Thursday, July 10, 2014

हिंदी सेक्सी कहानियाँ महक का जादू--33

हिंदी सेक्सी कहानियाँ

महक का जादू--33

अब आगे ..............

सुबह आठ बजे जब रिया की आँख खुली तो उसने महक को उठाया ……

हमारा हनीमून कपल तो एकदूसरे के बाहों में सोया था …..

रिया और महक ने उन्हें डिस्टर्ब करना ठीक नहीं समझा …..

दोनों तैयार हो के घर चली गयी …..

घर जाते जाते वो बाते करने लगी …..

महक: यार रिया …..अब तो रहा नहीं जाता रे ….

रिया: हा यार …. इतनी मस्त चुदाई देख कर …. मैं भी बड़ी बेचैन हुयी हु ….

महक:यार जल्दी से पापा को पटाना पड़ेगा……

रिया: और मुजे भय्या को …..

महक:अगर जल्द ही कुछ जुगाड़ नहीं हुआ न …. चुदाई का …. तो मैं मर जाउंगी …

रिया: जरा धीरज रख मेरी बन्नो …… देख तू जल्द ही चुदेगी …..

महक:तेरे मुह में घी शक्कर ……

रिया: अब … रस्ते पे नंगी होगी क्या …..

महक:किसलिए…..

रिया: घी शक्कर तो तेरी चुत से ही मिलेगा ना ….

महक: धत्त…..

बातो बातो में दोनों घर पहुंची ……

दिन में दोनों का मन ही नहीं लग रहा था ……

रह रह कर …. सौम्या के पापा का मोटा लंड …. याद आ रहा था ….

दोपहर में महक की आँख लगी ……

उस कच्ची नींद में उसने सपने में देखा की …
.
उसके पापा पलंग पे लेटे है …...

और वो उनके सर के पास खड़ी है…..

अरे…. ये क्या ….. उसके शर्ट के सारे बटन खुले थे …..

पापा उसके निप्पलस को चुटकी में लेकर दबा रहे थे ......
स्स्सस्स्स्सस्स्स.........ह्ह्हाय....



दशहरी आमो जैसी उसकी रसीली चुचिया ….. पापा के मुह के सामने परोसी थी …..

और उसके पापा चटखारे ले ले कर ….वो मस्त चुचिया चूस रहे थे …


जैसे उसे अपने पापा के होठो का स्पर्श महसूस हो रहा था ……

उसकी चुत से रस की धाराये बहने लगी ……


फ़ोन के रिंग से उसकी नींद टूटी…….

उसने देखा रिया का फोन था …….

महक ने अनमने तौरसे फ़ोन उठाया और बोली “ बोल रिया …..”

रिया: सो रही थी क्या ……

महक:हा रे ,,,,, सपने में पापा मेरे बूब्स चूस रहे थे …..

रिया: आय...हाय ...मेरी जान …. बड़ा मजा आया होंगा…..

महक: अभी मजा आना शुरू ही हुवा था … की तूने टांग घुसा दी ….

रिया: सॉरी यार … तुझे डिस्टर्ब किया…..

महक: चल ….जाने दे अब….. तू बता कैसे फ़ोन किया था …

रिया:एक खबर सुनानी थी ….

महक कैसी खबर…..

रिया:तू गेस कर ना …..

महक: तेरा भय्या आ गया क्या….

रिया: आया तो नहीं लेकिन अगले हप्ते आने वाला है …..

महक: तो अब तेरी भी चुदाई पक्की…..

रिया: हा यार….. मेरा तो दिल अभी से धड़क रहा है …

महक: दिल धडक रहा है की …. चुत फडक रही है …..

रिया: वो तो …… तड़प रही है … भय्या के लंड के लिए ……

महक: अब तो तेरे मजे ही मजे है …. जान ….

रिया: अब तू भी कुछ कर…...जल्दीसे….कितने दिन तडपेंगी….

महक:कर तो रही हु ना…..कितनी बार फोन किये पापा को ….

रिया:मेरी जान …. तू शरमाती बहोत है …. चुदाई करवानी है तो ….. जरा बेशरम बन ……. जरा नहीं …. पक्की बेशरम बन

महक: यानी…..

रिया:अपने पापा को उकसा…...इतना की उनके दिल में तुझे चोदने के सिवा दूसरा कोई भी ख्याल ना आये …ऐसी ऐसी बाते कर के तेरे पापा के आँखों के सामने तेरा मदमस्त बदन नजर आये …..बतोबतो में तेरे चुदास की उन्हें हिंट दे …

महक: मैं कोशिश करती हु …..

रिया: कोशिश नहीं मेरी जान … तू पक्का अपने पापा को अपने पे लट्टू बना …..

महक: ओके … बाबा मैं पापा को अपने पे लट्टू करवाती हु …..

रिया: ये हुयी ना बात …… बेस्ट लक …..

फिर बहुत देर तक दोनों में इधर उधर की बाते हुयी……

रिया का फोन रखने के बाद …. महक ने अपने पापा को फ़ोन लगाया…..

पापा: बोल महक बेटा..

महक: पापा…..आप तो मुझे भूल ही गए…..

पापा: अरे...नहीं तो बेटी …..

महक: तो फिर कल फ़ोन क्यों नहीं किया…..

पापा: किया था बेटी …… पर लग नहीं रहा था…..

महक के ध्यान में आया….. की सौम्या के सुहागरात के वक्त उसने अपना फ़ोन बंद रखा था ….

इसलिए उसने जादा नहीं छेडा….. उसने बात घुमा दी ….

महक: पापा आप यहाँ कब आने वाले हो ….

पापा:जल्द ही आता हु बेटी…..

महक:आप तो ये कब से बोल रहे हो …. लेकिन आ नहीं रहे

पापा: हा बाबा … जल्दी ही आता हु ….

महक:आप नहीं समझ रहे...पापा…. मुझे बहोत तकलीफ हो रही है

पापा: कैसी तकलीफ ….क्या हुआ

महक:आपको बताया तो था…..

पापा:क्या….

महक: क्या पापा आप भी….. मैंने बताया था ना … की मुझे कुछ शौपिंग करनी है,,,,,

पापा: आर हां बताया तो था…… लेकिन इसमें तकलीफ किस बात की हो रही है बेटी …….

महक:अब आपको कैसे बताऊ… मुझे तो शर्म आ रही है ….

पापा: अरे बता तो बिटिया…..

महक: वो….मेरी साइज़ बढ़ने की वजह से तकलीफ होती है पापा…..

पापा: मैं समझा नहीं बेटा…….

महक जानबूझकर ...अटक अटक के बोली …….वो ….वो… मेरी छाती ……. मेरे अंडर गारमेंट्स बहोत टाईट ….होते जा रहे है पापा…..

पापा खामोश रहे ….

महक: दोनों भी जगह बहोत फिट हो रहे है …….

अब क्या बोले ये पापा को सूझ नहीं रहा था ….

महक ने आगे बोलना शुरू रखा…..

“ये बात सिर्फ मैं आपको ही बता सकती हु ना पापा…”

पापा: हा बेटी…..मैं जानता हु ...अब तू बड़ी होने लगी है …. ऐसा होता ही है …...

महक: पापा मेरी समिझ बहोत ही टाईट हो रही है …..मेरी छाती दब जाती है ….

पापा: तो नयी ब्रा खरीद लो ना….

महक: उसके लिए तो आपको बुला रही हु ना पापा….

पापा: ठीक है …. मैं करता हु कुछ….

महक: और पापा अबकी बार ….जरा फुरसत से रुकना यहाँ…...मुझे आपसे ढेर सारी बाते भी करनी है ….

पापा: ठीक है बेटी …… मैं कल बताता हु …..

महक: पक्का….

पापा:हा बाबा …. पक्का

फिर थोड़ी और बाते हुयी और महक ने फोन रख दिया …..

फिर खाना खाने के बाद ...वो अपने पापा के साथ चुदाई के सपने देखते देखते सो गयी …..

इधर सोम्या के यहाँ …….

सौम्या और उसके पापा दोपहर में जागे थे …..

दोनों भी पुरे नंगे ही सोये थे …..

दोनोके कपडे किधर पड़े थे ये समझ नहीं आ रहा था ……

सौम्या के हाथ एक टीशर्ट लगी वो उसने पहन ली ….. और किचन में चली गयी ….

किचन में वो दोनों के लिए नाश्ता बना ही रही थी …..

की उसके पापा ने पिछेसे आके उसे जकड लिया….



सौम्या बिना पलते ही बोली …… क्या अभी तक आपका दिल नहीं भरा पापा?

पापा उसकी गर्दन पे चुमते हुए उसके मुम्मे दबाते बोले …..

क्या तुम्हारा भरा?

सौम्या ने पीछे मुड़कर पापा के होठो को चूमा और बोली ……..

मेरा दिल भी नहीं भरा पापा….. ये चाहता है की ….हरदम के लिए आपका लंड मेरी चुत में घुसा रहे …..

पापा ने उसकी टीशर्ट उतार दी …… और उसे नंगा कर दिया …..

उसे चुमते हुए उन्होंने उसे किचन की एक छोटे टेबल पे लिटाया …. और …

अपना तना हुआ लंड एक ही झटके में उसकी चुत में पेल दिया ….

सौम्या दर्द से चीख उठी…….

लेकिन पापा उसे बेदर्दी से चोदते रहे ,,,

कुछ ही देर में वो भी पापा का साथ देने लगी …...



पंधरा मिनट की धुवाधार चुदाई के बाद …. दोनों झड गए …

और एक तूफान थम गया …..

सौम्या और उसके पापा वो पूरा दिन बस ये ही खेल खेलते रहे ….

फिर वो जुदाई ला लम्हा आ गया….

पापा ने सौम्या से वादा किया की वे जल्द ही आयेगे ……

दो दिन से लगातार चुदने की वजह से ……. सौम्या थक के चूर हो गयी थी….

अपने मन और चुत में चुदाई का वो मीठा दर्द लिए वो सो गयी ……








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator