Wednesday, July 16, 2014

FUN-MAZA-MASTI निशा की बुर

FUN-MAZA-MASTI

 निशा की बुर 

 मैं करने के लिए उसे फिर से एक कानाफूसी में "कृपया मेरी इतनी पूछ बुरा मत मानना, लेकिन कहा कि किसी को भी तुम से पहले आपको बताया था बहुत इच्छुक है और सेक्सी?" जल्दबाजी में, मैं "जोड़ा देखो, मैं तुम्हें" एक हार्दिक बधाई दे रहा हूँ देखो.

", सर" उसने कहा धन्यवाद लेकिन मेरे विशिष्ट प्रश्न का उत्तर न करने का विकल्प चुना.

अगर मेरी पत्नी के आकार की छाती था और तुम्हारा के समान आकार "अच्छा, निशा, मैं कामना करता हूं. लेकिन मैं उसकी एक छोटी सी छोटी, दो इंच के द्वारा किया जा सकता है "लगता है.

वह मुस्कुराया और फिर दरवाज़े के पीछे गायब हो गया. इस बार, वह वापस ब्रा और जाँघिया के कुछ पैक के साथ आया था. एक हल्के गुलाबी रंग laced ब्रा का चयन, वह मेरी राय के लिए कहा.

"अच्छा चुनाव फिर से" मैं exclaimed. "" बहुत बहुत धन्यवाद

वह एक और पैक खोला. इस बार, वह मिलान जाँघिया बाहर ले गया और मुझे एक दिया था मुझे सलाह के बिना.

"आप जाँघिया, सर के आकार के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. इन stretchable हैं और लोचदार. यह वह एक खीस हंसी के साथ कहा कि अपनी पत्नी को किसी भी तरह "फिट होगा.

"Hahahaha ..." मैं हँसा. "क्या आप मुझे घर का कपड़ा करने के लिए अपने आप को अपने नितंबों के आकार को देखने के लिए?" मैं एक छोटे से कामी ध्वनि करने के लिए हिम्मत मिली इस बार आप से पूछना होगा डर था.

"अरे, वह भी बहुत कुछ होगा. लेकिन, मैं तुम्हें बहुत, सर बहुत शरारती हो कहना चाहिए "वह smilingly retorted.

"आप ठीक कह रहे हैं. तो मैं हूँ. इसके लिए दोषी ठहराया जाएगा लेकिन तुम कर रहे हैं. तुम्हें देख कर, मैं किसी को भी "मैं चुटकी ली शरारती बन जाएगा लगता है.

मैं वहाँ वर्तमान के लिए खरीदने के लिए अधिक कुछ भी नहीं कहा गया था. वह बिलिंग अनुभाग के लिए सब कपड़े ले लिया है और मैं जहाँ मैं खड़ा रहने के लिए चुना. वह वापस बिल के साथ ही कपड़े बड़े करीने से पैक के साथ आया था. के रूप में मैं भी कामना की कुल राशि उच्च था. मैं और मेरा बटुआ खोला जानबूझकर 1000 में तो यह है कि शेष मेरे लिए Rs.582 होगा देय / - मूल्य वर्ग के मुद्रा बाहर ले ली / - वह कैश काउंटर में राशि जमा है और शेष राशि के साथ लौट आए. के रूप में वह मुझ पर संतुलन बढ़ाया है, मैं "यदि आप इसे बुरा मत मानना, निशा, आप के साथ संतुलन रखना कृपया ने कहा. यह मेरी गंभीरता से अनुरोध करता है. यह सब मदद, देखभाल और तुम मेरे लिए लिया दर्द के लिए मेरी खुशी है. मैं इसे एक छोटी राशि है और आपको कोई बाध्यता के तहत कर रहे हैं पता है. भगवान के लिये, इसे मना नहीं कर ... .. "कृपया

वह भी बहुत कुछ के लिए उसके मना करने के लिए गया था. वह दरियादिली से मुझे धन्यवाद दिया. वह यह उसके सिद्धांत के खिलाफ ग्राहकों से किसी भी टिप को स्वीकार करने के लिए गया था जोड़ा है. लेकिन मेरी खुशी के खातिर वह इसे स्वीकार किए जाते हैं.

मुझे लगता है कि वह मेरे लिए किया था और छोड़ दिया सब बातों के लिए उसे धन्यवाद दिया.

यह शुरुआत थी. सही दुकान के आगे से, मेरे मन उसके बारे में सोचा के साथ कब्जा शुरू किया. उसे बड़ा छाती की दृष्टि दूर मेरे मन से फीका करने से इनकार कर दिया. जबकि मेरी पत्नी, साथ में उसे भी उसे करने के लिए रात में प्यार करने के रूप में साथ का आनंद ले करने के लिए प्रस्तुत उपहार देने असल में, बोल, मेरे मन दूर दुकान में बिक्री महिला के साथ था.

जब तक मैं फिर से दुकान का दौरा किया उसके बैठक का कोई मौका नहीं था. दो सप्ताह के बाद, मैं और अधिक महिलाओं कपड़े खरीदने के बहाने पर इस दुकान में जाने के लिए निकले. यद्यपि वह मेरे फिर से के वास्तविक उद्देश्य पता करने के लिए बेवकूफ नहीं, अभी तक वह फिर से मुझे देखकर खुश लग रहा था और मुझे हार्दिक स्वागत किया. एक और दो सप्ताह के अंतराल के बाद, मैं फिर से दुकान का दौरा किया. इन दो यात्राओं के दौरान, मैं उसे करने के लिए उसे बेहतर जानते से बात करने के लिए पर्याप्त साहस mustered था. और मैं इसमें सफल रहा.

वह 37 वर्ष पुराना है, और उसके पति से शादी की थी मुझे बताया था वह था मुंबई में रहते थे. वह वहाँ एक हीरे के रूप में काम किया काटने की मशीन एक हीरों के व्यापारी के साथ और वह एक वर्ष में या लंबे समय तक की अवधि के बाद भी उसे एक बार दौरा किया. वह अपने ही बच्चे, के बारे में छह साल का एक स्थानीय स्कूल में पढ़ाई की एक बेटी के साथ रहते थे. पैसे का पति उसे उसके बाद हर महीने करने के लिए बहुत ही उसकी कमाई के रूप में सूखा था भी निराशाजनक भेजा गया था, वह कोई और विकल्प है लेकिन दोनों ही समाप्त हो जाता है मिलने बनाने के लिए एक नौकरी शुरू करने के लिए किया था. के बाद से वह बारहवीं कक्षा के लिए ही, यह किसी भी कार्यालय में एक नौकरी पाने के लिए मुश्किल था ऊपर का अध्ययन किया था. वह जानबूझकर स्वामी और अन्य कर्मचारियों के रूप में है कि दुकान में काम करने के लिए चुना गया बुजुर्ग पुरुषों. मैं उसे यह अन्य युवा पुरुषों के साथ काम करने के लिए एक युवा और अकेली औरत के लिए मुश्किल था के साथ सहमति जताई. वह 12 किलोमीटर के बारे में एक छोटे से घर में चले बस से यात्रा रहते थे. एक औरत होने के नाते, दुकानदार 11 बजे से 7 बजे से उसके काम के घंटे सहमति जताई थी. वह वह न तो घर पर एक फोन कनेक्शन और न ही एक मोबाइल फोन था.

एक महीने बाद, मैं इस विधेयक से दुकान के टेलीफ़ोन नंबर मिल गया और मैं उसके लिए बुलाया था. एक मिनट के बाद, वह लाइन पर आए और ख़ुशी से यह मैं उसे बुला रहा था पता करने के लिए आश्चर्य था. जैसा कि मैंने उसके मालिक के मन में संदेह जगाना नहीं चाहता था अगर वह एक कॉफी के लिए अगले शाम मेरे शामिल होने के लिए खुश होगी होने के बाद उसका काम पूरा हो, मैं उससे पूछ रहा द्वारा मेरी बात minimized. वहाँ एक अंतर है और फिर वह सहमत हो गया था.

मैं दूर की दुकान से थोड़ा इंतजार और हम एक अच्छे रेस्तरां के पास गया. कुछ वैभवशाली refreshments में, हम बात की. मैं अपनी जेब से एक नया मोबाइल हैंडसेट बाहर ले गया और उसे करने के लिए मेरा उपहार के रूप में दे दिया. के रूप में वह अपने मुँह के विरोध में या मना खोला है, मैं उसे काट लघु और उसे यह स्वीकार करने का अनुरोध किया. बस मुझे खुश करने के लिए, वह उसे ले गया. मैं / - और उसके कनेक्शन देने के लिए और पूर्व भुगतान सुविधा के साथ इसे सक्रिय करने के पास की सेवा प्रदाता से संपर्क करने के लिए प्रश्नकर्ता 2500 दिया था. मैं बहुत gentlemanly आचरण और व्यवहार रखने के लिए सावधान किया गया. मुझे लगता है कि मैं किसी भी तरह से उसे हुक करने की कोशिश कर रहा था किसी भी छाप बाहर देना नहीं चाहता था, लेकिन केवल जा रही एक अच्छा friend.I इसे स्वीकार करने के लिए उसे धन्यवाद दिया गया था. मैं उसे बिना किसी झिझक के किसी भी मदद के लिए मुझे बताने के लिए अनुरोध किया. वह बदले में मुझे धन्यवाद दिया.

अगले महीने के दौरान, हम दो बार विभिन्न रेस्तरांओं में मिले थे. मैं उसके मोबाइल फोन पर हमारे नियुक्तियों को ठीक करने के लिए उससे संपर्क किया था ये बार. यह तीसरी बैठक के दौरान था, वह अप्रत्याशित रूप से जब उसने कहा कि बम विस्फोट: "जय, मैं तुम्हें कुछ निजी पूछ सकते हैं?"

"ओह .. यकीन है ... क्यों औपचारिकताओं? तुम मुझे मैं ईमानदारी से उसे प्रोत्साहित किसी झिझक "बिना कुछ भी पूछ सकते हैं.

"जय, मैं एक कूबड़ है, लेकिन मुझे यक़ीन नहीं है. मैं तुम्हें गहराई से अपनी पत्नी से प्यार करता हूँ पता है. पर तुम या खुश नहीं से संतुष्ट नहीं हैं उसे बिस्तर या अन्यथा में ...? "

हालांकि मैं सचमुच चकित हो गया था मैं चुप्पी बनाए रखी. वह ", ओह मैं बहुत मेरी नाक poking या अपमान के लिए खेद है ... .." .. जय शुरू

मैंने उसे अपने हाथ उठाया के साथ छोटा रास्ता. "निशा, तुम सब पर मुझे बुरा नहीं किया. बल्कि मैं सच में कैसे तुम इतने सही ढंग से मेरे मन को पढ़ सकता है आश्चर्यचकित था. तुम पेशनीगोई या आभास दिया होगा. हाँ, तुम ठीक कह रहे हैं. मैं यौन मेरी पत्नी से संतुष्ट नहीं हूँ. हाँ, वह एक बहुत ही प्यार और देखभाल गृहिणी है. लेकिन वह अत्यधिक रूढ़िवादी है और रूढ़िवादी. वह सेक्स करने से हिचकते नहीं है, लेकिन उस में कम रुचि है. वास्तव में, वह बिस्तर देर में उसकी धार्मिक प्रकृति की वजह से यौन सुख में विभिन्न अवसर तलाशने के लिए ... .. "नहीं चाहता है के बाद से वह एक शादीशुदा औरत थी, वह मेरा मतलब समझ गया. वह "हाँ कहा, कुछ महिलाओं कि तरह हैं और पतियों को क्या चाहिए पता नहीं है और उन्हें कैसे करने के लिए इसे देने के लिए ..."

"आप कर रहे हैं काफ़ी" मैं ठीक कह चालाकी मेरी आवाज़ में निराशा के एक टोन मिश्रण कहा.

यह मुझे एक मौका अपने इच्छित दिशा करने के लिए इस विषय को बारी को दिया था. मैं "लेकिन कहा कि मेरी पत्नी तुमसे ज्यादा अच्छी तरह रखा जाता है ..."

वह क्या मैं पर hinting पता था. एक आश्चर्यजनक भाव में वह साहसपूर्वक उसके दिमाग में कीड़े के बक्से को खोला. "अच्छा जय, मैं तुम पर परोक्ष क्या hinting हैं पता था. अगर दैनिक नहीं इस उम्र और जीवन के स्तर पर, एक महिला को कम से कम एक बार दो या तीन दिनों में सेक्स संतोषजनक की आवश्यकता होती है. मैं इसे से वंचित कर रहा हूँ. "मदद नहीं कर सकता.

मेरी शराफत रखने के लिए, मैं उसके विस्तृत करने के लिए ठेस नहीं था. और न ही वह किया था.

मैं धैर्यपूर्वक हमारे अगली बैठक तक जब उसे औपचारिक आमंत्रण उसके घर पर उसके मिलने आया था इंतजार करना पड़ा. तो, हम शनिवार की शाम को निम्नलिखित पर नियुक्ति को बनाया है. मैं उसे और उसकी बेटी कपड़े का निर्माण, एक कलाई-के लिए घड़ी के लिए कुछ उपहार के साथ अपने छोटे से घर तक पहुँच उसे और कुछ मिठाई. निशा एक स्नान ले लिया है प्रतीत होता है और वह प्रिंटों के साथ एक नारंगी रंग की साड़ी पहन रखा था. वह बहुत उत्साहित थी और मेरे स्वागत के लिए खुश. उसका छोटा सा घर के बारे में बात करने के लिए, लेकिन वह इसे बहुत ही स्वच्छ और व्यवस्थित रूप में एक प्रभावशाली देखो से ज्यादा के रूप में वह कर सकता रखा काफी नहीं था. के रूप में वह खेलने के लिए बाहर गया था मैं उसकी बेटी से मिलने नहीं कर सका. वहाँ एक बुजुर्ग नौकरानी के फर्श और बर्तन साफ करने के घर का काम कर रहा था. निशा नौकरानी, एक बार सुबह और दोपहर में काम किया है. इसके बाद वह अपने घर जाना होगा और रात में उसे वहाँ कंपनी सो देने के लिए वापस आ जाएगा.

निशा चाय और नाश्ते के साथ मुझे मनोरंजन. हम सामान्य चीज़ों के बारे में बात की. पुरानी नौकरानी उसे काम पूरा किया था और चला गया उस समय तक. मैं भी इस समय याद किया और वापस जाना चाहते थे.

"जब हम अगले मिल सकते हैं?" उसने मुझे कहा.

"हम?" मैं चुटकी ली चाहिए.

"कम से कम मैं कामना करता हूँ. मुझे कि तुम कैसा महसूस नहीं पता है के बारे में यह "

मुझे लगता है कि मैं एक के बाद एक बिंदु स्कोरिंग पता था.

"बेशक, मैं भी" है.

वहाँ चुप्पी के एक लंबे अंतराल के रूप में हम गहराई से देखा और एक दूसरे की आंखों में खोजा गया था. मैं के रूप में मैं अपनी कुर्सी से उठ खड़ा हुआ और उसके प्रति एक ज़ोंबी की तरह चलता रहा मुझे क्या हुआ पता नहीं है. मैं उसे अब भी उसकी आँखों में देख के सामने खड़ा था. वह शांत बने रहे और स्तब्ध. मैं उसे सही कंधे पर मेरे बाएँ हाथ रखा. तो फिर एक आश्चर्यजनक अधिनियम में, मेरे दहिने हाथ पकड़ा उसकी साड़ी के पल्लू की पकड़ अपने आप को दूर करने के लिए और उसे छाती से यह flipped. वो प्रतिक्रिया नहीं था लेकिन मैं भारी उसे साँस लेने पाया. उसे बड़ा छाती ऊपर और नीचे चले गए. मेरी देखो परिवर्त्तन के बिना, मेरे हाथों या तो पक्षों और मैं ऊपर की ओर उसका चेहरा उठाया से उसके चेहरे कवर किया. तो फिर मेरे अपने चेहरे को नीचे मेरे मुंह से उसे केवल एक इंच दूर के साथ आया था. मैं अपने चेहरे पर अब उसे गर्म गहरी साँस को महसूस कर सकता. तो फिर, जैसे कि मैं एक जीवित बिजली के तार पर छुआ, मैं, मेरे हाथों जारी recoiled और वापस दिलाया.

शर्म की बात है और दोषी में मेरे सिर-विवेक फांसी, मैं उसे ", निशा मुझे क्षमा करने के लिए कृपया implored. मैं क्षमा चाहता हूँ. बहुत खेद है. मैं ऐसा नहीं करना चाहिए. मैं खुद पर शर्म आ रही है. मैं ... .. होने के लिए माफी चाहता हूँ

मैं इस वाक्य के रूप में मैं उसे खड़े को देखा था और मेरी ओर आ रही पूरा नहीं हो सका. मैं जब वह मेरे करीब खड़ा था और मेरे कंधों के चारों ओर उसके हाथ डाल पर विश्वास नहीं कर सका. जबकि वह ऊपर की ओर, वह मेरे सिर के नीचे दबाने मेरा चेहरा लाया उसके चेहरे उठाया.

"अब, जय करो. किसी भी दोषी-विवेक नहीं लग रहा है. तुम मुझे चुंबन चाहते थे ना? अब मैं आगे नहीं देखा मुझे चूमो. मैं मुश्किल उसका पर जो लगता है hissing बनाया एक गहरी आवेशपूर्ण चुंबन में मेरे मुँह rammed. एक ही पल में, मुझे कसकर के रूप में यदि मेरा में उसके शरीर पिघला करने के लिए उसे गले लगाया. मैं उसे बड़ा boobs मेरी छाती पर प्रभाव के नीचे कुचल जागरूक बने. मैं उसे तुरंत अधिक प्रस्तुत की तुलना में संतृप्ति के एक राज्य में उसकी आँखों को बंद देखा था. एक ही साँस में, मैं अपने मुंह में उसे कम मोटे होंठ लिया और बहुत मेहनत से यह चूसना शुरू किया.

लेकिन मेरे भाग्य बाहर चला था. इस फोन की घंटी बजाई. जब दरवाजा में भाग लेने के लिए जा रहा निशा मुझ पर meaningfully मुस्कुराया. यह उसकी बेटी थी. वह एक सुंदर लड़की थी. निशा उसे नए चाचा के रूप में मुझे शुरू की. मुझे गले लगा लिया और उसके सिर पर उसे चूमा. मैं कुछ मिनट उसे स्कूल और शिक्षा के बारे में जांच के लिए उसकी बेटी के साथ बात.

जैसा कि मैं जा के लिए खड़ा था, निशा जानबूझकर जाहिर है थोड़ा खाली समय पाने के लिए एक ग्लास पानी लाने के लिए अपनी बेटी को भेजा है. के रूप में लड़की को छोड़ दिया, वह एक कानाफूसी में "जय ने मुझे बताया, मैं तुम्हें निराश कर रहे हैं पता है. तो हम इसे अगली बार होगा I. "हूँ

"क्या? चुम्बन? "मैं एक राइ मुसकान के साथ कहा.

"ओह .. क्या तुम सच में बहुत शरारती हो. ठीक है, ठीक है, क्या आप चाहते थे सभी चीजें हो सकती है. अब तुम खुश हो? "

इसी मैं उसके मुंह से सभी इन दिनों और महीनों सुनना चाहते थे इस बात की गई. मैं उसे पहली चाल बनाने के लिए और मुझे निमंत्रण मिला चाहता था.

"बहुत बहुत धन्यवाद. लेकिन जो कुछ है. लेकिन क्या तुम मुझे अपनी खुद की देना चाहिए? आपकी बेटी से पहले रिटर्न "जल्दी करो

वह अपने कंधे के ऊपर अपनी बेटी पर जो अभी भी रसोई में था glanced. उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया और वह coyly "मैं क्या आप अपनी पत्नी को इतनी देर से जो नहीं मिला सब कुछ देना होगा बताया था. अब तुम खुश हो? "

"हाँ, शुक्रिया. लेकिन जब? "मैं एक छोटा सा उछल रहा था.

"कृपया मुझे कुछ दिनों दे. मैं तुम्हें फोन पर कॉल करेंगे. मुझे जब मेरी सुरक्षित अवधि शुरू होता है सुरक्षित बैठक व्यवस्था करते हैं. मैं तुम्हें सावधानियों को अपनाने के लिए और मैं preg का खतरा ... .. "वह इस वाक्य को पूरा नहीं किया से बचने के लिए चाहते हैं एक ही समय में बिना सब सुख देना चाहता हूँ.

मैं अपने कानों पर विश्वास नहीं कर सका. वह बहुत होशियार था और अभी तक बहुत खुले देखभाल. जबकि मैं दरियादिली से धन्यवाद दिया और उसकी प्रशंसा की, मैं उसकी बेटी को पानी के साथ आते देखा. मैं ने पानी पिया और अलविदा उन दोनों के लिए बोली. मैं वापस कुछ ही कदम के बाद glanced. मैं उन्हें मुझ पर अपने अपने हाथ लहराते और मैं वापस लहराया देखा था.

यह उसकी करने के लिए मेरी पहली यात्रा पर सबसे बड़ी उपलब्धि थी. हर बार, मैं योजना बना रहा था और के दृश्यों पर सोच मेरे बिस्तर में उसके साथ जा रहा है. यह एक और उन्नीस दिनों बड़े दिन के लिए आने में ले लिया.

उसे बुलाने के बाद, हम शनिवार को 8,30 PM पर एक शहर रेस्तरां में मिले थे. वह भव्य को सरल ड्रेस में देखा. एक अच्छा खाना खाने के बाद, हम एक टैक्सी में उसके घर पहुँचे. वह अपनी चाची के घर और उसकी बेटी को भेजा था उसे नौकरानी को बंद दिया. मैं नशे में उसकी निकटता के साथ और हो रही थी मेरे दिल को हम उसके घर में प्रवेश किया और दरवाजा बंद कर उसे एक क्षण हड़पने के लिए ज़बरदस्त था. वह अच्छी तरह क्या हो मेरे दिमाग में जा रहा था की जानकारी थी. दरवाजा पेंच के बाद, वह बदल गया है और मुझ पर मेरी गर्दन के चारों ओर उसके हाथों चक्कर गिर गया. इसी कार्रवाई में वह खदान के लिए उसके मुँह लाया. मैं अपने बाएँ हाथ और मेरे दहिने हाथ के साथ उसे कसकर गले लगाया उसके नितंबों को दबा. जैसा कि मैंने passionately मेरे मुँह से थोड़ा खुला रखते हुए उसे चूमा, वह मेरे मुँह में wagging उसकी जीभ को गोली मार दी और अंदर की जांच. मैं उसके जीभ को ले लिया, और पागलों की तरह उसे चूसना शुरू किया. हमारे चूमने का संघर्ष लगभग तीन मिनट तक चली. फिर वह मेरी पकड़ से खुद को जारी की और कहा कि एक मुसकान "जय, के साथ, आप के लिए मुझे मजा करने के लिए सभी रात है" धैर्य है.

पीने के पानी के बाद, वह अपने शयन कक्ष के लिए मुझे नेतृत्व किया. डबल-बिस्तर और तकियों नई बिस्तर की चादर और तकिया के साथ फैल गई शामिल हैं. वह रोशनी से बाहर रखा और हल्का नीला रंग बेडरूम का चिराग पर जारी किया. हम बिस्तर, साइड-by-ओर, मेरे साथ अपने बाएँ हाथ से पीछे से उसे पकड़े बैठा था. मेरी पूछ तो फिर बिना, वह अपने कंधे और छाती से पल्लू हटाया और "जय मुझसे कहा, तुम चाहता था मेरी छाती के आकार को देखने के लिए. अब, इस समय आप के लिए अपने हाथों से इसे मापने के लिए "आ गया है.

मैं बेसब्री से उसे बड़ा boobs पर अक्सर ब्लाउज के साथ उन्हें squeezing मेरे दहिने हाथ से भाग गया. वह उस पर उसे वापस की चोटी पर मुझे लेने देना. जबकि वह मेरे होंठ पर जय मुझे चूमा उसका boobs मेरे सीने के अंतर्गत, आप एक शादीशुदा आदमी lovemaking की कला जानते हैं दबा मिला है. लेकिन मैं हमारे संभोग अलग और यादगार बनाना चाहता हूँ. मैं तीन सत्रों में हमारे lovemaking की योजना बनाई है. मैं हर आदमी को जल्दी से पहले कमबख्त में ejaculates पता है. तो, हमारी पहली सत्र में, आप सीधे foreplay और सह मेरे अंदर के बिना मुझे बकवास जाएगा. हमारे अगले सत्र में, मैं पूरी तरह से और ऊपर ले जाएगा सब कुछ करूँ तुम अपने तरीके से सभी सुख देने को खुश करने के लिए. मैं तुम्हें तुम अपनी पत्नी या किसी भी औरत से जो अनुभव कभी नहीं था सबसे अद्भुत आनंद देने के लिए वादा है. तीसरे दौर में, आप कर करेगा प्यार मेरे पास अपना खुद का अनन्य मायनों में. ठीक है? "

मुझे लगता है वह पूरी तरह बेशरम था और आश्चर्यचकित था meticulously सब कुछ की योजना बनाई थी. मैं सुख से सहमति जताई. वह उठ खड़ा हुआ और "घर का कपड़ा कृपया और मुझे नंगा कर मुझसे पूछा"

मैं उसे कपड़े, एक एक करके निकाल दिया और कमरे के कोने करने के लिए उन्हें फेंक दिया. मैं admiringly केवल ब्रा और जाँघिया पर कुछ ही मिनटों के लिए उसे अपने साथ मांसल शरीर पर नजर डाली थी. उसे उकसाने शरीर पर और बड़े boobs ने ब्रा के अंदर संघर्ष कर घूर-कप, मैं अपने दिल को पता था कि और अधिक तेजी से खून मेरी नसों के माध्यम से gushing पम्पिंग की धड़कन शुरू किया. मैं उसके मांस की परतों लहरों की तरह उसके पेट के ठीक नीचे उसके कूल्हों पर गठित देखें. तो फिर वह अपने ब्रा हटा दिया और उसकी जाँघिया के खुद के द्वारा बाहर आया था. जब वह अपने ब्रा, बड़े boobs ने ब्रा के शिकंजे के नीचे से जारी-कप unhooked बाहर कूद और threateningly swayed. उसे boobs, परिपक्व पूर्ण थे और बहुत फर्म सीधे पेश. वह पैर से सिर में से एक मोहक प्रलोभिका देखा. मेरे करीब स्थायी, वह भी मेरे कपड़े निकाल दिया.

वह बिस्तर इसे के किनारे द्वारा उसे नितंबों रखने भर के उसे वापस करना. तो वह अधिक से अधिक से अधिक के रूप में उसके पैरों से अलग और उसके हाथों से हर एक पैर की अंगुली का आयोजन किया. मैं उसे बड़ी बिल्ली को देखा. हाँ, यह वास्तव में बहुत बड़ा था! वह सब जघन बाल हटा दिया था. यह एक सर्वाधिक है और उसे मखमल बिल्ली का सुंदर नजारा tantalizing गया था.

"पर, जय आओ. भाड़ में जाओ मुझे अब "वह आमंत्रित किया.

मैं यह मेरे लिए foreplay के बिना किसी भी औरत को झटपट बकवास करने के लिए सामान्य नहीं मानता था. वास्तव में, मेरे लिंग खड़ा नहीं था. मैं इतना हालाँकि मेरे मुर्गा उसे नंगा शरीर और बिल्ली को देख खड़ा करने के लिए उद्दीपक था उसे बताया था.

"मैं जानता हूँ कि, जय. कोई बात नहीं. सिर्फ मेरी बिल्ली पर अपना मुर्गा रगड़ें. यह जल्द ही खड़ा हो जाएगा. मैं अपनी बिल्ली वह giggled कि जादुई शक्ति "विश्वास है.

वह सही था. के रूप में मैं उसे बिल्ली पर मेरी मुर्गा रगड़ शुरू किया, यह erecting शुरू किया और यह बहुत मुश्किल अपनी पूरी लंबाई में खड़ा नहीं समय में. मेरे बाएँ हाथ के साथ, मैं उसे बिल्ली होंठ अलग है और मैं उसे लाल बिल्ली छेद में अपने मुर्गा मार्गदर्शन करने की कोशिश की सही के साथ. जल्दी ही मैं उसे बिल्ली का छेद के रूप में घुसना करने के लिए बहुत नजदीक था और तंग मुश्किल था मिल गया. इसके अलावा, वहाँ था कम नमी स्नेहन में मदद करने के लिए. मैं तो उसे बताया था.

"कोई बात नहीं, जय. मैं सिजेरियन ऑपरेशन के माध्यम से अपने प्रसव था. इसके अलावा, मैं बहुत कम समय के लिए अपने पति के साथ अपने वार्षिक यात्राओं के दौरान सेक्स किया है. तो, स्वाभाविक रूप से, मेरी बिल्ली तंग है. कृपया मेरे मुँह को अपने मुर्गा ले आओ. मैं अपनी जीभ चला जाएगा और सब से ज्यादा मेरी लार स्मियर "उसने सुझाव दिया.

मैं उसे सुझाव पसंद आया. उस पर, मैं उसके मुँह पर मेरी मुर्गा लाया झुका. वह ख़ुशी से अंदर ले लिया है और इस पर अपनी सतह पर बहुत मोटी लार के रूप में smearing उसकी जीभ भाग गया.

"जय, अपने शिश्न बहुत ही आकर्षक है. मैं मुश्किल यह चूसने की तरह लग रहा है. लेकिन तुम जल्दी ही बोल पड़ना की संभावना है. हम बाद में मौखिक सेक्स होगा. तो मुझे "पहले बकवास उसने कहा था.

मैं, अब उसकी लार के साथ लिप्त मेरा मुर्गा वापस ले लिया. तब मैं अपने मुंह से कुछ थूकना एकत्र की और उसे बिल्ली का छेद पर लागू होता है. बिस्तर के पास ज़मीन पर स्थायी है, मैं उसे अंदर मेरा मुर्गा दिया. इस चाल में काम किया. और मुर्ग़े इंच द्वारा उसे बिल्ली नहर इंच penetrated. पूर्ण प्रवेश के बाद, वह "जय मुझसे पूछा, तुम पकड़ो और अपने हाथों से मेरी boobs निचोड़ जब तुम vigourously" मेरी भाड़ में जाओ. मैं मुड़ी हुई आगे है और उसके बड़े boobs पकड़ा. मैं मानता हूँ कि जब मैं अपने मुर्गा के साथ आश्चर्यजनक गति और बल के साथ उसे बिल्ली मुंहतोड़ चुनौतियों करने लगे मुश्किल उन्हें निचोड़ा. प्रत्येक आगे जोर के साथ, मेरे मुर्गा पूरी तरह से उसे अंदर गायब को अपने क़ब्ज़ा करने के लिए. "Aahhhh ...., Aaahhhh ... ... ... aaahhhhhh. Ooouuuucccchhhhhhh ..." वह गहरी उन्मादपूर्ण जारी मैं आगे एक बड़े पैमाने पर जोर के साथ heaved हर बार moans. के रूप में मैं उसे कसकर के रूप में अगर सारी सामग्री निपल्स के माध्यम से बाहर स्प्रे लाने के लिए boobs निचोड़ा मैं उसे करने के लिए कोई दया नहीं दिया.

वह अच्छी तरह के यौन व्यवहार और पुरुषों के पैटर्न ज्ञात था. मेरी जोरदार कमबख्त के चार मिनट के भीतर उसे, मैं मैं के बारे में उच्चतम शिखर तक पहुँचने के लिए गया था और बोल पड़ना पता था. तो मैंने उसे कहा कि. अगर मैं उसे सुरंग के अंदर बोल पड़ना सकता है मैं उससे पूछा. वह gleefully के लिए इसे सुरक्षित था अवधि ने कहा कि उसके और के रूप में मैं कामना मैं या तो उसके चेहरे और शरीर पर उसे या स्प्रे के जेट विमानों के अंदर मेरी तरल पंप सकता है. मैं अंदर इसे जमा करने का विकल्प चुना. अगले कुछ चुनौतियों के साथ, मैं climaxed और मेरे सह के साथ उसे सुरंग में भर गया. मैं अंदर मिनट पूरे तरल खाली की एक जोड़ी के लिए दफन मेरा मुर्गा रखा. तो मैं इसे वापस ले लिया. यह मेरे अपने सह और उसके स्रावों के साथ सिक्त गया था. 


"मेरे मुँह के अंदर फिर से, जय डालो मुझे मजा करते हैं" वह बेसब्री से कहा.

जैसा कि मैंने वह करने के लिए यह चूसा उसके मुंह में मेरा मुर्गा डाला एक जबकि सभी तरल एकत्र करने और उसके गले के नीचे gulped.

हम दोनों के बिस्तर से बाहर आया और बाथरूम में हमारे निजी भागों धोया. वह अपनी कमर के चारों ओर एक तौलिया लपेटकर और जब मैं बिस्तर थोड़ा आराम कर लेने पर देना रसोई घर के पास गया.

वह गरम कॉफी के दो कप ले आया और हम एक साथ बहुत मज़ा आया.

"जय, अब मेरे लिए आप" सभी आनंद देने के लिए समय है उसने कहा था.

वह मेरी पीठ पर झूठ करने के लिए मुझसे पूछा. मुझे झुकने में, वह मेरी निपल्स पर उसके मुँह लाया.

मैं कोई औरत को एक आदमी के लिए जो किया है कुछ तलाशने के लिए जा रहा हूँ "प्रिये,. तुम इसके विपरीत हर आदमी के मुंह का महिला के स्तनों पर कभी भी नहीं पता है. लेकिन मैं चाटना करने के लिए और अपने निपल्स को चूसना और मुझे बताओ कि तुम कैसे महसूस होता जा रहा हूँ. ठीक है? "

इस के साथ, वह अपनी जीभ बाहर लाया और बेला ने जीभ की नोक से मेरे निप्पल सही करने के लिए शुरू किया और बाद में इसे पाला है. मेरा विश्वास करो, मैं sensations titillating हो रही शुरू किया. मैं अपने निप्पल, यद्यपि बहुत छोटी, बन मुश्किल जागरूक बने और सीधा. अजीब है, तो मेरा मुर्गा भी था. वह भी कुछ समय के लिए छोड़ दिया मेरे निप्पल पाला है. तो वह बहुत हल्का यह चूसना शुरू किया. अब मैं कुछ अबोध्य sensations और आनंद मिला है. हाँ, कोई औरत कभी मेरे निपल्स को चूसा है और मैं कुछ अजीब आनंद का सामना कर रहा था. वह तीन मिनट प्रत्येक के लिए वैकल्पिक रूप से दोनों निपल्स को चूसा. मैं पूरी तरह आनंद मज़ा आया.मैं अब तुम "उसने कहा कि एक पूरा शरीर की मालिश देने के लिए जा रहा हूँ" प्रिये,.

वह बिस्तर मेरे सिर के पास आ रहा पर रेंगा. , वह मुड़ी हुई मेरे चेहरे पर उसके बड़े, पूर्ण, परिपक्व गावदुम boobs झूलने उसके हाथों और घुटनों पर उसके शरीर सहायक. वह सही और लगातार उसे फांसी boobs rhythmically प्रभावित कर छोड़ दिया उसके शरीर को हिला दिया. फिर वह धीरे धीरे इस oscillating boobs brushing के साथ उसके शरीर नीचे लाया और मेरे चेहरे पर सभी दबाव. मेरे चेहरे पर उसे boobs के मात्र स्पर्श आग पर मेरे शरीर को निर्धारित किया है. हो सकता है क्योंकि उसे boobs शायद ही कभी संभाला रहे थे, मैं बहुत फर्म उन्हें महसूस किया. अक्सर वह मेरी आँखों और मुँह पर उसकी निपल्स pressed. कभी कभी, वह अचानक मेरा पूरा चेहरा एक दम घुट तरीके से उसे दरार के बीच में अपनी नाक के साथ उसे boobs के साथ दबाव कवर किया. वह लगभग पाँच मिनट के लिए इस खेल को जारी रखा. तो वह शरीर, लिंग और पैरों को मेरी गर्दन को नीचे की मालिश करने पर चला गया. मेरे crotch में, वह मेरी गर्म उसके साथ मुर्गा सीधा मलवाना का रास्ता boobs एक तूफान में बीच में एक खजूर के पेड़ पर दोनों ओर भीड़ या बोलबाला पर दो बड़े पेड़ों के सिर. फिर भी, कभी कभी, वह दरार में अपने मुर्गा रखा और उसके हाथों से उसे boobs मज़बूती से के बीच दबा. मैं एक अकथनीय सुख जब मेरी मुर्गा मांस की उसके दो globes द्वारा sandwiched रहे हो रही थी. एक मिनट के लिए, मैं स्प्रे करने के लिए उसे boobs पर मेरे सारे सह की कामना की. वह मालिश पूरा करने के लिए लगभग बीस मिनट लग गए. यह काफी एक अच्छा अनुभव था.

हम और अब वह उसे वापस करना स्थिति उलट. उसने मुझे मेरे पैरों के साथ उसकी गर्दन के पास एक स्थिति को ले कर दिया पिछड़े उसके शरीर के दोनों तरफ मुड़ा. इस प्रकार मैं पर नहीं बैठे थे लेकिन उसे मेरे तह पैरों पर समर्थित बैठा. वह मेरी नितंबों को पकड़ लिया और उसके चेहरे की ओर मेरे शरीर को खींच लिया. वह अपने हाथों में उनके बीच मेरा लिंग रखकर लाया. तो फिर एक ख़ुशी से आश्चर्यजनक तरीके से, वह विपरीत दिशाओं में जल्दी और बार बार के रूप में अगर वह मंथन किया गया दूध या एक मथनी के साथ एक कंटेनर में दही उसके दोनों हथेलियों को स्थानांतरित करने के लिए शुरू किया. "Uuuiiiiii ...." मैंने एक जंगली, विलाप उन्मादपूर्ण जारी की. वह लगभग दो मिनट के लिए मेरे लिंग मंथन किया. मेरे लिंग और अधिक लंबा हो गया है और मुश्किल है. मैं सारी दुनिया मेरे सिर पर घूमने लगा था. समय बस में, वह इस कार्य को रोका और उसे सुस्वाद मुँह की ओर मेरा मुर्गा खींच लिया. मुझे लगता है कि वह मुझे एक blowjob देने के लिए जा रहा था. इसके बजाय, वह अपनी जीभ को चलाने के लिए और अपने अंडकोष सभी इसे खत्म wetting चाटना शुरू किया. एक और जल्दी चाल में, वह व्यापक रूप से अपना मुँह खोला और अंदर मेरी गेंदों लिया. वह उन्हें प्रेस करने के लिए और उसके गाल की मांसपेशियों के संपर्क कभी कभी उन्हें चूसना करने की कोशिश कर रहा द्वारा शुरू किया. उसी समय, वह गेंदों पर उसकी जीभ को चलाने के लिए कोशिश कर रहा था. अक्सर वह बिट की गेंदों पीड़ा के रूप में अगर वह उन्हें जुगल करना चाहता था. मेरा विश्वास करो, मैं स्वर्ग में थी. यद्यपि मैं blowjobs पड़ा है, लेकिन कोई नहीं निशा किया जिस तरह से पहले मेरी गेंदों मुँह की. वह लगभग पाँच मिनट के लिए एक ही जारी रखा.

तो फिर वह मेरी गेंदों जारी की और दिलचस्प बात उन का निरीक्षण किया. मैं जोर से चूसने के लिए उसके मुंह में मेरे लिंग मर रहा था. जैसा कि मैंने पिछड़े अपनी लाल गर्म सिर लाने के लिए अपनी त्वचा की ऊपरी धक्का दिया, उसने मुझे रोका. "नहीं जय. क्या तुम नहीं अमीर संवेदी तंत्रिकाओं के साथ आपूर्ति की जाती है पुरुष लिंग के ऊपरी को कवर त्वचा पर ऊतकों को जानते हो? यदि आप इसे हटा दें, तो तुम से मैं त्वचा को हटाने के बिना यह चूसना मेरे अपने लिंग को चूसने के अपेक्षाकृत कम आनंद मिलेगा ... "

'अरे बाप रे! इस औरत वास्तव में सेक्स की मैं आश्चर्य की कला 'में एक विशेषज्ञ हैवह अपने होंठ जावक हम एक गुब्बारा हवा भरना करने के लिए हवा में उड़ाने की कोशिश केंद्र के तरीके में एक छोटा सा छेद रखते हुए पेश किया. उसने खोलने के माध्यम से अपने मुर्गा डालने के लिए मुझसे पूछा. मैंने वैसा ही किया. मेरा मुर्गा धीरे इंच द्वारा उसके मुँह इंच अंदर और मुर्ग़े की बिल्ली penetrates बिल्कुल तरफ गई है. तो वह अपना मुंह बंद और ज़ोरों के साथ यह चूसना शुरू किया. "Wwwaaaahhhhhhhhh ... ..." मैं परम आनंद में चिल्लाया. वह निचोड़ा और इतनी मुश्किल मेरा मुर्गा के सिर चूसा है, मैं उसके गाल concaved देख सकता था और मेरे लिंग के लिए चिपके. के रूप में मैं और आनंद मिल रहा था उसे बेहद blowjob का आनंद ले, वह एक और अद्भुत काम किया. वह आगे, उसके हाथों लाया मेरी गेंदों पकड़ा और उन्हें निचोड़ करने के लिए शुरू किया है क्योंकि वह उसे चूस मेरी मुर्गा जारी रखा. मुझे लगता है जैसे आसमान पर उठा महसूस किया. वो मुझे किसी भी दर्द को महसूस कर के बिना इसे जारी रखने के सकता है इस तरह से गेंदों को न तो धीरे और न ही कठिन squeezing गया था. अचानक मैं एक तथ्य को एहसास हुआ कि मेरे बारे में गायब हो बोल पड़ना करने की भावना. उसे चूसने के बीच, वह यह है जो एक आदमी ejaculating के बिना निर्माण रखने की अनुमति होगी एक चाल थी मुझे बताया था. उसके पास से एक और बढ़िया विचार है, मैं surmised!

मुझे और आनन्ददायक sensations दिया है वह बहुत सही था, उस पर ऊपरी त्वचा के साथ मुर्गा चूसने. फिर वह एक और अद्भुत काम किया. के साथ मुंह के अंदर अभी भी मेरे लिंग, वह अपनी जीभ की नोक के साथ अपने खोलने खोजा. जब वह मिल गया के रूप में अगर वह यह समझ लेना करने की कोशिश कर रहा था, वह अपनी खोलने मलवाना. के रूप में मैं एक मेरे असीम आनंद से बाहर विलाप ज़ोर से जारी की मैं वास्तव में खुद का दमन नहीं कर सका. मैं मुझे ऐसे अद्भुत आनंद, जबकि मुझे एक blowjob दे दिया था कि अतीत में कोई महिला मानता. अगर वह पूरी रात के लिए ऐसा करना जारी रखा मैं कामना!

लहरों और आनंद की लहरों के साथ, मैं अपने हाथों से उसके सिर आयोजित मुझे submerging. मैं आगे मेरी जबकि मैं अपने मुर्गा करने के लिए उसके सिर के निकट खींच लिया गहरी उसके मुँह में, मुर्गा जैसे मैंने उसे मुँह कमबख्त था के साथ चुनौतियों बनाया है. चरम पागलपन में, मैं साथ में उसके बाल पकड़ लिया और जोर से खींच लिया. मुझे लगता है कि मैं उसे लेकिन वह शिकायत नहीं की चोट पहुँचा पता था, बल्कि मुझे अपने तरीके से आनंद की अनुमति दी.

जब उसे चूसने के बारे में अधिक से अधिक पांच मिनट के लिए गया था, मैं इस प्रवृत्ति बोल पड़ना करने के लिए सब महसूस कर मैं नहीं था पर महसूस किया. के रूप में वह ठीक ही हैं, यह उसके साथ ही साथ मेरी गेंदों squeezing के जादुई चाल थी. हाँ, यह लगभग दस मिनट के बाद किया गया है, मैं बोल पड़ना चाहता था. वह मेरी गेंदों squeezing और बंद आधा एक मिनट के भीतर मैं बांधों खोलने विस्फोट. मेरा मुर्गा सह की एक बड़ी मात्रा मोटी आंतरायिक जेट लगभग में आ रहा बाहर spurted. जैसा कि मैंने ऐसा है, तो मैं उसे गले में गहरी अंदर मेरा मुर्गा और अधिक जोर रखा था. मैं उसे निगल और लालच से उसके गले इसे नीचे घूंट, जैसे कि वह मजा आ रहा था देख सकता था. मैं सह हर जोर के साथ emitting के साथ मेरी मुर्गा pulsating को महसूस कर सकता. के रूप में इसे बाहर spurted उसे सह नीचे घूंट करने के लिए, अभी तक मैंने उसे मुँह के कोनों के माध्यम से इसे का एक प्रवाह मिल सकता है परछती के बावजूद. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा पेय था लगता है. जब प्रवाह अंततः चल सकी, वह पाला है और मेरी मुर्गा उसकी जीभ के साथ साफ साफ. यह उसकी उसके होठों पर जो भी अवशेष का आनंद लेना जीभ चलाने को देखने के लिए रोचक था वहाँ का रास्ता छोड़ दिया एक बिल्ली है एक कटोरा से .. दूध पीने के परिष्करण के बाद

", निशा, इस अद्भुत blowjob के लिए धन्यवाद. हाँ, यह, unparallel अनूठा था और असाधारण "मैं उसकी प्रशंसा की.

", जय" वह स्वागत धन्यवाद. "मैं तुम्हें बहुत आनंद मिला" खुश हूँ.

"प्रिये, अब मैं चाटना करने के लिए और अपने होंठ और जीभ चूसना चाहती हूँ. वास्तव में, मैं अपने लार पीना चाहता हूँ. यह तुम्हारे आनंद और दे दूँगा ... ... "

लेकिन मैं बाधित उसे. "निशा, असल में मैं तुम्हारी बिल्ली चूसना करने के लिए और अपनी प्यारी बिल्ली का रस पीना चाहता हूँ. मैं इसे उपभोग के लिए प्यास लगी है. तुम एक बहुत बड़ी बिल्ली है. मैं इसे चूसना करने के लिए "मर रहा हूँ.










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator