Friday, April 4, 2014

FUN-MAZA-MASTI जब किस्मत हो मेहरबान

FUN-MAZA-MASTI


जब किस्मत हो मेहरबान

प्रेषक : राज 
हेल्लो दोस्तो मेरा नाम..राज हैऔर मैं ग्वालियर,म.प. से बिलोंग करता हूँ,…..आज मैं आप लोगो से अपना एक पर्सनल एक्सपीरियेन्स शेयर करने जा रहा हूँ,.. जो की पिछले साल जुलाई के महीने मै मेरे साथ हुआ. मैने अभी तक कभी सेक्स नही किया था. पर इस बार जुलाई मैं एकदम से
किस्मत मेरे उपर मेहरबान होगी.. मैने कभी सोचा भी नही था.. दिसम्बर से अभी तक मैने 3 बार डिफरेंट डिफरेंट लड़कियों के साथ सेक्स किया है।
सोचिए अभी तक मेने एक बार भी सेक्स नही किया था और अब तक 3- लड़कियों को सॅटिस्फाइड कर चुका हूँ मैं आप लोगो को ज़्यादा बोर नही करता हूँ..
मैं राज और मैने फर्स्ट टाइम जिस लड़की से सेक्स किया उसका नाम शीना था। अब मैं आगे बताता हूँ….
मैं स्टूडेंट हूँऔर मेरे कॉलेज मैं नये बेच ने एड्मिशन लिया था उन्ही मैं एक लड़की थी शीना दिखने मैं अच्छी थी. पर कभी मैने उसके बारे मैं ग़लत नही सोचा था. क्योंकि एक तो मैं सीनियर और दूसरा उस लड़की का नेचर उसकी आवाज़ थी ही इतनी स्वीट की कोई भी उस से बात करके ही खुश हो जाए और मेरे जॉली नेचर की वजह से वो मेरे से काफ़ी घुल मिल गयी थी….
धीरे धीरे एक दूसरे के घर भी आना जाना चालू हो गया वो मेरे घर के पास मैं ही रहती थी. एग्जाम का टाइम करीब आने लगा था. एक दिन उसने मुझे कॉल किया और बोली की सर मुझे एक विषय मैं प्रोब्लम आ रही हे सर कल मेरा प्रेटीकल है मुझे पढ़ा दीजिये… मैने कहा की इतनी रात मैं.. वो बोली सर प्लीज…. मैने अपने घर वालो से परमिशन लेकर उसके घर चला गया. उस दिन मैं उसे पहली बार नाइट सूट मैं देखा था वो भी पिंक कलर का…. क्या ग़ज़ब लग रही थी।
दोस्तो जुलाई के महीने मैं गर्मी आ जाती है मुझे भी लग रही थी तो मैने उस से बोला और उसने एसी ऑन कर दिया और उसे पढाने बैठ गया,  पढाते पढाते मुझे नींद के झपके आने लगा और मैं सो गया जब उसने मुझे देखा तो मुझे आवाज़ दी पर मैं सोने मैं इतना मग्न था की ध्यान ही नही आया.. तब उसने मुझे हिलाया.. उस दिन फर्स्ट टाइम मुझे उसने मुझे टच किया था क्या स्मूथ स्किन थी उसकी. खैर मैं उठा और अपना फेस वॉश करके जिससे नींद ना आए मैं आकर उसे दोबारा पढाने लगा और उसका विषय ख़त्म करवाकर अपने घर वापस आ गया और आकर सो गया उस दिन से वो मेरे सपनो मैं आने लगी
मुझे लगा ये सब ग़लत है तो मैने उस से बात करना बंद कर दिया. लेकिन उसे यह अच्छा नही लगा की मैं उसे इग्नोर करूँ. क्यूंकी जब भी वो मेरे सामने आती थी में उस जगह से ही हट जाता था. लेकिन एक दिन वो मेरे घर ही आ गयी।

और मेरी मम्मी से पूछा की मैं कहाँ हूँ तो मम्मी ने बोला अपने रूम मैं हें और वो अंदर आ गयी और मैं एकदम से उसे यहाँ देखकर फंस गया मैने कहा बेटा अब कहा जाओगे उसने मुझ से पूछा की क्या बात है आप मुझे इग्नोर क्यूँ कर रहे हो तो मैने उस से बोला मैने उसे इग्नोर नही कर रहा हूँ बस तोड़ा बिज़ी था तो बोलने लगी इग्नोर करने मैं और बिज़ी होने मैं बहुत फ़र्क है.. मैं सब समझती हूँ.. आप मुझसे बात नही करना चाहते हो ना… और रोने सा चेहरा बना लिया।
अब दोस्तो मैं भी तो इंसान ही हूँ नाक्या करता फिसल गया.. मैने उस से बोला चलो कहीं घूम कर आते हैं और हम घूमने के लिए निकल गये तब उसने मुझसे दोबारा से पूछा आप मुझे रीज़न बताओ की बात क्यूँ नही कर रहे थे मैने फिर से टालने की कोशिश करता वो मुझ से जिद्द करने लगी सही सही बताओ की क्या बात है… तब मैने उसे बता दिया की ऐसी-2 बात है इसलिए मैं तुम्हे इग्नोर कर रहा था  तो वो शरमा गयी और मुझसे बोलने लगी की आप मेरे सब से अच्छे दोस्त हो… खैर कुछ दिन बीत गये,  एक दिन दोपहर मैं उसका कॉल आया की आप क्या कर रहे हो मैने बोला कुछ नही मूवी देख रहा हूँ… वो बोली मैं घर पर अकेली हूँ और बोर हो रही थी आप आ जाओ.. यहीं बेठ कर देखते हैं ना मूवी…
तो मैने बोला ठीक है और मैं dvd लेकर उसके घर चला गया और dvd प्लेयर मैं dvd लगा कर मूवी (द ट्रेन) देखने लगे, मूवी मैं अपने एक्टर इमरान हाशमी थे तो उनका एक सीन आ गया. और वो इतना जबरदस्त सीन था की मेरी तो हालत ही खराब हो गई. मैने शीना की तरफ देखा तो उसकी भी हालत खराब हो चुकी थी मैने उस से पूछा क्या हुआ तो उसने मुझ से बोला राज i love u मैं उस से ऐसी बात सुनकर हक्का बक्का रह गया।
मेरा तो उस पर उसी दिन दिल आ गया था. खैर मैने उसको गले लगा लिया और से किस करने लगा इमरान हाशमी स्टाइल मैं और पता नही क्या हुआ की मेरे हाथ अपने आप उसके बोब्स पर पहुँच गये, उसके सॉफ्ट बॉब्स का अनुभव क्या ग़ज़ब था की बता नही सकता उन बोब्स की सॉफ्टनेस ऐसी होती है की आप रूई (कॉटन) की भी नही होती होगी।
दोस्तो आपको बता दूं सेक्स ऐसी चीज है जिसे आप जितने आराम से करोगे उतना ही ज़्यादा मजा आएगा….तलब हर एक एक शॉट का अनुभव करो.. कभी भी आपने मेरीड लोगो को फटाफट सेक्स करते नही देखा होगा और ना ही कभी सुना होगा. जब तक एक दूसरे की फीलिंग्स नही समझते हो मजा नही आता है..

तेज़ तेज़ शॉट्स साला सब ब्लू फ़िल्मो से देख देख कर लोग करने लगते हैं इसमे कोई सेक्स का मजा नही आता है दोस्तो बल्कि आप जल्दी थक भी जाते हो सेक्स का मजा ही आराम से एकदम चाय (टी) की चुस्की के जैसे जीतने आराम से करोगे उतना ज्यादा मजा बढ़ता है।  
दोस्तों खैर जब मैने उसके बोब्स दबाए तो से इतना मजा आने लगा की उसने मुझे ज़ोर से अपने बाहों मैं जकड़ लिया और हम एक दूसरे को किस करते हुए ही बेड आकर लेट गये और काफ़ी देर तक ऐसे ही पढ़े रहे. अब अचानक मेरा सेल बज़ा और मेरा ध्यांन टूटा और किसी अर्जेंट काम की वज़ह से वहा से जाना पड़ गया खैर मैं वहाँ से चला गया और बोलते हुए गया जो होता है अच्छे के लिए होता है. मेरा काम हो जाने के बाद मैने उसे कॉल करके पूछा क्या कर रही हो तो उसने मुझे बोला आज रात को मम्मी दादी कोई नही है.. आप आज यहा आओ प्लीज मैने बोला ठीक है मैं अपने घर जाकर खाना खाया और अपनी किताबे लेकर और एक कंडोम का पॅकेट लेकर उसके घर चल दिया।

खैर जब उसके घर पहुँचा तो वो खाना बना रही थी और मुझसे खाना खाने का बोलने लगी.  मैने बोला नही मैं खाकर आया हूँ तो बोलने लगी नही तोड़ा तो ख़ाना पड़ेगा मैं स्पेशली आपके लिए बना रही हूँ और फिर उसके इतना कहने पर मैने बोला ठीक है तोड़ा खा लूँगा.. और जब उसका खाना बन गया तो उसने बोला मैं नहाकर आती हूँ.. तो मैने सोचा चलो मैं भी साथ मैं ही नहा लेता हूँ और उसके साथ बाथरूम मैं चला गया और फिर बाथरूम मैं जाकर पहले तो कपड़े उतारे फिर शावर चालू किया।
और हम दोनो ने साथ मैं शावर लिया शावर लेने के बाद मैने उसे अपनी बाहों में उठाया और बेड पर ले ज़ाकर लेटा दिया और टावल से उसका पूरा शरीर पोंछ दिया फिर किचन मैं जाकर फ्रिज से एक आइस का पीस ले आया और उसके टॉप मे बर्फ फेरने लगा और उसका पानी चूसने लगा और धीरे धीरे नीचे उतरने लगा।
फिर में बोब्स पर गया. सबसे ज्यादा मजा यहीं आता है दोस्तों…. मैं बर्फ को जब नीचे उतारा तो………उसकी चूत की गर्मी से बर्फ 10 सेकण्ड मैं ही पानी हो गयी. में उसकी चूत को चाटने लगा
क्या टेस्ट था दोस्तो…..आप सोच भी नही सकते हो……उस समय निकलने वाली आवाज़ें…..इतना मजा देती हैं ना…..की पूछो मत जोश 4 गुना बढ़ जाता है…….. सेक्स ऐसी चीज़ है जिसे आप जब एक खुद प्रोपर ढंग से करोगे नही तो मजा नही आएगा. मैने उसे इतना ज़्यादा चाट चाट कर बेहाल कर दिया था की वो बस….आआहह……..करती रह गयी. लेटे लेटे आहें ही भरती रही और मेरे सिर के बालों को नोचने लगी और कुछ ही देर मैं वो झर गयी।
मेने उसके पूरे वीर्य को चूस लिया और उसके बगल से जाकर लेट गया और वो आवाजे बंद करने का नाम ही नहीं ले रही थी..आआआहहहो…. वो उठी और मेरे लंड को हाथ मैं लिया और उसे प्यार से सहलाने लगी और उसके बाद उसे लोलीपॉप के जैसे चूसने लगी. धीरे धीरे लंड महाराज़ अपनी असली औकात मैं आ गये और फंनफनाने लगे खड़े होकर…. वो एकदम से डर गयी ये क्या हो गया मैने उसे प्यार से समझाया..की कुछ नही….यही तो मजा है इसका असली पगली…… और उसे चूसने के लिए कंटिन्यू कहता रहा।

खैर जब बहुत देर हो गयी तो मैने उसको बगल से लिटाया और उसके पैरो को अपने कंधे पर रखने के बाद अपने लंड पर एक कॉंडम चड़ाया. फिर उसकी चूत पर थोड़ी देर तक धीरे धीरे उपर ही रगड़ता रहा तो वो गिड़गिडाने लगी. आहह प्लीज अब डाल दो रहा नही जाता है मुझसे मैने कहा सब्र करो जानू सब्र का फल मीठा होता है और एकदम से एक तगड़ा शॉट लगा दिया वो इसके लिए अभी तैयार नही थी और एकदम से डर के मारे बहुत ज़ोर से चीख पड़ी. आआहह…
मैने जल्दी से उसके होंठो को अपने होठों से दबा लिया और थोड़ी देर आराम से पड़ा रहा थोड़ी देर के बाद उसने जब साँस ली तो मैने एक और तगड़ा झटका लगा दिया और उसकी चीख निकल गयी…. आआआअहह.. माआआआ…… उसकी हालत ऐसी हो गयी थी की उसकी आँखों से आँसू निकलने लगे.
मैने कहा यदि कोई प्रोब्लम है तो रहने दो… तो बोली नही आराम से करो बस मैने धीरे धीरे करके अपना 7″ का लंड पूरा अंदर कर दिया और हर एक एक शॉट के मजे लेने लग गया आआ……. हो… मैने उस से पूछा क्यूँ तुम्हे भी मजा आ रहा है ना… तो वो बोली…. हां….. आ..ऐसा मजा कभी नही आया आआअहह ऐसा सुख किसी चीज़ मैं नही है जानू तुम बहुत ही बढ़िया कर रहे हो.
और धीरे धीरे करके मैने हल्की हल्की स्पीड बढ़ा दी और करीब 15-20 मींनट के बाद मैं डिसचार्ज हो गया इतनी देर मैं वो भी 2 बार डिसचार्ज हो चुकी थी. फिर मैने उसे अपनी बाहों मैं जकड़ कर बगल मैं लेट गया और थोड़ी खामोशी का मजा लेने लग गया. फिर मैने उसे ज़ोर से किस किया गालों पर उसने भी लेटे लेटे मेरी छाती के बालों मैं उंगली घूमाना चालू कर दिया।
दोस्तो ऐसा लग रहा था जैसे की मैं जन्नत मैं घूम रहा हूँ,. खैर जब हम बिस्तर से उठे तो बेड पर लाल लाल ब्लड के निशान बन गये थे. वो देखकर डर गयी और मैने मुस्कुरा कर उस से बोला अरे चिंता मत करो अब तुम कुँवारी नही रही डार्लिंग… और वो हँसने लगी उसके बाद हमने एक साथ स्नान किया और वो उसके बाद खाना खाया। फिर लेट गये। 
दोस्तो उस रात मैने उसे 3-4 बार चोदा सुबह जब मैं जाने लगा तो उसने मुझे किस दिया और बोलने लगी. आगे जब भी मौका मिलेगा हम ये करेंगे…
मगर अब मेरी पढ़ाई ख़त्म हो चुकी है और मैं दिल्ली मैं रहता हूं…. ग्वालियर आना जाना लगा रहता है मैने उसके साथ कई बार सेक्स किया और किस्मत देखो उसके बाद मुझे 2 और लड़कियों से सेक्स करने का मौका मिला
वो कहानी कभी और दिन सुनाऊंगा…. दोस्तों कैसी लगी ये स्टोरी प्लीज जरूर बताना….क्योंकि आप लोग मेरा होसला हों… तब ही तो मैं आगे लिखूंगा
दोस्तों ये कोई झूठी कहानी नही है पूरा मेरा खुद का अनुभव है…..दोस्तों पढ़िए ज़रूर और अपने कमेंट्स ज़रूर पोस्ट कर के होसला बडाए………






हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator