Saturday, April 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI माँ के बदले माँ

FUN-MAZA-MASTI


माँ के बदले माँ

प्रेषक: राहुल
देहरादून में मेरा एक दोस्त है सोनू वो मेरे साथ ही पढ़ता है. और मेरे साथ ही बी.एफ भी देखता है. एक  दिन में उसके साथ उसके घर गया और उसकी माँ उषा आंटी उम्र 40 (34-30-36) और उसकी बहन   शालू उम्र 17(28-26-32) से मिला दोनो मस्त माल है. में उषा आंटी को ऊपर से नीचे तक देखता रह गया और मेरे लंड मे
वाइब्रेशन होने लगा. सोनू और में अच्छे दोस्त थे मुझे पता था सोनू भी मेरी तरह चूत  का प्यासा है. हम दोनों ने कुछ कॉल गर्ल भी चोदी है.
अब तो रोज मुझे उषा आंटी को चोदने के सपने आने लगे. मुझे पता था सोनू अपनी माँ को चोदने नही देगा और आंटी भी ऐसी औरत नही है,  तो मेने सोनू को फंसाने की सोची और उसे कहाँ की मेरी माँ  आ रही है और सीमा आंटी (मेरे दूसरे दोस्त की माँ जो गावं में रहती है जिसे में पहले चोद चुका था) को बुला लिया, मैने सीमा आंटी को पहले ही प्लान बता दिया था की आप मेरी माँ है।
फिर एक दिन सोनू मेरे से मिलने आया मे जानबुझ कर थोड़ी देर के लिए बाहर गया और इसी बीच सीमा ने सारे घर में झाड़ू और पोछा लगाया जिससे उसके मस्त बोबे सोनू को दिखे. उसके बाद वो रोज आने लगा और माँ के शरीर के मज़े लेने लगा. एक दिन मैने उससे कहाँ की कल मे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मसूरी जा रहा हूँ.
अगले दिन सोनू घर आया और माँ से पूछा राहुल कहाँ है. तो वो बोली वो तो कही गया है शाम तक  आयेगा उस दिन मैने माँ को कुछ इस तरह से तरीके बताये ताकि वो आसानी से माँ को चोद ले. पहले माँ ने उसके कपड़ो पर पानी डाल दिया, सोनू ने अपने कपड़े बदल लिये फिर माँ ने बाथरूम मे फिसलने का नाटक किया और सोनू उन्हे रूम मे उठा के ले आया फिर माँ ने सोनू से मालिश करवाई और फिर चुदाई भी. मेरे घर मे लगे केमरे मे उनकी चुदाई रिकॉर्ड हो रही थी.
तभी में घर आ गया और उन दोनो को रंगे हाथो पकड़ लिया सोनू मेरे घर से चला गया. अगले दिन मे उससे मिलने उसके घर गया वो बहुत झिजक रहा था मैने उसे बहुत बुरा बला कहाँ और वो कुछ ना बोला. अगले दिन सोनू ने मुझसे माफी माँगी तो मैने कहाँ की एक शर्त पर माफ़ कर सकता हूँ वो बोला क्या मैने कहाँ माँ के बदले माँ चाहियें,  वो तो चोक गया और बोला ये क्या कह रहा है. ऐसा नही हो सकता मैने कहाँ अच्छा मेरी माँ को चोदते वक्त नही सोचा, फिर मैने उसको अपनी माँ की और उसकी चुदाई की विडियो दिखाई और कहाँ की ये तेरी माँ को भी दिखाउगां. वो थोड़ा शांत हुआ और सोचने लगा और बोला में कल सोच के बताऊंगा,  मुझे पता था अगर ये सोचेगा तो ना ही कहेगां. तो मैने उसे समझाया की उसके पापा को मरे हुये 6 साल हो गये उसकी माँ को भी तो इन सब की ज़रूरत है और  अगर वो मेरी माँ को सुख दे सकता है तो उसकी माँ को मे क्यो नही. वो तैयार तो हो गया पर डरा हुआ था की माँ कैसे मानेगी.
मैने उससे कहाँ की वो मेरे ऊपर छोड़ दे पर दोस्तो उसकी माँ को मनाना इतना आसान नही था. मैने बहुत सोचा फिर एक प्लान समझ में आया मैने एक दिन सोनू को कहा की किसी शादी में अगर जाना हो तो आंटी के साथ मे जाऊँगा तभी एक दिन शादी मे जाना था तो सोनू ने कहा की माँ मुझे बुखार है आप राहुल को ले जाये उषा आंटी तैयार हो गयी,  में उन्हे उनकी गाड़ी में ले के शादी में गया दोस्तो आज वो परी से कम नही लग रही थी ब्राउन कलर की साड़ी मे मस्त माल लग रही थी मन कर रहा था की अभी चोद दूँ, फिर हम शादी में पहुँचे वहाँ डिनर करते वक्त में आंटी से कई बार टच हुआ.
फिर मैने एक कोल्ड ड्रिंक ली और सफाई के साथ उसमे नींद की गोली डालकर आंटी को पीला दी, हम वहाँ से लोटने लगे तो रास्ते मे सुनसान रास्ता पड़ता है. और थोड़ा सा जंगल भी है शादी भलावला मे थी, आंटी नींद मे थी मैने गाड़ी रोकी और देखा आंटी सो चुकी है. मैने आंटी को उठाया और जंगल मे पेड़ो के पास ले जाकर उनके कपड़े उतारे और उनकी नंगी विडियो बना ली (दोस्तो मे चाहता तो उन्हे चोद भी सकता था पर मेरा लंड औरत को जागते हुये ही चोदता है और वो भी उसकी मर्ज़ी से) फिर मैने आंटी को ऐसे ही गाड़ी मे डाला और उनके ऊपर उनके कपड़े डाल दिये और गाड़ी को वही झाड़ियो मे पेड़ से टक्कर मारी और अपने माथे मे थोड़ी चोट भी लगा ली, फिर वहाँ से गाड़ी निकाली और घर ले आया. सोनू और उसकी बहन आई और आंटी को घर ले गयी वहाँ मैने बताया की हमारी गाड़ी का ऐक्सीडेन्ट हो गया और मैने कुछ लोगो से मदद माँगी तो उन्होने मुझे बाँध कर आंटी के साथ रेप किया. सुबह आंटी को होश आया तो हमने उन्हे सारी बात बताई पर आंटी को यकीन नही हुआ तो मैने कहाँ आप सो गयी थी और फिर ऐक्सीडेन्ट के कारण बेहोश हो गयी थी.
अगले दिन एक कोरियर मे आंटी की नंगी विडियो उनके पास भेजी और कहाँ अगर विडियो चाहियें तो 2 लाख रुपये चाहियें,  आंटी रोने लगी और वो ये बात अपने रिशतेदारों को भी नही बता सकती थी ओर 2 लाख केश कहाँ से आते मैने कहाँ आंटी में आपकी मदद करूँगा और वो विडियो ले आऊँगा.
फिर मैने आंटी को वो विडियो ला के दी जिसमे सोनू मेरी माँ को चोद रहा था, आंटी ने अकेले में वो विडियो देखी और मुझे फोन किया की ये वो विडियो नही है तो मैने कहाँ की इसमे सोनू जिसे चोद रहा है वो मेरी माँ है और वो विडियो मेरे पास है अगर वो भी मुझसे चूदेगी तो में ये विडियो उसे दूँगा, वो मना करने लगी मैने फोन काट दिया उसने कई बार मिलाया मैने फोन स्विच ऑफ कर दिया, तब उसने सोनू को बहुत डाटा और कहाँ की उसने ऐसा क्यों किया और अब क्या होगा। फिर सोनू ने कहा की अब राहुल की बात माननी पड़ेगी.
सोनू अपनी मम्मी को लेकर मेरे घर आया उसकी मम्मी ने मुझे समझाया की सोनू से ग़लती हो गयी उसे माफ़ कर दो, मैने मना किया तो वो कहँने लगी की इसमे तेरी मम्मी की भी ग़लती है तो मैने कहाँ  मुझे कुछ नही पता मुझे माँ के बदले माँ को चोदना है. जब में नही माना तो वो गुस्से मे चली गयी, मैने  सोनू को फोन करके कहाँ की वो अपनी माँ को मना ले सोनू ने अपनी माँ को कहा की माँ केवल एक  बार उससे वो विडियो ले लो फिर में सब देख लूँगा, उसकी माँ तैयार हो गयी. और उसने मुझे फोन किया मैने उससे कहा की आज रात कही जाने का बहाना बना कर अपनी माँ को मेरे घर छोड़ दे और मेरी माँ के साथ किसी होटल मे रंगरलीया मना ले.
ऐसा ही हुआ सोनू ठीक 8 बजे उषा को लेकर मेरे घर आ गया और थोड़ी देर बाद मेरी माँ को लेकर  जाने लगा उसकी माँ ने कहाँ की तुम कहाँ जा रहे हो तो मैने कहाँ की ये लोग होटल मे रात बिताऐगे क्योंकी मेरे रूम मे ज़्यादा जगह नही है. वो चले गये आंटी एक सादा साड़ी पहन कर आई थी, मैने उन्हे माँ की लाल साड़ी दी और तैयार होने को कहाँ वो थोड़ा डरी हुई थी और शर्म भी आ रही थी, मैने उन्हे समझाया और कहाँ की अपनी दूसरी सुहागरात का मजा लो. फिर वो थोड़ा सही हुई और तैयार होने लगी में इतने में ऊपर चला गया.
में ऊपर बिस्तर डाल के आंटी का इन्तजार कर रहा था. मैने सारा इंतज़ाम कर रखा था, जैसे की मेरी सुहागरात हो, कन्डोम भी रखा था. में बनियान में था. उतने में आंटी आई लेकिन आंटी भूल गयी की आज चुदवाना है, में पूरी तैयारी में था मेरा लंड खड़ा था. सेक्स बडाने के लिए सेक्सी किताब पड़ रहा था, उतने मे आंटी आई ,बोली क्या पड़ रहे हो, तो में जोश में बोला की आज अपनी सुहागरात है ना इसलिए सेक्सी किताबे पड़ रहा हूँ. मेरा लंड खड़ा था. आंटी सिर्फ़ मेंक्सी पहनकर आई थी और अंदर कुछ भी नही था, मेंक्सी मे वो एकदम सेक्सी दिख रही थी, आंटी मेरे बाजू में आ के लेट गई , मैने हल्के से आंटी की चूत के ऊपर हाथ फेरा मुझे मज़ा आ रहा था, मैने आंटी की मेंक्सी को नीचे से उठाया, तो मुझे गोरी टाँगे देखी.
देखते ही मैने चाटना शुरू किया आंटी भी मेंक्सी पूरी निकाल के नंगी हो गयी, अंदर चड्डी नही थी, में चाट रहा था, चाटते-चाटते में उनकी चूत के पास गया, क्या मस्त गोरी चूत थी, क्लीन शेव था, मै अपनी उंगली अंदर घुसा रहा था लेकिन अंदर जा नही पा रही थी, आंटी बोली अभी 10 साल से कुँवारी है ऐसे नही घुसेगी. मै अपनी टांग आंटी के चूत पर रगड़ने लगा, आंटी के मुहँ से आआहह की आवाज़ निकल रही थी मस्त 5 मिनिट तक चाट रहा था, बाद मे आंटी बोली, तड़पाओ मत चोदो मेरे पतिदेव, आज मुझे  बहन से बीवी बनाओ, में आंटी के ऊपर चड़ने लगा, आंटी के बोबे एकदम टाइट थे, मैने एक मुहँ में  लिया और एक को मसलने लगा, आंटी के पूरे बदन में आग लग गयी थी, मेरे को बहुत मज़ा आ रहा था, बाद में आंटी को मुहँ में फ्रेंच किस किया, 5 मिनिट तक आंटी के लिप्स चूस रहा था.
बाद में आंटी बोली तेरा लंड चुसवायेगा तो मै जल्दी से नंगा हो गया और टाइट लंड आंटी के हाथ में  दिया, आंटी ने उसे सहलाया फिर मुहँ में लिया और चूसने लगी, में तो खुशी के मारे उछल रहा था, में आंटी के मुहँ को चोद रहा था, आंटी बहुत टाइम तक चूस रही थी. में भी आंटी के मुहँ में चोद रहा था, अचानक मेरा वीर्य गिरने को आया आंटी की गर्दन पकड़ के ज़ोर ज़ोर से चोदा बाद मे मेरा वीर्य आंटी के मुहँ मे गिर गया.
आंटी उसे पूरा पी गयी. मेरा लंड सिकुड गया. 5 मिनिट के बाद आंटी ने वापस मेरा लंड चूस के कड़क बनाया और बोली मेरी चूत मे डाल दे और मेरी चूत को फाड़ दे, मैने आंटी की चूत के नीचे एक तकिया लगाया और में उसके ऊपर चड़ गया लंड को चूत के ऊपर सेट किया और लंड को घुसाने लगा लेकिन आंटी की चूत टाइट होने के कारण चूत मे लंड नही घुस रहा था.
अभी में आंटी के ऊपर था, चूत में लंड को बराबर सेट करके और जोर जोर से धक्के दे रहा था आंटी भी मेरा साथ दे रही थी. मुझ से रहा नही गया और मैने मुहँ मे रखकर एक जोरदार शॉट लगाया वैसे आंटी दर्द के मारे चिल्ला उठीं मगर मेरे किस और बोबे दबाने से उसे मज़ा आ रहा था, आंटी की चूत फट गई. में जोर ज़ोर से चोद रहा था. आंटी आआहह आआहह करके तड़प रही थी में पूरे जोश में था.
में ज़ोर ज़ोर से धक्के मारने लगा, आंटी भी चूत उठा के साथ दे रही थी, बटर की वजह से पिच-पिच-पिच की आवाज रूम में गूँज रही थी. बाद में आंटी ने मुझे कस के पकड़ लिया और बोली जोर ज़ोर से चोद मेरी चूत को भोसड़ा बना दे बहनचोद, में समझ गया आंटी झड़ने वाली है मै भी जोर ज़ोर से चोदने  लगा, और आंटी की चूत से गरम वीर्य निकल गया. उसके बाद मैने आंटी को खूब चोदा बाद में मैने  आंटी को कहाँ आंटी में झड़ने वाला हूँ, तो आंटी बोली मेरी चूत मे झड़ ज़ा मैने अपनी रफ्तार बड़ाई और आंटी की चूत में झड़ गया, और में शांत हो गया और आंटी के ऊपर सो गया, बाद में आंटी को में रोजाना चोदता और वीर्य चूत में छोड़ देता. आंटी भी आई -पिल खाती थी. इसलिए कोई परेशानी नही थी. और ऐसे हम दोनों का काम चलता गया.






हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator