Wednesday, July 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI कोलेज की रंडियां

FUN-MAZA-MASTI


कोलेज की रंडियां



कोलेज की क्लास बंक कर के मैं, अंजलि, राघव और बिंदिया फिर से वही खेतों की हवा खाने के लिए निकल पड़े. बिंदिया एक बड़े बाप की बेटी हैं जिसके पास खर्च करने के लिए पैसे और चुदवाने के लिए चूत हमेशा रहती हैं. बिंदिया की ख़ास सहेली हैं अंजलि जो बिंदिया की चुदाई में या तो हाजिर होती हैं या उसे पता होता हैं की बिंदिया आज किस को फांसने वाली हैं. बिंदिया के अभी हम शिकार हैं मैं और मेरा खास दोस्त राघव. वैसे यहाँ शिकार बनने पर चोदने के लिए चूत और खर्च करने के लिए पैसे बहुत मिल रहे हैं. पिछले डेढ़ महीने से बिंदिया को हम आज करीब 20वी बार चोदने के लिए ले के जा रहे हैं. उसी की गाड़ी में उसकी चूत लेने के मजे ही कुछ और हैं. अंजलि वैसे बिंदिया की ख़ास सहेली हैं लेकिन वो बिंदिया के पैसो के लिए उसके गुलाम से कम नहीं हैं. अंजलि की गांड भी मस्त मोटी हैं क्यूंकि जितनो को बिंदिया रौंदती हैं उतनो के ही लंड अंजलि की चूत म भी जाते हैं.

 

अंजलि मेरे साथ पीछे की सिट पर थी और आगे राघव और बिंदिया थे. अंजलि ने बड़े गले वाली टी-शर्ट पहनी थी बिलकुल बिंदिया की तरह ही. रास्ता जैसे ही थोडा सुमसाम हुआ मेरे हाथ धीरे से अंजलि की जांघ पर चले गए. वो हंस पड़ी और बोली, बिंदिया यह दोनों सच में बड़े ही चुदासी हैं. खेतों के आने के पहले ही चूत ढूंढने लगे हैं,
बिंदिया ने हंस के पीछे देखा और वो बोली, लंड चुदाई के लिए जितना आतुर हो चुदाई उतनी ही मजेदार होती हैं. क्यूँ राघव तुम क्या कहते हो?
राघव ने अपनी पतलून की ज़िप खोली और वो बोला, आतुरता तो यहाँ भी हैं बेबी.
बिंदिया ने राघव के लंड को देखा और फिर गियर के डंडे की जगह उसे पकड लिया. मैंने अंजली की छाती पर अपने हाथ रख दिए और मैं उसे जोर जोर से दबाने लगा. अंजलि के हाथ भी अब मेरे लौड़े पर आ गए और वो उसे पेंट के ऊपर से ही दबाने लगी. मेरा लौड़ा एकदम टाईट हो चूका था, चुदाई के लिए एकदम रेडी. अंजलि ने ज़िप खोली और उसे बहार निकाला. मेरा लंड तन के पूरा 8 इंच का हो गया था. अंजलि उसे देख के पगला सी गई और उसने अपने हाथ से लंड और उसके निचे के टट्टे पकड के दबाये. मैंने उसके होंठो को अपनी नजदीक खिंच लिया और मैं उसे किस करने लगा. अंजलि मेरे लौड़े को मरोड़ रही थी और उसकी साँसे मेरे नाक के ऊपर टकरा रही थी.
किस को तोड़ते हुए मैंने अंजलि का मुहं अपने लंड पे रख दिया. और यह कोलेज की रंडी ने मेरे लंड को सीधे ही अपने मुहं में डाल दिया. वो गले तक लंड को भर के एकदम से चूसने लगी. अंजलि का लंड चूसने का स्टाइल इतना सेक्सी था की कोई भी इन्सान पगला जाएँ. मैंने उसके बालों को अपने हाथ में लिया और उसे लंड के ऊपर आगे पीछे होने में बाल खिंच के हेल्प करने लगा. अंजलि की साँसे जोर से चलने लगी थी.
उधर चुदाई के दो और प्यासे राघव और बिंदिया भी लग गए थे काम में. बिंदिया वैसे तो आगे देख के ड्राइव कर रही थी लेकिन उसका हाथ राघव के लौड़े को ,मल भी रहा था. राघव बिच बिच में बिंदिया के चुन्चो को दबा लेता था. इधर अंजलि ने मेरे लंड को चुदाई करने पर जैसे की मजबूर सा कर दिया था. मुझे लगा की अब तो चूत की चुदाई करनी ही पड़ेंगी. मैंने अंजली को उपर उठाया और उसकी टी-शर्ट को सर के उपर से निकाला. अंदर की ब्रा उतारने का काम अंजलि ने ही निपटा दिया. मैंने अपनी पतलून जो घुटनों तक थी उसे पकड के खिंच लिया. अंजलि ने मेरी अंडरवेर निकाल फेंकी. उसका इरादा फिर से मेरे लंड को चूसने का था लेकिन मेरा मन चुदाई के लिए बन चूका था. मैंने उसे पकड के उसकी स्कर्ट को थोडा साइड में किया. अंजलि की चूत उसकी पेंटी के पीछे छिपी पड़ी थी. मैंने उसकी पेंटी उतारी नहीं बल्कि उसे साइड में कर के चूत को खुला कर दिया. अंजलि की हॉट चूत पर मैंने अपनी थूंक वाली ऊँगली लगा दी और उसके मुहं से सिसकी निकल पड़ी.
तभी बिंदिया ने पीछे मुड़ के देखा और बोली, अरे बाप रे यह लोग तो चुदाई करने की कगार तक जा पहुंचे हैं, मैं धीरे से ड्राइव करती हूँ.
राघव बोला, नहीं मैं ड्राइव कर लेता हूँ तुम मेरी टांगो के बिच में बैठ के मेरा लौड़ा चुसो.

 

बिंदिया ने गाडी साइड में की और राघव अब ड्राइविंग सिट पर आ गया. राघव ने जैसे कहा था वैसे ही बिंदिया उसकी टांगो के बिच में जा बैठी. राघव का लंड अब उसके मुहं में था जिसे वो जोर जोर से चूसने लगी थी. राघव आँखे बंध कर के बिंदिया की लंड चुसाई का मजा ले रहा था. उसने गाडी एकदम स्लो रखी थी ताकि किसी को भी तकलीफ ना हों.
अंजलि की चूत में थोड़ी देर ऊँगली करने के बाद मैंने अपना लंड एक हाथ से पकड़ा और उसे उपर बैठने के लिए इशारा किया. अंजलि ने अपने हाथ में थूंक ले के चूत पे लपेड दिया और फिर एक हाथ से मेरा लंड पकड के वो मेरी गोदी में आने लगी. उसने लंड को चूत के छेद पर सेट किया और फिर धीरे से लंड को अपनी चूत में लेते हुए गोद में बैठ गई. उसकी चिकनी और गरम चूत में लंड जाते ही मुझे असीम आनंद का अहसास होने लगा.
थोड़ी देर में अंजलि की चूत में मेरा लंड पूरा चला गया और उसने अपने हाथ को वहां से हटा लिया. उसने दोनों हाथ अब मेरे कंधो के ऊपर रख दिए और वो धीरे धीरे ऊपर निचे होने लगी. चुदाई स्टार्ट हो चुकी थी और मेरा लंड उसकी चूत में धीरे धीरे अंदर बहार होने लगा था. राघव उधर मजे से बिंदिया के ब्लोजोब का मजा लुट रहा था….!


अंजलि की चूत में मेरा लंड मस्त घुस चूका था और यह देसी लड़की उठ उठ के मेरे लौड़े को अपनी चूत में जोर जोर से घुसेड रही थी. उसकी चिपचिपी चूत में लंड डालने का मजा ही कुछ और था. जब वो उछलती थी तो उसके बड़े बड़े बूब्स मेरे मुहं पर घिसते थे. मैंने मुहं खोल के उसके एक निपल को मुहं में भर के उसे अपने दांतों के निचे दबा दिया. अंजलि के मुहं से आह निकल पड़ी लेकिन उसने लंड के ऊपर कूदना चालू रखा.

 

उधर दूसरी देसी लड़की बिंदिया राघव का लंड चूसने में मग्न थी. उसने राघव का पूरा लंड अपने गले में ले लिया था और राघव के बाल्स को भी बिच बिच में चाट रही थी. मैंने अंजलि की गांड पर हाथ रखा हुआ था और मैं उसे जोर जोर से ठोकने लगा था. अंजलि के मुहं से आह आह के चीत्कार निकल रहे थे और वो जोर जोर से उछलने लगी थी.
तभी राघव ने गाडी को साइड में लगाया. हमारी रेग्युलर जगह आ गई थी जहाँ हम लोग चुदाई करते हैं. दोनों ही लड़कियां जगह आते ही लंड को छोड़ के बहार आ गई. राघव और बिंदिया सीधे ही चद्दर ले के घास वाली जगह पर चले गए. यह जगह जंगल के अंदर हैं और दिन में भी यहाँ कम लोग ही आते हैं. राघव ने चद्दर फैला दी और बिंदिया नीचे लेट गई.
तभी अंजलि बोली, बिंदिया मैं राघव के साथ जाऊं प्लीज़, इसका तो बहुत मोटा हैं साले का.
इस देसी लड़की के मुहं से यह बात सुन के दुःख और सुख एक साथ फिल हुआ. बिंदिया ने मुझे माथे से इशारा किया और अपनी और बुलाया. वो टाँगे खोल के लेट गई और बोली, पहले कुत्ता बन के मेरी चूत को सूंघो और चाटो.
दूसरी देसी लड़की अंजलि अब राघव का लंड अपने मुहं में भर चुकी थी. राघव उसके माथे को पकड़ के उसे मुहं में जोर जोर से चोद रहा था. मैं बिंदिया की चूत को सूंघने लगा और इस देसी लड़की को उसकी चूत में हलके हलके किस देने लगा. बिंदिया ने मेरा माथा पकड के चूत में धर दिया. मैं जबान लपलपा के उसकी चूत को मस्त चाटने लगा. बिंदिया ने हाथ से चद्दर को पकड के मरोड़ दिया और वो उछल के मेरे मुहं पर अपनी चूत को घिसने लगी. यह सब बड़ा ही रोमांचित कर देने वाला था.
तभी मेरी नजर अंजलि और राघव के ऊपर पड़ी. राघव ने अंजलि कोउल्टा लिटा के उसके कुल्हें ऊपर कर लिए थे. फिर पीछे से उसने अपना बड़ा सा लंड चूत में पेल दिया था. यह देसी लड़की की चूत में पूरा लंड अंदर बहार होता हुआ मैं चूत चाटते हुए देख सकता था. बिंदिया भी बड़ी गरम हो चुकी थी और वो मुझे माथे से पकड के अपनी चूत में जोर जोर से दबाती जा रही थी. मैंने सोचा की लौड़ा गरम हैं और इस देसी लड़की की चूत भी, यही सही समय हैं उसे चोदने का. मैंने उसकी चूत से अपना मुहं निकाला और अपने लंड को पकड के उसके मुहं पे मारने लगा. बिंदिया मुहं खोल के लंड को चूसना चाहती थी लेकिन मैं उसे उसके मुहं से दूर हटा देता था. मैंने अब उसकी टांगो को और खोला और मैं उनके बिच में जा बैठा. बिंदिया ने अपने हाथ में थोडा थूंक लिया और उसे मेरे सुपाडे के ऊपर मलने लगी. मैं उसके ऐसा करने से और भी गर्म हो गया और मैंने उसके बूब्स पकड के अपना लंड उसकी चूत में दे मारा.
यह देसी लड़की को तो जैसे लंड एक झटके में चूत में लेने में बड़ा मजा आ गया. उसने मुझे कस के अपनी बाहों में भर लिया और मुझे छाती के ऊपर चूमने लगी. मुझे उसके चूमने से बड़ा ही मजा आने लगा था. मैंने अब उसके बूब्स पर अपना हाथ रख दिया और लंड को उसकी चूत के अंदर बहार करने लगा. बिंदिया भी अब अपनी गांड को ऊपर निचे करने लगी और मुझे चोदने में बड़ा मजा देने लगी. बिंदिया की चूत में मेरा लंड बड़े ही आराम से अंदर बहार होने लगा था.

 

उधर राघव ने अंजलि की चूत को फाड़ने के बाद अपनी आँखे इस देसी लड़की की गांड पे टिकाई थी. उसने अपने लंड को अब चूत से निकाल के गांड पर रख दिया था. अंजलि भी राघव का लंड गांड में लेने के लिए रेडी लग रही थी. उसने अपनी गांड को थूंक से भिगोया और फिर राघव का लंड सही तरह सेट करने लगी. राघव ने जैसे ही एक जोर का झटका मारा अंजलि के मुहं से उई माँ मर गई की आवाज निकल गई…! लेकिन यह देसी लड़की लंड का यह झटका थोड़ी देर में ही सह गई और अपनी गांड उठा उठा के राघव का लंड अंदर लेने लगी. राघव ने उसकी गांड पकड के उसे जोर जोर से ठोकना चालू कर दिया.
इधर बिंदिया ने भी मस्त तरह अपनी चूत में लेने के बाद अपनी गांड मरवाने की इच्छा व्यक्त की. मैंने उसे भी कुतिया बना के उसकी गांड पर लंड रख दिया. बिंदिया ने अपने हाथ से लंड अंदर लिया और फिर मुझे झटके देने को कहा. अंजलि के मुकाबले इस देसी लड़की की गांड ढीली थी और लंड बिना किसी तकलीफ के अंदर बहार हो रहा था. कुछ 5 मिनिट तक हम दोनों, मैं और राघव, in देसी लड़कियों की गांड मारते रहे. हम दोनों लगभग एक साथ ही झड़ गए उन सेक्सी गांडो के अंदर.
अंजलि और बिंदिया दोनों ने उठ के नेपकिन से अपनी गांड साफ़ की और हमें भी लंड साफ़ करने के लिए नेपकिन दे दिया. हम ने अपने लंड साफ़ किये और चद्दर पर लेट गए.
पांच मिनिट बाद बिंदिया आई और हम दोनों के लंड को पकड के मसलने लगी. इस देसी लड़की की चूत चुदाई का और एक राउंड लेने के लिए बिलकुल तैयार थी. अंजलि भी दुसरे पल उठ के आ गई. अब की मैंने अंजलि की गांड और चूत मारी और बिंदिया की चुदाई का जिम्मा राघव के पास आया. यह थी हमारी कोलेज की दो रंडियों की कहानी. हम आज भी कभी कभी बिंदिया की चुदाई करने वही जगह पर जाते हैं…! आप साथ आना चाहोंगे हमारे?










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator