Friday, April 4, 2014

FUN-MAZA-MASTI मम्मी ने मौसी को फसाया

FUN-MAZA-MASTI


मम्मी ने मौसी को फसाया 

प्रेषक : साहिल
हेल्लो दोस्तों कैसे हे आप सब…दोस्तों ख़ासकर आपके लिए मेरी कहानी लेकर आया हूँ.. आशा करता हूँ की आप लोगो को मेरी कहानी पसंद आएगी।
अब कहानी सुरू करता हूँ बात उन दीनो की है जब मेरी मौसी सहारनपुर से आई थी जो मेरी
मम्मी से छोटी थी यानी की उनकी उम्र 35 के करीब थी और 3 बच्चे थे उनके बच्चे भी साथ आये थे. उनकी शादी 18 साल पहले हुई थी और उनके पति सरकारी जॉब करते थे और सपना मौसी अपनी फिगर का बहुत ख्याल रखती थी. एक तो उनका रंग गोरा था और गाल भी हमेशा गुलाबी रहते थे. चूची बहुत ज़्यादा बड़ी नही थी पर हां उनकी गांड बहुत मस्त थी. जब वो चलती थी तब मेरा ध्यान अक्सर ही उनकी गांड पर अटक जाता था और वो साड़ी ही पहना करती थी. कसम से साड़ी मे वो बिल्कुल क़यामत लगती थी. उनका साडी बाँधने का स्टाइल भी नया था वो नाभि के काफ़ी नीचे साडी बाँधती थी और हमेशा हाफ डीप कट ब्लाउस पहना करती थी. जिससे की जब भी वो झुकती थी तो उनके बोब्स का नज़ारा मैं बहुत आराम से ले लिया करता था और अपनी मम्मी और बुआ यहाँ तक की कई बार बहन की चुदाई करने के बाद मैं बहुत ही चुदकड़ हो चुका था (दोस्तों इनके बारे मे फिर कभी बताऊंगा ) मैने एक रात मम्मी को चोदते हुए जब मौसी की तारीफ की तब मम्मी ने कहा साहिल माँदरचोद मुझे पहले ही पता चल गया था की तू मेरी बहन को बिना चोदे नही छोड़ेगा क्यूंकी मैं तुझे उसके बोब्स मे झाकते हुए कई बार देख चुकी हूँ और तू जब भी उसके कुल्हे की तरफ देखता था तब मैं समझ जाती थी की तू साला बहनचोद अब अपनी मौसी की गांड भी माँरेगा और वो छिनाल भी ब्लाउस भी ऐसा ही पहना करती है की सारी चूची बाहर लटकती रहती है.. रंडी उपर का हुक भी नही लगाती है.. कई बार तो तेरे पिता जी भी मुझ से उसको सही से कपड़े पहने को कह दिए है वो बोले थे की समझा लो मेरी साली को वरना बाद मे ना कहना की मैने चूची दबा दी और मैं हंस कर टाल जाती थी अब आज तू भी अपनी मौसी को चोदने को कह रहा है तू भी साला बहुत हरामी हो गया है…

मेरी मम्मी को चुदवाते वक़्त गालियों से बात करना बहुत अच्छा लगता है तब ही मैं जो इतनी देर से मम्मी की बकबक सुने जा रहा था उनकी बड़ीबड़ी चूची को दबाते हुए बोला की तो साली हर्ज़ ही क्या है अगर अपनी बहन को मेरा लंड खिला देगी उसको तो मज़ा ही आ जाएगा जब तुझे मज़ा आता है तब वो तो तुझसे छोटी ही है और मौसा जी भी बाहर ही ज़्यादा रहते है उसकी चूत भी प्यासी ही रहती होगी.. कसम से जब मेरा लंड उसकी टाइट चूत मे जाएगा तब बहुत मज़ा आएगा मम्मी एक बार चुदवा दो ना… तब मम्मी ने कहा अच्छा अच्छा अब अभी तो मेरी चुदाई कर बाद मे बताती हूँ तुझको और उसके बाद मैने मम्मी की चूत को चाट कर उनकी चूत मे बहुत ही जोरदार ढंग से अपनी पूरा 9″ का लंड घुसा कर बहुत बेरहमी से डाला था. आज थोड़ी देर बाद ही मम्मी की चूत ने पानी छोड़ दिया और फिर मैने एक बार पलट कर उनकी गांड माँरी जिससे मेरी माँ बहुत ही थक गयी और फिर हम दोनों सो गये।

दूसरे दिन जब मैं नहा रहा था तब मैने मम्मी की आवाज़ सुनी वो सपना मौसी से कह रही थी सपना तुम कुछ उदास सी लग रही हो क्या बात है मौसी ने कहा कुछ नही दीदी बस तोड़ा थक गयी हूँ… इसीलिए पर मम्मी ने कहा नही कुछ तो बात है मुझे बताओ मैं तुम्हारी हेल्प करूँगी.. तब तक मैं भी बाथरूम से बाहर निकल आया था और मौसी कुछ कहने ही जा रही थी पर मुझे देखकर फिर से चुप हो गयी. तब मैं अपने रूम मे चला गया और दरवाजा बंद करके कान इधर ही लगा दिए. फिर मौसी ने बोलना सुरू किया क्या बताऊ दीदी आजकल मेरी लाइफ मे बहुत प्रॉब्लम है उनको लेकर… तब माँ ने कहा खुल कर बताओ क्या बात है.. तब मौसी ने कहा दीदी आजकल रिंकू के पापा मुझ पर बिल्कुल भी ध्यान नही दे रहे जबकि शादी के बाद से अभी 4 साल पहले तक तो वो मेरे साथ लगभग रोज़ ही सोते थे… तब माँ ने कहा अच्छा और खाली सोने से ही 3 बच्चे पैदा हो गये?  मम्मी की बात सुनकर मौसी को हंसी आ गयी और मुझे भी अपनी छिनाल माँ की बात पर बहुत हंसी आई. फिर माँ ने कहा मैं तेरी प्रोबलमसमझ गयी तू यही कहना चाहती है की अब आनंद तेरी ठीक तरह से चुदाई नही करता पर इसमे परेशान होने की कोई बात नही वो भी तो तुम सबके लिए ही कमा रहा है ना अब सारा वक़्त तेरी चूत के चक्कर मे खराब तो नही कर सकता ना.. मौसी ने कहा पर दीदी अब तो हफ्तों हो जाते है उन्हे संभोग करे.. तब मम्मी ने कहा संभोग……? ये किस चीज़ का नाम है अरे मेरी नादान बन्नो इसे चुदाई कहते है और अब 3….3बच्चे बाहर आने के बाद भी तू तो ऐसे शरमाती है जैसे कुवारी कली हो चल कोई बात नही आज में तेरी प्यास बुझवा दूँगी…

तब मौसी ने कहा पता है तुम क्या बताओगी दीदी यही ना की मैं अपनी चूत मे मोमबत्ती या कोई बैगन डालू.. तब मम्मी ने कहा की पहले तो तू अपनी ज़बान सही कर ऐसे ऐसे वर्ड बोलती है जो समझ मे ही नही आते है और मैं तेरी चूत मे मोमबत्ती नही डलवाउंगी बल्कि पूरा 9″ का मोटा ताज़ा लंड डलवाउंगी आज तुझे और मम्मी की बात सुन कर मैं बहुत खुश हो गया और मैं आज रात को मौसी की चूत मारने के बारे मे सोचने लगा और थोड़ी देर बाद ही मैने सुना की मम्मी कह रही थी की देख सपना मैं तुझे चुदवा तो दूँगी पर एक शर्त है मौसी बोली क्या दीदी? तुझे चूत और लंड की बाते खुल कर करनी होंगी किसी बाज़ारू रंडी की तरह… तब मौसी ने कहा की ठीक है पर आप मुझे चुदवाओगी किससे तब मम्मी ने कहा वो रात को ही पता लग जाएगा और जैसे तैसे दिन कटने के बाद रात आई और सबके सोने के बाद मम्मी मेरे रूम मे आई और मेरे होंठ पर किस करते हुए बोली चल मेरे चोदु राजा आज अपनी मौसी की चूत का टेस्ट भी कर ले.. एसी माँ कभी नही देखी होगी की खुद भी चुदवाय और अपनी बहन को भी चुदवाय.. तब मैने कहा की मम्मी मौसी को बता दिया की उसकी चूत कौन मारेगा ? बेटा अभी नही बताया है अब तू जब चलेगा तब खुद ही देख लेगी।

तब मैने कहा की उसको बुरा तो नही लगेगा?  तब मम्मी बोली अरे बुरा कैसे मानेगी साली की चूत मे चुदाई के कीड़े काट रहे है और जब कोई औरत एक बार चुदवाने को सोचती है तब फिर वो किसी से भी चुदवा लेती है.. और इस तरह मैं मम्मी के साथ ही उनके रूम मे चला आया. तब मौसी मम्मी के बेड पर बैठी थी और मुझे देख कर संभल कर बैठ गयी. तब मम्मी ने कहा सपना देख लो अपने चोदु को आज यही तुम्हारी चूत मारेगा.. उनकी बात सुनकर मौसी का चेहरा लाल हो गया और वो झेपते हुए बोली की हाय दीदी आप केसी बात कर रही है भला मैं अपने भांजे से कैसे संभोग कर सकती हूँ… तब मेरी मम्मी ने कहा तू फिर मेरी शर्त भूल रही है अरे जब मैं अपने सगे बेटे से चुदवा सकती हूँ और इसको अपने सामने ही अपनी बेटी की चूत भी मरवाने का मज़ा दिलवा चुकी हूँ तब तुझे क्या मुश्किल है… मौसी बोली हाय दीदी आप कितनी निर्लज़ हो भला अपने लड़के से भी कोई माँ चुदवाती है… मम्मी बोली तू बोल तुझे चुदवाना है या मैं अपनी चूत की खुजली मीटाऊँ तेरे सामने चुदवा कर साली नाटक करती है अरे घर की बात घर मे ही रहेगी ससुराल जाकर पता नही मुहल्ले की किस लड़के से चुदवाने लगी तो एड्स का ख़तरा भी है मैं कह रही हूँ की राज से ही चुदवा ले घर की बात घर मे ही रहेगी और इसका लंड भी बहुत जानदार है…
तब मौसी ने कहा दीदी मुझे तो शर्म आती है तब मम्मी ने मौसी की साडी के उपर से ही उनकी चूत के पास चिकोटी काटते हुए कहा रानी एक बार लंड डलवा लेगी तो ससुराल जाना भूल जाएगी चल अब जल्दी से साडी खोल डाल और ये कह कर मम्मी मौसी की साडी खीचने लगी थोड़ी देर बाद ही मौसी सिर्फ़ ब्लाउस और पेटीकोट मे रह गयी और अब मुझसे बर्दास्त करना बहुत मुश्किल हो रहा था. मैने मम्मी की चूची दबाते हुए कहा मम्मी पहले एक बार आप चुदवा लो फिर मौसी को देख लेंगे.. मम्मी ने कहा साहिल अब तू पहले अपनी मौसी को ही चोदना मेरी नाक मे दम कर दिया की मौसी को चोदना है अब जब उसको राज़ी कर लिया तो कह रहा है पहले मेरी चोदेगा चल अपना लंड दिखा अपनी मौसी को… और झट से मेरी लूँगी खोल दी मम्मी ने मैं नीचे कुछ भी नही पहने था और मौसी को ब्लाउस और पेटीकोट मे देख कर वैसे ही लंड फंनफनाने लगा था. तब मम्मी ने लंड खीचते हुए मौसी की तरफ बडाते हुए कहा लो ज़रा हाथ मे लेकर देखो साहिल का कितना गर्म होता है और जैसे ही मौसी ने नाज़ुक से हाथ डरते हुए लंड पर लगाया एक झटका सा लगा और मौसी ने हाथ हटा लिया।

तब मम्मी ने कहा पकड़ साली और जल्दी से इसे चूस और मम्मी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और मैं तो पहले ही नंगा था. फिर मैने मौसी का ब्लाउस भी खोल दिया और मौसी मेरा लंड छोड़कर अपनी चूची छुपाने लगी और दोनों हाथ चूची पर रख कर बैठ गयी. तब मम्मी पीछे की तरफ आई और मौसी के कान पर एक चुंबन लेते हुए बोली मेरी जान अब तो शरमाना छोड़ दो अब तो तुमने इसका लंड भी देख लिया और यक़ीनन अब तुम्हारी चूत भी पागल हो  गयी होगी.. और मम्मी ने मौसी के दोनों हाथ हटा दिए और मैं झट से मौसी की चूची को दबाने लगा. वह बहुत मज़ेदार थी उनकी चूचियाँ जहाँ मम्मी की चूची लटक चुकी थी वही अभी मौसी की चूची मे टाइटनेस बाकी थी और उनके निप्पल्स मे गजब का शेप था जिसे मैं अपनी चुटकियों से रग़ड रहा था. मम्मी पीछे से मौसी की पीठ मे अपनी चूची रग़ड रही थी. अब मौसी ऊऊओफफ्फ़ आआआअहह की सिसकारी निकाल रही थी. तब मैने अपना हाथ सीधे उनकी पेटीकोट के अंदर डाल दिया वो चीख पड़ी और मेरा हाथ हटाने लगी. मगर मैं कहा मानने वाला था जल्दी से नाडा ढीला करा और पेटीकोट भी उनकी टाँगों से खीचकर निकाल दिया और अब मौसी बिल्कुल नंगी थी।  
उन्होने अपने दोनों हाथ से अपनी चूत को छिपा लिया तब ही मम्मी ने पीछे से मौसी के दोनों हाथ पकड़ लिए और मुझसे बोली साहिल चल अब अपनी मौसी को चूत काटने का मज़ा दे और इतना सुन कर मैं मौसी की बिना बाल वाली फूली हुई गुलाबी चूत को देखने लगा. जिसकी फाँकें बहुत सुंदर लग रही थी. मैं अपना हाथ मौसी की चूत पर फेरने लगा और मेरा हाथ अपनी चूत पर पकडकर मौसी चीख पड़ी और उनके मूह से इसस्स्स्स्सस्स सिसकारी निकलने लगी. तब ही मैने उनकी फांकों को अपने हाथ से फैला कर उसकी चूत का करीब से नज़ारा देखने लगा. अंदर का गुलाबी भाग बहुत ही खूबसूरत लग रहा था और उसमे से भीनी……..भीनी खुशबू निकल रही थी. मैने जैसे ही अपनी ज़बान निकाल कर उसकी चूत पर रखी मौसी उछल पड़ी और ईईईईईईययईी इसस्स्स्स्स्सस्स हाईयईईईई साहिल उूउउफ्फ क्या करते हो दीदी बहुत गुदगुदी हो रही है और तब ही मौसी ने अपने दोनों हाथ से मेरा सर पकड़ लिया और अपनी चूत पर मेरा मूह दबाने लगी. कुछ देर चाटने के बाद मैने उसकी चूत मे अपनी ज़बान घुसा दी ज़बान जैसे ही उसकी चूत मे घुसी वो उछल पड़ी हाआऐययईईईई राम दीदी ये साहिल कितना गंदा है उूउउफफफफ्फ़ बहुत गुदगुदी हो रही है.. मम्मी बोली की अभी तो ये सिर्फ़ तेरी चूत को चूस और चाट ही रहा है जब अपने खड़े लंड के झूले पर बैठा कर तुझे झूला झुलाएगा तब तू देखना कितना दम है इसके लंड मे और ये कह कर मम्मी ज़ोर….ज़ोर से मौसी के बोब्स मसलने लगी और उसकी निप्पल्स को भी दबा रही थी कभी…..कभी अपने होंठ से मौसी के निप्पल्स दबा भी देती थी।

अब तो मौसी को डबल मज़ा आ रहा था एक तरफ मैं अपनी जूबान उनकी चूत मे डाले था और मम्मी उसकी चूची को दबा रही थी. अब तो मौसी के बदन मे भी आग भड़क चुकी थी वो सारी लाज़ शर्म भुला चुकी थी और बेशर्म होते हुए कह रही थी आओ मेरे चुदु राजा चूसकर पि जाओ मेरे माल को आआआआहह आआईयईईई इसस्स्स्स्स्स्सस्स इस तरह का मज़ा तो तेरे मौसा ने भी कभी नही दिया है आआहह और अपने चूत को उचकाने लगी और मैं भी उनकी चूत की दाराओं को फैला कर उनकी दोनो टांगे अपने कंधे मे फसा कर बहुत ही जोरदार तरीके से उसकी चुसाई कर रहा था. आआअहह मेरी छिनाल मम्मी आज तो तेरी बहन की चूत चाटने मे बहुत मज़ा आ रहा है.. मम्मी कहने लगी मादरचोद अब उसकी जल्दी से इसकी चूत का पानी निकाल इतनी देर से घुसा पड़ा है अभी तक एक पानी नही निकाल पाया..

तब मैने कहा मम्मी अभी इसकी चूत अभी इतनी चुदी ही नही है और आज पहली बार ही तो बेचारी की चूत चुसाई हो रही है भला इतनी जल्दी पानी कैसे छोड़ेगी… अब तेरी बात अलग है तेरी तो भोसड़ा बन चुकी है… तब मम्मी ताप मे आ गयी और मेरे सर पर एक छपत मारते हुए बोली अब तू मारना मेरी चूत गांड पर लात मारूगी… इतनी ज़ोर से की अपनी मौसी की चूत मे ही घुस जाएगा और तब ही मौसी बोली साहिल छोड़ बात को चोदोगे या नही में झड़ने वाली हूँ.. जल्दी….जल्दी ज़बान चलाओ… मेरी चूत मे ज़ोर ज़ोर से धक्का मारो और अपनी चूत को… उचकाने लगी और उनके मूह से जल्दी करो राजा आअहह और तभी मौसी झड़ गयी और उनका ढेर सारा रस मैं बहुत ही चाव से पि गया और झड़ने के बाद मौसी एक तरफ बेड पर गिर गयी और उसके बाद मैने अपनी मम्मी की गांड मारी और मौसी को तो उस रात चार बार चोदा पर उसका ज़िक्र अगली बार करूँगा.. ठीक हे दोस्तों तो अब इजाज़त दीजिए…


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator