Saturday, April 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी वाईफ की बर्बादी 2

FUN-MAZA-MASTI


मेरी वाईफ की बर्बादी 2



“मेरी वाईफ की बर्बादी 1″ से आगे की कहानी . . . मैं सोचने लगा की ममता ने मेरी बहन पूजा से पूछे बिना कैसे हाँ कर दी घर पर आके मैं गुस्सा हुआ ममता पर तब ममता मुझे बोली आप टेंशन मत लो पूजा को भी एक्टिंग का शोक हैं और मैने कल ही बताया की मैं आँडिशन दे रही हूँ तो सुन के बहुत खुश हुई मेरी बात मान लेगी कल सुबह ही मैं उसको मना के ले के आती हूँ मैने कहा ठीक हैं लेकिन जीजू को फिलहाल कुछ मत बताना फिल्म के बारे मे बाद मे देखते हैं कैसे बताना उनको ममता हाँ बोली और हम सो गये सुबह 7 बजे ममता उठ के तैयार होकर 9 बजे पूजा के घर गयी पूजा भी मुंबई मे ही रहती थी मेरे घर से 2 किलोमीटर दूर मैं घर पर टी.वी देख रहा था 11.30 बजे ममता का फोन आया काम हो गया है पूजा मान गयी है और हम 30 मिनिट मे आ रहे हम वहा मेरे जान मे जान आई यहा तक सब ठीक था 12 बजे पूजा घर आई नीले कलर की साड़ी और सिंपल सा मेकअप करके फिर भी खूबसूरत दिख रही थी पूजा 1 बजे सचिन मैं ममता और पूजा बनर्जी अंकल के घर पहुंचे वहा कल जैसे अंकल केमरा मैन, मेकअप मैन, और उनका असिस्टेन्ड पहले से मोजूद थे हाय हेलो हुआ पूजा को देख के सर बोले गुड फिगर मेनटेन हो पूजा थैंक्स बोली सर को.
सर ने मेकअप मैन को कहा दोनो को बेडरूम मे ले के जाओ और दोनो का मेकअप करके ले के आओ मेकअप मैन ममता और पूजा को बोला चलिये अन्दर तीनो और अन्दर जाते ही डोर बंद कर लिया यहा केमरा मैन ने एक वीडियो केमरा निकाला और उसमे कैसेट डाली अंकल ने विस्की की बोतल खोली और एक पेक बनाया उनके लिये 25 मिनिट के बाद बेडरूम का डोर खोला पहले पूजा बाहर आई पूजा सलवाल कमीज़ मे थी और हल्का सा मेकअप मे फिर ममता बाहर आई ममता ने एक स्कूल का ड्रेस पहना था टॉप और शर्ट्स सच मे छोटी लग रही थी पूजा अंकल का ध्यान जाते ही ज़ोर से चिल्लाये मेकअप मैन पर गधा हैं क्या तू कितने साल से मेरे साथ काम कर रहा हैं ये 17 साल की लड़की लग रही हैं क्या? इसके बूब्स देख कितने बड़े दिख रहे हैं चल अन्दर ले के जा और अच्छे से मसल मसल के प्रेस करके छोटे कर 17 साल के छोटे बूब्स दिखने चाहिये मुझे फिर मेकअप मैन और ममता वापस अन्दर गये और 15 मिनिट के बाद दोनो बाहर आये मैने देखा इस बार ममता के बूब्स सच मे एक छोटी 17 साल की लड़की की तरह छोटे लग रहे थे लेकिन उसकी आंखो मे देखा तब मुझे लगा उसकी आँखे लाल हुई हैं और पूरा बदन गर्म लग रहा था मैं समझ गया मेकअप मैन ने ज़ोर ज़ोर से मसल के प्रेस किया बूब्स को और ममता गर्म हो गयी हैं अंकल ने दोनो को शॉट समझाया तभी डोर बेल बजी मैने देखा एक 20 साल का लड़का अन्दर आया.
अंकल बोले ये इस फिल्म का हीरो जय हैं पूजा का बॉयफ्रेंड पहला शॉट शुरू हुआ पूजा और जय आपस में बात कर रहे हैं ममता दोनो के लिये चाय ले के आती हैं जय ममता को पूछता हैं स्कूल नही गये आज ममता कहती है की हांफ डे था स्कूल फिर जय पूजा को इशारा करता हैं वैसे पूजा ममता को कहती हैं की तुम बाहर जाओ ना कुछ देर के लिये हमको अकेले मे बात करनी हैं ममता बोलती हैं मुझे पता हैं दीदी तुम्हारी बाते मैं डिस्टर्ब नही करुँगी तुमको मैं सहेली के घर जा रही हूँ बनर्जी सर कट बोलते हैं शॉट ओके हो जाता हैं फिर हॉल मे एक एक नीचे ज़मीन पर एक गदिया डाली जाती हैं और 2 बेड का सेट बनाया जाता हैं पूजा को सर शॉट समझाते हैं सब डाइलॉग बताते हैं पूजा कुछ अपसेट लगती हैं तब सर ममता को कहते हैं ममता पूजा को बेडरूम मे ले के समझाओ क्या करना हैं और ज़रा भी नही शर्माना ये फिल्म कही रिलीज नही होने वाली हैं सिर्फ़ ट्राइयल हैं ये सब ममता पूजा को ले के बेडरूम में गयी कुछ देर बाते करके दोनो वापस आई.
तब पूजा कुछ रिलेक्स लगी पूजा ने वापस से डाइलॉग पढ़ लिये और जय ने भी अब बेड पर पूजा बैठी थी और पास मे जय हम सब सामने आ के खड़े थे ओर देख रहे थे केमरामैन ने केमरा तैयार किया सर ने एक्शन बोला जय – हाय डियर, अच्छा हुआ तूने तेरी बहन को बाहर भेज दिया अब मैं जी भर के प्यार करूगां तुझे [और पूजा के पास आ गया] पूजा-क्या पहली बार कर रहे हो क्या तुम आज से पहले कितनी बार तो कर चुके हैं हम जय- कर चुके हैं डार्लिंग लेकिन हर बार मुझे पता नही क्यों पहली बार ही लगता हैं पूजा- चलो झूठे झूठ बोलना तो कोई तुमसे सीखे जय- सच डार्लिंग और फिर जय पूजा को पास में ले के किस करने लगता हैं पूजा उस वक़्त कुछ अच्छा फील नहीं करती हैं अंकल कट करते हैं पूजा को कहते हैं डियर नर्वस मत हो एक अच्छी हिरोइन बनना हैं तो ये सब करना होगा तुझे चलो वापस से करते हैं फिर वापस वही शुरू हुआ जय पूजा के होठ चूमने लगता हैं चूमते चूमते बेड पर सुलाता हैं और पूजा के उपर आ जाता हैं पूजा भी 2-3 मिनिट मे मूड मे आ जाती हैं 10 मिनिट तक दोनो एक दूसरे से क़िस करते हैं फिर कट होता हैं सर बोलते हैं.
अब नेक्स्ट शॉट मे जय तुमको पूजा का ड्रेस निकालना हैं सलवार और कमीज़ और बाद मे इस बात का ख्याल रखना हैं की ब्रा मे से बूब्स बाहर नही आने चाहिये और पेंटी पर हाथ घूमाना लेकिन पेंटी नीचे नही करना ओके यह सुन के पूजा कुछ नर्वस हो जाती हैं फिर से लेकिन ममता पास जा के उसके कान मे कुछ कहती हैं और वापस यहा आके खड़ी हो जाती हैं शॉट शुरू होता हैं पूजा नीचे सो जाती हैं और उपर जय फिर एक्शन और शॉट शुरू होता हैं जय किस करते करते पूजा का ड्रेस निकालने लगता हैं पूजा- प्लीज मत करो ना ऐसा जय– मेरी रानी आज क्या पहली बार नंगी हो रही हो क्या मेरे सामने? पूजा- मुझे शर्म आ रही हैं जय– तुम्हारी शर्म मैं 2 मिनिट मे ख़त्म करता हूँ डार्लिंग और जय पहले पूजा का कमीज़ निकालता हैं अन्दर लाल कलर का ब्रा दिखने लगता हैं फिर सलवार निकालता हैं नीचे लाल कलर की पेंटी दिखने लगती हैं अब पूजा के बदन पर सिर्फ़ ब्रा और पेंटी रहती हैं यह सब देखते हुये मुझे कुछ शर्म आने लगी लेकिन अच्छा भी लगने लगा पूजा की आंखो मे नशा और होंठो पर गर्मी दिखती हैं जय वापस से पूजा को किस करना शुरू कर देता हैं.


इस बार केमरामैन उनके पास जा के क्लोज़ अप मे शूट करना शुरू कर देता हैं केमरे से फिर जय धीरे से पूजा के बूब्स पर हाथ फेरने लगता हैं प्यार से उस वक़्त ममता मेरे पास खड़ी थी ममता ने धीरे से मेरा हाथ अपने हाथ मे ले लिया और दबाने लगी और पास आ के चिपक गयी मैं समझ गया ममता गर्म हो गयी हैं फिर जय धीरे धीरे पूजा के पूरे बदन को चूमने लगता हैं पूजा दोनो हाथो से जय के बाल मे हाथ घूमाती हैं जय चूमते हुये चूत के पास आता हैं और चूत पर पेंटी से ही किस करने लगता हैं पूजा झटपटाने लगती हैं फिर जय चूमते हुये पूजा के बूब्स के पास आता हैं और एक हाथ से बूब्स दबाने लगता हैं और अचानक पूजा का बूब्स बाहर आ जाता हैं ब्रा मे से तभी सर कट बोलते हैं शॉट वही रुक जाता हैं सर बोलते जय से तुझे कहा ना बूब्स ब्रा से बाहर नही आने चाहिये जय बोलता हैं सॉरी सर वापस से करते हैं फिर शॉट शुरू होता हैं जय ब्रा के उपर से ही बूब्स को किस करता हैं और दबाता हैं फिर जय के कपड़े पूजा एक एक करके निकालती हैं अब जय सिर्फ़ अंडरवेयर मे होता हैं और सर कट बोलते हैं और उनके पास जा के धीरे से आवाज़ मे कुछ कहते हैं हमको कुछ सुनाई नही देता हैं वापस आ के एक्शन बोलते हैं जय अंडरवेयर में पूजा के पास बैठ जाता हैं और पूजा को किस करने लगता हैं.
फिर धीरे से पूजा अपना एक हाथ जय के अंडरवेयर मे डालती हैं और जय का लंड सहलाने लगती हैं ये सब देख के मेरे होश उड़ गये ये फिल्म बन रही या ब्लू फिल्म? मेरे समझ मे कुछ नही आता हैं धीरे धीरे जय का लंड सहलाते हुये अंडरवेयर मे से बाहर निकालती हैं जय का लंड करीब 6 इंच का दिखाई देता हैं जैसे ही लंड बाहर निकलता हैं जय उपर आ के पूजा के मुँह के पास जाता हैं और पूजा के होंठो पर रख देता हैं लंड को और कुछ सोचे बिना पूजा उस लंड को अपने मुँह मे ले लेती हैं और चूसने लगती हैं 10 मिनिट तक चूसने के बाद अंकल शॉट ओके करते हैं और 5 मिनिट का ब्रेक देते हैं मैने पूजा की तरफ देखा तो पूजा पूरी तरह से गर्म हो गयी थी उसको ब्रेक नही चाहिये था ऐसा लग रहा था मुझे 5 मिनिट के बाद वापस शॉट रेडी होता हैं पूजा और जय बेड पर सेम पोज़िशन मे हो जाते हैं जय पूजा के मुँह मे लंड देता हैं पूजा चूसने लगती हैं फिर जय 69 की पोज़िशन मे आता हैं पूजा की चूत पर से पेंटी निकालता नही सिर्फ़ एक साइड से खीच लेता हैं और चाटने लगता हैं चूत पूजा झटपटाने लगती हैं 10 मिनिट तक चलता हैं वैसा फिर दोनो उपर आके किस करना शुरू करते हैं.
तब अंकल कट बोलते हैं और कहते हैं की अब तुम दोनो को सेक्स करना हैं और ये शॉट एक ही झटके मे पूरा करना हैं कुछ ग़लती नही होनी चाहिये तब पूजा बोलती हैं सर जय को प्लीज कन्डोम पहनने को लगाओ ना सर बोलते हैं नहीं मुझे रियल शॉट चाहिये तुम जय की प्रेमिका हो कोई रंडी नही जो कन्डोम से चोदे तैयार हो जाओ पूजा चुपचाप बेड पर सो जाती है एक्शन जय पहले पूजा की ब्रा निकालता हैं और फिर पेंटी फिर दोनो बूब्स एक एक करके चूसने लगता हैं और निपल दबाता हैं और धीरे से पूजा की चूत पर लंड रख के एक धक्का देता हैं एक धक्के मे पूरा लंड अन्दर चला जाता हैं तभी अंकल कट कहते हैं और कहते हैं पूजा तुम एक कुँवारी लड़की हो एक झटके मे अन्दर लंड मत लो और अन्दर जाते वक़्त कुछ दर्द होने की एक्टिंग करो और थोड़ी चिल्लाओं ताकि लगना चाहिये की सच मे तुम्हारी चूत टाइट हैं फिर से एक्शन होता हैं जय लंड बाहर निकाल के वापस चूत पर रखता हैं एक और एक ज़ोर का धक्का मारता हैं थोड़ा लंड अन्दर जाता है और पूजा चीख पड़ती हैं धीरे ना दर्द हो रहा हैं बहुत जय वापस एक धक्का देता हैं और लंड और अन्दर चला जाता हैं और पूजा वापस से चिखती हैं 5-6 धक्के मे जय का पूरा लंड अन्दर चला जाता हैं और दोनो जोश मे सेक्स करने लगते हैं 10 मिनिट के बाद जय का पानी पूजा की चूत मे गिरता हैं.
उस वक़्त केमरा मैन क्लोज़-अप मे पूजा के फेस को शूट करता हैं दोनो 2-3 मिनिट तक ऐसे ही एक दूसरे पर सोये रहते हैं फिर पूजा जय को बोलती हैं अगर मैं प्रेग्नेंट हो गयी तो जय-डरो मत डार्लिंग मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूँ और जल्दी ही शादी करने वाला हूँ पूजा- सच ना धोखा नही दोगे ना मुझे जय- नही डियर आइ लव यू पूजा– आइ लव यू टू शॉट ओके होता हैं मेकअप मैन एक टिस्सू पेपर देता हैं पूजा को साफ करने के लिये बनर्जी अंकल कहते हैं की अब एक घंटे का ब्रेक हैं सब खाना खा लेते हैं पूजा हॉल मे ही कपड़े पहनने लगती हैं और मुझे देख के शर्मा के आँखे झुका लेती हैं और ममता पास जा के पूजा को बोलती हैं बहुत अच्छा शॉट दिया आपने अच्छी एक्टिंग की पूजा थैंक्स कहती हैं तब तक सब खाना खाने बैठ जाते हैं होटल से खाना 10 मिनिट पहले ही आ जाता हैं बनर्जी अंकल खाना खाते वक़्त ड्रिंक्स भी करते हैं और जय को कहते हैं की तू भी ड्रिंक्स कर जय ना बोलता हैं तब अंकल उसको कहते हैं डर मत अगले शॉट मे तुझे शराबी का ही रोल करना हैं इसलिये तेरा पीना ज़रूरी हैं जल्दी से 2 पेक मार ले जय भी ड्रिंक करता हैं सब का खाना हो जाता हैं 4 बजे होते हैं दोपहर के उस वक़्त.
तब ही पूजा के मोबाइल पर जीजू का फोन आता हैं पूजा डर जाती हैं ममता फोन रिसीव करती है और जीजू को कहती हैं मेरे साथ हैं हम 8 बजे तक आ जायेगे जीजू ठीक हैं कह के रख देते हैं फोन तब तक यहा जय भी 2 की जगह 3 पेक मार लेता हैं और अच्छे से नशे मे आ जाता हैं अंकल जय को पूछते हैं दूसरी चुदाई के लिये तैयार हो ना जय स्माइल करके हाँ कहता हैं अंकल सबको शॉट समझाते हैं जय घर पर आता हैं पूजा बाहर गयी होती हैं ममता सिर्फ़ अकेली होती घर मे और नाह के आई होती हैं बहुत खूबसूरत दिखती हैं ममता और जय की नियत खराब हो जाती हैं और फिर सेक्स मैं अंकल के पास जा के बोला इस बार तो जय कन्डोम लगायेगा ना? सब ज़ोर ज़ोर से हंसने लगते हैं अंकल कभी सुना हैं किसी ने कन्डोम लगा के रेप किया हैं मैं चुप हो जाता हूँ तब अंकल बोलते हैं मुझे तेरी सग़ी बहन को प्रोब्लम नही हुआ तो तेरी पत्नी को क्या प्रोब्लम अंकल ममता को नहाने के लिये बाथरूम में भेज देते हैं और कहते हैं बाद में सिर्फ़ टावल लपेट कर बाहर आना डोर बेल बजेगी तब जय को रिसीव करना और कहना की दीदी बाहर हैं ममता नहाने चली जाती हैं अंकल जय को वापस एक पेक पिलाते है और कहते हैं की रेप एकदम वाइल्ड और हॉट होना चाहिये रियल का रेप लगना चाहिये मुझे.
ममता को कुछ बाते बताई नही मैंने ओर बस तुमको करना हैं जय– कोंन सी बाते सर? अंकल कहते हैं ज़बरदस्ती करते वक़्त ममता को ज़ोर ज़ोर से मारना ताकि रियल रेप लगे और वाइल्ड सेक्स करना ममता चाहे कितना भी चिल्लाये हम मे से कोई बचाने नही आने वाला हैं तुम बिन्दास रेप करो ये सब सुन के मेरे पैर के नीचे की ज़मीन हिल गयी ममता को तो यह सब नही पता था उसको यहा तक सीन पता था की जय अन्दर आने के बाद कहना है की दीदी नही हैं पता नही अब क्या होगा फिर अंकल हम सब को बोले जब शॉट शुरू रहेगा तब कोई आवाज़ नही चाहिये मुझे ना कोई डिस्टर्ब और राज तुम सिर्फ़ चुपचाप देखते रहो ममता चाहे कितना भी चिल्लाये मैं कुछ नही बोला कुछ देर मे ममता नाह के बाहर आई सिर्फ़ टावल था बदन पर अंकल बोले गुड लुकिंग ममता तैयार होना शॉट के लिये ममता बोली हाँ सर अंकल जय को बोले तू बाहर से डोर बेल बजा ममता दरवाजा खोलेगी और केमरा मैन को तैयार रहने को कहा जय 1 मिनिट के लिये बाहर गया अंकल एक्शन बोले डोर बेल बजी ममता ने डोर खोला जय – हाय साली साहेबा कैसे हो ममता- जीजू आप दीदी तो घर पर नही हैं.
जय- पता हैं मुझे पूजा का कॉल आया था मुझे कुछ देर मे पहुँच रही है पूजा घर पर मुझे यही रुकने को कहा हैं और जय सोफे पर बैठ जाता हैं ममता- जीजू मैं चेंज करके आती हूँ आप बेठो तब तक जय- नही ममता पहले मुझे एक ग्लास पानी दो फिर चेंज करने जाओ ममता- ठीक हैं जीजू ममता पानी ले के आती हैं तब जय खड़े हो के ममता के बदन को देखने लगता हैं ममता- जीजू पानी ले लो जय- रूको मुझे नज़दीक से देखने दो तुम्हारे बदन को तेरी बहन से भी ज़्यादा सेक्सी हैं तू 17 साल मे जवानी क्या होती ये आज मैं देख रहा हूँ ममता- शट अप जीजू क्या बक रहे हो आप पता भी हैं क्या आपको आने दो दीदी को सब बता दूंगी मैं जय -बताने के लायक रहेगी तो बतायेगी ना ममता- मतलब? जय- मतलब अभी बताता हूँ और एक झटके मे ममता के बदन से टावल हटा देता हैं ममता चिल्ला उठती हैं ये क्या कर रहे हो जीजू मेरे साथ ये ठीक नहीं हैं लेकिन जय के दिमाग़ मे जानवर सवार होता हैं वैसे ही पास में ले के ममता को चूमने लगता हैं पागलो जैसे ममता चिल्लाती हैं और छुटने की कोशिश करती हैं तब जय एक ज़ोर से थप्पड़ मारता हैं ममता को और ममता एक कोने मे जा के गिरती हैं ममता को ये एक्सपेक्ट नही था ओर वो ज़ोर से चिल्लाती हैं यू बास्टर्ड तूने मुझ पर हाथ उठाया और जय के पास आती हैं तब जय वापस से एक ज़ोर से थप्पड़ मारता हैं
इस बार ममता सच मे काँपने लगती है उसकी समझ मे नही आता की यह क्या हो रहा हैं अंकल ने तो ऐसा कुछ होगा ये कहा नही था ममता मेरी तरफ देखती हैं तब मैं इशारो से उसको कहता हूँ की रिलेक्स और चालू रखो जय ममता के पास जाता हैं जय- साली रंडी कब से मेरी नज़र तुझ पर थी मोका देख रहा था मैं तुझे चोदने का आज पता था मुझे पूजा घर पर नही है इसलिये आया हूँ मैं आज तेरा रेप करूँगा मैं और फिर एक थप्पड़ मारता हैं और नीचे गिरने के बाद एक लात मारता हैं कमर पर ममता रोने लगती हैं लेकिन जय पागल हो चुका होता हैं वैसे ही ममता को खड़ी करता हैं और कहता हैं चिलायेगी उतनी ही मार खायेगी और फिर ममता के बूब्स चूसता हैं और बाद मे ज़ोर जोर से मसलता हैं ममता चिल्लाती हैं तो जय और ज़ोर से दबाने लगता हैं फिर ममता के सिर के बाल ज़ोर से खीच के बेड पर ले के आता हैं और बेड पर पटक देता है ममता को और खुद नंगा हो जाता हैं नंगा हो के ममता के मुँह मे लंड देता हैं ममता मना करती हैं जय फिर से एक ज़ोर की थप्पड़ मारता हैं इस वक़्त ममता की आंखो से सचमुच के आँसू आ जाते हैं.
जय- चूस मेरा लंड रांड़ तेरी बहन ने बहुत चूसा हैं इसको आज तू चूस के खुश कर दे और ममता के मुँह मे डाल देता हैं लंड ममता ना चाहते हुये भी चुसती हैं फिर ममता को सुला के उसकी शेव चूत चाटता हैं जय- क्या चूत हैं साली तेरी 17 साल की बिना बाल वाली चूत जिंदगी मे पहली बार देख रहा हूँ आज तेरी सील तोड़ने मे मज़ा आयेगा और फिर ममता को किस करता हैं और अपना लंड ममता की चूत पर रख के धक्के मारता हैं ममता चिल्लाती हैं जय धक्के पर धक्के मारते जाता हैं 2-3 मिनिट मे पूरा लंड अन्दर चला जाता हैं और जय पूरे वाइल्ड तरीके से ममता को चोदने लगता हैं चोदते चोदते ममता के गाल पर थप्पड़ मारता हैं फिर अचानक अंकल कट बोलते हैं और पास जा के मेकअप मैन को बुलाते हैं वही पोज़िशन मे मेकअप मैन एक बोतल मे से लाल कलर ममता की चूत के अन्दर डालता हैं ताकि लगे की सील टूटा हैं और जय के कान मे कुछ कहता हैं फिर एक्शन और शॉट शुरू जैसे जैसे जय ममता को चोदते जाता हैं ममता की चूत मे से लाल कलर का पानी बाहर आने लगता हैं केमरामैन क्लोज़ अप मे शॉट लेता हैं फिर दोनो के फेस पर केमरा सेट करता हैं चोदते चोदते जय अचानक ही ममता के मुँह पर थूकता हैं ममता चिल्लाती हैं तो वो ज़ोर से मारता हैं और मुँह मे मुँह डाल के चोदने लगता हैं करीब 15 मिनिट के बाद जय का पानी गिरता हैं और वो ममता के उपर ही पड़ा रहता हैं.
तब केमरा ममता की चूत पर जाता हैं जय धीरे से लंड बाहर निकालता हैं तो लाल कलर का पानी लगा रहता हैं लंड को ताकि लगे की खून हैं और शॉट ओके होता हैं सब तालियां बजाने लगते हैं ममता वही पड़े हुये सब देखती हैं अंकल पास आके कहते हैं बेटा गुड एक्टिंग और ममता को कपड़े पहनने को देते हैं सब सोफे पर बैठते हैं अंकल पेक करने को कहते हैं आज के लिये इतना ही अब अगला शॉट कल करते हैं ममता तैयार हो के चुपचाप एक बाजू मे खड़ी होती हैं तब जय पास जा के कहता हैं सॉरी लेकिन शॉट मे था ये सब इसलिये करना बड़ा ममता इट्स ओके मैं ममता के पास जा के कहता हूँ की बहुत अच्छा शॉट दिया पूजा भी तारीफ करती हैं तब अंकल अलमारी मे से 2 चेक निकालते हैं दोनो मे 5 लाख 5 लाख की अमाउंट डालते हैं और कहते हैं ममता और पूजा के अमाउंट का ये चेक हैं कल का शॉट होने के बाद मैं ये चेक तुमको कल शाम को दूँगा दोनो कुछ रिलेक्स होती हैं,

फिर मैं और पूजा ममता निकलते हैं घर के लिये पहले पूजा को ड्रॉप करते हैं फिर हम घर जाते हैं घर आके भी ममता नर्वस लगती हैं में कहता हूँ तूने की कहा था ना कुछ पाने के लिये कुछ खोना पड़ता है फिर अब क्यों रो रही हैं इस लाइन मे ये सब होता हैं दोनो सो जाते हैं कल के लिये तैयार भी होना हैं कल क्या होता हैं? आगे वो फिल्म क्या क्या मोड लेती है? और किन किन के साथ पूजा और ममता की चुदाई होती हैं? और आख़री मे हमारे हाथ मे क्या आता हैं? 4 साल हो गये इस बात को लेकिन नही भूल पा रहे है आगे क्या होता ये मैं मेरी वाइफ की बर्बादी पार्ट-2 में बताऊंगा तो दोस्तों कैसी लगी मेरी स्टोरी मुझे जरुर बताये या ई–मैल करे में आपके मैल का इन्तजार करूँगा.
धन्यवाद . . .





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator