Tuesday, April 8, 2014

FUN-MAZA-MASTI तीन फ़ुद्दियों के बीच में--1

FUN-MAZA-MASTI

तीन फ़ुद्दियों के बीच में--1

दिल के आँगन में चाँद का दीदार हो गया,
हम उन्हें देखते ही रह गए,
वो बादलों में खो गया,
हमने बादलों के हटने का इन्तजार किया,
जब सामने आया तो वो किसी और का हो गया।
. हैलो दोस्तो, कैसे हो आप लोग? उम्मीद करता हूँ कि आप सब ठीक होंगे। आप लोगों के मेल से मुझे और कहानियाँ लिखने की प्रेरणा मिलती है। मगर कुछ लोग मेल में लिखते है कि हमें भी दिलवा दो, मिलवा दो या फिर बात करवा दो। उसके लिए मैं उसके लिए असमर्थ हूँ।
जिसके साथ वादा किया जाए उसे तोड़ना नहीं चाहिए और किसी की इज्जत को सरेआम नीलाम नहीं करना करना चाहिए। मतलब आप समझ गए होंगे। तो दोस्तों आता हूँ अपनी कहानी पर।
काफी समय पहले मेरी कहानी को पढ़ कर एक लड़की ने मुझे मेल किया था, तब से लेकर अब तक वो मेरी दोस्त हैं। वो दो बहनें थीं। बड़ी का नाम श्वेता था, छोटी का नाम पारुल था। श्वेता द्वितीय साल (सेकंड इयर) में है और पारुल 11वीं के पेपर देकर 12वीं में गई है, मेरे ही शहर की थीं। श्वेता तो फर्स्ट-ईयर में ही अपनी जवानी लुटवा चुकी थी। अब वो भी अकेली थी और पारुल तो अभी कुंवारी थी। श्वेता एकदम गोरी थी और पारुल थोड़ी साँवली थी। दोनों एक दूसरे से खुली हुई थीं इतना कि एक दूसरे के सामने उंगली करके अपना पानी निकालती थीं। दोनों ही मुझ से बात भी करती थीं।
अभी तक सिर्फ हमने एक दूसरे की तस्वीर ही देखी थी और कभी-कभी फोन पर बात हो जाती थी। सामान्य बात भी और फोन सैक्स भी दोनों तरह की बात, पर मुझे समझ में नहीं आता था कि फोन सैक्स के समय मैं किसे महसूस करूँ? क्योंकि दोनों एक साथ करती थीं, खैर जाने दो।
एक दिन बात करते-करते पारुल ने कहा- मुझे लंड देखना है कि कैसा होता है?
मैंने कहा- जैसा ब्लू फिल्म में होता है, वैसा ही है। बस आकार में अलग होता है।
पारुल जिद करने लगी तो श्वेता ने कहा- वीर दिखा दो, इसी बहाने मैं भी देख लूँगी।
मैंने तस्वीर लेकर उनको भेज दी।
उन्होंने कहा- नहीं, हमें इसका वीडियो देखना है, फोटो में मजा नहीं आ रहा।
मैंने कहा- नहीं ऑनलाइन आ जाओ, मैं तुम दोनों को कैमरे से दिखा दूँगा पर तुम दोनों को भी आना पड़ेगा।
उन्होंने कहा- अच्छा चलो एक घण्टा रुको, हम अभी तुमसे बात करती हैं।
"दीदी क्या करोगी एक घंटे में?"
श्वेता ने कहा- पूनम (श्वेता की चाची की लड़की) के घर चलेंगे।
पारुल- पूनम दीदी के घर क्यों?
श्वेता- क्योंकि उसके पास लैपटॉप हैं और लैपटॉप में कैमरा।
पारुल- तो पूनम दीदी कैसे मानेंगी?
श्वेता- अरे पारो, तू क्या जाने पूनम के बारे में, 5-6 बन्दे उसके ऊपर भी चढ़ चुके हैं।
पारुल का मुँह खुला का खुला रह गया। दोनों ने स्कूटी उठाई और पूनम के घर की ओर चल दी जो इसी शहर में किराये से रहती थी और नौकरी करती थी।
किसी बात की दिक्कत नहीं थी क्योंकि जहाँ पूनम रहती थी, वहाँ दो कमरे हैं और दोनों ही पूनम ने ले रखे हैं, और कोई नहीं रहता है। मकान-मालिक उसके सामने वाले घर में रहता है।
श्वेता- पारुल, तूने कभी बियर पी है?
पारुल- दीदी अगर पी होती तो आपको नहीं बताती?
श्वेता- चल आज लेकर चलते हैं, बियर पीकर मजे करेंगे।
पारुल- ठीक है ले चलो।
दोनों ही पूनम के घर पहुँच जाती हैं। पूनम दरवाजा खोलती है।
पूनम- अरे क्या बात है? श्वेता और पारुल दोनों एक साथ क्या बात है?
श्वेता- अरे अंदर तो आने दे पहले, सब बताती हूँ।
सब बात बताने के बाद, पूनम श्वेता से पारुल की ओर इशारा करके पूछती है।
श्वेता बोली- अरे पारुल को ही तो देखना है, मैंने और तुमने तो देखा हुआ है।
पूनम भी राजी हो जाती है और ऑनलाइन आकर मुझे अपने फ्रेंड लिस्ट में सम्मिलित कर लिया।
श्वेता ने मुझे फोन करके ऑनलाइन आने को कहा तो मैं भी ऑनलाइन आ गया। पूनम को अपनी फ्रेंड लिस्ट में स्वीकार कर लिया। उस टाइम ये अच्छा था कि मैं भी घर में अकेला ही था।
फिर हमने कैमरा चालू किया। श्वेता कोई 20 साल की और फिगर 32-28-36, पारुल 18 साल की और फिगर 30-26-32 और पूनम 22 साल की पर थोड़ी मोटी थी 36-32-40 !
पारुल ने कहा- चलो, अब तो दिखा दो।
मैंने कहा- नहीं पहले तुम तीनों कपड़े उतारोगी, उसके बाद मैं उतारूँगा।
थोड़ी देर बाद वो तीनों ही मान गईं, सबसे पहले पूनम आई, उसने नाईट सूट पहना हुआ था। पूनम ने पहले अपना ऊपर का टॉप उतारा, फिर पायजामा भी उतार फेंका और सिर्फ काले रंग की पैन्टी में मेरे सामने अपने हाथों से पकड़ कर अपनी चूचियाँ हिला रही थी।
पीछे से श्वेता आई और पूनम की दोनों मोटी-मोटी चूचियों को अपने हाथों में ले लिया और मसलने लगी। श्वेता पूनम के निप्पल मसलने लगी। कुछ देर ऐसे ही करने के बाद श्वेता आगे आई और पूनम को बिस्तर पर बिठा दिया और उसकी बगल में बैठ कर खुद उसके निप्पल को मुँह में ले चूसे जा रही थी। पूनम श्वेता का सर सहलाये जा रही थी।
पूनम ने कहा- अरे पारुल तू क्यों चुप बैठी है, आ जा, मेरी दूसरी चूची खाली है।
इतना सुनते ही पारुल आगे आई और पूनम की दूसरी चूची को मुँह में ले लिया।
श्वेता ने अपना हाथ पूनम की पैन्टी में डाल दिया। पूनम सिसकारियाँ लेने लगी।
श्वेता ने पूनम की पैन्टी भी उतार दी और हल्के बालों के बीच में पूनम की हल्के पानी से गीली चूत चमक मार रही थी।
पूनम खड़ी हो गई और श्वेता को नीचे बैठ जाने को कहा और अपना एक पैर पलंग पर रख दिया।
श्वेता समझ गई कि क्या करना है? उसने अपने होंठ पूनम की चूत पर लगा दिए। पारुल भी खड़ी होकर पूनम की एक चूची चूस रही थी और दूसरी दबा रही थी।
पूनम ने पारुल को थोड़ा अलग किया और उसका टॉप उतार दिया उसने काले रंग की ब्रा पहनी हुई थी, जिसे पूनम ने देर न करते हुए अलग कर दिया।
पूनम की इस हरकत से पारुल थोड़ा शरमा गई और अपने हाथों से अपने चूचे ढक लिए। अब पता नहीं शरमा किस से रही थी, पूनम से या मुझ से? शायद मुझ से ही शरमा रही थी।
श्वेता ने भी ताल में ताल मिलते हुए पारुल का स्कर्ट खोल दिया और बेचारी पारुल सिमट सी गई और बिस्तर पर जाकर पैर को मोड़ कर बैठ गई।
पूनम उसके पास गई और उसके हाथ अलग किये और उसके होंठों पर होंठ रख दिए। मौका देख कर श्वेता ने पारुल की पैन्टी भी उतार दी, श्वेता ने पारुल की टाँगे चौड़ी कीं।
मुझे हल्की सी झलक दिखाई दी, एकदम चिकनी और कसी हुई कुंवारी चूत थी। जिस पर श्वेता ने अपने होंठ रख दिए। पारुल लेटी हुई थी और श्वेता उसकी चूत चाट रही थी। पूनम उसकी चूचियाँ चूस रही थी।
मैंने पहले निक्कर और अंडरवियर पहना हुआ था। निक्कर उतार दिया और सिर्फ अंडरवियर में था। जिसमें मेरा खड़ा हुआ लंड उन तीनों को साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा था।
मैंने पारुल से कहा- देखो श्वेता ने तुम्हारे कपड़े उतारे हैं, तुम भी उसको नंगा कर दो।
पारुल ने कहा- अकेले में तो बहुत बार किया हैं, पर अब किसी लड़के के सामने कर रही हूँ। मुझे भी पहली बार किसी के सामने नंगी होने में शर्म आ रही है।
इतना कहकर पारुल ने श्वेता का टॉप उतार दिया और जीन्स भी उतार भी श्वेता ने सफ़ेद रंग की ब्रा-पैन्टी पहनी हुई थी, जिसे पूनम ने देर न करते हुए उतार दिया।
अब तीनों मेरे सामने नंगी थीं। तीनों एक दूसरे के बगल में बैठ कर अपनी अपनी चूत सहला रही थीं।
श्वेता ने कहा- अब हम तीनों ने तो अपने कपड़े उतार दिए। अब तुम भी अपने कपड़े उतार दो।
मैंने कहा- मैंने कपड़े पहने ही कहाँ हैं?
उस पर पारुल ने कहा- जिसे देखने के लिए हमने इतनी मेहनत की, अब उसे दिखा तो दो।
मैंने भी पारुल की बात सुन कर अपना अंडरवियर उतार दिया। मेरा लंड तो पहले से खड़ा था और अंडरवियर उतारने के बाद एकदम तन गया, जिसे पारुल बड़े ध्यान से देख रही थी और चेहरे पर कोइ हावभाव भी नहीं, बस एकटक देखे जा रही थी।
पूनम और श्वेता मेरे लंड को देख कर मुस्कुरा रही थीं और अपनी चूत मसल रही थीं। मैं अपने लंड को सहलाये जा रहा था।
पारुल ने कहा- थोड़ा पास करो न? मैंने कैमरा ज़ूम करके उसे पास से अपना लंड दिखाया। फिर हमने एक दूसरे को देख कर उस दिन पानी निकाला।
2-3 दिन बाद पारुल का फोन आया और कहा- कल मेरा जन्मदिन है।
मैंने उसे बधाई दी तो उसने कहा- बधाई से काम नहीं चलेगा और कुछ भी देना होगा।
मैंने कहा- बोलो क्या तोहफा चाहिए?
उसने कहा- मैं चाहती हूँ कि इस बार मेरे जन्मदिन पर अपना कुँवारापन तुम्हारे साथ सम्भोग करके खो दूँ।
मैंने कहा- नहीं यार, मैं ऐसे किसी के साथ सैक्स नहीं करता। मौज-मस्ती अगल चीज है और ये सब अलग चीज है। हो सकता है, तुम ये जवानी के जोश में बोल रही हो, इसलिए जरा ठीक से सोच लो इस बारे में।
फोन श्वेता ने ले लिया- नहीं वीर, इसमें हमारी भी मर्जी है और पूनम भी यही चाहती है। हम तीनों एक साथ होंगे।
"तीन फ़ुद्दियों के बीच में तो मेरी हालत ख़राब हो जाएगी यार !"
पूनम ने फोन लेते हुए बोला- नहीं यार सैक्स सिर्फ पारुल से करना, हम सिर्फ देखेंगे। हम अपने बारे में बाद में सोचेंगे। बस उस पार्टी में 4 लोग होंगे। कल शाम को मेरे घर पर ठीक है। हम तुम्हारा इन्तजार करेंगे और थोड़ा जल्दी आ जाना 6-7 बजे तक, ठीक है?
मैंने कहा- मैं सोच कर बताऊँगा। 
पूनम ने कहा- देखो वीर आ जाना इसके लिए हम तुम्हें पैसे भी दे देंगे।
मैंने कहा- नहीं यार, पैसे की बात नहीं है। जो चीज दिल से की जाए वो पैसे से नहीं हो पाती।


मैंने भी शाम तक सोच कर उनको बता दिया कि मैं आ जाऊँगा। पूनम ने अपना पता दे दिया। मैंने एक अच्छा सा तोहफा पारुल के लिए लिया और चल दिया। घर से बोल दिया कि दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जा रहा हूँ।
ठीक शाम को मैं पूनम के बताये पते पर पहुँच गया। श्वेता ने दरवाजा खोला। श्वेता ने काले रंग की साड़ी और ऊपर से लो कट ब्लाउज पहन रखा था। उस टाइम वो मस्त माल लग रही थी। उसके पीछे पूनम खड़ी थी, उसने हरे रंग की साड़ी और लो कट ब्लाउज पहना हुआ था।
वो दोनों मेरे से गले मिली। पूनम की तो मोटी-मोटी चूचियाँ छाती से दबीं तो मजा ही आ गया और लंड भी खड़ा हो गया।
श्वेता की नजर उस पर पड़ गई और कहने लगी- पहले तो मना कर रहे थे और अब पहले ही खड़ा कर लिया।
हम सब हँस दिए।
तभी पारुल कमरे से बाहर आई। उसने गुलाबी रंग का फ्रॉक पहना था, जो घुटनों तक था। आँखों में काजल और होंठों पर हल्की गुलाबी लिपस्टिक। बहुत ही गज़ब की लग रही थी। पूनम और श्वेता से भी एकदम अच्छी लग रही थी।
वो आकर मेरे से गले मिली। मुझे गालों पर एक चुम्मा दिया। मैंने भी जवाब में एक चुम्मा दिया और दांतों से हल्का सा उसके गाल पर काट लिया। उसने हल्की सी आह कर दी। फिर मैंने उसे तोहफा दिया और जन्मदिन की बधाई दी।
पूनम केक ले आई और पारुल ने केक काट लिया पहले मुझे खिलाया मैंने आधा खाकर आधा उसे खिलाया। फिर श्वेता और पूनम ने भी मुझे केक खिलाया। हम बैठ गए।
श्वेता ने हमारे लिए बियर के पैग बनाये। पहले हमने काजू बादाम के साथ बियर के 2-2 गिलास पिए। पारुल मेरे बगल में ही बैठी हुई थी। बैठने से उसकी फ्रॉक घुटनों से ऊपर हो गई थी।
मैंने उसकी जाँघों पर हाथ रख दिया और हल्के-हल्के सहलाने लगा और उसके होंठों पर होंठ रख दिए। पहले उसे कुछ अजीब सा लग रहा था, जिस से वो मेरा साथ नहीं दे पा रही थी। बीच-बीच में मैं अलग हो जाता और फिर उसके होंठों पर होंठ रख देता।
5-6 बार ऐसे ही करते-करते वो मेरा साथ देने लगी। मैंने उसकी चूचियों पर हाथ रख दिया जिस से पता लगा कि उसने अंदर ब्रा भी नहीं पहनी थी।
मैं धीर-धीरे चूमते हुए गले तक आ गया और गले को चूमने लगा। फिर कंधे से फ्रॉक को नीचे किया और चूचियों से नीचे ले आया। दोनों चूचियों को दोनों हाथों में लेकर मसलने लगा। मैंने उसकी फ्रॉक को पूरा उतार दिया। उसने गुलाबी रंग की पैन्टी पहन रखी थी। मैंने पैन्टी भी उतार दी।
वो थोड़ा शरमा रही थी। उसने शरमा कर अपनी टाँगे मोड़ ली, खोल ही नहीं रही थी। मेरे कोशिश करने पर उसने टाँगें खोल दीं। एकदम चिकनी चूत थी, बाल का नामो-निशान नहीं था। मैंने उस पर हाथ फेरा और सहला रहा था। उसकी चूत की बीच की लाइन में उंगली फेरी तो पारुल सिसकारियाँ लिए जा रही थी।
मैंने थोड़ा सा केक लिया और उसकी चूचियों और चूत पर लगा दिया। फिर उसकी चूचियों पर लगा केक चाट-चाट कर साफ़ किया। उसके बाद चूत पर आ गया और उसे भी चाट-चाट कर साफ़ किया। अब उसकी चूत पानी छोड़ने लगी थी।
मैं उठा तो देखा कि श्वेता और पूनम दोनों ने अपने कपड़े उतार दिए हैं। श्वेता सोफे पर बैठी हुई हैं और पूनम नीचे घुटनों के बल बैठ कर श्वेता की चूत चाट रही थी।
पूनम की मोटे-मोटे गोल-गोल चूतड़ सामने नज़र आ रहे थे। खैर मैंने फिर से केक लिया, और इस बार अपने लंड पर लगा दिया। पारुल से लंड चूसने को कहा।
पहले वो थोड़ा शरमा रही थी, पर जोर देने पर चाटने लगी। उसने चाट-चाट कर लंड को साफ़ किया। उसके बाद लंड की खाल को नीचे किया और टोपे को चूमने लगी।
मैंने कहा- थोड़ा गोलियाँ को भी चूस दो।
उसने लंड को मुट्ठी में कस कर पकड़ लिया और 1-2 बार ऊपर नीचे किया फिर गोलियों को चूमने लगी। उसकी कामुकता बढ़ी और उसने लंड को छोड़ कर गोलियों को पकड़ लिया और मुँह में लेकर चूसने लगी। मुँह में आ तो नहीं रहे थे लेकिन फिर भी चूसती रही।
उसने केक लिया और लंड पर और गोलियों पर लगा दिया। कुछ केक मेरी छाती पर भी लगा दिया। छाती से चाटना और चूमना शुरू किया। मेरी छाती के निप्पल चूसने लगी फिर चूमते-चूमते नीचे आई और लंड को चाटने लगी। लंड साफ़ हो गया तो लंड को हाथ में पकड़ कर गोलियाँ चाटने में मस्त हो गई। कुछ देर गोलियाँ चूसी और लंड की खाल को नीचे करके टोपे को चूसने लगी। लौड़े में से कुछ क्रीम निकला, जिसे वो निगल गई और मुँह सा बना लिया।
मैंने कहा- पहली बार स्वाद अजीब सा ही लगता है।
फिर मैं उसे उठा कर कमरे में ले गया और उसे लिटा दिया। उसके सर के दोनों तरफ घुटने रख कर बैठ गया और अपना लंड उसके मुँह में दे दिया। वो भी हाथ से लंड को पकड़ कर आधा लंड चूसने लगी थी और आधा लंड हाथ में पकड़ा हुआ था।
मैं हाथों को पीछे ले जाकर उसकी चूत सहलाने लगा था। अब पारुल की चूत कुछ ज्यादा की गीली हो गई थी। वो कुछ कह नहीं पा रही थी। अब सिस्कारियाँ ले रही थी। सिर को इधर-उधर घुमा रही थी। बस उसके मुँह से यही शब्द निकल रहे थे- प्लीज आह अह्ह आआस्स्स्स स्स्श्ह्हह…
मैं उठ कर उसकी टाँगों के बीच में आ गया। उसकी चूत साफ़ करके लंड को उसकी चूत पर रगड़ने लगा। एक धक्का दिया लंड ऊपर फिसल गया।
मैंने उस से पूछा- कोई क्रीम या तेल है?
उसने अपने पर्स की तरफ इशारा किया। मैंने उसका पर्स खोला, उसमें से क्रीम ले ली और उसकी चूत पर लगा दी। थोड़ी क्रीम, आधी उंगली तक चूत के अंदर भी लगा दी। अपने लंड पर भी लगाई। अब उसकी चूत पर लंड रखा एक धक्का दिया। फिर से लंड फिसल गया अबकी बार लंड को अच्छे से सैट करके और धक्का दिया और टोपे से आगे तक लंड उसकी चूत में अंदर चला गया।
उसने दांत भींच लिए और मुट्ठी में चादर पकड़ ली। मैंने उसके गालों पर चूमना शुरू किया। कुछ देर बाद एक धक्का और दिया और आधे से ज्यादा लंड उसकी चूत में चला गया। उसने अब चद्दर छोड़ कर मेरे कंधे पकड़ लिए और कस के नाखून गड़ा दिए। उसकी आँखों से आँसू निकलने लगे।
मैं भी थोड़ा रुक गया और उसकी चूचियाँ सहलाने लगा और उसे चूमने और चूसने लगा। उसके होंठों पर होंठ रख दिए और एक धक्का और दिया। होंठों पर होंठ रखने के कारण उसकी आवाज अंदर ही रह गई, बस हल्की सी ही कमरे के अंदर तक ही आवाज आई। फिर मैं भी उसके होंठों को चूसता ही रहा।
जब लगा कि अब ठीक है, तभी मैंने अपने होंठ उसके होंठों से अलग किये। लंड को थोड़ा निकाला और धक्का दिया। इस बार वो चिल्ला पड़ी। उसकी आवाज सुन कर पूनम और श्वेता दोनों अंदर आ गईं।
श्वेता बोली- वीर, आराम से करो। पहली बार है, देखो कितना दर्द हो रहा है।
मैं उसे सहलाने लगा। पूनम भी उसकी बगल में बैठ कर उसकी चूची सहलाने लगी और श्वेता उसका सर सहलाने लगी। कुछ देर में उसका दर्द कम हुआ तो हल्के-हल्के मैंने धक्के लगाना चालू किए। कुछ ही देर में पारुल ने भी चूतड़ उठा-उठा कर साथ देना शुरू किया।
मैं तेज-तेज चोदने लगा और एक हाथ से उसकी चूचियाँ दबाने लगा। पारुल भी मेरे कंधे को पकड़ कर अपनी तरफ खीच रही थी। मैं भी तेज स्पीड में उसकी चूत में धक्के लगा रहा था।
कभी तेज रफ़्तार में तो कभी धीरे चोदते-चोदते 20 मिनट हो गए और दोनों ने अपना पानी एक साथ निकाल दिया। मैं उसके ऊपर ही लेट गया।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator