Tuesday, July 22, 2014

FUN-MAZA-MASTI शादीशुदा मेडम

FUN-MAZA-MASTI


शादीशुदा मेडम



हेल्लो दोस्तों मेरा नाम साहिल समीर में हैदराबाद का रहने वाला हूँ। यहाँ पर मेरी ये पहली कहानी है। में इसका बहुत बड़ा फेन हूँ। दोस्तों मेरी उम्र 22 साल की है। और मेरी लम्बाई 5.8 की है। और मेरे लंड का साइज़ 5.9 का है। और मेरी बीकॉम कम्प्लीट हो गई है। मैं आपका ज्यादा समय ना लेते हुए अपनी कहानी पर आता हूँ। और ये आज से दो महीने पहले की बात है।
जब मैं अपनी पढ़ाई खत्म करके नौकरी की तलाश मैं था। बहुत तलाश के बाद भी मुझे जॉब नही मिली तो मैं ने सोचा की जब तक कोई छोटी मोटी नौकरी ही क्यू ना कर लूँ तो इसी सिलसिले मे मैंने अपने एक दोस्त से बात की। मैने उसको कहा यार मुझे नौकरी चाहिए। चाहे वो कोई भी काम हो अपनी पॉकेट मनी के लिए तो उसने बताया की उसकी गर्लफ्रेंड इवेंट की जॉब करती है।
वो उससे पूछ कर मुझे बाताएगा। फिर मैंने उसको कहा ठीक है। लेकिन जल्दी बताना मुझे और वो चला गया। और फिर थोड़ी देर बाद उसका फोन आया और उसने कहा की कल एक फिल्म की शूट है। तो वहाँ पर कुछ लोगो की ज़रूरत है। तो मैंने एक दम जल्दी से हाँ कर दी। और दूसरे ही दिन में काम पर चला गया। वहाँ पर मैं सिमरन नाम की एक आंटी से मिला जिनकी उम्र सिर्फ़ 29 साल की थी। दिखने मैं सेक्सी पटाखा दिखती थी। उनको देखते ही मेरा तो मन सिर्फ़ इवेंट का जॉब करने को कर रहा था। उनका 36 34 38 का फिगर और उनकी गांड और वो बड़े बड़े बूब्स आहहाअ। और उनके ही बीच मैं मेरा शूट का काम था। क्यूकी वो भी इवेंट का काम करती थी। पहला दिन शूट का खत्म हुआ और मैं अपनी पेमेंट लेकर अपने घर आया। और आकर में सो गया क्योंकि कल से फिर मुझे शूट पर जाना था। मैंने आते आते सिमरन मेडम का मोबाईल नंबर ले लिया था।
दूसरे दिन भी में शूट पर गया और शूट खत्म होने के बाद हम बाते करने लगे और अपने एक दूसरे के बारे मैं पूछने लगे। इतने मे मेरी नज़र उनके बूब्स पर जाने लगी। मैं अपने आप को रोकता पर कंट्रोल ही नही होता। ऐसे ही मे हम एक दूसरे के क़रीब होने लगे। उसके बाद हम घर पर एक ही गाड़ी में आ रहे थे। और हम दोनो एक दूसरे के बहुत पास थे। तभी अचानक से ब्रेक लगे स्पीड ब्रेकर पर और मेरा हाथ कभी कभी सिमरन मेडम के बूब्स को छू जाते और वो ध्यान ना देती। पर जब तक भी मेरे दिल मैं मेडम के बारे मैं कोई ग़लत ख़याल नही था। लेकिन एक दिन मेडम ने कॉल करके बताया की वो मूवी जाना चाहती है। और मुझसे पूछा कि तुम भी साथ चलोगे। तो मैने जल्दी से हाँ कर दी और हम होल में मूवी देखने चले गये। और हमने वहाँ मूवी देखी और हम वहाँ से पार्क भी जाकर घूमें। दिन भर घूमने के बाद फिर हम शाम को वापस घर जा रहे थे। तो मेडम ने कहा चलो आज घर को चले तो मैंने कहा ठीक है चलते है। चलते चलते मेडम ने पूछा की साहिल तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है। तो मैंने कहा नही हाँ वैसे तो मेरी दो गर्लफ्रेंड है पर मेडम से बात छुपाने के लिए नहीं कहा तो मेडम ने कहा क्यों नही है?
तो मैंने मुस्कुराते हुए कह दिया की अभी तक आप जैसी मुझे कोई मिली ही नही। तो मेडम ने हंस कर कहा चुप रहो। वैसे भी मैं कौन सी इतनी खूबसूरत हूँ? तो मैंने कहा मेडम आप की नहीं मेरी नज़रों से देखो सब पीछे छूट जाएगा आप के। ऐसे ही बात करते करते मेडम का घर आ गया तो मेडम ने अपनी पर्स से चाबी निकाल कर उनके घर का लॉक खोलने लगी। तभी मैंने कहा मेडम घर पर कोई नहीं है क्या?
तभी मेडम ने कहा की हाँ घर पर तो कोई भी नही है। उन्होंने बताया कि उनके पति किसी काम से मुंबई गये हुए हैं। वो दो चार दिन मैं लौट आऐगें और हम दोनो घर के अंदर चले गये। और मेडम ने मुझे चाय बना कर पिलाई। मैंने चाय पीने के बाद मेडम से कहा की में अब घर पर चलता हूँ। तभी मेडम ने कहा नही रूको अभी कुछ देर और। तुम ऐसे नही जाओगे खाना ख़ाकर ही घर जाना तो मैने कहा नही अभी देर हो रही है। और मेडम ने कहा की कोई बात नही है। तुम तो अपने घर पर सुबह चले जाना और आज रात को यही रुक जाओ मेरे पास। वैसे भी में घर पर अकेली हूँ। ये सब सुनते ही मुझे कुछ कुछ होने लगा और अचानक मेरे मन में मेडम को चोदने का ख्याल आने लगा तो फिर मैंने जल्दी से मेडम को हाँ कर दी और में रात को उनके घर पर ही रुक गया। मेडम ने हम दोनों के लिये खाना बनाया हम दोनो ने साथ में बैठ कर बड़े मजे के साथ डिनर किया और खाने के बाद में हम बैठे बाते करने लगे।
तभी कुछ देर में मेडम को उनके पति का कॉल आया। तो वो बात करने कमरे से बाहर चली गयी। और मैं टीवी पर क्रिकेट मेच लगा कर देख रहा था। 10 मिनट के बाद मेडम आ कर एक दम मुझसे सट कर बैठ गयी। और उन्होंने मेरे हाथ से रिमोट ले कर मुझसे कहा की ये क्या देख रहे हो? और कह कर झट से फेशन टीवी चलने लगी और मुझसे बोली की हम शूट वालो को ऐसे ही चेनल देखना चाहिए। अब मैं तो परेशान हुआ और बहुत खुश भी हुआ क्योकि मुझे लगा की अब मेरे सपने सच होने जा रहे थे। जो की हर जवान लड़का अपने पहले सेक्स के बारे में सोचता है।
फिर हम दोनो दुबारा बाते करने लगे बाते करते करते मेडम कभी कभी मेरे मज़ाक पर हँसते हँसते मुझे मजाक में मारती और कभी धक्का देती। बाते खत्म होने के कुछ देर बाद हम दोनो अपने अलग अलग कमरो मैं चले गये। रात के करीब 12 बज गये थे। पर मुझे नींद नही आ रही थी। क्यूकी मुझे तो मन में अब मेडम को चोदने की पड़ी थी। और मैंने हिम्मत करके मेडम के रूम की तरफ जाने की सोची में उनके कमरे तक गया और हिम्मत करके मेडम को जगा कर कहा की मुझे नींद नही आ रही है। तो मेडम ने कहा कोई बात नही तुम यहाँ सो जाओ नई जगह होने की वजह से तुम्हे नींद नही आ रही होगी। ये सुनते ही मैं समझ गया की मेडम भी मुझसे चुदना चाहती है। और में जल्दी से मेडम के पास सो गया में तो सोने का नाटक कर रहा था। 30 मिनट के बाद मैं हिम्मत करके सोने का नाटक करते हुए। मैने मेडम के ऊपर अपना हाथ रख दिया और जैसे ही मेरा हाथ उनको लगा मैं तो परेशान हो गया क्योंकि मेडम का शरीर बहुत ही गरम हो गया था। फिर से मैंने हिम्मत कर के मेडम के बूब्स की तरफ अपना हाथ रख दिया। लेकिन मेडम ने पहले दो तीन बार मेरा हाथ हटा कर थोड़ा मुझसे दूर होकर सो गई। लेकिन फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना पैर उनके ऊपर रख दिया। लेकिन अब तो वो कुछ नही बोली। मुझे थोड़ी हिम्मत आई तो फिर मैंने थोड़ा सा हट कर मेडम के करीब आकर मैने अपना हाथ उनके बूब्स पर रख दिया। फिर अपने लिप्स उनकी गर्दन पर रख कर में किस करने लगा। फिर डरते डरते उनके लिप्स पर अपने लिप्स रखे और फिर लिप्स किस करने लगा और उनकी साडी हटा कर अपने एक हाथ से उनके बूब्स को प्रेस करने लगा। अब मेडम भी सोने का नाटक कर रही थी। फिर मैंने मौका देखकर उनके उपर चड़ गया और किस करने लगा। अब तो मेडम भी मेरा साथ देने लगी थी। अब तो मुझे क्या अब तो मेडम से भी नही रहा जा रहा था।
में मेडम को तेज़ी से किस करने लगा। और में अपने दोनो हाथो से मेडम के जोर जोर से बूब्स दबाने लगा। अब मेडम जोरो से आहें भरने लगी और आआआः की आवाज़ें करने लगी। मैं मौका देख धीरे धीरे से मेडम के कपड़े उतारने लगा था। और तभी मेडम ने मुझे रोकने लगी और कहने लगी की बस अब इससे ज्यादा और कुछ नहीं। तो मैने मेडम से कहा कुछ नही होगा और में मेडम को प्यार से मनाने लगा और वो कुछ ही देर में मान गई और अब मैने किस करते करते मेडम की ब्रा और पेंटी निकाल दी। ब्रा के हटते ही मेडम के दो बड़े बड़े बूब्स मेरे सामने थे और में उन पर टूट पड़ा और में ज़ोर ज़ोर से उन्हे चूस रहा था। मेडम आहें भर रही थी और मुहं से अजीब अजीब सी आवाज़े निकाल रही थी। अब मैंने जल्दी से अपनी टी-शर्ट निकाल दी और अपनी पेंट भी निकाल दी। तो फिर से मेडम मुझे मना करने लगी। तो मैंने मेडम की एक ना मानी और अपनी अंडरवेयर उतार दी और मेडम को ऊपर से लेकर नीचे तक किस करने लगा। और जोर से मेडम की चूचियाँ दबाने लगा।
मैने नीचे जाते जाते अपने मुहं से पकड़ कर मेडम की पेंटी भी उतार दी। और मेडम को पूरा नंगा करके प्यार से देखने लगा। मुझे ऐसे देख कर मेडम भी शरमाने लगी। और मैं मेडम की चूत को देख कर परेशान हो गया। इतनी मस्त क्लीन चूत जिसमे से रस टपक रहा था। मैं झट से चूत को चूसने लगा और चूसते हुए चूत का मज़ा लेता रहा और मेडम सिसकरियां भरने लगी अहहह की आवाज़ें करने लगी थी। मैं और जोश मैं आ गया फिर मेडम ने मेरे लंड को देखा और मुस्कुराई और कहा इतना बड़ा लंड हम्म. और चूसने लगी 10 मिनट के बाद मैं झड़ गया मैने पूरा वीर्य उसके मुहं में निकला वो उसे बड़े मजे से चूस रही थी। फिर हम दोनो किस करने लगे फिर 15 से 20 मिनट के बाद मेडम को झपट कर किस करने लगा। तभी मेडम झट से मुझे हटा कर कहा कि साहिल अब बस रहा नही जा रहा है। प्लीज अपना लंड मेरी इस गरम चूत मैं डाल दो। तो अब मैंने अपना लंड मेडम की चूत पर रख कर एक जोर का धक्का मार दिया। तो क्या था मेरा लंड आधे से ज्यादा चूत के अंदर चला गया। क्योंकि मेडम की चूत पहले से ही बहुत गीली हो गयी थी और दूसरे धक्के मैं पूरा का पूरा लंड चूत के अंदर चला गया। और मैं धीरे धीरे धक्का देने लगा मेडम सिसकारीयां भरने लगी आआस्शह ऐसे करने लगी और गांड उछाल उछाल कर मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी। मैं तो दीवाना होता जा रहा था। 20 से 25 मिनट के बाद मैं झड़ने वाला था। मेडम तो 3-4 बार पहले से ही झड़ गयी थी। तो मेंने मेडम से कहा की मैं झड़ने वाला हूँ। तो वो मुझसे कहने लगी की अंदर वीर्य मत निकालो बाहर निकालो तो मैंने लंड बाहर निकल कर मेडम के ऊपर पूरा वीर्य डाल दिया। तो मेडम मेरे लंड को पागल की तरह चूसने लगी। फिर रात को मैंने मेडम को चार बार और चोदा और वैसे ही हम दोनो किस करते सो गये पता ही नही चला की हमे नींद कब आ गयी थी। सुबह मेडम उठी और नहा कर मेरे लिये पानी लाई और मुझे नींद से जगाया तो मैंने कहा को मेडम कहा की हम एक बार फिर करते है प्लीज.. तो उन्होंने कहा की आज नही फिर कभी क्योंकि मेडम को देर हो रही थी काम पर जाने को तो मैंने कहा कि मुझे एक किस तो दो। तो मेडम ने मुझे प्यार से एक अच्छी सी किस दी। और मैं मेडम के बूब्स दबा रहा था। तो मेडम ने कहा सब्र कर मेरे राजा कह कर मुझे बाथरूम मैं धकेल दिया। मेरे फ्रेश होने के बाद हम दोनो अपने अपने काम से चले गये। मैं अपने घर चला गया और मेडम अपने काम पर चली गई।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator