Saturday, July 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI ज़न्नत की ज़न्नत--2

FUN-MAZA-MASTI

 ज़न्नत की ज़न्नत--2

 अब आगे :
मुझे पंकज के सामने अपने पति के साथ चुदाई करने में बहुत मज़ा आ रहा था और अब मैं भी गर्म होकर अपनी कमर उचका-उचका कर नरेन का लंड अपनी चूत में डलवा रही थी। मेरे बगल में ज़न्नत भी अपनी टाँगों को उठा करके पंकज का लंड अपनी चूत से खा रही थी।
पलंग पर चार लोगों के लिए जगह कम थी और हमारे जिस्म एक-दूसरे से टकरा रहे थे। ज़न्नत का पैर मेरे पैर से और नरेन की जाँघ पंकज के जाँघ से छू रही थी।
थोड़ी देर तक मैं अपनी चूत चुदवाते हुए ज़न्नत को देख रही थी और थोड़ी देर के बाद मैंने अपना हाथ आगे बढ़ा कर ज़न्नत का हाथ पकड़ लिया।
ज़न्नत ने खुशी का इज़हार करते हुए मेरे हाथ को दबाया और अपनी कमर उचकाते हुए मेरी तरफ देख कर मुस्कुराई।
यह देख पंकज ने अपना हाथ बढ़ा कर मेरे पेट, पर मेरी चूत से थोड़ा ऊपर रख दिया। मुझे पंकज का हाथ अपने पेट पर बहुत अच्छा लगा और मैंने पंकज से कुछ नहीं कहा।
पंकज की हरकत देख कर नरेन ने भी अपना हाथ ज़न्नत की जाँघ पर उसकी चूत के पास रख दिया और ज़न्नत की जाँघों को हल्के-हल्के से सहलाना और दबाने लगा। पंकज और नरेन की इन हरकतों से हम सब में एक नई तरह की चुदास भर गई और दोनों मर्द हम दोनों औरतों को ज़ोर-ज़ोर से चोदना शुरू कर दिया।
अचानक नरेन को हमारा वो वार्तालाप याद आया जिसमे हम किसी दूसरे जोड़े के साथ चुदाई की कल्पना करते थे, नरेन ने मुझसे पूछा- विभा क्या तुम आज किसी नई चीज़ का आनन्द उठाना चाहोगी?
मैंने नरेन से पूछा- तुम्हारा क्या मतलब है नरेन? तुम और किस नए आनन्द की बात कर हो? अभी तो मुझे ज़न्नत के साथ उसके पलंग पर लेट कर तुमसे अपनी चूत चुदवाने में बहुत आनन्द मिल रहा है।
तब नरेन मुस्कुराते हुए मेरी चूचियों को अपने हाथों से मसलते हुए बोला- आज पंकज से चुदवाने का मज़ा लेने के बारे में तुम्हारा क्या ख्याल है?
मैं और नरेन कल्पना में पंकज और ज़न्नत के साथ इतनी बार एक-दूसरे को चोद चुके थे कि ये सब बातें मेरे लिए नई नहीं थीं।
इसलिए मैं नरेन से बोली, “नरेन, आज मेरी चूत इतनी गर्म हो चुकी है कि मुझे इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आज मुझे कौन चोदता है, तुम या पंकज.. बस मुझे अपनी चूत में कोई ना कोई लंड की ठोकर चाहिए और वो लंड इतनी ठोकर मारे कि मैं जल्दी से झड़ जाऊँ। इस समय मैं अपनी चूत की खुजली से बहुत परेशान हूँ।
यह सुनते ही नरेन ने पंकज की ओर मुड़ कर कहा- पंकज, क्या तुम आज एक नए आनन्द के लिए विभा की चूत में अपना लंड डालना चाहोगे? क्या तुम आज विभा को चोदना चाहोगे?
नरेन की बात सुन कर पंकज झटपट ज़न्नत की चूत में चार-पाँच कस-कस कर धक्के मारे और ख़ुशी से बोला, “ज़रूर नरेन, पर अगर ज़न्नत भी एक नए आनन्द के लिए तुम से अपनी चूत चुदवाना कहती है तो !
जब मैंने देखा कि पंकज और नरेन अपनी-अपनी बीवियों को एक-दूसरे से चुदवाना चाहते हैं, तो फिर मैंने हिम्मत करके ज़न्नत से पूछा- ज़न्नत, क्या तुम भी एक नया आनन्द लेना चाहती हो, नरेन का लंड अपनी चूत में डलवा करके उससे चुदवाना चाहती हो?
ज़न्नत थोड़ी देर तक सोचने के बाद पंकज के गले में अपनी बाँहों को डाल कर और उसके सीने से अपनी चूचियों को रगड़ते हुए बोली- क्यूँ नहीं..! अगर दूसरे मर्द के साथ विभा अपनी चूत चुदवा सकती है और यह विभा के लिए ठीक है तो मुझे क्यों फ़र्क पड़ना चाहिए? मैं भी नरेन के लंड से अपनी चूत चुदवाना चाहती हूँ और यह भी देखना चाहती हूँ कि पंकज का लंड कैसे विभा की चूत में घुसता है और निकलता है और कैसे विभा अपनी चूत पंकज से चुदवाती है। आज मैं भी विभा की तरह छिनाल बनना चाहती हूँ और किसी दूसरे मर्द का लंड अपनी चूत में पिलवाना चाहती हूँ।
और यही हम लोगों की अदला-बदली चुदाई का आगाज़ था।
ज़न्नत की बातों को सुनकर पंकज ने अपना लंड ज़न्नत की चूत से बाहर खींच लिया और नरेन से बोला- चल अब हम अपनी-अपनी बीवियाँ बदल कर उनकी चूत को चोद-चोद कर उनका भोसड़ा बनाते हैं।
पंकज की बात सुनकर नरेन ने भी अपना लंड मेरी चूत में से निकाला और ज़न्नत की ओर बढ़ गया।
पंकज भी अपने हाथ से अपना लंड पकड़ कर मेरे पास आया, मेरे पास आकर मेरी जांघों के बीच झुकते हुए उसने पहले मेरी चूत पर एक जोरदार चुम्मा दिया और फिर अपना लंड मेरी कुलबुलाती हुई चूत में लगाया और एक धक्के के साथ अपना लंड मेरी चूत के अन्दर घुसेड़ दिया।
मैंने भी अपनी कमर उचका कर पंकज का पूरा का पूरा लंड अपनी चूत में डलवा लिया। फिर मैं अपनी चूत में पंकज का लंड लेती हुई और नरेन को भी ज़न्नत की चूत में अपना लंड घुसा कर ज़न्नत की चुदाई शुरू करते हुए देखने लगी।
नरेन और ज़न्नत दोनों बड़े जोश के साथ एक-दूसरे को चोद रहे थे।
जितना तेज़ी से नरेन अपना लंड ज़न्नत की चूत में घुसेड़ता उतनी ही तेज़ी से ज़न्नत भी अपनी कमर उचका कर नरेन का लंड अपनी चूत में ले रही थी। मैं एक नया लंड अपनी चूत में डलवा कर बहुत खुश थी और खूब मज़े से पंकज का लंड अपनी चूत में पिलवा रही थी।
पंकज का लम्बा लंड मेरी चूत के खूब अन्दर तक जा रहा था और मुझे पंकज की चुदाई से बहुत मज़ा मिल रहा था। पंकज भी मेरी चूचियों को अपने दोनों हाथों से मसलते हुए मुझे चोद रहा था।
मैं बार-बार नरेन के मोटे लंड को ज़न्नत की चूत में जाता हुआ देख रही थी। नरेन भी मेरी चूत को पंकज के लंड से चुदते हुए बिना परेशानी के देख रहा था।
ज़न्नत भी नरेन के लंड को मेरी चूत मैं अन्दर-बाहर होते देख रही थी और पंकज सिर्फ़ मेरी बिना झांटों वाली चिकनी चूत को देख कर उसे चोदने में पूरा ध्यान लगाए हुए था।
इस समय मुझे लगा कि दुनिया में अपने पति को अपनी सबसे चहेती सहेली को चोदते हुए देखने का सुख अपरम्पार है और तब जबकि मैं खुद भी उसी बिस्तर पर उस सहेली के पति से अपने पति के सामने खुल्ल्म-खुल्ला चुदवा रही होऊँ।
कमरे में सिर्फ हमारी चुदाई की आवाज़ गूँज रही थी।
ज़न्नत अपनी चूत में नरेन का लंड पिलवाते हुए हर धक्के के साथ ‘श.. श.. आ.. आ..’ कर रही थी और बोल रही थी- हाय नरेन क्या मस्त चोद रहे हो… और ज़ोर-ज़ोर से चोदो मुझे, बहुत दिनों के बाद आज मेरी कायदे से चुद रही है… हाय क्या मस्त लौड़ा है तुम्हारा… मेरी चूत… लग रही है आज फट ही जाएगी… तुम रुकना मत.. मुझे आज खूब चोदो… चोद-चोद कर मेरी चूत का भोसड़ा बना दो।
नरेन भी ज़न्नत की चूची दबाते हुए अपनी कमर उठा-उठा कर हचक-हचक कर ज़न्नत को चोद रहा था और बोल रहा था- हाय मेरी चुदक्कड़ रानी… आज तक तूने पंकज का लंड खाया है, आज तुझे मैं अपने लंड से चोद-चोद कर तेरी चूत का बाजा बजा दूँगा… आज तेरी चूत की खैर नहीं…!
इधर पंकज मेरी चूत चोदते हुए बोल रहा था- हाय मेरी जान.. तुम इतने दिन क्यों नहीं मुझसे चुदवाई… आज तेरी चूत देख.. मैं कैसे चोदता हूँ… तेरी चूत मेरे लंड के लिए ही बनी हुई है… आज के बाद तू सिर्फ़ मुझसे चुदवाएगी… ले ले मेरे लंड की रानी.. ले.. मेरे लंड की ठोकर खा.. अपनी चूत के अन्दर… मज़ा आ रहा कि नहीं.. मेरी जान.. बोल ना..! बोल.. कुछ तो बोल…!
पूरे कमरे में बस पक… पक.. पका.. पक.. की आवाज़ गूँज रही थी।
तभी अचानक पंकज ने मुझे चोदते-चोदते अचानक चोदना बंद कर दिया और अपना लंड मेरी चूत से निकाल कर के मुझे पलंग पर से उठने के लिए बोला। जैसे ही मैं पलंग पर से उठी तो पंकज झट मेरी जगह पर लेट गया और मुझे अपने ऊपर खींच करके मुझसे उस पर चढ़ कर के चोदने के लिए बोला।
मैं तो गर्म थी ही और इसलिए मैं पंकज की कमर के दोनों तरफ अपने हाथों को रख कर के पंकज के लंड को अपने हाथों से पकड़ के उसके सुपारे पर एक चुम्मा दिया और पंकज के ऊपर चढ़ गई, अपने हाथों से पंकज का लंड पकड़ के अपनी चूत के छेद से भिड़ा दिया।
पंकज ने भी नीचे से मेरी दोनों चूचियों को अपने हाथों से पकड़ कर उनको दबाते हुए नीचे अपना कमर उठा कर के अपना लंड मेरी चूत के अन्दर पेल दिया।
मैं पंकज के ऊपर बैठ कर उसके लंड को अपने चूत में लेती हुई मुड़ कर देखने लगी कि नरेन ने भी ज़न्नत की चूत मारने का आसान बदल लिया है और वो अब ज़न्नत को घोड़ी बना करके उकडूँ होने के लिए कह रहा था। उसके बाद नरेन ने ज़न्नत के बड़े चूतड़ों को पकड़ कर उसे पीछे से चोदना शुरू कर दिया।
ज़न्नत घोड़ी बन कर नरेन के धक्कों का जवाब देने लगी और मैं भी पंकज को ऊपर से तेज़ी से पंकज को चोदने लगी। थोड़ी ही देर में हम चारों एक साथ झड़ गए।
झड़ते समय पंकज ने मुझे अपने से चिपका लिया और अपना लंड जड़ तक मेरी चूत में घुसेड़ कर अपना पूरा का पूरा माल मेरी चूत की गहराई में छोड़ दिया।
उधर नरेन भी ज़न्नत को अपने चिपका कर ज़न्नत की चूत अपने लंड के पानी से भर दिया। झड़ते वक़्त मैं और ज़न्नत ने अपने हाथों से पंकज और नरेन को अपने से सटा लिया था और जैसे ही चूत के अन्दर लंड का फुव्वारा छूटा.. चूत ने भी अपनी अपना रस छोड़ दिया।

 अपनी इस पहली अदला-बदली चुदाई के बाद हम सब बहुत थक गए और थोड़ी देर तक अपनी जगह पर लेट कर और बैठ करके सुस्ताने लगे।
पंकज अपना लंड मेरी चूत से बिना निकाले मेरे ऊपर ही पड़ा रहा और अपने हाथों से मेरी चूचियों से खेलता रहा और कभी-कभी मेरी होंठों पर चुम्मा दे रहा था, मैं भी पंकज को चुम्मा दे रही थी।
उधर नरेन भी ज़न्नत की चूत से अपना लंड बिना निकाले उसकी चूचियों को चूस रहा था।
थोड़ी देर के बाद जब सांस थोड़ी सी ठीक हुई तब हम लोग बिना कपड़े पहने नंगे ही ड्राइंग-रूम में आए, कमरे में आकर पंकज ने मुझे अपनी बाँहों में ले लिया और मेरी चूचियों से खेलने लगा।
उधर नरेन ने ज़न्नत को पीछे से पकड़ा और अपना झड़ा हुआ लंड उसके नंगे चूतड़ों से रगड़ने लगा।
मैं और ज़न्नत दोनों पंकज और नरेन की नंगी गोद में बैठ कर अपने अपने हाथों को पीछे करके उनके लंड को सहलाना शुरू कर दिया।
तभी पंकज ने ज़न्नत से एक गिलास पानी माँगा, ज़न्नत नंगी ही रसोई की तरफ चल दी और नरेन भी उसके पीछे-पीछे चल दिया।
पंकज एक सोफे पर बैठ गया और मुझे खींच कर अपनी गोद में बिठा लिया। मेरे नंगे चूतड़ उसके लम्बे लंड से छू रहे थे। नरेन और ज़न्नत रसोई से ड्रिंक्स और खाने का सामान लेकर वापस आए।
नरेन ने भी ज़न्नत को अपनी गोद में अपने लंड पर बिठा लिया और उसके चूतड़ों से खेलने लगा। इस तरह से दोनों लोग एक-दूसरे की पत्नियों के नंगे बदन से जी भर के खेलने लगे।
अचानक नरेन ने पंकज से पूछा- पंकज, बताओ तुमको विभा कैसी लगी, खास कर उसकी चूत तुम्हें पसंद आई या नहीं?
पंकज ने उत्तर दिया- क्या बात करते हो नरेन..! विभा को चोदने में तो मज़ा आ गया… अपने चूतड़ उठा-उठा कर… क्या चुदवाती है..! और सबसे मज़ा विभा की चूची मसलने में है, क्या मस्त चूची है विभा की…! कब से मैं ऐसी मस्त बड़ी-बड़ी चूचियों वाली औरत को चोदने के चक्कर में था, पर तुम बताओ कि तुम्हें ज़न्नत को चोदने में कैसा मज़ा आया?
नरेन बोला- यार पंकज, मुझे भी ज़न्नत की कसी हुई चूत चोदने में बड़ा मज़ा आया… मेरा लंड ज़न्नत की चूत में फँस-फँस कर घुस रहा था। ज़न्नत जब अपनी टांग उठा कर अपनी चूत में मेरा लंड पिलवा रही थी तब मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। मैं भी बहुत दिनों से एक छोटी-छोटी चूचियों और बड़े-बड़े चूतड़ों वाली औरत को चोदने के सपने देख रहा था। चाहो तो विभा से पूछ लो।
मैंने कहा- हाँ नरेन को तो बस ज़न्नत जैसी बीवी चाहिए थी। नरेन अपनी औरत को उल्टा लिटा करके पीछे से चूत में चोदना पसंद करता है और साथ ही साथ उसके भारी-भारी चूतड़ों से खेलना पसंद करता है।
यह सुन कर ज़न्नत बोली- अच्छा तो नरेन को मेरे जैसी और पंकज को विभा जैसी बीवी चाहिए थी, फिर हम क्यों ना एक-दूसरे से जीवन भर के लिए पति और पत्नी को बदल लें? वैसे मुझे भी नरेन के लंड की चुदाई बहुत अच्छी लगी। चूत चुदवाते वक़्त लग रहा था कि मेरी चूत पूरी की पूरी भर गई है।
नरेन तब झुक कर ज़न्नत के होंठों को चूमते हुआ बोला- ज़न्नत, थैंक्स फॉर दि कॉंप्लिमेंट्स… वैसे सारी उम्र का तो मैं नहीं जानता, पर मैं विभा को ज़न्नत से बदलने के लिए हमेशा तैयार हूँ। मुझे ज़न्नत की चूत में लंड पेलना बहुत अच्छा लगा।
यह सुन कर पंकज बोला- यार नरेन, क्या बात है। तूने तो मेरे मन की बात कह डाली। तुम भी जब चाहो ज़न्नत के साथ मज़ा ले सकते हो, उसकी चूत चाट सकते हो, उसकी चूत चोद सकते हो, चाहो तो तुम ज़न्नत की गान्ड में अपना लंड भी घुसेड़ सकते हो। नरेन, कल शनिवार है और अगर तुम चाहो तो विभा को मेरे पास ही कल तक रहने दो और तुम विभा की जगह ज़न्नत को अपने साथ घर ले जाओ।
नरेन ने उत्तर दिया- पंकज, इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है। मैं विभा को तुम्हारे पास छोड़ जाता हूँ और तुम ज़न्नत को कल शाम को आकर ले जाना, लेकिन पहले हम लोगों को ज़न्नत और विभा से भी पूछ लेना चाहिए कि उनकी क्या राय है। क्या वो अपने पति की गैर मौजूदगी में किसी और के लंड अपने चूत में पिलवाना चाहेंगी या नहीं?
नरेन की बात सुन कर ज़न्नत सबसे पहले बोली- विभा की बात तो मैं जानती नहीं, लेकिन मुझे जब नंगी करके पंकज के सामने एक बार नरेन चोद चुका है तो मुझे अब कोई फरक नहीं पड़ता कि नरेन दोबारा मुझे पंकज की गैर मौजूदगी में चोदता या पंकज के सामने चोदता। मुझे तो इस समय बस नरेन की चुदाई की खुमारी चढ़ी हुई है और मैं फिर से नरेन के लंड अपने चूत में पिलवाना चाहती हूँ।
 
ज़न्नत की बातों को सुन कर मैं भी तब पंकज के लंड को अपने हाथों से मरोड़ते हुए बोली- हाय मेरी छिनाल ज़न्नत रानी, तू एक बार नरेन का लंड खाकर ही उस पर फिदा हो गई? कोई बात नहीं, जा मैं आज और कल तक के लिए तुझे नरेन का लंड में दिया… जा तू अपनी चूत मेरे प्यारे नरेन के लंड से चुदवा या अपनी गान्ड मरवा… मैं आज रात तेरे पति के लण्ड से अपना काम चला लूँगी। वैसे ज़न्नत मेरी जान, तेरा ठोकू खूब दम से ठोकता है अपना लंड। मुझे तो मज़ा आ गया और तुम लोगों के जाने के बाद मैं तो पंकज से फिर अपनी चूत में उसका लंड ठुकवाऊँगी।
ज़न्नत और मेरी बातों को सुन कर पंकज और नरेन बहुत खुश हो गए और हम लोगों को ढेर सारी चुम्मियाँ दीं और चूचियाँ मसलीं।
फिर नरेन ज़न्नत को मेरे कपड़े पहना कर अपने साथ ले गया और मुझे पंकज के पास नंगी छोड़ गया। सच बताऊँ तो पंकज और मैं अपने इस पहली अदला-बदली चुदाई के अनुभव से इतने उत्साहित हुए कि नरेन और ज़न्नत के घर से जाते ही फिर से चुदाई में लग गए।
बाद में नरेन ने बताया कि उसने भी घर जाकर सारी रात ज़न्नत को मेरे बिस्तर पर पटक कर खूब चोदा।
नरेन और ज़न्नत के जाते ही पंकज ने सबसे पहले मुझको अपने बाँहों में लेकर के खूब चूमा और मेरी दोनों चूचियों को दबाया, मसला और चूसा फिर मुझे अपनी गोद में नंगी ही उठा लिया और बिस्तर पर ले आया।
बिस्तर पर लाकर पंकज ने मुझे बिस्तर पर लिटा दिया और खुद मेरे बगल में लेट कर मेरी चूचियों को दबाते हुए बोला- विभा मेरी जान, मैं तुम्हें आज सारी रात जैसा तुम चाहोगी वैसे चोद कर पूरा मज़ा देना चाहता हूँ। बोलो आज रात मेरे साथ तुम अपनी चूत कैसे चुदवाना चाहती हो?
मैंने भी पंकज के मुँह से अपनी एक चूची लगाती हुए बोली- तो फिर मैं जैसे कहूँ वैसे मुझे धीरे-धीरे चोद कर सारी रात मुझे और मेरी चूत को मज़ा दो।
पंकज ने पूछा- तो बताओ मैं क्या करूँ… जो तुम बताओगी वही मैं करूँगा।
मैंने पंकज से अपने ऊपर नंगे लेट कर पहले मेरा सारा नंगा बदन चूमने और चाटने के लिए कहा। पंकज झट से मेरे ऊपर चढ़ कर मेरी नंगे बदन को सर से पैर तक चूमने लगा। पहले उसने मेरे होंठों को खूब चूमा, फिर मेरी चूचियों को खूब चूसा। उसके बाद मेरे पैर से लेकर मेरी जगहों तक मेरे बदन को खूब चूमा और चाटा। पंकज ने मेरे पेट को, मेरी नाभि को, मेरी चूत के ऊपर के उभरे हुए त्रिकोण को जी भर के चाटते हुए मेरी सब जगहों और मेरे पैरों को खूब चाटा।
मुझे पंकज के इस तरह से चूमना और चाटना बहुत अच्छा लग रहा था और पंकज भी बहुत मन लगा कर के मेरा सारा बदन चूम रहा था और चाट रहा था।
इतनी चुम्मा-चाटी के बाद भी अभी तक पंकज ने मेरी चूत के अन्दर अपनी जीभ नहीं घुसेड़ी थी।
अब मेरी चूत के अन्दर चीटियाँ रेंगना चालू हो गईं।
फिर उसके बाद मैं पेट के बल लेट गई और पंकज से फिर अपने सारे बदन को पीछे से चाटने को कहा। पंकज फिर मेरी गर्दन को, मेरी पीठ को और मेरे पैरों को चाटने लगा। अब मैंने पंकज से मेरे चूतड़ों को चाटने को कहा।
कहानी जारी रहेगी।




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator