Sunday, April 13, 2014

FUN-MAZA-MASTI दोनो नौकरानियो को चोदा--1

FUN-MAZA-MASTI

दोनो नौकरानियो को चोदा--1



मैं एक सरकारी दफ़्तर मे काम करता हूँ और राँची मे अकेला रहा ता हूँ.
मैने मेरे घर पर सॉफ सफाई और खाना बनाने के लिए एक 25 वर्सिय पुष्पा नाम
की नौकरानी को रखा था वो बहुत ही सेक्सी लगती थी., रंग सांवला था पर फेस
काफ़ी सेक्सी लगता था, उसका बदन बहुत ही सुडोल था. वो सुबह 8 बजे आती थी
और रात 9 बजे चली जाती थी. वो हमेशा घगरा और चोली पहन ती थी उसने घगरा और
चोली पहनी हुई थी तो उसकी मोटी मोटी चुचियाँ एक दम सॉफ पता चल रही थी
पीछे से उसके चुतड़ों का साइज़ भी समझ मे आ रहा था देखने से लगता था कि
बहुत मोटे मोटे होंगे पर साइज़ का आइडिया नहीं लग पा रहा था. जब उसकी
तबीयत खराब होती तो उसकी जगह उसकी मौसी चंदा घर पर काम करती थी चंदा 32
साल की उसकी तरह साँवली और सुडोल महिला थी. उसके भी बड़े बड़े चूतड़ और
चुचियाँ थी. कभी कभी दोनो एक साथ काम करने मेरे घर आती थी.



यह घटना सनिवार की है उस दिन मेरे दफ़्तर की छुट्टी रहती है पुष्पा सुबह
करीब 8 बजे घर आई और मेरे लिए चाइ बनाकर लाई आज वो काफ़ी सेक्सी दिख रही
थी मैं फ्रेश होकर नाश्ता करके टीवी देखने लगा वो खाना बना रही थी करीब
12:30 मैने विश्की का पेग बना कर पीने लगा इतने मे पुष्पा ने कमरे मे आकर
मुझे खाना खाने के लिए बुलाया. मैं खाना खा कर टीवी देखने लगा वो बर्तन
सॉफ करने लगी फिर वो कमरे मे आकर बैठ गयी और टीवी देखने लगी. जब टीवी पर
एड आरहा था तब मैने उसके परिवार के बारे मे पुछा तो उसने बताया कि उसका
घर गाओं मे है उसके पिता गाओं के मुखिया के यहाँ घरलू नौकर है 7 साल पहले
ही उसका पति मर गया था. उसके सिर्फ़ एक ही लड़का है और वो उसके पिता के
पास गाओं मे है और वो यहाँ काम करती है. फिर उसने पूछा साहब आप ने शादी
नही की ?



मैने कहा नहीं तो वो हल्के से मुस्करा कर बोली मंन नहीं करता शादी करने
का मेने कहा करता तो है पर अभी तो मुझे घर को अच्छी तरह से बसाना है उसके
बाद सोचूँगा तो उसने पूछा कि कोई लड़की है क्या जिस से शादी करना चाहते
हो मेने कहा नहीं अभी तो कोई नहीं है. तो वो हैरान हो कर बोली कि
तुम्हारी उमर मे तो यहाँ शहर मे सब लड़के लड़कियों के साथ घूमते हैं और
तुम्हारी कोई दोस्त नहीं है. मेने कहा हाँ सच मे कोई नहीं है. मैं बात
करते हुए उसके बदन को भी देख लेता था स्पेशली उसकी चुचियों को ध्यान से
देख रहा था. एक बार उसने मुझे उसकी चुचियों को देखते हुए देख लिया पर वो
कुछ नहीं बोली. फिर वो वहीं ज़मीन पर बैठे बैठे टीवी देख रही थी टीवी
देखते देखते मुझे कब नींद लगी पता नहीं चला.


जब नींद खुली तो 4 बज रहे थे मैने देखा कि वो भी पेट के बल लेट कर सो रही
थी और गहरी नींद मे थी उसका घगरा उसके चुतड़ों से उपर सरक गया था मैने
ध्यान से उसके चूतड़ को देखा क्या गजब के मोटे थे उसने पॅंटी नहीं पहनी
थी बहुत ही मस्त चुदास लग रहे थे उसके चूतड़ देखते ही मेरे लंड ने कस कर
झटका मारा और तन गया. खेर हिम्मत करके मैने उसके चूतड़ पर हाथ रखा वो कोई
भी हरकत किए बिने पड़ी रही मेरी और हिम्मत बड़ी मैं उसके चुतड़ों को
मसल्ने लगा और उसकी गंद की दरार मे बीच की उंगली से सहलाने लगा तो उसने
अपनी गांद सिकुड ली मैं समझ गया कि वो जाग चुकी है और सोने का नाटक कर
रही है उसकी साँसे लंबी चल ने लगी अब मैं समझ गया था आज यह अच्छे से
मुझसे चुदवायेगि मैं भी अब खूब ज़ोर ज़ोर से मसल्ने और सहलाने लगा वो
ज़ोर ज़ोर से सिसकने लगी.



उसके सिसकने की आवाज़ सुन कर मुझे और भी जोश आ रहा था मैने उसके बाए हाथ
की हथेली को लूंघी के उपर से लंड पर महसूस किया मैने झट से अपना लंड
निकाल कर उसकी मुठ्ठी मे पकड़ा दिया और उसके कान के पास धीमी आवाज़ से
बोला पुष्पा कितनी अच्छी गंद है तुम्हारी वो भी धीमी आवाज़ मे बोली साहब
आप का भी बहुत बड़ा और लंबा है मैं बोला तो मज़ा ले इस मोटे और लंबे लंड
से तो वो बोली हां साहब बस ऐसे ही बातें करते हुए मुझे चोद दो कब से तरस
रही हूँ मेरा मर्द भी जल्दी मर गया और मैं ठीक से मज़े भी नहीं ले पाई अब
तुम ही मेरी प्यास मिटा दो बना दो मुझे रंडी और ले लो इस चूत और गांद का
मज़ा शियीयियीयियी काश मैं सच मे रंडी होती तो रोज जम के चुदती नये
लुंडों से खूब मज़े ले ले कर सीईईईईईई उईईईईईई माआआआअ और कस के मस्लो
मेरे चूतद्द्द्द्द्द्द्दद्ड को ही ले लो मज़ा मेरे बदन का.



मैने कहा साली अगर सच मे तुझको काफ़ी लंड चाहिए तो बता मेरे दोस्त हैं
काफ़ी उन सबके दिला दूँगा तो वो बोली सच मेरे साहब मैं तुम्हारा अहसान
कभी नहीं भूलॉंगी अगर तुम मुझको सच मे रंडी बना कर चुदवा दो मैने उसके
चूतदों को और कस कर मसल्ते हुवे कहा करा दूँगा मेरी रानी पूरे मज़े करा
दूँगा और कस के उसके चूतड़ पर काट लिया वो और तेज़ी से सिसक पड़ी
हीईीईईईईईईईई सीईईईईईईईईईईईईईईईई मरररर गयी ए हीईीई माआआअररर डाआाआला
क्या मज़ा ले रहा है यू मेरे चूतद्ड्डों का हीईीईईई और क़ास्स्स्स्सस्स
के मसल ना, फाड़ डाल इन साले हरमियों को बहुत मचलते हैं ये साले
उईईईईईईइमाआआआआ मजाआाआ आ गय्ाआआआअ काट डाल साले मदरचोड़ हीईीईई सीईईईईई
चूस ले पेल दे हीईीईईई रीईई और क़ास्स्स्स्स्स्सस्स क्ीईईई आआआआआआअ.

अब मैं धीरे धीरे उसके चुतड़ों से उपर की ओर होने लगा और उसके उपर लेट
गया फिर मैने कहा कि साली रांड़ अब ज़रा पलट जा देखू तो सही कि तेरी ये
चुचियाँ कितनी मोटी हैं मैं ज़रा इनका असली साइज़ तो देख लूँ तो वो पलट
गयी.



अब मेने उसकी चोली के उपर से उसकी मोटी मोटी चुचियों को सहलाना शुरू कर
दिया वाकई मे काफ़ी गजब की चुचियाँ थी उसकी बहुत ही मोटी थी मेने उसका
साइज़ पूछा तो वो बोली दबाने के लिए साइज़ की क्या ज़रूरत तो मेने कहा
नहीं मेरी जान तेरे लिए कल बाज़ार से ब्रा और पॅंटी ले कर आऊंगा फिर वो
बोली ठीक है तो गुलाबी रंग की लाना तो मेने कहा की ठीक है फिर उसने साइज़
बताया चुचियों का साइज़ 38 और गांद का साइज़ 40 था सुन कर मुझे मज़ा आ
गया मेने कहा तभी साली इतना मज़ा आ रहा था तेरे चूतड़ दबाने मे फिर मेने
उसकी चुचियों को और कस कर मसलना और सहलाना शुरू कर दिया वो अभी भी सिसक
रही थी मेने उसकी चोली के हुक खोल दिए और उसकी चोली को उतार कर चुचियों
को आज़ाद कर दिया उसने ब्रा भी नहीं पहनी थी उसकी चुचियाँ फुदक कर बाहर आ
गयी वाहह क्या मस्त माल थी साली पूरी चुड़क्कड़ लग रही थी मदेर्चोद में
जोश मे आ गया और कस कस कर उसकी एक चुचि को मसल्ने लगा और दूसरी को चूसने
लगा वो और ज़ोर से सिसकने लगी.



शियीयियैयीयीयियी मेरे राजा क्या मज़ा ले रहे हो तुम सच मे तुम मुझको
रंडी बना दोगे हीईीईईई और क़ास्स्स्स्सस्स के दबाओ नाआआआअ हां ऐसे ही और
जोर्र्र्र्र्र्ररर से सीईईईईईईईईईई हीईीईईईईईई उईईईईईईईई माआआआआअ
मजाआाआआआ आ गय्ाआआआअ मसल डालो फाड़ डालो बहुत दर्द होता है इन सालियों मे
रागडो इनको अच्छे सीईईईई सीईईईईईईईईईई उईईईईईईईईई मररर्र्र्र्र्र्र्र्ररर
गयी रीईईई हीईीईईईईई ले लो मज़ा मेरी जवानी कााआअ हीईीईई रीईईई काट लो
इनको हां ऐसे ही में इन सब बातों को सुन कर और भी जोश मे आ रहा था और इसी
जोश मे मेने उसके निपल पर काट लिया तो वो ज़ोर से सिसक पड़ी
शियीयीयियीयियी रीईई जालिम साले मदेर्चोद काट लिया पर कोई बात नहीं ऐसे
ही करते रहो हीईीईईईई मैं उसे कस कर रगड़ने लगा बोला साली कुतिया
मदेर्चोद बहुत बड़ी रंडी है तू तेरी मा को चोदु साली रांड़ फाड़ डालूँगा
तेरी चूत और गांद बहुत मोटी कर रखी है भोसड़ी वाली तूने कुतिया हरम्जदि
साली तो वो बोली बाबू हां ऐसे ही मज़े दे दो मुझको फाड़ डालो मेरी चूत और
गांद कस के फिर में नीचे होता हुआ उसकी चूत पर आ गया और उसको चाटने लगा
अब तो वो बिल्कुल ही पागल हो गयी मस्त हो कर पता नहीं क्या क्या कहने
लगी.



साले मदेर्चोद ये क्या कर दिया बहुत मज़े ले रहा है तू तो मेरी जवानी के
इतने तो मेरा पति भी 6 साल मे नहीं ले पाया हां साले बहन्चोद चूस और कस
के शियीयीयीयियी मे मररर्र्र्र्ररर गयीईईईइ उईईईईईईईईईई माआआआआआआ खा जा
साले मदेर्चोद सीईईईईईई उईईईईईईईईईई मीईईईई मारीईईईईईईईईईईईई
हीईीईईईईईईईईईई बहुत मज़ा आ रहा है साले कुते की तरह चाट रहा है तू तो
बहुत मज़ा आ रहा हाईईईई हीईीईईई रीईईईई उईईईईईईईईईईई माआआअ
बसस्स्स्स्स्स्स्सस्स अब नहीं सहा जाता साले चोद्द्द्द्द्द्द्द्द्द
मुझको. मेने जोश मे आ कर एक कस कर चाँटा उसके चूतदों पर मारा और बोला
साली मद्दरचोड़ कुतिया बहन की लोदी चुप चाप पड़ी रह और मुझे जो मन मे आए
करने दे नहीं तो गांद फाड़ दूँगा तेरी वो बोली मेरे राजा मैने कब मना
किया है ये चूत तुम्हारी है गांद और चुचियाँ भी तुम्हारी हैं जैसे चाहे
मज़े ले लो अब मे और कस कस कर चूसने लगा और वो ज़ोर ज़ोर से सिसकने लगी.




फिर मैं उठा और अपने कपड़े उतार दिए तो मेरा मोटा लंबा लंड बाहर आ कर
उच्छलने लगा. वो देख कर खुस हो गयी और बोली आज तो मेरी चूत के भाग खुल
गये जो ये मस्त लंड मिल रहा है मुझको फिर मेने कहा कुतिया साली ज़्यादा
बातें ना बना अब लंड चूस मेरा तो उसने मेरे लंड को चूसना शुरू कर दिया अब
मुझे बड़ा ही अच्छा लग रहा था शियीयियैयीयीयियी सलीईईइ कुतियाआआ क्या
मस्त चुउउउउउउउउस रही है तू मज़ा आ गया सलीईइ शियैयीयी सीईईईईईई और मस्त
हो कर चूस साली रांड़ पूरी रंडी की तरह मज़े दे साली अब तो तुझे पक्का
रंडी बनवा दूँगा अपने सारे दोस्तों के लंड से तेरी चूत पूरी तरह से
फाट्वा दूँगा समझी हरम्जदि बहन की लोदी मादर चोद वो और ज़ोर ज़ोर से
चूसने लगी.


अब मैं और भी मस्त हो गया था मेने कहा चल साली अब तू लेट जा अब मे तेरी
चूत फाड़ूँगा तो वो बोली साहब पहला धक्का खूब ज़ोर से मारना ताकि मुझे
बहुत कस के दर्द हो में बहुत सालों से नहीं चुदी हूँ तो चूत भी टाइट हो
गयी है जम कर चोदना मेने कहा ठीक है और लंड का सूपड़ा उसकी चूत पर लगा
दिया और फिर अचानक कस के एक जोरदार धक्का उसकी चूत मे लगा दिया वो ज़ोर
से उच्छल पड़ी और बोली शियीयियीयियी मईए मररर्र्र्र्र्र्ररर
गेयीयियैयियीयियी फदद्ड़ डाला मेरिइईईई चुतत्त्टटटटतत्त को उईईईईईईई
माआआआआ बचा ले हीईीईईईईईई मररर्र्र्ररर जाऊनगीइिईई सीईईईईईईईईईई
फद्द्द्द्दद्ड दिया रीईईईई में थोड़ी देर फिर वैसे ही लेटा रहा फिर जब वो
थोड़ा शांत हुई तो एक और जोरदार धक्का लगा दिया इस बार वो और भी उपर को
तन गयी शियीयीयीयियी मे मारीईईईईई सीईईईईईईईईईईईईई फट गयी रीईईई
रॅनडियीयीयियी बना दिया रीईईई मुझको चोद दलाआअ रे हरम्जदे फाड़ दी मेरी
चूत पेल दिया ये मोटा तगड़ा लंड मेरी चूत मे.
क्रमशः..............................







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator