Sunday, April 13, 2014

FUN-MAZA-MASTI दोनो नोकरानियो को चोदा--2

FUN-MAZA-MASTI

दोनो नोकरानियो को चोदा--2

गतान्क से आगे...................
फिर मेने एक और धक्का लगा कर पूरा लंड उसकी चूत मे घुसा दिया अब उसने
थोड़ी राहत की साँस ली फिर मेने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिए और अब
उसको भी मज़ा आने लगा था वो सिसकने लगी हीईीईईई सीईईईईईईई साले मज़ा आ
गेयेययाया उईईईईईईईई माआआआआ बहुत मज़ा आ रहा है हाई काश तुम पहले मिल गये
होते तो मे इतना नहीं तड़पति लंड के लिए शियीयियीयियी मेरे हहाआआआअ
फ़ाआआआआद मेरी चुउउउउउत को ले ले मज़ा उईईईईईईईईई डाइईईईईईईया पेल साले
कुते कमिने चोद जम के मुझको फाड़ दे मेरी चूत और ज़ोर से और ज़ोर से.



हां ऐसे ही कस कस के ही रीईईईईई सीईईईईईईईईईई उईईईईईईईईईईई माआआआअ मजाआा
गय्ाआआआआआअ रीईई पेलूऊऊऊओ और जूऊओर से पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊ मेरे राजा
मे तेरी रखेल हूँ जैसे चाहे मज़े ले ले मेरे साथ ही रीईई
पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूओ और क़ास्स्स्सस्स के उईईईईईईयाअ हीईीईईईईईईईईईई
ससिईईईईईईईईईईईईईईईईई कास्क्ीईईई जूऊऊर सीईईई मदरचूऊऊऊद छुउऊुुुुुउउट
फ़ाआआआआद मेरिइईईईईईईई कुटिया बना डीईईई मुझको, रनडिीईईईईईईईईई हूँ मे
तेरीईईईइ सीईईईईईईई फ़ाआआआआद दीईईइ रीईईई ज़ोर से चोद साले मदेर्चोद और
कस के हरम्जदे पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल मुझको बना ले रंडी तेरे सारे दोस्तों का
लंड लूँगी खूब मज़े दूँगी सबको शियीयियीयियी सीईईईईईईईईईईईई उईईईईईईईईईई
माआआआआ सबसे चुदवाने मे तो और भी मज़ा आएगाआआआ शियीयीयियी फत्त्तटटतत्त
गयीईईईईईईइ हीईीई रीईईई फ़ाआआाद्द्द्द्दद्ड डीईईई मेरिइईईईईईईईईई
चुउउउउउउउउउत सीईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई ले लो मज़े और ले लो अब मैं भी
बहुत कस कस के उसको पेल रहा था मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था मेरे लंड मे
बहुत तेज गुदगुदी हो रही थी मेरा लंड अब पूरा अंदर जा कर बाहर आ रहा था
और मैं ज़ोर ज़ोर से धक्के लगा रहा था उसकी चूत मे अब बहुत ज़ोर की
गुदगुदी होने लगी और वो पागल सी होने लगी हाई रे मैं झाड़ रही हूँ और
क़ास्स्स्स्स्स्स्सस्स कीयीई ईईईईईईईईईईईईई याआआ उईईईई माआआआअ मज़ा आआ
गय्ाआआआअ.



अब उसकी चूत से मेरी चुदाई के कारण मस्त आवाज़ कर रही थी फॅक फॅक की
आवाज़ बहुत ही अच्छी लग रही थी तभी वो कस के मुझसे चिपक गयी उसकी चूत का
पानी निकल रहा था पर मेरा लंड अभी भी तना हुआ था और मैं कस के धक्के लगा
रहा था फिर मेने अपना लंड उसकी चूत से निकाल लिया और उसको कहा साली छीनाल
चल अब कुतिया की तरह खड़ी हो जा तो वो हाथ और घुटनो के बल खड़ी हो गयी अब
मुझे उसकी गांद का छेद एक दम सॉफ दिख रहा था.



तो मेने उससे कहा रानी अब में तेरी गांद मारने जा रहा हूँ दर्द होगा
ज़्यादा ज़ोर से मत चिल्लाना वो बोली ठीक है चोद लो मेरी गांद ले लो मज़े
इन हरामी चूतदों के बहुत साले दुखते हैं मिटा दो आज इन की खुजली को मैं
इन बातों से जोश मे आ गया और अपने लंड को उसकी गांद से सटा कर और उसकी
चुचियों को दोनो हाथो से कस कर पकड़ कर एक जोरदार धक्का मारा मेरा लोड्‍ा
उसकी गांद फाड़ता हुआ उसकी गांद केअंदर घुस गया वो दर्द से बहाल हो गयी
उईईईईई हीईीईईईईईई में मर जाऊनगीइिईईई मेरिइईईइमाआआआअ में मारियीयियीयियी
सीईईईईई फत्त्तटटटटतत्त गयी मेरी गांद्द्द्द्द्दद्ड हीईीईईईई रीईईईई बहुत
दर्द हो रहा है प्ल्ज़ निकाल लो मेने कहा साली कुतिया बहन की लोदी चुप
चाप चुदवाती रह नहीं तो और कस के पेल दूँगा भोसड़ी वाली तुझको तो वो बोली
मेरे राजा क्या करूँ बहुत दर्द हो रहा है मेने कहा चुप साली मद्दर चोद और
इसके साथ ही एक और जबरदस्त धक्का उसकी गांद मे लगा दिया वो उच्छल पड़ी वो
तो मैं उसके उपर था और मेरे दोनो हाथ मे उसकी चुचियाँ फसि हुई थी तो मेरा
लंड उसकी गांद मे ही फसा रहा अब मेने एक और ज़ोर का धक्का लगा दिया वो अब
रोने लगी बाबू मेरी गांद फट गयी है रहने दो मैं मर जाऊंगी तो मेने उसकी
गांद पे एक हाथ कस के मारा और बोला साली रंडी कुतिया कहा ना एक बार
चुदवाती रह बस समझ मे नहीं आता है तेरे को.



और मैं कस कस के उसके चूतदों की पिटाई केरने लगा मैं बहुत कस के मार रहा
था उसके चूतदों पर तो वो और भी ज़ोर से सिसकने लगी हीईीईई रीईईईईई मेरी
माआआआआ मररर्र्र्ररर गयीईई सीईईईईईईईईई फ़ाआअद्द्द्द्दद्ड डॅलॅयाआयाया
रीईईईई उईईईईईईईई फटीईईईईई सीईईईईईईईईईईई धीरे सीईईई में मररर्ररर
जाऊनगीइिईई उफफफफफफफ्फ़ उईईईईईईईई सीईईईईईईईईई हरम्जदे ऐसे अपनी बीवी की
फाडियो तू साले मेने कहा साली तू मेरी रखेल है समझी हरम्जदि तेरी तो गांद
और चूत. अब ऐसे ही फटा करेंगे अभी तो तुझको अपने सारे यारों से
चुदवाउन्गा सब तेरी गांद मारेंगे तब क्या करेगी तू शियीयीयियी क्या कसी
हुईईइ गांद्द्द्द्द्दद्ड है तेरी बहुत मज़ा आआआ रहा हाईईईईईईईईईईई
सीईईईईईईईई हीईीईईईईईईई उईईईईईईईईईईईईई मज़ा आ गया थोड़ी देर मे उसका
दर्द भी कम हो गया था और अब उसको भी मज़ा आ रहा था वो खूब सिसकने लगी अब
सीईईईईई पेलो मेरे राजा ले लो मज़ा इस गांद के हीईीईईईईईईईईई
सीईईईईईईईईईईईई मस्त कर दिया मेरे दीनुआ तुमने मुझको क्या चोद रहे हो
मुझे अब लग रहा है कि मैं सच मे एक चुड़क्कड़ औरत हूँ पेलूऊऊऊऊऊ
उईईईईईईईईईईईई मारीईईईईई मे हीईीईईईईईई रीईईईईई माआआ फद्ददडू मेरी
गांद्द्द्द्द्द्द्द्दद्ड कस कस के हीईीईई रीईईई.



मैं अब जोश मे आ गया और उसको कस कस के पेलने लगा उसकी चुचियाँ मेरे हाथ
मे थी और उसकी गांद मारते हुए मैं उनको भी कस के दबा रहा था और उसके
निपल्स को रगड़ रहा थॉ वो मस्त हो कर मज़े ले रही थी अब मेरा लंड झड़ने
वाला था मेने स्पीड बढ़ा दी थी और मुझे फुल मज़ा मिल रहा था शियैयीयी
सीईईईई साली कुतियाआआआ मेरा निकलने वाला है बहन की लोदी भोसड़ी वाली मदर
चोद रंडी मे झड़ने वाला हूँ हीईीईईई सीईईईईई निकल रहा हाईईईईईई निकल
गयाआआअ हीईीईई सीईईईईईईईईईईई मज़ा आआआअ गया राणिीईईईईई निकल रहा है बहुत
अच्छे से मज़ा आ गया तुझको चोद कर मेरी रंडी कुतिया साली हीईीईईईईईई
ईईईईईईईईईईईईईईई सीईईईईईईईईईईईईईईई और फिर मैं उसके उपेर गिर गया और
सुस्ताने लगा वो भी अपनी चूत मे उंगली करके झाड़ गयी थी फिर मैं उसके साथ
रूम मे चला गया और बिस्तर पर उसको अपने साथ लिटा लिया और धीरे धीरे उसकी
चुचियों से मज़े लेता रहा जिसके कारण मेरा लंड फिर तन गया थोड़ी ही देर
मे.



तो वो बोली क्या आज ही पूरी मा चोद दोगे मेरी मेने कहा नहीं तेरी मा की
नहीं तेरी फाड़ दूँगा और उसकी चूत मसलते हुए उसको अपने उपर चढ़ा लिया और
फिर से अपने लंड का सूपड़ा उसकी चूत पर लगा दिया और कस के धक्के लगाने
लगपुरा मज़ा आ रहा था और इस तरह मेने उसको बहुत अच्छे से उस रात तीन बार
चोदा और 2 बार उसकी गांद भी मारी वो पूरी मस्त हो गयी फिर थक कर हम दोनो
चिपक कर सो गये. जब मैं शाम को उठा तो वो नंगी मुझसे चिपकी हुई थी फिर
मेने उसको उठाया इस समय 7:30 बज रहे थे उसने उठ कर अपने कपड़े पहने और
बोली बाबू अब जब चाहे मेरी चूत और गांद फाड़ कर मेरे मज़े ले लेना और जब
चाहे किसी से भी मुझको चुदवा देना अब में तुम्हारी रखेल हूँ और पूरी
चुड़क्कड़ बन कर तुमको रंडी की तरह मज़ा दूँगी अब मैं तुम्हारे सारे
दोस्तों का लंड ले लूँगी अपनी चुदासि चूत मे और इस रांड़ की गांद मे फिर
वो खाना बनाने चली गयी.

दूसरे रविवार को पुष्पा और उसकी मौसी चंदा दोनो सवेर 7:30 बजे आई क्योंकि
रविवार को काम ज़्यादा होता था हफ्ते भर के कपड़े धोना, प्रेस करना साफ
सफाई करना, खाना बना ना एट्सेटरा.



पुष्पा बाथ रूम मे जाकर कपड़े ढोने मे लग गयी और चंदा मौसी ने चाइ बना कर
जब मुझे उसने उठाया तो मैं देखता ही रहा गया. जब वो झुककर मुझे जगा रही
थी तब उसका पल्लू नीचे सरक गया था और ब्लाउस मे से उसकी बड़ी बड़ी चुचियो
की झलक दिखाई देने लगी. और मैं जब उसकी चुचियो की गोलाई को निहार रहा था
तब वो झेंप कर पल्लू सीधा कर के मूडी और चली गयी. पीछे से उसकी भारी भारी
चुतड़ों को देख कर तो मैं और पागल हो गया और बाथरूम मे गया वहाँ इस समय
पुष्पा नहीं थी इसलिए मैं चंदा की चुचिओ और उसकी गांद के बारे मे सोचते
हुए अपने लंड को रगड़ने लगा तभी दूसरे कमरे से पुष्पा की आवाज़ आई कि
साहब आप नहालिए तो मुझे टवल और कछि धोने के लिए देदीजिए मेने बाथरूम का
द्रवाज़ा खोल कर उसको बुलाया और कहा कि लंड का पानी हिला हिला कर निकाल
दे तो वो मेरे लंड को पकड़ कर कस कस के हिलाने लगी और मैं भी उसकी
चुचियों को हाथ से मसल्ने लगा और उस से कहा हीईीईई सीईईईईईईई राणिीई मज़ा
आ गया क्या मस्त गांद देखी है सुबह सुबह.



हीईिइ रीईईईई मजाआाअ आ गयाआआआआअ उईईईईईईई सीईईईईईई हाई री चंदा मौसी क्या
चुदास माल है तू तेरी चूत का भोसड़ा बना दोन्गाआअ चोद चोद कर सलीईई
कुतियाआआआआअ. पुष्पा मेरी बातें सुन रही थी और अब उसने भी मेरा लंड ज़ोर
से हिलाना शुरू कर दिया मेने भी उसका घगरा उठा कर उसकी चूत मे उंगली डाल
दी कल की चुदाई से उसकी चूत सूजी हुवी थी लेकिन मैं उंगली डाल कर उसकी
चूत मे अंदर बाहर करने लगा फुल स्पीड मे उसको भी मज़ा आने लगा सीईईईईईई
हीईीईईई बाबू मज़ा आआआआ रहााआ हाईईईईईई उईईईईईई सीईईईईईईई में झाड़ रही
हूँ मैं भी झड़ने वाला था हीईईइ सलीईइ हरम्ज्दि मेराआआ भी निकल रहा
हाईईईईईईई सलिइीईईईई उईईईईई सीईईईईई हान्न्न्न्न मेरा निकल रहा हाईईईईईईई
सीईईईई निकल गायाअ और उसी समय वो भी झाड़ गयी फिर थोड़ी देर वो मेरा लंड
यूँ ही पकड़े रही अब मेरा पूरा पानी निकल गया और उसका भी.



फिर वो बोली बाबू मज़े मुझसे ले रहे थे और नाम चंदा मौसी का, क्या बात है
उसको भी चोदोगे क्या तो मेने कहा देख तू मेरी रखेल है तो तुझको बता देता
हूँ कि मैं आज चंदा मौसी को चोदून्गा वो साली चुड़क्कड़ बहुत है ना
मदेर्चोद कुतिया तब वो बोली अगर तुम मेरी मौसी को चोदना चाहते हो ठीक है
चोद लो लेकिन उसके लिए आप को ही उसे पटाना पड़ेगा पर मेरी चूत को ना भूल
जाना तो मेने कहा तू तो मेरी रखेल है और उस्कोभी अपनी रखेल बना लूँगा तो
वो बोली हां ये ठीक रहेगा फिर वो अलमारी से कपड़े लाने चली गयी और मैं
नहाने लगा. नाहकार जब आया तो चंदा मौसी ने मुझे नाश्ता लाकर दिया और जब
नाश्ता परोस रही थी तब भी मैने उसकी चुचिओ की गोलाई देखी मुझे लगा शायद
वो जान भूज़ कर दिखा रही हो फिर वो अपना पल्लू ठीक करते हुवे कमरे से गंद
मतकाती हुई चली गयी.

क्रमशः....

हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator