Sunday, July 13, 2014

FUN-MAZA-MASTI जरुरत मन्द--2

FUN-MAZA-MASTI
 जरुरत मन्द--2

 जय के साथ जो आज हुआ उसे जय जिंदगी भर नहीं भूल सकता था

जय सोचता हुआ जा रहा था कि आज कोई बुकिंग हो जाये तो कुछ एडवान्स मिल जायेगा फ़िर लंच करूंगा ,इसी उम्मीद मॆं जय मन लगाकर दुबारा काम करने लगा काफी देर बाद एक घर के बाहर जाकर उसने बैल बजाई तो इक खूबसूरत सी महिला ने दरवाजा खोला.

महिला के बारे में कहा जाये तो एकदम मस्त माल थी । जय ने कहा मॆं aqua sales कर्ता हूँ आप देखना चाहेंगी, उसने कहा हमारे पास पहले से ही है,ओर वो वापस जाने लगी जय की ये उम्मीद भी जाती हुई लगी ।

जय ने उसके घर से जाते जाते हुए उससे पूछ लिया मैम पहले वाला ठीक चल रह है, उसने कहा रुको मॆं देख कर आती हूँ ,वो लेडी करीब ३० साल की होगी ओर शादीशुदा भी थी. थोड़ी देर के बाद वो वापस आयी ओर बोली नहीं ठीक नहीं चल रहा है.

तुम चेक कर लो ,ओर जय अन्दर चला गया अन्दर जाकर जय ने मशीन को चेक किया तो वेसे तो वो ठीक थी. बस थोड़ी से सफ़ाई करनी थी। जय ने कहा मैम इसमे प्रॉब्लम है ठीक करने के ३०० Rs. लंगेगे.उसने मुझसे कहा पैसे ज्यादा है

मैंने कहा ठीक है आप २०० दे देना लेकिन मैं आपको बिल नहीं दूंगा { जबकी जय को मशीन ठीक करने के इजाजत नहीं थी} उसने कहा ठीक करो और जय उसको ठीक करने लग गया थोडी देर बाद मशीन ठीक होने पर जय ने उनसे रुपए मांगे ,तो वो अन्दर से आयी ओर कहा मशीन चेक करा दो तो जय ने कहा आप चला कर देख लिजीयेऔर वो जय के आगे खडी होकर चेक करने लगी जय ठीक उसके पीछे खड़ा था।

जय ने पहली बार उस महिला पर ध्यान दिया उसने ब्लाउज के के नीचे कुछ नहीं पहन रखा था. क्योकि उसके झीनें से ब्लाउज से उसकी गोरी सी कमर दिख रही थीउसकी फ़िगर भी ३४ २४ ३६ के आस पास थी अचानक वो पल्टी ओर कहा ठीक है अब बताओ कितने पैसे देने है.

जय ने कहा मैम २०० Rs. तो उसने कहा तुमने इसमे क्या सामान डाला है, और कहने लगी अपने आफ़िस में मेरी बात कराओ, अब जय कि गाड की फ़ट्फ़टी 100 की स्पीड से भी ज्यादा तेज चलने लगी। जय बुरी तरह डर गया कि आज तो उसकी नौकरी गयी।


 जय ने कहा ठीक है आप १०० ही दे दीजिये लेकिन वो फ़िर कहने लगी नहीं मेरी बात अपने ऑफ़िस मॆं करवाओ, ये कहने के
साथ वो धीरे धीरे मुस्करा रही थी पर इधर डर के मारे जय की गांड हवा लेकर फ़ूल रही थी , हार कर जय ने उनसे कहा मैम
मुझे मशीन ठीक करने की इजाजत नहीं है इस लिये मॆं आपकी बात अपने आफ़िस मॆं नहीं करा सकता।

तो उसने कहा फ़िर तुमने मशीन को क्यों हाथ लगाया, जय ने कहा जेब में एक रूपया भी नही है और भूख भी जोर कि लगी है
इसलिये कि कुछ पैसे मिल जायेंगे तो खाना खा लुगां उसने कहा क्यो salry नहीं मिलती, जय ने कहा मैम अभी मॆं नया हूँ तो
वो बोली इसके लिये तुम गलत काम करोगे तो जय ने कहा मैम वेसे तो मैंने कोई गलत कम नहीं किया लेकिन आपको लगता है
कि गलत किया है ये जानने के बाद भी कि half day हो चुका है ओर मेरे पास पैसे नहीं है जिससे मॆं लंच कर सकू इस लिये
मैंने आप की मशीन ठीक की इससे पहले जय आगे कुछ और बोलता वो बोली ठीक ठीक है बैठो .

और वो जय मेरे बारे सब कुछ पूछने लगी, मेरे शादी के बारे मॆं पूछा मैंने मना कर दिया , फ़िर मेरे गर्लफ़्रैन्ड के बारे पूछा मैंने कहा
नही है तो फ़िर वो बोली पहले कभी तुमने सेक्स किया है। उसके इस सीधे जवाल से जय की तो बोलती ही बन्द हो गयी पहले तो
जय शरमा गया.

फ़िर उसके जोर देने पर जय ने कहा नहीं तो वो बोली तुम झूठ बोले रहे हो मैंने कहा नही कभी नही किया. तो वो बोली सच बोलो मॆं
जब ही तुम्हारे पैसे दूंगी। अब जय बेचारा क्या करे और क्या ना करे आखिर में जय ने झूठ बोला दिया और उससे कहा हाँ किया है
इतना सुनते ही उसकी आखों में चमक आ गयी । वो बोली तुम एक्स्ट्रा पैसे कमाना चाहते हो साथ मे गिफ़्ट भी मिलंगे।

जय ने कहा बिल्कुल में वो काम जरुर करुंगा तो वो बोली उसके लिये तुम्हे पहले एक टेस्ट पास करना पड़ेगा अगर तुम टेस्ट मॆं पास हो
गए तो तुम्हें 1000 रुपये तो आज ही मिल जायेंगे और हर महीने १०,000 रुपये मिला करेगें । तुम्हें बस इसके लिये महीने मॆं १५ दिन
२ घंटे देने होंगे, जय ने कहा ठीक है जय बड़ा खुश हुआ। जय ने काम के बारे मॆं पूछा तो वो बोली केवल तुमको थोड़ी सी
मसाज करनी है।


जय ने कहा मुझे तो मसाज करनी आती ही नहीं है। तो वो बोली मै सिखा दूगीं जय ने कहा ठीक है। तो वो बोली चलो तुम्हे
मसाज सिखाती हूँ और तुम्हारा टेस्ट भी हो जायेगा जय ने कहा ठीक है.

फ़िर वो जय को लेकर अपने बेडरूम मे गई, वहाँ जाकर बोली पहले अपने कपडे उतारो जय अब सब कुछ समझ रहा था
एक तरफ़ तो बहुत खुश हो रहा था तो दूसरी तरफ़ उसकी डरके मारे गांड फ़टी जा रही थी कि कही कुच गड्बड ना हो जाये
नही तो वो कही का भी नही रहेगा और गाव में मा बाप की इज्जत का भी फ़लूदा बन जायेगा। फ़िर भी डरते हुए जय ने
अपने कपडे उतारे बस अंडरवियर पहने रखा.

फ़िर वो अपने कपडे उतार कर बेड पर बैठ गई ओर बोली अपना लंड दिख़ाओ तो जय हिचकिचाया तो वो आगे आयी और
उसने अपने हाथ से जय का अंडरवियर नीचे किया औरर मेरे लंड को हाथ मॆं लेकर आगे पीछे करने लगी फ़िर अंडरवियर
की ओर इशारा करके कहा इसे भी उतार दो मैंने वैसा ही किया.

उसने मेरे हाथ मॆं एक बाँडी-लोशन दिया ओर कहा इसको मेरे शरीर पर लगाओ {उस समय उसने ब्रा पैंटी पहन रखी थी }
मैने सबसे पहले लोसन उसके पेट पर लगाया फ़िर उसके पैरों पर फ़िर मैंने उनसे ब्रा ओर पैंटी के लिये पूछा तो उसने उनको उतरने
के लिये कहा तो मैने उसके कपडे उतारने शुरू किये ब्रा उतारते ही मेरा मन उसकी चूचियो को चूसने के लिये करने लगा और मैंने
अपना मुहं उसके चूचो पर रख दिया ओर उनको चूसने लगा ओर वो मेरा लंड पकड़ कर दबाने लगी उसके चूचे काफ़ी टाईट थे.

काफी देर चूचिया चूसने के बाद लोसन दुबारा लगाना शुरु किया इस दौरान मेरा लंड उसके शरीर से रगड खा रहा था और उसके शरीर
पर लोशन लगा होने के कारण जैसे ही मेरा लंड उससे कभी आगे कभी पीछे रगडता उससे मेरा लंड अब गीला होने लगा था मेरा मन
अब उसको चोदने को कर रहा था.

उसने अपनी ब्रा ओर पैंटी उतारकर मेरा अंडरवियर भी उतार दिया ओर मेरा मुंह अपनी चूत पर रख कर कहा इसको चाटो, मैने भी
वैसा ही किया मॆं पहली बार किसी की चूत चाट रहा था बडा ही अजीब सा स्वाद था मन तो नही कर रहा था पर फ़िर भी मै पैसो की
खातिर उसकी चूत को खूब मन लगाकर चाट रहा था .फ़िर उसने मेरे लंड को पकड़ कर अपने मुह मॆं ले लिया ओर उसको चूसने लगी
अब तो जैसे मै पागल हो गया था  


इतना मजा आ रहा था मैने कभी सपने मै भी नही सोचा था की सेक्स में इतना मजा आयेगा और मुझे लगने लगा
की मेरा पानी निकल जायेगा तो मैं अपने लंड को उसके मुह्ह से हटाने लगा तो उसने पूछा क्या हुआ तो मैंने कहा पानी
निकलने वाला है तो उसने मेरा लंड अपने मुह्ह से निकाल दिया ओर कहा अब तुम सबसे पहले अपना लंड मेरी गांड मॆं
डालो तो मैंने कहा आगे से नहीं डलवाओगी।

तो वो बोली आगे से ज्यादा मजा पीछे से आता है। मैने उसकी बात मानते हुए अपना लंड उसकी गांड में उतार दिया उसने
भी बिना किसी परेशानी के पूरा का पूरा लौडा अपनी गांड में ले लिया और मै भी उसे पीछे से उसको चोदने लगा काफ़ी देर
बाद जब मेरे लंड से पानी निकलने वाला था तो मैने अपना लंड बाहर निकाल लिया और उसने तुरन्त मेरा मेरा लंड अपने
मुह्ह मे ले लिया ओर जोर जोर से चूसने लगी मेरा लंड अब पानी छोड रहा था लेकिन वो सारा पानी पी रही थे

जब मेरा लंड बैठ गया तब ही उसने लंड को छोड़ा. फ़िर उसने कहा अब मेरी चूत मॆं अपनी उगंली डाल कर आगे पीछे कर मैं वैसा
ही करने लगा. थोड़ी देर के बद मेरा लंड फ़िर से तन गया ओर उसने देख कर कहा चलो अब मेरी चूत मारो मैंने अब उसकी चुदाई शुरु
की ओर उसके बूब्स को अपने मुह्ह मे लेकर चूसता रहा थोडी देर बाद उसने मेरा लंड अपनी चूत से बाहर निकाल कर अपने दोनो
बूब्स के बीच में मेरा लंड दबा कर कहा अब यहीं पर रगड़ते रहों ओर अपना पानी यहीं पर निकाल दो.

मॆं भी वैसा ही करता रहा मेरा लंड उसके बूब्स के बीच मॆं रगड़ खाता रहा फिर मेरे लंड ने उसके बूब्स पर अपना माल छोड दिया .
उसने दोबारा मेरा लंड अपने मुह्ह से साफ किया . ओर मुझे कपडे पहने को कहा ओर वो खुद बाथरूम चली गई्।

थोड़ी देर बद फ्रेश होकर आयी ओर मुझे 1000Rs. देकर कर कहा ये तुम्हारा एडवान्स है ओर मुझे एक फ़ोन नं. देकर कहा कल यहाँ पर
फ़ोन करके चले जाना तो जय ने कहा कि ये नं. किसका है तो उसने कहा कि ज्यादा सवाल जवाब नही जो कहा है बस वो करो।


उसके बाद तो जैसे जय कि जिन्दगी में पैसो को बरसात सी होने लगी हर दूसरे तीसरे दिन जय कही न कही ऐसे ही काल्स
पर जाने लगा और अगले 6 महीनों में ही उसने प्रधान जी तथा अन्य गांव वालों का कर्जा चुकता कर दिया। लेकिन इस
दौरान जय वापस अपने गांव नही गया.

जो भी पैसे थे वो अपने गांव के दोस्त योगेश के हाथ हि भिजवा दिया करता था । जब जय का सारा कर्जा उतर गया तो
जय ने सोचा चलो कुछ दिन गांव में रहकर आया जाये । लेकिन उसने सोचा की अब तो उसे यहां शहर में रहकर शहर कि
आदत पड गयी है

गांव में उसका मन कैसे लगेगा यही सोच कर उसने जाने से पहले एक कलर टेलीविजन ले लिया क्योकि उसका गांव इतना
धनी नही था सिर्फ़ कुछ गिने चुने लोगो के यहा ही टेलीविजन था वो भी ब्लैक एण्ड व्हाईट जैसे कि गांव के प्रधान जी और एक
दो लोग और थे। जय ने गांव चलने कि तैयारी कर ली थी और अपने गांव के लिए निकल पडा।

जय ने सुबह की ट्रेन पकडी और रात तक अपने गांव पहुंच गया । इस बार का जय पहले वाले शर्मीले जय से बिल्कुल
बदला हुआ था उसकी पर्सनेलिटी, लड्कियों को देखने का नजरिया उनसे बोलचाल का तरीका सबकुछ बदल चुका था। जैसे ही
जय घर पहुचां घर में घुसते ही सबसे पहले उसकी छोटी बहन जया उसे मिली जया ने जैसे ही अपने भाई जय को देखा तो
खुशी के मारे वो जय से लिपट गयी उसके गले मिलते ही जय के शरीर में 440 वोल्ट का करंट लगा।
 
 








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator