Friday, July 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI मिसेज़ सलोनी सिन्हा

FUN-MAZA-MASTI

 मिसेज़ सलोनी सिन्हा

मिसेज़ सलोनी सिन्हा खुली खुली बात करने के लिए मशहूर है एक दिन वे अपनी सहेली से बोली देखो मुझे तो हर रोज़ कम से कम एक ताज़ा लंड लेने का शौक है मैं बिना लंड के रात को सो नही सकती मिसेज़ शन्नो खरे ने पूंछा कि इतने लंड आते कहाँ से है, अरे इसमे क्या मैं एक लड़को के डिग्री कालेज में टीचर हूँ वहां तो लंड ही लंड है बस थोड़ा बेशरम होना पड़ता है लंड आपके हाथ में मिसेज़ शन्नो ने फ़िर पूंछा कि ताज़ा लंड का मतलब क्या है ? ताजे लंड का मतलब है २० साल से ३० साल तक के लड़को के लंड इस उमर में लंड का तनाव जबरदस्त होता है लंड सख्त होता है इसलिए चुदवाने में ज्यादा मज़ा आता है तो आप हर दिन एक नया लंड कैसे पकड़ लेती है ? मिसेज़ सिन्हा ने बताया मैं पहले कॉलेज में ही तय कर लेती हूँ कि आज किसका लंड पकड़ना है फ़िर उसको घर बुला कर फांस लेती हूँ
अभी कल कि बात है एक लड़का है जगन करीब २५ साल का गोरा खूबसूरत तंदुरुस्त मेरा दिल उस पर आ गया मैंने उसे किताबों के बहाने शाम को ७ बजे घर बुलाया मेरी उमर आप जानती है केवल ३२ साल शादी के दो साल हुए है वह सही वख्त पर आ गया मैंने उसे पहले ड्राइंग रूम में बैठाया फ़िर चाय बना कर लाई इतने में मैंने कपडे बदल लिए एक साडी पहनी और बड़ी बड़ी चूंचियों पर छोटी सी ब्रा जिसमे कसमसाकर किसी तरह घुन्डियाँ ही छिप सकती थी मैंने झुक कर पहले पानी दिया फ़िर चाय दी और चूंचियां अन्दर तक दिखा दी दुबारा बिस्किट दिया तो और नजदीक से चूंची दिखायी मेरी कमर पतली चूतड बड़े चूंची उभरी हुई खूबसूरत चेहरा उसकी नज़रों में मेरी चूंचियां समां गयी मैंने कहा जगन चलो मेरे बेड रूम में किताबे है ऊपर चढ़ कर उतारलो उसे स्टूल पर चढा दिया और मैं नीचे खड़ी हो गई मेरा चेहरा ठीक उसके लंड के सामने आ गया मैंने थोड़ा हिलने का बहाना किया और मुह से लंड को पैंट के ऊपर से दबा दिया मुझे मालूम हो गया की उसका लंड सनसना रहा है तब तक मैंने पूरी चूंचियां खोल रखी थी ऊपर से उसने नंगी चूंचियां देख ली फ़िर नीचे उतरा उतारते समय मैंने अपनी साडी फंसा दी तो वह गन्दी हो गई उसके सामने ही मैंने साडी खोल कर रख दी ब्रा भी उतार दी मैंने कहा की जगन तुमको चूंचियां अच्छी लगती है उसने कहा हां मैडम आप बहुत खूबसूरत है तो लो अब इनको पकड़ कर देखो कोई डर नही उसका हाथ पकड़ कर मैंने अपनी चूंचियों पर रख दिया उसने जैसे ही दबाया तो मैं बहुत खुश हुई की मेरा काम हो गया लड़का फंस गया फ़िर मैंने धीरे से पेटीकोट भी उतार फेका मुझे बिल्कुल नंगी देख कर वह चकित हो रहा था मैंने पूंछा क्या तुमने कभी नंगी औरत नही देखा, नही मैडम लेकिन आप तो बहुत सेक्सी है मैंने कहा अब तुमभी जल्दी से नंगे हो जाओ मैंने उसके कपड़े उतार दिए जैसे ही नेकर उतरा लौडा एकदम से खड़ा हो गया मेरे मुह से निकला अरे इतना बड़ा लंड पहले क्यों नही दिखाया मैं दोनों हाथों से लंड को सहलाने लगी उसे पलंग पर लिटा दिया मैं उसके ऊपर चढ़ बैठी अपनी चूत उसके मुह के सामने किया और उसका लंड अपने मुह में लिया मुझे लंड चूसने में मज़ा आ रहा था वह भी मेरी चूत चाटने में लगा था यार लंड तो वाकई गज़ब का था फ़िर उसने मुझे नीचे पटका और ऊपर चढ़ कर चोदने लगा मैंने कहा बहन चोद तेरा लौडा तो बड़ा तगड़ा है मस्त है रे पूरा पेल दे अन्दर भोसड़ी के उसने कहा मेरी बुर चोदी मैडम आज तो मैं तेरी चूत का कचूमर निकाल दूंगा मादर चोद चूंची दिखा कर मेरा लौडा खड़ा कर दिया और चूस चूस कर साले को चोदने के लिए तैयार कर लिया फ़िर मैंने पीछे से चुदवाया , चूंची चुदवाई और अंत में वह मेरे मुह में झड़ गया उसका झड़ता हुआ लंड मुझे चाटने में मज़ा आया अब यह लंड एकदम फिट हो गया जाते समय मैंने उससे कहा जगन अगली बार तुम अपने दोस्तों को ले आना तब तुम सब मिल कर मुझे चोदना इसी तरह मैं एक से चुदवाती हूँ तो वह स्वयं २/३ लड़के ले आता है और मुझे ताजे लंड मिलते जाते है बस मैं कोई न कोई बहाना बना कर लड़को को पटा लती हूँ और खूब मजे से चुदवाती हूँ, तो क्या आप अपने हसबैंड से नही चुदवाती है ? वह लड़कियों को चोदता है
मैं सुपर हॉट लिंगम चारों तरफ़ निगाह रखता हूँ मिसेज़ शन्नो खरे मेरी महिला दोस्त है मेरे कैसे सम्बन्ध है मैं आपको आगे बताऊंगा शन्नो खरे मिस्टर सिन्हा से मिलने के उनके पास जाती है सिन्हा जो कि मिसेज़ सलोनी के पति है , लड़कियों के एक डिग्री कॉलेज में टीचर है उन्हें लड़कियों को चोदने का शौक है वहां पर कुछ लड़कियां बैठी हुई बातें कर रही है ज़रा सुनिए
पहली लड़की :- अरे सर का लंड बड़ा स्मार्ट है मैंने जब पहली बार पकड़ा था तो थोड़ा संकोच था अब तो मैं ख़ुद ही हाथ बढ़ा कर पकड़ लेती हूँ
दूसरी :- यार कोई बात नही अगर मैंने उनसे चुदवा लिया मेरा काम तो गया अब तो चुदवा चुदवा कर सारे काम करवा लूंगी
तीसरी :- अरे यार उसने तो मुझे चोदा ही नही बस मैं नंगी हो गयी उन्होंने कहा मुझे नंगा करो मैंने उनको नंगा कर दिया और लंड पकड़ लिया लौडा इतना अच्छा था कि मेरा मुह अपने आप खुल गया तब मैंने उसे खूब चूसा इसके बाद वह मेरी चूंची पर ही झड़ गया और कहा जाओ तुम्हारा सब काम हो जाएगा
चौथी :- जब मुझे मालूम हुआ कि सर बुर चोदू है तो मैं उसदिन झांटे बना कर आई थी मौका पते ही मैं उनके सामने नंगी हो गई और उनको नंगा कर दिया लंड तो जानदार है तुम सब जानती हो मैंने कहा जल्दी से पेलो सर मुझे चोदो मेरी चूत तुम्हारा लौडा लेने को तैयार है मिसेज़ शन्नो खरे ने अन्दर जाकर मिस्टर सिन्हा से पूंछा की आप लड़कियों पता कर उन्हें आसानी से कैसे चोद लेते है और ये ताजी चूत का क्या मतलब है उन्होंने जबाब दिया २० से ३० साल की चूत मेरी निगाह में ताजी चूत है और मैं इसी का शौकीन हूँ , तो आप हर दिन नयी चूत चोदते है ? हां करीब करीब , इतनी आसानी से चूत कैसे मिल जाती है ? बड़ा सिम्पिल है आज कल की लड़कियां चूत को सम्पति समझती है इज्जत नही और यह ऐसी सम्पति है जो देने से ना तो घटती है और ना ही लेनेवाले के पास चली जाती है चूत तो चूत वाली के पास ही रहती है थोड़ा सा लालच देता हूँ उनका काम कर देता हूँ पैसे के बदले चूत ले लेता हूँ बस, सच बताऊँ मिसेज़ खरे ये लड़कियां बड़े मन से लंड पकड़ती है चूसती है और चुदवाती है इनकी टाईट चूत चोदने में मुझे बड़ा मज़ा आता है एक लड़की को पता कर चोदता हूँ तो वह तीन और चुदवाने के लिए ले आती है आप अपनी बीवी को नही चोदते ? वह लड़कों से चुदवाती है
मैंने एक दिन शन्नो को बुला कर कहा की यह बताओ की क्या आदमी ३० साल के बाद चोदने के लायक नही रहता ? उसने पलट कर पूंछा अच्छा यह बताओ क्या ३० साल के बाद औरत चुदवाने के काबिल नही रहती ? उसने कहा असली तो मज़ा ३० साल के बाद ही चुदवाने का है , तो चलो हम दोनों ये साबित कर दे
एक इतवार को मैं मिसेज़ सलोनी सिन्हा के घर पर चला गया बात करते हुए मैंने कहा मैडम एक बात कहते हुए मुझे कुछ संकोच हो रहा है उसने कहा संकोच मत करो बताओ , मुझे लगता है आप कहीं नाराज़ न हो जायें ? नही हुंगी बताओ , सच आप बुरा तो नही मानेगी ? अबे भोसड़ी के बताने में तेरी गांड क्यो फट रही है बोलो न क्या है , सुना है की आप लड़को से बहुत चुदवाती है, हां सच है चुदवाती हूँ , तो फ़िर मर्दों से क्यो नही चुदवाती हो ? क्या चूत फटने का डर है ? मेरी चूत कौन फाड़ सकता है अभी तक कोई ऐसा लंड पैदा ही नही हुआ आपने तो लंड देखे ही नही मैडम , तो क्या तेरे लंड में ताकत है ? हां है , तो फ़िर लाओ देखें , नही मेरा लंड तो नंगी औरत ही देख सकती है , तो नंगी हो जाती हूँ , मेरी एक और सर्त है , क्या , मैं अगर तुमको चोदूंगा तो तेरा हसबैंड मेरी बीवी को चोदेगा , तुम्हारी बीवी कौन है , मिसेज़ शन्नो खरे , अरे तुम उसके मियां हो उसको तो मेरे हसबैंड चोदने के लिए तैयार हो जायेंगे , तो फ़िर आज रात को ८ बजे मेरे घर अपने मियां को लेकर आ जाना मुझे बीवियों की अदला बदली करके चोदने में ज्यादा मज़ा आता है , ओ. के।
शाम को सही समय पर मिसेज़ सलोनी सिन्हा अपने पति के साथ आ गयी मैं और मेरी टेम्परेरी बीवी मिसेज़ शन्नो खरे ने उनका स्वागत किया मैंने कहा क्या आप लोग ड्रिंक्स लेते है सलोनी तैयार हो गयी बस फ़िर क्या था शराब का दौर शुरू हुआ पीते पीते सिन्हा बोला आज शन्नो बहुत अच्छी लग रही है वास्तव में शन्नो ने अपनी चूंची खोल रखी थी केवल एक चुन्नी ऊपर थी वह भी बार बार गिर पड़ती थी उधर सलोनी ने भी अपनी चूंची दिखाने में कोई कसर नही छोड़ी थी मैं सलोनी के पास जाकर बैठ गया मेरा हाथ उसकी चूंचियों पर चला गया उसी तरह सिन्हा भी मेरी बीवी की चूंचियां दबाने लगा सलोनी की चूंची मुझे बड़ा मज़ा दे रही थी मैं चूसने लगा उसे बिल्कुल नंगी कर दिया उसके सारे बदन का चुम्मा लिया चूत को जब चाटना शुरू किया तो चिचिहाने लगी चूतडों पर हाथ फेरा तो कुलबुला उठी फ़िर बाहें डाल कर उसे चिपका लिया वह निढाल होने लगी उसकी बिना झांट की चूत सुंदर लग रही थी मैंने उसकी चूंची पर शराब डाल कर चूसा चूत पर डाल कर चूसा ठीक इसी तरह सिन्हा मेरी बीवी के साथ कर रहा था फ़िर सलोनी ने मुझे प्रेम से नंगा किया मारा लंड देख कर उछल पड़ी बोली माय गाड इतना लंबा मोटा लौडा इतना बड़ा मैंने कभी नही देखा लौडा हिलाते हुए फ़िर बोली अरे ये तो बढ़ता ही जा रहा है उधर सिन्हा बोला यार लिंगम तुम्हारी बीवी की चूंचियां बड़ी मस्त है इतनी बड़ी चूंची मैंने आज तक नही देखा मैंने जब इनकी नंगी चूंची देखा था तो लौडा वहीँ खड़ा हो गया था इसकी चिकनी चूत देख कर तो मेरा लंड काबू के बाहर जा रहा है इसलिए मैं चोदने जा रहा हूँ सलोनी तो मेरा लंड चूसने में जुटी थी
मैंने पूंछा :- सलोनी लौडा कैसा है ?
वह बोली :- यार क्या मस्त लंड है ये तो हलब्बी लौडा है घोडे के लौडे जैसा सच है की यह मेरी चूत फाड़ डालेगा मैंने अभी तक बच्चों के लंड पकडे है मर्द का लंड तो आज मिला है
सलोनी चपर चपर हपर हपर खभर खभर लौडा चूस रही थी बोली आज लंड चूसने का असली मज़ा आ रहा है फ़िर टांगे फैलाकर लेट गयी बोली चोदो मेरे लिंगम भोसड़ी के पेल दो अपना पूरा लंड मेरी चूत में फाड़ दो बुर को मैंने कहा बुर चोदी भाभी पहले मैं तुम्हारी चूंची चोदूंगा तुम्हारी बड़ी बड़ी चूंची के बीच से लंड जाएगा तो चूंचियों को लंड का मज़ा मिलेगा बोली ले चोद ले मादर चोद आज तू तडपा तडपा कर चूत चोदना चाहता है जब मैंने लंड उसकी बुर में पेला तो चरमरा गयी और फ़िर गचर गचर फकर फकर सटर सटर फचर फचर आगे और पीछे से खूब चोदा उसकी चूत का भरता बना दिया झड़ गयी बुर चोदी फ़िर लंड निकाल कर चूसने लगी और मुह में ही झडवा लिया उधर सिन्हा ने जमकर शन्नो को चोदा हम सब बाथरूम में गए और नहाकर वापस लौटे खाना खा कर एक घंटे बाद फ़िर महफ़िल में आ गए
सलोनी बोली:- सच है की ३० साल के ऊपर के लौडे ज्यादा चुदाई का मज़ा देते है खूब पेलते है देर से झड़ते है और पूरे शरीर को चोदते है अब मैं इनके लंड की महिमा समझ गयी उधर
सिन्हा बोला:- सही है की ३० साल के ऊपर की औरत चुदाई का पूरा मज़ा देती है लंड चाटने और चूसने का स्टाइल सेक्सी होता है चुदवाने में माहिर होती है अब मैं भी ऐसी औरतों को चोदने का मज़ा लूँगा
दोस्तों कभी भी चुदाई का दामन मत छोडो जब तक लंड में दम है चोदते रहो जब तक चूत चुदाने को तैयार हो चुदवाती रहो












हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator