Sunday, April 6, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरे लिए कुतिया बनोगी ?

FUN-MAZA-MASTI

 मेरे लिए कुतिया बनोगी ?

हाई दोस्तों, मेरा नाम रवी हे और मेरी उम्र २६ हे | मेरा खुद का ट्रांसपोट का कारोबार हे | आज मैं जो कहानी आपके पास लाया हू वो करीब तीन महीने पहले की हे | मेरे पापा का एक दोस्त था जो की मारवाड़ी था और उनकी बीवी का नाम शिला था | उनकी उम्र करीब ३५ की होगी और उनकी फिगर ३५ २८ ३९ शायद कुछ होगा | जब वो चलती थी तो ऐसा लगता था जेसे घर में भूचाल आने वाला हो, जब सामने से आती थी तो उनके चुचे धमाल मचाते थे और जब सामने से जाती थी तब उनकी गांड | मेरे पापा और उनके पती के कारण उनके घर मेरा आना जाना लगा रहता था |  मेरे पापा और अंकल दोनों काम के चक्कर में हमेशा बाहर रहते थे और महीने में दो तीन दिन के लिए ही आते थे | जब अंकल चले जाते थे तो आंटी एक नोकरनी रख लेती थी और जिस दिन अंकल रहते थे उतने दिन के लिए वो कामवाली नहीं आती थी | एक दिन बहुत गड बड हो गयी थी, उसदिन हुआ यु की अंकल तो चले गए थे बैंगलोर और जो नोकरानी थी उनकी सास चल बसी थी | इसी कारण उनके साथ अब न तो अंकल थे और न ही नोकरानी | आंटी ने फोन कर के अंकल को ये बात बताई तो अंकल और मेरे पापा में कुछ बात हुई होगी और फिर शाम को पापा ने मुझे फोन कर के कहा की तू आज से पाँच दिन के लिए शिला आंटी के घर में रहना खास कर रात के वक्त उन्ही के घर में सो जाना | इतना सुनते ही मेरा लंड फट से खड़ा हो गया |शाम को करीब ६ बजे के आस पास शिला आंटी का फोन आया और बोली की जल्दी आ जाना मेने तुम्हारे लिए रात का खाना बना दिया हे | मैं रात को करीब ९ बजे उनके घर गया तो देखा की उन्होंने नाइटी पेहेन रखी हे और वो मस्त लग रही थी नाइटी में | उन्हें देख के मन कर रहा था की उनपे झपट पडू और उन्हें वही लेता के गेम बजा दू | मैं अब तक दरवाजे पे ही खड़ा खड़ा उन्हें देख रहा था तो इतने में वो मुझे पकड़ के बोली ओ भाईसाहब क्या हुआ, दरवाजे पे ही रहोगे क्या ? मैं फिर अंदर चला गया और जाके सोफे पे बैठ गया | शिला आंटी ने रात को सूप बनाया हुआ था और कुछ मारवाड़ी खाना बनाया हुआ था | हमने खाना खाया और खाने के बाद टीवी देखने लगे | उस समय रात के करीब ११ बज रहे थे और मेने कोई अंग्रेजी मूवी लगाई थी और मूवी चलते चलते तभी उसमे एक सीन आया जिसमे लड़का लकड़ी एक दूसरे को किस कर रहे थे और तभी शिला ने पूछा कीतुम्हारी कोई गल्फ्र्ण नही हे क्या ?थी पर उसकी शादी हो चुकी हे |ओह ! ऍम सॉरी |पर एक और हे जिसे में पसंद करता हू पर उसे अब तक बोल नही पया |ठीक हे नाम बता दो, मैं उसे पटा लुंगी तुम्हारे लिए |नहीं वो नही मानेगी , और अगर उसे पटा चल गया तो वो बुरा मन जायेगी और आप भी बुरा मन जाओगे |नहीं तुम बताओ मैं बुरा नही मानूंगी |शिला ! मेरे मुह से यह सुन के वो मुझे हैरानी से देखने लगी और फिर मेने उसी कहा की आप बहुत अच्छी तो उन्होंने कहा हाँ मुझे पता हे | मेने पूछा कैसे ?तुम जब भी मेरे घर आते हो तो मुझे बड़े प्यार से निहारते हो इसीलिए मुझे पता हे की तुम मुझे पसंद करते हो |इतना सुनना था की मेरा लंड फन से खड़ा हो गया और मैं उनके बाहों में कूद पड़ा और उनके होठो को चूसने लगा वो भी मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी | हम लोग पन्द्र मिनट तक एक दूसरे के होठ चूसते रहे | चूसते वक्त हम दोनों के जिब एक दूसरे के जीभ से टकरा रहे थे और हमे काफी मज़ा भी आ रहा था | मेने उन्हें खड़ा किया और उनकी नाइटी उतार दी | अब वो मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी उन्हें उस हाल में देख के मुझे काफी मज़ा आ रहा था | मेने उन्हें बिस्तर पे लेता दिया और फिर उनके उपर लेट गया और उनके चुचो को उनके ब्रा के उपर से ही चूमने लगा और काटने लगा | वो अब सिसकिय भर रही थी अहह हम ओह्ह किये जा रही थी | वो अब उठी और फिर उन्होंने मेरे शर्ट और पेंट और चड्डी सब एक साथ उतार दी | मेरा लंड सनसना के बाहर आ गया वो मेरे लंड को देख के बहुत खूह हुई | वो बोली लंड लम्बाई में ठीक हे पर मोटा बहुत हे आज तो मजा आ जायेगा | वो मेरे लंड को पकड़ के सहलाने लग गयी और फिर उसे कस कस के हिलाने लग गयी |मेने फिर उन्हें बिस्तर पे लेटा दिया और उनकी पेंटी उतार दी, उनकी चुत पे एक भी बाल नही था | उन्होंने जब मुझे देखा की में उनकी चुत को बड़े प्यार से देख रहा था वो बोली की मेरे प्यारे राजा आज ये सब होने वाला था इसीलिए पूरा साफ़ कर दिया | मैं उनकी बात सुन के और खुश हो गया और झट से उनकी चुत को चाटने लगा वो मेरे सर को पकडली और मेरे सर को अपने चुत में दबाने लग गयी | वो कस कस के सिसकिय भरने लग गयी अह्ह्ह्ह्ह ह्म्म्म ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह चाट मेरी चुत को चाट | खा जा चाट के खा जा मेरी चुत को .. हम्मम्मम अह्ह्ह आज तक किसी ने मेरी चुत को नही चाटा वह क्या मजा आ रहा हे और चाट हम्म्म्म और चाट मेरे राजा और कर ह्म्म्म अह्हह्ह स्स्स्स | मैं उनकी चुत की पंखडियो को खोल के उनकी छेद में जीभ डालने लगा तो वो जोर जोर से कराहने लग गयी हम्म आआआआ एस्स्स्स्स्स्स्स क्या कर रहा हे राजा हम्मम्मम | मैं फिर उनके उपर उल्टा लेट गया और फिर उनकी चुत चाटने लग गया |  एक तरफ में उनकी चुत चाट रहा था और दूसरी तरफ वो मेरे लंड को सहला रही थी और कुछ देर सहलाने के बाद वो मेरे लंड को अपने मुह में लेके चूसने लग गयी | दस मिनट तक वो कस कस के लंड चुसी और मैं उनकी चुत, कुछ देर के बाद वो झड गयी और मेने उनकी चुत का रस पूरा चाट चाट के साफ़ कर दिया |वो झड गयी पर वो अब भी मेरा लंड चूस रही थी, मैं भी उनके मुह में जादा देर नही टिका और जब मुझे लगा की में झडे वाला हू तो में उनके मुह में शोट देने लगा और दो तीन शोट बोले तो झटके मरने के बाद उनके मुह में झड गया और वो मेरा सारा रस पी गयी | कुछ देर तक हम एक दूसरे के उपर वेसे ही पड़े रहे और एक दूसरे को चुमते रहे | पाँच मिनट के बाद में उठा और उनकी चुत चुत चाटने लग गया और फिर अपना लंड लिया और उनकी चुत पे रख के रगड़ने लग गया | वो बोली जल्दी अंदर डाल दे मैं रुक नही सकती और फिर मेने उनकी चुत पे लंड सटा के धीरे से लंड अंदर डाल दिया | वो बोली साले चुतिया हे क्या मुझे पेल रहा हे या फिर टाइम पास कर रहा हे | उनकी ये बात सुन के मुझे बहुत शर्म आई और मेने फिर जोर जोर से झाके मारना शुरू कर दिया | जब मेने जोर से मारा तब वो आह कर के उठी और उनकी आँखों से आंसू निकल आये और फिर कुछ पल के बाद वो बोली साले मर डालेगा क्या ? मैं बोला क्यों अभी तो बोल रही थी की मैं टाइम पास कर रहा हू, लंड देख के लंड का खोफ नही आया क्या | उसके बाद मैं उनसे बात नही किया और कस कस के शोट मरने लग गया | वो अब चिलन एलग याह फक में हर्ड फक फक फक फक में हार्ड या या या या हम्म ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह एस्स्स्स किये जा रही थी | मैं उन्हें पेले जा रहा था और वो अब तक तीन बार झड चुकी थी |अब मुझे भी लगर हा था की मैं भी झड़ने वाला हू तो मेने उनसे पूछा की कहा चाहिए तो वो बोली जहा हे वही उतार दे और फिर में कस कस के पेलने लगा और उन्ही के चुत में झड गया | झड़ने के बाद में उन्ही के उपर लेटा रहा और उनके जिस्म पे हाथ फेर रहा था और फेरते फेरते मेरा हह्थ उनकी गांड पे गया तो मेने पूछा की गांड का क्या ख्याल हे | वो बोली आज तक तो कभी सोचा नही चल आज देख लेते हे केसा लगता हे गांड को लंड खिलने में | फिर मेने उनको पेट के बल लेटा दिया और में उनकी गांड को दोनों तरफ खोल के छेद देख रहा था तो ठीक से दिख नही रहा था | फिर मेने उन्हें कहा की आंटी आप मेरे लिए कुतिया बन सकती हो क्या ? वो बोली क्यों नही मेरे राजा जब तू कुत्ते की तरह चुत चाट सकता हे तो में कुतिया क्यों नही बन सकती ? फिर वो कुतिया बन गयी और उनकी बात सुन के तब मेरे झाट में आग लग गयी थी | मेने उनकी गांड को खोला और अब मुझे उनकी गांड का छेद एक दम साफ़ नजर आ रहा था | मेने उनकी गांड पे भुत सारा थूक लगा दिया और फिर अपने लंड पे भी लगाया और फिर धक्का देने लगा तो नही गया |आंटी बोली अरे राजा आज तक तुम्हारे अंकल नही डाल पाए तो तुम्हारा मोटा लंड केसे जायेगा | मैं बोला ऐसा क्या रुको अभी बताता हू कैसे जायेगा ? और फिर बिस्तर के पास ही टेबल पर नारियल का तेल रखा था मेने उसे लिया और उनके गांड के छेद पे अच्छे से लगा दिया और अपने लंड पे भी मस्त वाला लगा दिया | इतना लगया की लंड से तेल टपकने लगा और उनकी छेद से तेल फिसलता हुआ निचे की तरफ आ रहा था | मेने लंड छेद पे टिका दिय और उनके कमर को पकड़ा और कस के धक्का दे दिया | लंड पीछे से घुसा और आगे से उनकी चीख निकल पड़ी वो इतना कस के चिल्लाई जेसे पता नही उनके गांड पे किसी ने गोली मार दी हो | मैं रुका नही और लंड आगे पीछे करने लगा वो बोली मादरचोद निकाल इस लोहे को नही चाहिए मुझे आआआआआअ निकल बे इसको निकाल | मैं उनकी एक बात अन सुनी और आगे पीछे करता रहा और कुछ देर के बाद वो खुद अपना कमर आगे पीछे करने लगी और बड़े सुर पे सुर मिला रही थी और लंड को अपने गांड की गहराई तक उतार रही थी | मैं उनके गान दको मरते हुए उनकी चुत भी सहला रहा था ताकि चुदाई में चार चाँद जरुर लग जाये | बीस मिनट तक गांड मरी और फिर उसकी की गांड में मुठ छोड़ दिया और फिर मैं उन्ही के उपर लेट गया और वो बिस्तर पे लेट गयी | पूरी रात मेरा लंड उनकी गांड में ही था सुबह उठ के निकला था अपने लंड को |सुबह वो बोली काल रात बहुत मज़ा आया था मेरे राजा, प्लीज़ आज रत को भी करना | मैं बोला इसमे कहने वाली कोनसी बात हे और अब तो जब भी अंकल बाहर जाते थे तो वो अपनी काम वाली को बिच बिच में छुट्टी दे देती थी और उसदिन मैं और वो पुरे दिन घर में नंगे घूमते और नंगे ही काम करते |









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator