Sunday, July 27, 2014

FUN-MAZA-MASTI हवस का ग़ुलाम--3

FUN-MAZA-MASTI

हवस का ग़ुलाम--3

 मुझे लगता है मैं कितना वासना से भरी महसूस कर रही थी, यह नहीं बता सकती ! …एक ही समय में हथौड़े जैसे लण्ड से चूत की कुटाई और दूसरी तरफ पति के नरम जीभ से मेरी चूत का कोमल स्पर्श और दुलार।
अचानक खान ने अपने लण्ड को चूत से बाहर खींच लिया और मुझसे कहा कि प्रेम को मेरी चूत चाट कर साफ़ करने बोलूं क्योंकि चूत में काफी ज्यादा पानी हो गया था।
मैंने चिढ़ते हुए कहा- ओह्ह्ह्ह्ह ! कितना मज़ा आ रहा था। क्यों रोका जानू?
खान ने कहा- थोड़ा सुस्ताएगी नहीं रण्डी, चुदैल कुतिया !”
मैंने पति को मेरी गीली रसभरी चूत साफ करने का आदेश दिया। प्रेम मज़े से चूत में भरे मेरे रस को चाट कर साफ़ करने लगा।
मैं सोच रही थी कि मेरी प्यासी चूत को शांत किये बिना खान ने अचानक लण्ड बेवजह ही निकला। लेकिन प्रेम द्वार चुदाई से गीली चूत की चटाई और सफाई से काफी सेक्सी महसूस करने लगी।
खान ने प्रेम से कहा- तुम कितने लकी हो जो ऐसी सेक्सी और रसभरे गदराये बदन वाली मस्त राण्ड और चुदाई की प्यासी बीवी पाई है। अगर सोना मेरी बीवी होती तो दिन-रात मैं इसके गदराये मस्त बदन की चुदाई करता। जितना इसे चोद रहा हूँ इसे चोदने की भूख और भी बढ़ती जा रही है। मैंने पूरी दुनिया देखी है और फ्लॉप हेरोइन, मॉडल, काली, गोरी, अमेरिकन, यूरोपियन एशियन औरतों को चोदा है लेकिन दुनिया की कोई भी औरत तुम्हारी बीवी से ज्यादा सेक्सी नहीं, ख़ुदा कसम, यह मल्लिका-ए-हुस्न, एक सेक्स की देवी है।
मैं अपनी तारीफ़ सुन गदगद हो गई, सोचने लगी कि क्या मैं सच में इतनी कामुक और वासना से भरी हूँ?
प्रेम मेरे करीब आया और मेरे रसीले होठों को चूमा और कहने लगा- मैं जानता हूँ खान कि सोना जैसी कोई नहीं। जिधर भी यह जाती है लोगों के लण्ड का पानी टपकने लगता है। इसकी बड़ी चूचियाँ,पतली कमर और बड़े गाण्ड को लोग देखते रह जाते हैं। जब पहली बार सोना के भरपूर तराशे बदन को मैंने बेड पर नंगा देखा और चुदाई की उसकी प्यास महसूस की, उसी दिन दिन समझ गया कि इसे साण्ड जैसा आदमी चाहिए था जो इसे मसल-मसल कर पटक-पटक कर चोदे।
फिर प्रेम ने मेरा सिर अपने गोद में रखते हुए कहा- खान ! मेरी इस चुदासी बीवी को जमकर चोदो, इसे अपनी कुतिया बना लो, इसकी रण्डी की तरह चुदाई कर डालो, मस्त कर दो इसकी चूत को।
मैं मदहोश जांघों को फ़ैलाए चूत रगड़ रही थी, खान मेरी चाट कर साफ की हुई चूत में फिर से अपना तोप जैसा सख्त लण्ड डाल दिया, फिर मेरे बड़े स्तन चूमते हुए मुंह में लेने की कोशिश करने लगा।
चूची काफी बड़ी थी इसलिए वो मुँह में पूरा न ले सका और निराशा में चूची पर दांत काट खाया और दूसरी चूची को ज़ोर से निचोड़ा डाला… फिर बड़ी और भूरी, तने चुचूकों को चाटने और काटने लगा।
मैं सिसक कर बोली- कमीने ! कभी चूचियाँ नहीं चूसीं क्या?
खान ने कहा- ऐसी बड़ी और इतनी कसी चूचियाँ सच में नहीं चूसी छिनाल !
मेरी चूत ने खान के लण्ड को कस की जकड़ रखा था, वह धीरे-धीरे लण्ड ऊपर नीचे करने लगा।
मैं कामुकता से भरी थी, एक्सटेसी का नशा चरम पर था और चुदाई का नशा उससे भी बढ़कर !
मैंने प्रेम को गाली देते हुए कहा- कमीने… कुत्ते… देख कैसे एक मर्द चुदाई करता है। देख खान का मोटा घोड़े जैसा लण्ड कैसे मेरी नरम गद्देदार चूत को चुदाई का असली मज़ा दे रहा है।
यह सुनकर खान और जोश से भर गया वो और भी ज़बरदस्त लण्ड के धक्के मारने लगा।
मेरी चूचियाँ इधर-उधर फुटबॉल की तरह उछल रही थीं, उन धक्कों में भी मैं महसूस कर रही थी कि चूत लण्ड को कस कर जकड़े हुये थी।
बड़ा आलीशान, मजबूत बिस्तर चुदाई के धक्कों से ज़ोर से हिलने लगा।
अब चूत से साबुन के झाग सा तरल द्रव्य निकलने लगा था जिससे लण्ड थोड़ी आसानी से चूत के अन्दर तक जाने लगा।
प्रेम अब कैमरे से हमारी तस्वीरें लेने लगा।
खान ने चुदाई करते हुए मेरे हाथों को अपने हाथों में लिया और मेरे सर के ऊपर ले गया। फिर लण्ड को चूत में गहरा पेलते हुए मेरी चिकनी काखों को बारी-बारी से चाटने लगा।
मैं मदमस्त थी, अपने ऊपर चढ़े खान को मैंने अपनी गाण्ड से ज़ोर लगा कर उसके लण्ड की तरफ दे मारा। खान समझ गया कि मुझे और ज़ोर से चुदाई चाहिए, वो लण्ड को पूरी ताक़त से मेरी गर्म चूत में घुसेड़ने लगा। ज़ोर से झटके मारते वक़्त उसका लण्ड चूत से निकल गया।
प्रेम मोटे लण्ड से मेरी चूत की चुदाई का नज़ारा देख रहा था, उसने खान के मोटे लण्ड को पकड़कर फिर से मेरी चूत में डाल दिया। खान कमबख्त निर्दयता से मुझे मोटे लोहे की छड़ जैसे लण्ड से चोदे जा रहा था। वो मेरी चूत को बुरी तरह कुचल कर चोद रहा था।
‘मेरा गिरने वाला है…’ मैं चिल्लाई !
खान ने कहा- रुक रण्डी ! अभी मत गिरा !!
मैं सिसक रही थी- आह… ओह्ह्ह्ह… म्म्म्म्म्म… चोद… मुझे रण्डी की तरह चोद… कुतिया के जैसे…
मैंने अपने शरीर के अंदर एक आनन्द के सागर को महसूस किया… चूत में जैसे बाढ़ आने वाली थी।
मैंने अपनी जांघों को खान की कमर से ज़ोरों से लपेटते हुए कहा- ओह खान… तुम्हारी रण्डी की चूत झड़ने वाली है… आय एम कमिंग !! और ज़ोर से चोद… फाड़ मेरी चूत अपने घोड़े लण्ड से कमीने !
खान अपने हथौड़े लण्ड से मेरी चूत कूटने लगा।
मेरी आअह्हह… आउच… ओह्ह्ह से कमरा गूंज रहा था।
मेरी चूत में खान का लण्ड फड़फड़ाने लगा, उसने मुझे ज़ोर से भींच लिया।
मैंने भी अपने बड़े नाख़ून कस कर उसकी पीठ में दबा दिये।
हम दोनों एक साथ झड़ रहे थे, हमारा पानी ऐसे गिर रहा था जैसे सुनामी आ गई हो, सफेद तरल पदार्थ लाल रेशमी चादर को भिगोने लगा !
तूफान खत्म हो गया था।
मैं खान से कहा- आज तुमने मुझे एक असली औरत बना दिया… एक रण्डी की तरह मेरी चुदाई की। मेरे चूत में दर्द हो रहा है लेकिन आज इसने जन्नत भी देख ली, मैंने बहुत आनन्द लिया… चुदाई का।
फिर अपनी चूत देखते हुए खान से कहा- देखो ! कितनी सूज़ गई है यह तुम्हारी चुदाई से !
खान ने कहा- हाँ ! देखो तुम्हारी चूत की छेद भी कली से कमल का फूल हो गई है। तुम्हारी चूत को मेरे लण्ड ने भोसड़ा बना दिया है सोना !
मैंने देखा, सच में चूत की छेद बड़ी हो गई थी और उसमें खान के लण्ड का सफ़ेद गाढ़ा पानी भरा हुआ था और बिस्तर पर गिरता जा रहा था।
खान ने एक उंगली वीर्य से भरी चूत में डाल कर मेरे मुंह की तरफ लाया।
मैं मुस्कराई और उसकी उंगली चाटने लगी।
फिर उसने चूत के ऊपर का वीर्य हाथों से पौंछा और मेरी चूची की उससे मालिश करने लगा और उसे चूमने चाटने लगा।
मैंने प्रेम को देखा और मुस्करा कर योनि की ओर इशारा करके कहा- जानू ! माय बेबी !! मेरी गन्दी चूत को चाट कर साफ कर दो ना प्लीज़्ज़ !!
प्रेम मेरी जांघों के बीच आया और मज़े लेते हुए धीरे-धीरे मेरी वीर्य से भरी चूत को जीभ से चाट-चाट काट साफ़ करने लगा।
मैं उसका सर सहलाने लगी।
अब मैं एक असली रण्डी बीवी, एक असली चुदक्कड़ कुतिया बन गई थी !
खान मेरे सेक्सी होंठ चूसता जा रहा था और दोनों हाथों से मेरे बड़े गांड और बड़े स्तन को सहलाता जा रहा था।













हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator