Saturday, July 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI बहन की उफनती जवानी

FUN-MAZA-MASTI


 बहन की उफनती जवानी



मेरा नाम अंकित है और मैं अब इक्कीस साल का हूँ। बात तब की है जब मैं बारहवीं क्लास में पढ़ता था।
तब मैं एक दुबला पतला लड़का था लेकिन मेरा लण्ड तो तब भी बलवान था, जवानी जो चढ़ रही थी।
हम नए नए जयपुर शिफ्ट हुए थे दादा-दादी, बुआ-चाचा सब शादीशुदा थे और जयपुर में ही रहते थे।
मेरे पापा सबसे बड़े भाई है, परिवार में और उनसे छोटे दो भाई और हैं, एक बुआ भी है, वो भी जयपुर में ही रहती हैं, सबके दो-दो बच्चे हैं इसलिए घर में खूब सारे बच्चे इकट्ठे हो जाते थे खेलने के लिए, बड़ा मज़ा आता था।
बुआ की शादी पहले हो गई थी इसलिए उनकी बेटी नेहा जवान हो चुकी थी, वो उन्नीस साल की हो चुकी थी और बहुत जबरदस्त माल लगती थी।
ऐसे गोल-गोल बोबे की कोई भी चूसने के सपने देखने लगे।
मेरी जवानी भी फूट ही रही थी तब इसीलिए नेहा के चूचे देखने में बड़ा मज़ा आता था।
वो खाना परोसने क लिए झुकती तो उसके बड़े-बड़े स्तन बाहर आते थे, मन होता था कि खाना छोड़ कर उसके उरोज दबा डालूँ, पर क्या कर सकता था, सब लोग आसपास ही होते थे इसलिए मन पर काबू करना पड़ता था।
रात को सभी बच्चे दादी के घर के बेसमैंट में सोते थे, देर तक बातें करते थे और खूब ऐश करते थे।
नेहा मुझे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैं उसके पास ही सोता था।
एक बार नेहा के हाथ पर एलर्ज़ी हो गई और वो मेरे पास ही सो रही थी। रात को उसे खुजली हुई और उसने मुझे तेल लेकर मालिश करने को कहा।
मैं तेल लेकर आया और हाथ की मालिश शुरू कर दी।
थोड़ी देर में मैं उसके कन्धों तक पहुँच गया और उसे राहत मिल रही थी।
अच्छा मौका देखकर मैं उसके बोबों को भी हाथ लगाने लगा, पर उसने इस पर ध्यान नहीं दिया।
पर मेरा लण्ड तो खड़ा हुआ जा रहा था, नेहा की गर्म साँसें मुझे और मदहोश कर रही थी।
इसी बीच मेरे दिमाग में एक ख्याल आया कि क्यों ना नेहा को इस बात का पता चल जाए कि मैं क्या महसूस कर रहा हूँ।
मैंने उसका हाथ हटाकर दूसरी जगह रखने के बहाने अपने खड़े लण्ड से छुआ दिया, नेहा एकदम से हैरान होकर बोली- अरे, यह क्या है?
मैंने धीरे से कहा- आपको तो पता ही होगा!
नेहा बोली- पता तो है, पर यह ऐसा क्यों है?
मैं कुछ शरमाया और बोला- ऐसे ही रात को सोते समय कुछ सपना आ रहा था इसीलिए तब से ऐसा ही खड़ा है।
नेहा ने मुझसे पूछा- ऐसा क्या देखा तूने सपने में?
मैं काफी देर तक कुछ नहीं बोला लेकिन फिर उसने बार-बार पूछा तो मैंने बताया कि मैंने उसे ही सपने में देखा था।
वो आगे पूछने लगी तो मैंने बताया कि मैं काफी समय से उसे नंगी देखना चाहता था और बोबे दबाना चाहता था इसीलिए ऐसे सपने मुझे कई बार आ चुके हैं।
 
मैं यह बताकर बहुत घबरा गया लेकिन नेहा ने मुझे गले से लगा लिया और मुझे होठों पर चुम्बन करने लगी, मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था और मैं सीधे नेहा के रसीले बोबों की तरफ झपटा, रजाई ऊपर डाल ली और 5-7 मिनट तक जोर-जोर से दबाता रहा।
नेहा बोली- तू तो बड़ा हवसी हो गया है रे, बहन के पूरे मज़े ले रहा है।
मैंने कहा- पहली बार किसी लड़की को छू रहा हूँ, पूरी प्यास बुझा लेने दो।
यह सुनकर नेहा ने मेरी चड्डी में हाथ डाला और मेरा फड़कता लण्ड अपनी मुट्ठी में जोर से दबा दिया।
इतनी देर खड़े रहने की वजह से और जबरदस्त उत्तेजना के कारण मेरा मुठ निकल गया और सारा मुठ नेहा के हाथ पर लग गया।
मेरी चड्डी भी गीली हो चुकी थी इसलिए हम दोनों बाथरूम की तरफ चले गए।
वहाँ जाकर मैंने रोशनी में नेहा का नंगा बदन देखा, वो तो क़यामत बरसा रही थी।
मैंने उसे कस कर पकड़ लिया और फिर से उसके पूरे बदन को चूमने लगा।
मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो चुका था और उफान मार रहा था, मैं उसकी चूत फाड़ देना चाहता था पर मुझे डर था कि कहीं नेहा प्रेग्नेंट ना हो जाए।
मैं अपना लण्ड पकड़ कर मुट्ठी मारने लगा तो नेहा ने कहा कि वो चुदवाने को तैयार है।
यह सुनकर मैंने उससे कहा- तुम प्रेग्नेंट हो गई तो?
उसने मुझे अपनी तरफ खीचकर मेरा लण्ड पकड़ लिया और बोली कि उसका फर्टिलिटी पीरियड नहीं चल रहा और हम चुदाई कर सकते हैं।
तब जाकर मेरी जान में जान आई।
नेहा ने बताया कि वो 4-5 बार अपने बॉयफ्रेंड से बिना कंडोम के ही चुद चुकी है।
मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने अपना लण्ड उसके मुँह में डाल कर गीला किया फिर मैंने उसकी टांगें खोल कर अपना लंड उसकी फ़ुद्दी पर टिका दिया।
पहले ही धक्के में मैंने अपना तीन इंच लंड अंदर घुसा दिया।
नेहा चीखने लगी थी, मैंने उसके लबों को अपने लबों से दबा दिया दूसरे धक्के में मैंने अपना पूरा लंड अन्दर घुसा दिया।
उसकी आँखों से आँसू आने लगे, मगर मैं लगातार धक्के लगाता रहा।
थोड़ी देर में हम दोनों झड़ गए और रात को अंडरग्राउंड में वापस आकर दो बार और चुदाई की।
यह थी मेरे पहले परम सुख की कहानी मेरी जुबानी…

हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator