपनी बहन का पेशाब पियोगे,आपके लिए स्पेशल !" कहते हुए उसने चूत मेरेमुँह पर लगाई।मैं 'छीः' कहते हुए दूर हटा, तो उसने मेरा सरपकड़ा और कहा- भाई जब हमने सोचही लिया है कि दो जिस्म एक जान हो जायेंतो मेरा पेशाब क्या और आपका पेशाब क्या,आप मेरा पेशाब पी लीजिये, आपको पसंदआयेगा !मैंने कहा- पर छोटी, मुझे घिन आ रही है।"भैया भैया मेरे प्यारे भैया, पेशाब से कैसी घिन,याद है आपको दूध नहीं पसंद, फिर भी आप दूधपीते ही हो ना बॉडी बनाने के लिए, वैसे ही पेशाबपी लीजिये, मैं और नहीं रोक सकती जल्दी सेमुँह लगाओ, फिर हमें चुदाई भी पूरी करनी है।"मैं नीचे लेटा और छोटी मेरे मुँह में मूतने लगी।झूठ नहीं कहूँगा, बहुत अजीब सा स्वाद था, परमुझे पसंद आया।उसने मुझे गले लगाया- बहनचोद भाई हो आप,बहन की खुशी के लिए उसका पेशाबभी पी डाला ! आओ हम चुदाई पूरी करें। औरयाद रखो अपना पूरा माल मेरे अंदर डालना भैया,मैं आपके लिए ऐसा कर रही हूँ ताकि आप सिर्फघर में रह कर मुझे चोदें और बाहर मुँह ना मारें।जिसकी बहन इतनी खूबसूरत हो, उसका भाईकिसी और लड़की को चोदेतो अच्छा नहीं लगता !मेरी आँखों में आँसू आ गए, मेरी बहन मुझेइतना प्यार करती है- सोनिया, आई लव यूबहना ! उसकी चूत में फिर से लंड डालते हुए मैंनेकहा।"भैया, आई आल्सो लव यू !" और मुझे आरामसे लेटने को कह कर खुद ऊपर नीचे होने लगी,पूरी मेहनत वो कर रही थी, उसका पसीना मेरेबदन पर गिर रहा था,वो चिल्लाना चाहती थी पर घर के लोग ना जागजायें इसलिए चुपचाप सब दर्द सहन करके चुदरही थी।मैंने कहा- मैं आने वाला हूँ।उसकी आँखों में चमक थी- भैया, आ जाओ,रास्ता साफ़ है !पचक पचक की आवाज आनी शुरू हुई औरउसका रस और मेरा रस एक हो गया, वो मुझपर गिर गई, मैंने उसे लेटाया और उसकी चूतको चाटने लगा, उसने मेरे बालों में हाथफेरना शुरू किया, मैं उसे चाट रहा था औरवो सिसकारियां ले रही थी। थोड़ी देर मेंउसकी चूत मैंने चाट के पूरी साफ कर दी।फिर उसने मेरे लंड को मुँह में लेकर पूरा साफ़किया।"भैया आपने मुझे आज सबसेबड़ा तोहफा दिया है !" ऐसा कह कर वो मेरे लंडको सहलाने लगी।"पर छोटी, दुनिया क्या कहेगी, मैं तुम्हारा भाईहूँ और मुझे तुम प्यारी हो, मगर यह सब गलतहै, मैं अपने आप को रोक नहीं पाया अपने लंडकी बातों में आकर !""भैया, बुरा ना मानो, दिमाग और लंड की जंग मेंहमेशा लंड ही जीतता है, यह सृष्टि का नियमहै,भाई के लिए बहन इसी लिए बनाई गई हैताकि बहन भाई की और भाई बहन की जरूरतेंपूरी कर सके, अपनी बहन होते हुएदूसरों की बहन को चोदना पाप है। चूत तो हरएक की होती है फिर बहन की औरदूसरी लड़की की चूत में क्या फर्क है?"मेरी बहन जो कह रही थी, मुझे कुछ कुछसही लग रहा था फिर भी मैं अज्ञानी उससे पूछबैठा- फिर लोग शादी क्यों करते अगर बहनचोदना सही होता..?"भैया आप भी ना बुद्धू हो, अरे हर एक को बहननहीं होती उसके लिए पुराने ज़माने में लोगों नेशादी करना शुरू की, पहलेकिसको पता था कि बहन और भाई कैसे रहतेथे। सभी भाई अपनी बहन को चोदते थे औरसभी बहने अपने भाई का लण्ड लेती थी, पर इसजालिम समाज ने ऐसा होने नहीं दिया।आपका लंड इतना बड़ा और प्यारा है और वीर्यभी इतना मीठा है, अब आप ही बताओ, इस परपहला हक़ आपकी बहन का ही होना चाहिए ना?अरे लीजिये आपका लंड खड़ा हो गया, डालिएफिर से इसे चूत में !"मैंने उसकी चूत में लंड डाला और धक्के मारनेलगा, मुझे अपनी बहन की शिक्षाप्रद बातें भानेलगी।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator