Wednesday, April 23, 2014

FUN-MAZA-MASTI भाई और उसके दोस्त

FUN-MAZA-MASTI

  भाई और उसके दोस्त
दोस्तों मेरा नाम रेनू है मै 22 वर्ष की हूँ और एक प्राइवेट कंपनी में काम करती हूँ मेरे घर में मेरी माँ उम्र ४१ और मेरा छोटा भाई उम्र २१ वर्ष रहते है मेरा आज मै आपको लगभग 4 साल पुरानी घटना सुना रही हूँ उस समय मेरा सेक्स के बारे मै कोई एक्सपेरिएंस नही था एक दिन दूर के रिश्ते के जीजा घर पर आये और दो दिन रुके पहले दिन तो वह अपने काम से चले गए दूसरे दिन वह घर पर ही रहे उस दिन उन्होंने मुझे मजाक में कई बार किस किया और मेरे सीने को भी दो तीन बार दबाया पहले तो मुझे ख़राब लगा पर बाद में मुझे अच्छा लगने लगा, जीजा के जाते समय मै ही घर पर थी तो जीजा ने १० मिनट मुझे अपनी बाँहों में कस कर सीने से लगाये रक्खा बीच में उनका हाथ मेरी पुसी पर भी कई बार गया जीजा के जाने के बाद मै काफी देर गुमशुम बैठी रही मेरा मन हो रहा था की कोई मेरी पुसी को रगढ़े परन्तु मेरे पास कोई नहीं था जो मेरे सीने और पुसी को रगढ़े मै बहुत परेशान और उलझन में बैठी थी मेरा किसी काम में मन नहीं लग रहा था मैंने अपने हाथ से ही अपनी पुसी को रगड़ना शुरू कर दिया मुझे ठीक लगा तो मैंने अपनी सलवार और चध्धी दोनों उतार दी अब मै नीचे नंगी थी और अपनी पुसी सहला रही थी रात के ९ बजा था मेरा भाई मम्मी को ऑफिस से अपनी बाइक पर ले कर आगया बाइक की आवाज सुन कर मै ने अपनी सलवार पहन ली और घर का दरवाजा खोल दिया खाना खा कर हम सोने के लिए लेट गए मै और मेरा भाई एक ही कमरे में पढ़ते व् सोते थे मैंने लेटते ही आखें बंद कर ली और सोने की एक्टिंग करने लगी भाई जब रूम में आया तो उसने मेरी तरफ देखा उसे लगा की मै सो रही हू तो उसने एक किताब बेड के नीचे से निकाली और पढ़ने लगा थोरी ही देर में उसका हाथ अपने लंड पर आगया और वह उसे मसलने लगा धीरे धीरे उसकी स्पीड बढ़ती जा रही थी बीच बीचमे वह मेरी तरफ भी देख लेता था मै चुपचाप थोरी सी आँखे खोले सारा नजारा देख रही थी अचानक भाई की स्पीड और बढ़ी और उसके लंड से पानी आया उसने उस पानी को मेरी पुरी ब्रा के ऊपर डाल दिया यह देख कर मै चौक गयी पानी निकालने के बाद वह सो गया मै पूरी रात न सो पायी बार बार मुझे भाई का लंड दिखाई दे रहा था अगले दिन भाई मम्मी को ऑफिस ले के जा रहा था तो मैंने कहा की बाहर से ताला लगा दो मै नीन्द कीगोली खा कर सोने जा रही हूँ भाई बाहर से बंद करके चला गया मैंने एक मिनी स्कर्ट पहनी और टाईट शर्ट पहनी ब्रा और चढ्ढि नहीं पहनी आधे घंटे में ही भाई लौट आया मै दौर कर अपने कमरे में गयी और शर्ट के ३ बटन खोल कर लेट गयी स्कर्ट भी इतना ऊपर कर ली कि मेरी चूत दिख जाए भाई घर के अन्दर आया मुझे आवाज लगायी पर मै चुपचाप लेटी रही वह कमरे के अन्दर आया अन्दर आते ही उसकी हवाइयां उड़ गयी मेरे गोरे गोरे बरे बरे बूब्स देखा कर वह एकदम हैरान हो गया उसकी नजर तभी मेरी चूत पर पड़ी उसे तो वह देखता ही रह गया मेरी चूत और चूचियों को देख कर उसे समझ में नही आ रहा थी की वो क्या करे वह 15 मिनट मुझे मेरे बेड पर बैठा देखता रहा फिर उसने अपना लंड निकाला और उसे रगरने लगा मै सब देख रही थी मुझे लगा यह मुझे चोदेगा नहीं केवल अपना पानी निकाल लेगा तो मैंने अपने पैर सीधे करके फैला दिए मेरी चूत अब साफ़ दिखाई दे रही थी चूत पर बाल भी नहीं थे क्योकि मैंने ३ दिन पहले ही झांटे साफ किये थे भाई थोरी देर तो रुक गया और अपना लंड पकड़े बैठा रहा फिर अपना मुह मेरी चूत के पास ले गया अब उसकी सांसे मेरी चूत को लग रही थी उसका मुह मेरी चूत के बहुत करीब था लेकिन उसकी हिम्मत नही पर रही थी मैंने थोरी देर तो इन्तजार किया पर वह उसी तरह अपना मुह मेरी चूत के पास लगाये रहा तो मैंने धीरे से अपने चूतर ऊपर उठाये तो उसकामुह मेरी चूत से लग गया मुह लगते ही वह मेरी चूत चाटने लगा मुझे कितना मजा आरहा था मै बता नहीं सकती चूत चाटते चाटते उसका एकहाथ मेरी चुचि पर आ गया और वह चूची दबाने लगा धीरे धीरे उसने मेरी शर्ट के सरे बटन खोल दिए और मेरी स्कर्ट का हूक और जिप भी खोल दिया अब मै पूरी नंगी हो गयी थी चूत चाटते चाटते वह मेरी चूचियों को पीने लगा काफी देर चूचियों को पीने के बाद वह मेरे उपर धीरे से लेटा और देखता रहा की मै सो रही हूँ की नहीं मै चुपचाप लेटी थी जब उसे कॉन्फीर्म हो गया की मै सो रही हूँ तो उसने अपना लंड मेरी चूत के छेद पर लगाया अब मै बहुत खुश थी क्योकि मै अब चुदाने जा रही थी जैसे ही उसने मेरी चूत पर अपने लंड से जोर लगाया मुझे लगा की चूत फट जायगी मेरा जोर से चिल्लाने का मन था पर मै तो सोने नाटक कर रही थी इसलिए चिल्ला भी नही सकती थी सो मैंने बहुत दर्द होने के बाद भी मुह से आवाज नही निकाली उसने फिर जोर लगाया और उसका आधा लंड मेरी चूत के अन्दर हो गया मै तो दर्द के मारे मरी जा रही थी लग रहा था की चूत फट जायेगी भाई के एक धक्के के बाद लंड चूत में पूरा घुस गया मेरे मुँह से लाख रोकने के बाद भी आह निकल गयी भी उसी तरह चुपचाप लेटा रहा थोरी देर बाद जब उसे लगा की मै सो रही हूँ तो उसने लंड को अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया अब मुझे मजा आने लगा १५ मिनट जम कर वह मुझे चोदता रहा मै ने बीच मेही पानी छोर दिया था चूत से फचाक फचाक की आवाजे आ रही थी फिर उसने भी अपना पानी मेरी चूत में निकाल दिया और हाफाने लगा और मेरे ऊपर से उतर गया मेरा मन बार बार उसका लंड चूसने का हो रहा था पर मै तो नींद की गोली खा के सोने का बहाना कर के लेटी हुई चुदवा रही थी वह भी थोड़ी देर में मेरे कपरे ठीक करके सो गया मेरी चूत में दर्द हो रहा था २ घंटे बाद मै उठी बाथरूम जाकर चूत को पानी से धोया चूत में बहुत जलन हो रही थी लेकिन मजा आगया था मेरी योजना कामयाब हो गयी थी भाई जब सो कर उठा तो मै छत पर बैठी अपनी चुदाई के बारे में सोच रही थी वह छत पर आया और उसने मेरी तरफ देखा उसकी निगाहें बदली हुई थी मैंने उसकी तरफ कोई ध्यान नही दिया थोरी देर बाद वह नीचे चला गया मुझे हसीं आरही थी मैं नीचे जाकर अपने कमरे में पैर फैला के बैठ गयी वह जब कमरे में आया तो उसकी निगाह मेरी चूत की तरफ पड़ी और मैंने देखा की उसका लंड पैंट के अन्दर फिर से खरा हो ने लगा वह मेरे सामने बैठ कर अखबार पढ़ने लगा लेकिन बार बार उसकी नजर मेरी चूत पर ही चली जाती थी मुझे बहुत मजा आरहा था तभी वह उठा और बोला बाहर जा रहा हूँ मै ने कहा ठीक है वह चला गया अब मै सोच रही थी की क्या करू कैसे भाई के साथ खुल कर सेक्स करू लगभग १ घनते बाद वह बाहर से आ गया मै भी तब तक प्लान बना चुकी थी मै ने भाई से पूछां कि घर मे कोई कमर दर्द कि दावा है तो वह बोला क्यो मै ने कहा कि मेरी कमर मे बहुत दर्द हो रहा है तो वह बोला बाम लगालो मै बाम लेकर अपनी कमर मे लगाने लागी वह चोरी चोरी मेरी गोरी गोरी कमर कि तरफ देख लेता था और फिर पढने लगता था मैं ने उससे कहा कि एक नींद कि गोली भी देदो तो वह बोला कि सोने जा रही हो मैने कहा कि सोजाने पर आराम मिल जायेगा उसने मुझे गोली लाकर दि मैने गोली चुपचाप फेंक दी और पानी पी के लेट गयी मैने स्कर्ट और टी शर्ट पाहन रक्खी थी अंदर ब्रा और पैंटी नही पहनी थी कोई १० मिनट बाद भाई धीरे से उठ कर मेरे बेड पर आ गया मेरी कमर को सहलाने लगा मैने सोने कि एक्टिंग करते हुए करवट ली और पेट के बाल लेट गयी करवत लेने मे मेरी स्कर्ट मेरे चुतर पर आगयी थोरी ही देर मे मैने एक उंगली अपनी गाड के छेद पर महशूष की भाई गाड के छेद मे अपनी उंगली डालने की कोशिश कर रहा था मुझे भी मजा आरहा था तभी घर की घंटी बजी और और भाई उठ कर गेट खोलने चला गया मै उसी तरह लेटी रही आवाज सुनने पर पता चला की भाई के दो दोस्त आये थे और उनकी बातो से पता चला की वो ब्लू फिल्म की सीडी लाये थे वो लोग सीडी लगा कर देखणे लागे तभी भाई का एक दोस्त बाथरूम के लिये मेरे रूम के सामने से निकाला और उसने मेरी खुली हुई गाड देखी तो शायद वह चकरा गया वह चुपचाप खिरकी पर खरे हो कर मुझे देखता रहा और फिर भाई के पास गया और बोला की यार बियर नही पिलओगे भाई बोला पैसे नही है तो उसने पैसे दिये और बोला जाकर जल्दी ले आओ भाई ने बताया की दीदी बगल के रूम मे दावा खा कर सो रही है तो वह बोला जाओ हम लोग सीडी देख राहे है भाई चला गया और उसके दोस्त मेरे कमरे मे आगये मेरे चुतर खुले हुए थे गाड का छेद उनके सामने था सीडी देख कर दोनो के लंड खरे थे  एक ने मेरी गाड पर थुक लगाया और अपना लंड मेरी गाड के छेद मे घुसाने लगा दुसरा दोस्त अपना लंड हाथ मे पकर कर मेरे मुह के पास ले आया मैने भी आज जम कर चुद्वाने का प्लान बनाया था और दो नये लंड भी आगये थे मैने करवट बदल ली और सीधी लेट गयी अब एक ने मेरी चूत चाटनी शुरू कर दी और दुसरा मेरी चुचियो पर लग गया २ मिनट बाद ही उसने अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया पहले झटके मे हि मेरी चूत मे आधे से ज्यादा चला गया मेरी आह निकाल गयी तो दोसरा बोला आराम से कर नही तो साली जग जयगी कितनी सेक्सी है चूत और चुचीया सब बहुत मस्त है तो पहला बोला जो मेरी चूत मे अपना लंड डाले हुये था कि इस मादरचोद को चोदने के लिये हि तो इसके गांडू भाई से दोस्ती की थी और वह तेजी से शॉट मारणे लगा मै १० मिनट मे हि झार चुकी थी  उसने भी अपना पानी मेरी चूत मे डाल दिया मेरी चूत गरम गरम पानी से भर गयी थी उसके उतरते हि दोसरे ने काम सुरु कर दिया और अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया इसका लंड छोटा था मेरी चूत फैल चुकी थी इसलिये यह लंड मुझे पता भी नही चल रहा था तभी मेरा भाई बियर लेकर आ गया और मुझे चुदता देख कर बोला अरे तुम लोग यहाँ क्या कर राहे हो तो उसका दोस्त बोला साली की खुजली मिटा रहे है इसके बहुत खुजली हो रही थी तभी मादरचोद गाड खोल कर लेटी थी उसका दोसरा दोस्त भी मेरे उपर झार गया और तीनो वही पर बैठ कर बियर पीने लगे मै पुरी नंगी वही पर लेटी थी बियर पीने के बाद सबसे पहले मेरा भाई मेरे उपर चढ गया और अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया उसके एक दोस्त ने मेरे मुह मे अपना लंड जबरदस्ती डाल दिया मै भी धीरे धीरे उसका लंड चुसाने लागी तीनो मिल्जुल कर मुझे २ घंटे तक चोदते रहे दोस्तो उस दिन की चुदाई ने मुझे लंड का दिवाना बना दिया अब तो मै लंड के बिना सो ही नही पाती अगर बाहर नही मिलता तो भाई या उसके दोस्तो से ही काम चला लेती हू तो दोस्तो कैसी लगी ये कहानी ज़रूर बताना 










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator