Sunday, July 27, 2014

FUN-MAZA-MASTI सौतेला बाप--23

FUN-MAZA-MASTI

 सौतेला बाप--23

अब आगे
*********


 और वो दोनो ये नही जानते थे की जिस बात को सोचकर वो दोनो इतने परेशान हो रहे हैं, ऐसा कुछ है ही नही...काव्या ने तो बस अपनी झूटी कहानी सुनाकर समीर के मन मे जगह बनानी चाही थी ..वो शायद नही जानती थी की उसका झूठ कितनी बड़ी मुसीबत लाने वाला है.

समीर और काव्या के जाने के बाद रश्मि बड़ी ही बेचैनी से अपने कमरे मे बैठी हुई वही सब सोच रही थी ...अचानक उसे कुछ याद आया .... उसने झट से अपना मोबाइल उठाया और अपनी पुरानी सहेली रीना का नंबर मिलाया, रीना उसके घर के पास ही रहती थी..अभी भी वो वहीं रहती है और दोनो मे अक्सर बातें भी होती रहती है..

वो अपने घर पर ही थी..थोड़ी देर इधर -उधर की बातें होने के के बाद रश्मि बोली : "अच्छा सुन , वो लड़का याद है , विक्की, को अपनी गली मे ही रहता था, कोने वाले घर मे ...वो लोग अभी वहीं रहते हैं क्या ..''

विक्की का नाम सुनते ही रीना आग बाबूला हो उठी : "नाम ना ले उस कमीने का ...सभी का जीना दुश्वार कर रखा है उसने ...तुझे तो पता है, उसकी माँ है नही, घर मे उसका शराबी बाप है,वो उसे कुछ कहता नही है..हर समय चौराहे पर अपने यार दोसों के साथ खड़ा होकर हर आने-जाने वाली औरतों और लड़कियों को छेड़ता रहता है ..लड़कियों की तो समझ आती है, पर हमारे जैसी औरतों मे क्या दिखता है उसको ... मेरी बेटी को भी छेड़ता है कमीना ..और जब मैं निकलती हू तो मुझे भी ..जीना दूभर करके रखा हुआ है ..सुबह शाम वहीं बैठा रहता है..दोपहर मे उसका कॉलेज होता है, वरना इस टाइम भी वहीं मिलता ...साला हरामजादा ...''

रीना ने जी भरकर विक्की को गालियाँ दी ..फिर बोली : "पर तू क्यो पूछ रही है उसके बारे मे ...''

रश्मि : "वो बस ऐसे ही ...अच्छा सुन, अभी मैं रखती हूँ , लंच की तैयारी करनी है ..''

उसने जल्दी से फोन रख दिया....उसे पता तो चल गया था की विक्की कॉलेज जाता है और शाम को ही मिल सकेगा..उसने तो पहले से ही सोचकर रखा था की आज किसी भी हालत मे वो उससे जाकर मिलेगी..

फिर वो अपने दूसरे कामों मे व्यस्त हो गयी..

शाम कब हो गयी उसको भी पता नही चला..

समीर अपने ऑफिस में कुछ काम कर रहा था की रिसेप्शन से फोन आया इंटरकम पर : "सर ...आपकी बेटी आई है ..''

समीर : "तो इसमे पूछने वाली क्या बात है ईडियट, अंदर भेजो उसको...''

रिसेप्शनिस्ट सहम गयी...वो बेचारी तो अपना काम कर रही थी..उसने काव्या को अंदर भेज दिया..

काव्य ने वही सुबह वाली जींस और येल्लो कलर का टॉप पहना हुआ था , वो उसमे बड़ी सेक्सी लग रही थी

कुछ देर तक बैठने के बाद वो दोनो मॉल की तरफ चल दिए..जिसके बारे में समीर ने पहले से ही सोच रखा था

शाम के 6 बज रहे थे ... घर पर बैठी रश्मि भी तैयार होकर विक्की से मिलने के लिए चल पड़ी.


रश्मि का दिल जोरो से धड़क रहा था...वो मन ही मन सोचती जा रही थी की कैसे बात करेगी वो विक्की से...जाते ही उसको डांटेगी ...या थप्पड़ मारेगी...या फिर उसके बाप से उसकी शिकायत करेगी...पर पता भी तो चले की आख़िर मामला कहाँ तक पहुँचा है...उसने निश्चय कर लिया की पहले आराम से ही बात करेगी...अगर नही माना तो फिर पुलिस की धमकी या फिर कुछ और करेगी.

अंधेरा होने को था ..वो अपने पुराने मोहल्ले के बाहर ही उतर गयी..थोड़ी दूर ही था वो चोराहा ,जहाँ वो लुच्चा अपने यार-दोस्तों के साथ खड़ा होता था..

रश्मि को दूर से ही उन लोगो का ग्रूप दिखाई दे गया...हमेशा कि तरह आने-जाने वाली हर औरत को घूर कर गंदी-2 फब्तियाँ कस रहे थे..एक दूसरे के हाथ पर ताली मार रहे थे...हंस रहे थे..

वो धीरे-2 चलती हुई वहाँ पहुँची..और उसकी नज़रें विक्की को तलाशने लगी...सभी लड़के उसको यूँ खड़ा होकर किसी को ढूंढता हुआ देखकर हैरान थे..…रश्मि ने सभी के चेहरे देख लिए पर उसमे विक्की कहीं नही था..ज़्यादातर लड़के उसकी गली के ही थे..जो उसकी आँखों के सामने बड़े हुए थे..और अब देखो ज़रा,बेशर्मो की तरह सभी के हाथ मे सिगरेट है..और चेहरे पर कमीनापन.

एक लड़के सूरज ने उसको फट से पहचान लिया..वो बोला : "अरे ...रश्मि आंटी ... आप ..आज यहाँ कैसे ..?''

उसने झट से अपने हाथ मे पकड़ी हुई सिगरेट फेंक दी.

दूसरे लड़के शायद उसको पहचान नही सके थे..वो उसके कान के पास जाकर फुसफुसाए : "बे कौन है ये माल भाई...हमे भी तो बता दे..''

सूरज उनकी तरफ मुड़ा और बोला : "अरे भूल गया...ये वो पीले वाले मकान मे रहती थी ना..अरे यार...वो ..काव्या की मम्मी ....''

काव्या का नाम सुनते ही सभी को याद आ गया की वो कौन है...रश्मि के तो तन बदन मे आग सी लग गयी, उन लफंगो के मुँह से अपनी बेटी का नाम सुनकर.

वो भड़कती हुई सी बोली : "शरम नही आती तुम लोगो को...ऐसे यहाँ खड़े होकर बदतमीज़ी करते हुए...''

सूरज तपाक से बोला : "अरे आंटी...आप तो ऐसे बोल रे हो जैसे हम यहाँ पहली बार खड़े हैं..हम तो रोज ही यही खड़े होते हैं..अब इसके लिए भी आपकी परमिशन लेनी पड़ेगी क्या ..हा हा हा..''

और वो अपने दोस्तों के हाथ पर ताली मारकर ज़ोर से हंसा.

रश्मि को गुस्सा तो बहुत आया..पर वो कुछ ना बोल पाई..

रश्मि : "वो...वो विक्की कहाँ है ..''

रश्मि के मुँह से विक्की का नाम सुनते ही सारे यार दोस्त एक दूसरे का चेहरा ताकने लगे...उनमे ख़ुसर फुसर शुरू हो गयी...एक दूसरे से पूछने लगे की विक्की ने ये माल कब फँसाया..

रश्मि भी उनकी बातें सुन पा रही थी..पर दाँत पीसकर रह गयी.

वो एकदम से भड़क कर बोली : "मैने पूछा विक्की कहाँ है..''

तभी पीछे से आवाज़ आई : "तुमने पुकारा और हम चले आए...दिल हथेली पर ले आए रे....हे .....''

और विक्की किसी फिल्मी स्टाइल मे रश्मि के पीछे से प्रकट हुआ..उसके हाथ मे लाल रंग की सिगरेट की डिब्बी थी..जिसे वो दिल की तरह रश्मि के सामने पेश कर रहा था.

रश्मि ने उसके चेहरे को देखा तो उसका गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुँचा...पर तभी उसके अंदर से आवाज़ आई की जैसा वो सोच कर आई थी उसके अनुसार ही चलना चाहिए..उसने अपनी आँखे बंद की और थोड़ा शांत हुई..

तब तक विक्की बोला : "नमस्ते आंटी ...क्या बात है..आप इतने दिनों के बाद आई यहाँ...हम लोगो को तो भूल ही गयी..आप लोगो के चले जाने के बाद ये मोहल्ला इतना वीरान सा हो गया है''

उसका इशारा काव्या की तरफ भी था.

विक्की की बात सुनकर सभी दोस्त फिर से हँसने लगे.

रश्मि : "मुझे तुमसे कुछ बात करनी है....अकेले में ..''

सूरज ये सुनते ही बोल पड़ा : "वाह गुरु.....सही है...''

विक्की ने उसको घूर कर देखा...वो एकदम से चुप हो गया.

विक्की भी सोचने लगा की ये अचानक रश्मि आंटी उससे क्या बात करने के लिए आई है...वो कुछ ना बोला और उनके साथ एक कोने की तरफ चल दिया.दोनों पास ही बने एक पार्क के बहार एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए

एकांत मिलते ही रश्मि ने उसके उपर सवालों की बौछार कर दी : "तुम्हारा और काव्या का क्या चक्कर चल रहा है...कब से चल रहा है ये सब ...तुम्हारी इतनी हिम्मत कैसे हुई उस छोटी सी बच्ची को अपने जाल मे फँसाने की ...मकसद क्या है तुम्हारा ...किस हद तक जा चुके हो तुम दोनो ??"

विक्की अपनी फटी हुई आँखों से उसकी बातें सुनता रहा और सोचने की कोशिश करने लगा की आख़िर ये माजरा क्या है...वो सोचने लगा की रश्मि ऐसा क्यो बोल रही है..उसने तो आज तक काव्या को देखने और एक दो बार छेड़ने के अलावा कुछ किया भी नही था...और जब से ये लोग यहाँ से गये हैं, उसने तो काव्या को देखा भी नही ..
पर वो ऐसा कुछ बोल रही है इसका मतलब कोई गड़बड़ ज़रूर है...शायद इन्हे कोई ग़लतफहमी हुई है...पर अगर ग़लतफहमी हुई है तो वो काव्या से पूछ कर अपनी ग़लतफहमी दूर कर सकती थी..पर वो सीधा उसके पास आई है..यानी काव्या को पता नही है..

उसका शैतानी दिमाग़ तेज़ी से चलने लगा..उसे वो बात भी याद आ गयी जब काव्या उसको आख़िरी बार मिली थी और उसने कहा था की वो जा रही है यहाँ की गंदगी से दूर जहाँ उसके जैसे कुत्ते ना हो..

अपनी वो बेइजत्ती याद आते ही विक्की की झांटे सुलग उठी..उसने मन ही मन सोच लिया की अब वो दिखाएगा की ये कुत्ता किस हद तक जा सकता है ...

वो एकदम से गरजकर बोला : "साली...मुझपर क्यो चीख रही है....अपनी बेटी से जाकर पूछ ..वो ही बताएगी की हम किस हद तक जा चुके हैं ...''

उसके मुँह से अपने लिए गाली सुनकर रश्मि एकदम से सहम गयी...उसने तो इसके बारे मे सोचा भी नही था की अगर विक्की इस तरह से चोडा हो गया तो वो क्या करेगी..वो उसकी बेटी के बारे मे ऐसे बोल रहा है यानी ज़रूर कुछ ना कुछ बात है..

विक्की : "सोच क्या रही हो आंटी...आपको शायद पता नही है..मेरे ऊपर अँधा विश्वास करती है तेरी बेटी...अगर मैं रात के 2 बजे उसको मिलने के लिए बुलाऊ ना, नंगे पैर भागी चली आएगी...और मैं जो कह दू ना, वो बिना सोचे समझे कर देगी...''

इतना सुनते ही रश्मि का गुस्सा फिर से फुट पड़ा, उसने एक झनझनाता हुआ सा थप्पड़ विक्की के गाल पर दे मारा..विक्की की आँखो के सामने तारे दिखाई देने लगे...पर वो थप्पड़ तो आने वाले मज़े की शुरूवात थी..इसलिए वो कुछ ना बोला और मक्कारों की तरह हँसने लगा.

रश्मि : "तुम्हारी जुर्रत कैसे हुई मेरी बेटी को फुसलाने की...वो तुम्हारे चुंगल मे कैसे फंसी , ये तो मैं नही जानती, पर आज के बाद तुमसे वो नही मिलेगी, इसका मैं भरोसा दिलाती हू तुझे...कमीने..तू मेरी बेटी से दूर ही रह, यही तेरे लिए बेहतर है..वरना मैं पुलिस मे रिपोर्ट करवा कर तुझे अंदर करवा दूँगी..समझा..''

विक्की : "ये पुलिस की धमकी मुझे मत दो आंटी...अगर मैं अपनी औकात पर उतर आया ना तो तेरी और तेरी बेटी की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर दूँगा...तेरे नये पति को तेरे बारे मे ऐसी -2 बातें बोल दूँगा की वो तुझे अपने घर से निकाल कर बाहर करेगा..और फिर तू घूमती रहना अपनी बेटी के साथ सड़कों पर..और तेरी बेटी की कुछ तस्वीरें है मेरे पास, जिनके बारे मे वो खुद भी नही जानती, अगर तूने ऐसी कोई हरकत की तो उन सभी पिक्चर्स को नेट पर डलवा कर तेरी बेटी की ऐसी बदनामी करवाऊंगा की तू जीते जी मर जाएगी..''

उसकी ये बात सुनते ही रश्मि के पैरों के नीचे से ज़मीन निकल गयी...जिस बात का डर था वही हुआ..उस कमीने के पास काव्या की कुछ आपत्तिजनक पिक्चर्स है..हे भगवान , ये क्या अनर्थ कर दिया काव्या ने, ऐसी नासमझी की उम्मीद नही थी उसको काव्या से..

पर वो बेचारी नही जानती थी की ये सब विक्की की एक चाल थी...ना तो उसका काव्या के साथ कोई ताल्लुक था और ना ही उसके पास उसकी कोई आपत्तिजनक फोटो थी..वो तो बस अंधेरे मे तीर मार रहा था, अगर तीर निशाने पर लगा तो उसके तो वारे न्यारे हो जाने थे..वो गौर से रश्मि के चेहरे पर आ-जा रहे भाव को देख रहा था.

कुछ देर सोचने के बाद रश्मि बोली : "तुम आख़िर चाहते क्या हो...''

विक्की : "ये उमर ही ऐसी होती है आंटी...इसमे तो सिर्फ़ एक ही चीज़ को चाहा जाता है...''

और उसने बड़ी ही बेशर्मी से अपने होंठों पर अपनी जीभ फेरी और उसे पूरी तरह गीला करके चमका दिया.

रश्मि गुस्से से भभक रही थी....उसकी नसों का खून उबल कर बाहर आने को था...पर वो कुछ ऐसा वैसा करके बात को बिगाड़ना नही चाहती थी..

रश्मि समझ गयी की वो अपनी औकात पर उतार आया है...अभी शायद बात उस हद तक नही पहुँची है जितना वो सोच रही है..पर जिस तरह से विक्की का हौसला है,वो समझ रही थी की बात वहाँ तक पहुँचने मे भी टाइम नही लगेगा..

रश्मि : "तुम काव्या से दूर हो जाओ...और मुझे वो फोटोज भी दे दो , इसके लिए मैं तुम्हे मुँह माँगी कीमत देने के लिए तैयार हू..''

अब तो विक्की को पूरा विश्वास हो गया की उसका तीर निशाने पर लगा है...क्योंकि सिर्फ़ उसकी बात मानकर ही रश्मि उसे पैसे देने के लिए तैयार हो गयी है...उसने मन मे ठान लिया की अब रश्मि की इस मजबूरी का फायदा वो ज़रूर उठाएगा..

उसने हिम्मत दिखाते हुए कहा : "आंटी जी...हर चीज़ की कीमत सिर्फ़ पैसों से नही तोली जाती...''

और इतना कहते-2 उसने अपना दाँया हाथ सीधा उसके बाँये मुम्मे के उपर रखकर ज़ोर से दबा दिया.

रश्मि को एक पल के लिए तो समझ नही आया की ये हुआ क्या है...उसने तो विक्की से ऐसी हरकत की कोई उम्मीद भी नही की थी ..और जब तक वो रिएक्ट कर पाती, विक्की ने उसके मुम्मे को बुरी तरहा मसल कर उसके निप्पल को अपनी उंगलियों के बीच फँसा कर ज़ोर से निचोड़ दिया था..

वो दर्द के मारे चिहुंक उठी..और उसने एक तेज धक्का देकर विक्की को दूर किया ..और ज़ोर से चिल्लाई : "ये क्या बदतंमीजी है...तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे साथ ये सब करने की...''

विक्की बेशर्मों की तरह हंसता हुआ बोला : "अरे आंटी ...आप तो नाराज़ हो गयी...ये तो बस मेरी बचपन से तमन्ना थी की किसी दिन आपके मुम्मो को ऐसे पकड़ कर दबा दू ..आज आप इतने पास खड़ी हो तो मुझसे सब्र नही हुआ...इसलिए कर डाला...वैसे एक बात बोलू,आप ऐसी हालत मे नही है की मुझे किसी भी बात के लिए मना कर सको...वरना इसका अंजाम तो आप जानती ही हो...''

उसकी धमकी भरी बात सुनकर वो सहम गयी...एक पल के लिए अपनी बेइजत्ती और दर्द भूल कर वो चुपचाप खड़ी हो गयी और अपनी नज़रें नीचे झुका ली.

विक्की : "हाँ ...ये सही है...ऐसे ही रहा करो मेरे सामने, आगे से अगर तुमने मुझसे उँची आवाज़ मे बोली या मुझे आँखे दिखाई तो ये तेरी बेटी के लिए अच्छा नही होगा...''

रश्मि कुछ ना बोली...उसने हाँ मे सिर हिला दिया.

रश्मि : "देखो विक्की....तुम्हारे मन मे जो भी है...वो मुझे बता दो...आख़िर क्या चाहते हो तुम मेरी बेटी से..''

विक्की : "उसकी कुँवारी चूत मे अपना लंड डालना चाहता हू...सुन लिया...अब खुश है..''

विक्की के मुँह से एकदम से ऐसी बेशर्मी भरी बात सुनकर रश्मि अवाक सी होकर उसे देखती रह गयी...उसकी खुली आँखो के सामने एकदम से पिक्चर सी चलने लगी..जिसमे विक्की और काव्या पूरे नंगे होकर एक दूसरे को चूमने मे लगे हुए थे...और जब चुदाई की बारी आई तो काव्या के मना करने के बावजूद उसने उसकी छोटी सी चूत मे अपना मोटा लंड एक ही झटके मे पेल दिया...उसकी फूल सी बेटी की चूत मे से खून का फव्वारा निकल पड़ा...वो दर्द से छटपटाने लगी...चिल्लाने लगी..पर वो दरिंदे की तरह काव्या की चुदाई करता रहा...और फिर काव्या भी उसका साथ देने लगी...फिर ऐसा रोज होने लगा और धीरे-2 वो उसकी पर्सनल रंडी बनकर रह गयी..




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator