Tuesday, April 8, 2014

FUN-MAZA-MASTI "टेढ़ा हे पर मेरा हे "

FUN-MAZA-MASTI

 "टेढ़ा हे पर मेरा हे " 

में समीर .........12 वी परीक्षा की तेय्यारी कर रहा था !

मेरा पिछले एक साल से एक लड़की से आँख मिचोली चल रही थी !

जिसका नाम मधु था ये इस कहानी की हिरोइन नहीं हे !

पर इसका नाम भूमिका में आएगा ! ये चार सहेलिया थी मीनू , मधु , शालिनी , और एक का नाम याद 

नहीं हे !

में सिर्फ मधु का पीछा करता था पर ये चारों साथ ही रहती थी , मीनू मेरे मोहल्ले की 

लड़की थी इसलिए मेरे उसके प्रति ऐसे भाव ही नहीं थे पर मुझे पता नहीं था उसके 

मन में क्या खिचड़ी पक रही हे .....!

 में सिर्फ मधु बारे में ही सोचता था !

मुझे पता नहीं था की उनके पीछे पीछे जब में अपने दोस्त के साथ बाज़ार जाता था ,

वो दोस्त मुझे कहता था की उसकी सेटिंग शालिनी से हो रही हे मुझे उस वक़्त पता नहीं था की 

मधु उसके साथ भी नेन मटक्का कर रही हे ....!

उस वक़्त तक मेने किसी के साथ सेक्स नहीं किया था !

हा "अपना हाथ जगन्नाथ "जरूर कई बार कर लिया था !

अगर अगर दो- चार दिन नहीं करो तो साली किसी हिरोइन को रगड़ना 

पड़ता था ........ अरे यार सपने में फिर आधी रात के बाद गीली चड्डी में सोना 

पड़ता था .....!
मतलब 
नाईट फाल !

इसलिए अनुबव इतना ही था अन्दर डालो गस्से मारो और माल निकाल दो !

हस्तमैथुन में भी कंपटीसन होता 3-4 दोस्त एक साथ एकांत में बेठ जाते और हिलाते ..

पर दोस्तों उसमे हमेशा जीत मेरी ही होती !

मेरी स्थम्भन शक्ति बहुत ज्यादा थी हाथ दर्द करने लग जाते थे !

हा साइज़ में साधारण ही था मेरे 3-4 दोस्तों में एक दोस्त का ही बड़ा था बाकि हम तीन के तो सामान ही थे !

मेरा हल्का सा टेढ़ा रहता और अपना घुंघट पूरा नहीं उतारता !

जबकि वे अपनी चमड़ी पूरी उलट लेते थे ......मेरे शायद फेक्ट्री मिस्टेक था !

पर कहते हे ना "टेढ़ा हे पर मेरा हे "

उस दोरान मधु की मम्मी कुछ दिनों के लिए जयपुर गई !

अब घर पर मधु उसकी छोटी बहिन और छोटा भाई ही था !


वहा उसकी मम्मी ने मेरे छोटे भाई को उसके घर में सोने को कह दिया 

और मेरे गड़बड़ हो गई वो पक्का उनका वफादार था !

मेने उसको लालच दिया की "यार मुझे तू रात को मधु के घर में आने देना 

में और मधु वह थोड़ी बातें कर लेंगे में तुझे दुसरे दिन पेसे दे दूंगा ! "

पट्ठा भड़क गया और उसने मुझे धमकी देदी की में उसके घर के आस पास भी फटका तो 

में ये बातें मम्मी को बता दूंगा !

में सन्न रह गया उस वक़्त मार्च था बोर्ड के एग्जाम चल रहे थे 

में अपने घर वालो को दोस्तों के घर पढने का बहाना कर के घर से रात को बाहर रहने का रास्ता 

ढूंढ लिया पर छोटे भाई की वफादारी ने काम ख़राब कर दिया !

पर मुझे पता था अभी कई दिन उसकी मम्मी नहीं आने वाली थी 

और मेने दुसरे दिन अपनी मम्मी को झूठी सच्ची बाते कह कर दूसरी रात अपने 

छोटे भाई को वह जाने से रोक दिया था !

वो मुझे कहर भरी नजरो से देखता रहा उसे पता था आज उसकी दीदी {मुहबोली }

को कोण बचाएगा !

मेने भी उसे फुसफुसाते हुए और दांतों को गुस्से से चबाते हुए कह दिया था 

अब में तेरी उस दीदी को तेरी भाभी बना कर छोडूंगा !

जबाब में वो बेबसी में दांत पीस कर रह गया !

में अब रात होने के इन्तजार में था !

में जिन दोस्तों के घर पढने जाता था उन्हें मेने मेले में जाने का कह diya 

था !

में अपने दो दोस्तों के साथ मधु के घर की तरफ रवाना हुआ !

रात के 12 बज रहे थे ! उसके घर के नजदीक आते आते एक दोस्त ने डर के मारे मेरा साथ छोड़ दिया था !

पर एक साथ देने वाला बचा था !

आज में वो मेरा दुस्साहस याद करता हु तो डर जाता हु !

पर उस वक़्त कोई डर या चिंता नहीं थी कि कही मेरे ऊपर चोरी या रेप का इल्जाम न लग जाये !!

अभी तो वो सोच कर डर लगता हे लोग सही कहते हे "जवानी में जो कार्य किये उन पर पछतावा आये 

तो समझ लो बुढापा आ गया हे !"

तो में और वो दोस्त मधु के घर के पास पहुँच गए !

वहा जा कर पता चला कि आज उसके घर पर उनकी सुरक्षा में जो लड़का सो रहा हे 

उससे तो काफी पहले मेरा झगडा हो चूका था ....!

पर दिमाग उन बातों को कोई महत्व ही नहीं दे रहा था बस यही सोच थी 

"जो होगा सो देखा जायेगा "!

वहा जाकर पता चला वो सब छत पर सो रहे थे !

रात को दरवाज़ा तो खटखटा नहीं सकते थे कोई पडोसी या उसके भाई बहिन भी 

जग सकते थे !

उसके घर के बाहर चबूतरे पर लेट बाथ बने हुए थे और उनकी छत उस घर की मेन 

छत से नीची थी !

मेने उसी बाथरूम की छत से मेन छत पर जाने का प्लान बना लिया !

मेने पुराने जमाने के बने बाथरूम के दरवाज़े पर पांव फंसाए मेरे दोस्त ने मेरे कुल्हे के 

नीचे हथेली रख कर थागी {सहारा } दिया और मेने अपने पंजों की ताकत 

का इस्तेमाल किया और "बन्दा"बाथरूम की छत पर !

चांदनी रात थी और में बेखोफ था !

बाथरूम की छत से उस मकान की छत पर जाना कोई मुश्किल नहीं था 

में छत पर पहुंचा तो सब छत पर गहरी नींद में सोये पडे थे !
अब मेने चांदनी रात में ये देखा कि मधु कहा सो रही हे ! सब छत पर ही बिस्तर बिछा के लाइन से सो रहे थे !

मधु सबसे एक तरफ सो रही थी क्यूंकि मेने उस से दिन में सब कह दिया था !

अब चूँकि वे सब गहरी नींद में थे और मुझे मधु को उठा कर नीचे कमरे में ले जाना था !

उसको आवाज़ दे कर नहीं जगा सकता था दुसरो के जाग जाने का डर था !

उसको हाथ से छूकर ही जगा सकता था पर वो अचानक नींद से जाग कर चिल्ला भी सकती थी !

क्यूंकि अचानक नींद से जागने पर दिमाग की सोचने की शक्ति को जाग्रत होने में समय लगता हे !

मेने उपाय सोचा और उसके बराबर में लेट गया हालाँकि उसके पास बिस्तर नहीं बिछा हुआ था 

पर थोड़ी देर के लिए मेरा लेटना जरूरी था !

मेने लेट कर उसके गालों को हलके हलके सहलाना शुरू कर दिया !

वो धीरे धीरे जागने लगी और थोड़ी देर में वो पूर्ण रूप से जाग गई !

चांदनी रात में वो मेरा चेहरा देख कर मुस्कराई और बोली :-" आ गया तू "

मेने भी फुसफुसा कर हां कह दी !

उसने मुझे इशारे से नीचे चलने का कहा में नीचे चला गया !

नीचे रसोई बरामदा और एक कमरा बना हुआ था और उस कमरे के ताला लगा हुआ था !

कुछ ही पलों में मधु हाथ में चाबी ले कर आ गई ! उसने ताला खोला और मुझे अंदर आने का इशारा किया !

में अंदर गया वहा फर्श पर बिस्तर बिछाया हुआ था ! मेने मन में सोचा तो इसकी तेयारी पूरी हे !

मेने अंदर से कमरे की कुण्डी लगाई और मधु के पास जाकर उसको बाँहों में भर लिया !

वो भी मेरे सीने से लग गई ! आआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह क्या कोमल बदन था उसका !

उसके कठोर स्तन मेरे सीने में चुभ रहे थे ! मेरे दिल को अजीब सी ठंडक महसूस हो रही थी !

मेने सोचा यही आनंद की चरम सीमा हे अपनी महबूबा को सीने लगाना !

में उसको होले बिस्तर के पास ले गया हम दोनों ही अनाडी थे दोनों की सांसे बहुत तेज चल रही थी !

मेने होल से उसके वक्षों को छुआ उसकी चुन्नी उसके कुर्ते से नीचे फिसल गई !

क्या गुदाज अहसास था ! उसके बदन से बोडी स्प्रे की खूसबू आ रही थी और में मदहोश हो रहा था !

मेने उसकी एक गोलाई को कुर्ते के ऊपर से ही अपने पंजे में कैद करना चाहा पर वो अपनी लचीली कठोरता से 

मेरे हाथ से फिसल गई उधर मधु के कुंवारे शरीर को जब मेरे हाथ ने छुआ तो उसके मुह से एक्साईट सी चीख निकल गई 

"आआआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ऊऊऊ ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ..ईईईईईईईइक !

मेरे हाथ से उसका स्तन छूट गया और में बोला ;-" मरवाएगी क्या ? इतनी जोर से चिल्लाती हे साली पडोसी आ जायेंगे "

वो मस्त शब्दों में बोली - " तो तुम क्यों डर रहे हो में लड़की होकर भी नहीं डर रही हु "

उसने वो गाना गुनगनाया प्यार किया तो डरना क्या !

मेने कहा मेरे बाप को पता चल गया तो मेरी गांड तोड़ देगा !

उसने कहा ठीक हे अब नहीं चिल्लाउंगी ! मेने फिर से उसके स्तन सहलाने शुरू किये !

इस बार वो दबी दबी आंहे भर रही थी ! मेने जोश के उसके दोनों स्तन दबाने शुरू कर दिए !

उसको जोश आया की उसने मेरे हाथ में अपने नाखून चुभा दिए मेरे हाथों से हलके हलके खून 

की बूंदे दिखाई देने लगी वो बिलकुल जंगली बिल्ली की तरह नाखून लगा रही थी !

मेरे हाथ अब उसके पेट से नीचे सरक रहे थे वो और में अध्लेटे से थे ! 

मेरे हाथ ने उसके सलवार का नाडा ढूंढ लिया था अब मेने अपनी पेंट नहीं उतारी 

थी क्यूंकि मेने चड्डी पुरानी पेंटो से बनी नाड़े वाली पहन राखी थी ! और वो उसके सामने दिखान्ने में मुझे 

शर्म आ रही थी ! मेने सोचा इसके कपडे उतार दूंगा तो शर्म से ये आँखे ही नहीं खोलेगी ! 

पर सलवार के नाड़े पर गये मेरे हाथ को उसने एक चीख मार कर जबरदस्ती ऊपर अपने स्तन पर कर दिया !

मुझे पता था ये नई घोड़ी हे इसे आराम से साधना पड़ेगा !

में फिर उसे सहलाता उसके चुम्बन देता अपने हाथ को उसके सलवार और चड्डी में कैद फूली फूली 

पावरोटी जैसी योनि पे ले गया उसकी सांसे अटकने लगी ! उसकी योनि गर्म और गीली महसूस हो रही थी 

की खट - खट दरवाज़े पर हुई मेरी साँस उपर की उपर और नीचे की नीचे रह गई !

मुझे उस कमरे में कही छुपने की जगह भी नहीं नज़र आ रही थी !

उसका मुह भी उतर गया और उसने दरवाज़ा खोल दिया में एक भी आने वाले तूफ़ान का 

सामना करने के लिए तेयार था ! इतनी देर में जो नाग देवता हल्का सा फन उठाने की कोशिश कर रहे थे 

फिर से मुगफली बन गए थे ! 



हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator