Saturday, April 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी वाइफ की बर्बादी 1

FUN-MAZA-MASTI

मेरी वाइफ की बर्बादी 1




हाय दोस्तो, मेरा नाम राजेन्द्र हैं और मैं मुंबई का रहने वाला हूँ हम 2 भाई और बहन हैं मेरी छोटी बहन की शादी मुंबई मे ही हुई हैं और मेरी शादी को 5 साल हुये हैं मेरी पत्नी की उम्र 27 साल हैं और 5 साल पहले हमारी शादी हुई थी मेरी पत्नी नासिक की रहने वाली थी और शादी के बाद से ही मेरे साथ मुंबई मे रहती हैं मेरी पत्नी का नाम ममता हैं दिखने मे बहुत खूबसूरत हैं ममता गोरी हैं और लम्बाई 5.7 हैं
शादी से पहले जब मैं ममता को देखने नासिक गया तब पहली बार देखते ही पागल हो गया ऐसा लगा की इतनी खूबसूरत ओरत सच मे मेरी पत्नी बनेगी? लेकिन हमारी शादी हो गयी ये कहानी 5 साल पहले की हैं जब हमारी शादी हुई थी शादी मे मेरे सब दोस्त ममता को देख के आहे भरने लगे इतनी खूबसूरत थी मेरी पत्नी ममता की फिगर 34-28-36 हैं शादी के बाद हनीमून के लिये हम महाबलेश्वर गये थे 4 दिन के लिये उन 4 दिनो मे मैने ममता को जी भर के चोदा दिन मे रात मे लेकिन पहली बार की चुदाई मे मुझे ऐसा लगा नही की ममता सील पेक हैं? शक़ तो हुआ मुझे लेकिन मैने इग्नोर किया उस बात को नही तो भी आज के जमाने मे सील पेक बीवी मिलना मुश्किल हैं हनीमून से आने के बाद हम दोनो बहुत खुश थे सब दोस्तो को एक पार्टी देनी थी घर पर ही मैने पार्टी अरेंज की पार्टी मे और मेरी बहन और मेरे जीजू भी थे पार्टी मे सब दोस्तो ने मेरी पत्नी की जम के तारीफ की शादी को 6 महीने हो गये थे मैं और ममता बड़ी खुशी से जी रहे थे और रविवार को साथ मे ड्रिंक्स भी करते थे ममता को भी ड्रिंक्स लेना पसंद था.
एक दिन मेरे एक दोस्त ने उसके घर पर मुझे और ममता को पार्टी के लिये इन्वाइट किया हम दोनो गये वहा दोस्त और उसकी पत्नी और उनका एक 3 साल का बेटा था घर पर वहा पर मैने और दोस्त ने ड्रिंक्स किया मज़ाक मज़ाक मे मेरे दोस्त ने मुझसे कहा अरे यार राज तेरी पत्नी इतनी खूबसूरत हैं तो तू इसके लिये फ़िल्मो मे क्यों ट्राई नही करता मैने हंस के बात टाल दी दोस्त का कहना इतना आसान हैं क्या फ़िल्मो मे आना टॉपिक वही ख़त्म हुआ लेकिन दोस्त की बात ममता के दिमाग़ मे चली गयी घर आके मुझे बोली क्या सच मे मैं फिल्म लाइन मे काम कर सकती हूँ.
मैने कहा मेरा दोस्त पागल हैं उसकी बातो पर ध्यान मत दे तू लेकिन ममता के दिमाग़ से फिल्म लाइन का भूत गया नहीं एक दिन उसी दोस्त को हमने हमारे यहा खाने पर बुलाया रात को 8 बजे दोस्त अकेले घर आया तो मैने पूछा तेरी पत्नी नही आई? दोस्त बोला की उसकी तबीयत ख़राब है इसलिये नही आई फिर मैं और मेरा दोस्त{ सचिन] हमने ड्रिंक्स शुरू की सचिन ने कहा भाभी आप भी लो ना ड्रिंक्स ममता ने मना किया और पेप्सी ले के हमको कंपनी देने लगी यहा वहा की बाते शुरू हुई और सचिन ने वापस से वही टॉपिक निकाला फिल्म लाइन का मुझे बोला यार सच मे ममता भाभी बहूत खूबसूरत हैं उसके लिये तू ट्राई कर ना तब ममता अचानक बीच मे बोली आप ही समझाओ इनको अब मेरी बात मानते नही और आपकी बात को मज़ाक मे लेते हैं तब मैं बोला देख ममता तुझे पता हैं ना फिल्म लाइन कितनी गंदी हैं वहा क्या क्या होता हैं पता हैं क्या तब ममता बोली ज़रूरी भी नही सब लोग गंदे हो और दूसरी बात कुछ पाने के लिये कुछ खोना भी पड़ता हैं ममता की बात सुन के मैं चोक गया ये जवाब मुझे उससे एक्सपेक्ट नही था तब सचिन बोला सच हैं राज तेरी पत्नी समझदार हैं बहुत और एक बार ट्राई करने मे क्या जाता हैं हुआ तो ठीक हैं नही तो भूल जायेगे.
मैने सचिन को कहा लेकिन हमारा कॉन्टेक्ट भी तो नही है ना उस लाइन मे किसी के साथ सचिन ने कहा मेरे एक दोस्त का दोस्त हैं जो नई लड़कियो को टीवी सीरियल मे काम दिलाता हैं तुम चाहो तो मैं उससे कॉन्टेक्ट करता हूँ ममता तुरंत बोली प्लीज मेरे लिये आप उनसे बात करो ना सचिन मुस्कुराते हुये बोला मेरी इतनी खूबसूरत और सेक्सी भाभी के लिये मैं ज़रूर कोशिश करूगां ये बात सुनके ममता शर्मा गयी और नज़रे नीचे झुका ली सचिन तुरंत बोला इस बात पर भाभी अब आपको भी हमारे साथ ड्रिंक्स लेना पड़ेगा और बिना किसी को पूछे सचिन ने एक ग्लास मे पेक भरा और ममता के हाथ मे दिया ममता ने भी बिना झिझक के हाथ मे लिया और चियर्स किया सबको हमारा ड्रिंक्स सेशंन शुरू था और बाते चल रही थी ममता बहुत खुल गयी थी सचिन की बातो मे सचिन मे ममता को कहा भाभी मैने आप जैसी खूबसूरत ओरत या तो फ़िल्मो मे या टी.वी पर देखी हैं.
ये बात सुन के ममता पानी पानी हो गयी उसके गाल लाल होने लगे बातो बातो मे हमारे 4 पेक हुये थे और ममता के भी 2 पेक हो गये थे फिर खाना हुआ सब का खाना खाने के बाद सचिन बोला भाभी कल ही मैं मेरे दोस्त से आपके बारे मे बात करता हूँ ममता खुश हो के बोली प्लीज जल्दी करो मेरे लिये सचिन जाने के बाद मैने देखा ममता आज कुछ ज़्यादा ही खुश लग रही थी रात मे भी सेक्स करने के लिये उसकी पेंटी निकाली तो देखा की उसकी चूत कुछ ज़्यादा ही गीली हो गयी थी और सेक्स मे कुछ ज़्यादा ही रेस्पोन्स दे रही थी मुझे 2 दिन बाद सचिन का फोन आया उसने कहा की शुक्रवार को मिलने बुलाया हैं एक फिल्म लाइन के आदमी ने मैने ममता को यह बात बताई तो ममता भी खुश हो गयी सुन के और एक दिन पहले पार्लर जा के आई ममता और शुक्रवार को ममता ने नीले कलर का चूड़ीदार सूट पहना था उसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही थी ममता सचिन हमको लेने ठीक 10 बजे घर आया ममता को देख के सचिन बोला भाभी आज तो आपको देख के डाइरेक्टर भी पागल हो जायेगा ममता उसकी बात सुन के खुश हो गयी हम तीनो सचिन की कार से उसके दोस्त के ऑफीस पहुंचे बाहर एक 22 साल की रिसेप्षनिस्ट थी उसने हमको इन्तजार करने को कहा 10 मिनिट के बाद हमको अन्दर जाने को कहा जैसे ही हम सब अन्दर गये तो देखा की एक बड़ा आलीशान ऑफीस था वहा एक 50 या 55 साल का आदमी था सचिन ने सबकी पहचान करा दी उससे उनका नाम बनर्जी था बनर्जी ने ममता को पूछा कभी कॉलेज मे या किसी ड्रामे मे काम किया हैं या कोई क्लास की हैं ममता ना बोली.
फिर बनर्जी अंकल बोले सॉरी यार इसको तो ज़रा भी अनुभव नहीं हैं दिखने मे ठीक ठाक हैं लेकिन अनुभव भी ज़रूरी हैं इस लाइन मे ये बात सुन के ममता एकदम से मायूस हो गयी सचिन बोला सर आप चाहे तो पत्थर से भी एक्टिंग करा सकते हो प्लीज कुछ करिये ना बनर्जी अंकल बोले ठीक हैं एक काम करो आज रात को मेरे फ्लेट पर ले के आओ इनको देखता हूँ मैं क्या कर सकते हैं फिर सोचेगे उनका ये जवाब सुन के हमारी जान मे जान आई उन्होंने उनका कार्ड दिया जिस पर उनके घर का पता था रात को 9 बजे मैं सचिन और ममता वहा पहुंचे ममता उस वक़्त साड़ी पहने हुये थी जैसे ही हॉल मे गये तो देखा बनर्जी अंकल सोफे पर बैठे थे और हाथ मे शराब का ग्लास था ड्रिंक्स शुरू थी उनकी हमको भी ऑफर किया ड्रिंक्स के लिये लेकिन हमने मना कर दिया.
फिर बनर्जी अंकल ममता को बोले बेटा मुझे कोई भी एक एक्ट करके बताओ ममता समझी नही बोली क्या करूँ आप बोलिये अंकल बोले एक काम कर मै तुझे एक लाइन देता हूँ तू उस लाइन को एक्टिंग के साथ करके दिखा अंकल ने कहा “तू घर मे अकेली हैं और तेरा पति घर पर आया नही हैं तू उसके ऑफीस मे कॉल करके पूछ रही हो की कहा हैं तुम्हारे पति और अभी तक क्यों नही आये उनका मोबाइल भी बंद आ रहा हैं,” चलो शुरू करो, सामने फोन हैं उस पर शुरू करो एक्टिंग ममता डरते हुये फोन के पास गयी रिसीवर उठाया और बनर्जी अंकल की तरफ देखने लगी अंकल बोले देखो मत स्टार्ट करो एक्टिंग ममता डरते हुये वो डाइलॉग बोलने लगी लेकिन उसको कहा आती थी एक्टिंग एक लाइन मे ही डाइलॉग बोल दिया अंकल ने सिर पर हाथ लगाया और मुझसे कहा बुरा मत मानो यार लेकिन तेरी पत्नी को एक्टिंग के बारे में कुछ भी नही पता है ये किसी सी ग्रेड की फिल्म मे एक्सपोज़ के लिये ठीक हैं सुन के मुझे बुरा लगा लेकिन सचिन बोला सर ये नयी हैं और डरी हैं आप इसको कुछ और करने को कहो अंकल बोले ठीक हैं अब इसको डाइलॉग नही देता मैं सिर्फ़ एक्टिंग करने को कहता हूँ और एक चुसकी मारा विस्की का और बोले सुनो बेटा अब एक सीन देता हूँ मैं तुझे जिसमे डाइलॉग नही हैं सिर्फ़ एक्टिंग हैं जो तुझे अच्छे से करनी हैं सीन ऐसा हैं तू एक महीने के बाद तेरे पति को मिल रही हैं जैसे ही तेरा पति अन्दर आता हैं तू उसको कस कर पकड़ लेती हैं और प्यार करने लगती हैं पागलो जैसा प्यार कर सकोगे ममता हाँ बोली.
फिर अंकल सचिन को बोले तुझे ममता के पति का रोल करना हैं ममता तेरी पत्नी हैं अब ये सीन तुम दोनो पर हैं ओके सचिन मैं और ममता सुन के सर्प्राइज़ हो गये ये बात सचिन तुरंत बोला सर मेरी जगह पर उसके रियल के पति को करने दो ना ये रोल अच्छा रहेगा अंकल गुस्से मे बोले पागल हो क्या तुम रियल के पति से तो कोई भी ऐसा कर लेगा ये सब इसमे एक्टिंग कहा हैं दूसरे मर्द के साथ करे तो एक्टिंग मैं बीच मे बोला ठीक हैं सर सचिन और ममता को करने दो ये अंकल बोले ओके सचिन तुम बेडरूम के अन्दर से आना ममता घर मे तुम्हारा इंतज़ार कर रही हैं जैसे ही तुम आओगे ममता तुमको पागलो जैसे प्यार करेगी ममता भी सुन के शर्मा गयी थी उसकी नज़रो मे शर्म थी की उसके पति के सामने ये सब कैसे करूँ लेकिन मैने इशारो से ममता को कहा की रिलेक्स सचिन भी कुछ टेंशन मे था.

उसको भी यह सब एक्सपेक्ट नही था अंकल बोले जैसे ही मैं एक्शन बोलुगां तुम बेडरूम से हॉल मे आना और ममता तुम सचिन को गले लगा के किस करना और प्यार करना ओके सचिन बेडरूम मे गया और ममता हॉल मे हमारे सामने थी अंकल ज़ोर से बोले और जब तक मैं कट ना बोलू तब तक शुरू रखना और फिर अंकल ने “एक्शन” कहा सचिन बेडरूम से हॉल मे आया वैसे ही ममता उसके पास गयी और ज़ोर से उसको लिपटी और बाहो मे बाहे डाल दी 20 सेकेंड तक दोनो सेम पोज़िशन मे थे अंकल कट बोले अरे ये क्या हैं किसी मंदिर मे मिल रहे हो क्या जोश चाहिये मुझे जोश ओके वापस से करते हैं सचिन फिर बेडरूम मे चला गया एक्शन हुआ सचिन बाहर आया फिर ममता ने और जोश से सचिन को गले लगाया और गालो पर चूमा अंकल ने फिर कट किया यार तुम लोगो को इतनी आसान एक्टिंग नही आ रही हैं क्या और फील कर की तेरा पति 1 महीने के बाद तुझे मिल रहा हैं और तू प्यासी हैं बहूत और किस गालो पर नही लीप से लीप पर करना हैं वापस से करो फिर एक्शन सचिन आया इस बार ममता और जोश से सचिन को मिली ममता का पूरा बदन सचिन के बदन से चिपक गया और सचिन के लीप पर अपने लीप रख दिये लेकिन इस बार भी अंकल खुश नही हुये एक दम से उन्होंने उनका पूरा ग्लास खाली कर दिया और ममता के पास गये पागल लड़की अब मैं सिखाता हूँ तुझे एक्शन किसको कहते हैं.
अब तू सोच की मैं ममता हूँ और तुम मेरे पति हो तू बेडरूम से बाहर आयेगी और मैं ममता बन के तुझसे मिलुगा और प्यार करूँगा ठीक से देख मैं कैसे करता हूँ और ममता को बेडरूम मे भेज दिया मैं और सचिन सोफे पर बैठ के सब देख रहे थे अंकल एक्शन बोले वैसे ही ममता बेडरूम मे से हॉल मे आई ममता के पास जाके अंकल ने उसको कस कर अपनी बाहों मे लिया और दूसरे झटके मे ममता के मुँह मे मुँह डाला और और किस करने लगे एक हाथ उसके बदन पर घूमाने लगे मैने ममता की तरफ देखा तो उसकी दोनो आँखे बंद थी और अंकल के किस का रेस्पोन्स दे रही थी 3-4 मिनिट तक अंकल और ममता किस कर रहे थे पागलो जैसे यहा हम दोनो के लंड देख के पेन्ट मे खड़े हो गये थे 3 मिनिट के बाद अंकल ने ममता के सर पर हाथ रख के कहा कितने दिनो से मैं तुम्हारा इंतज़ार कर रही थी आज मुझे जी भर के प्यार करो आपकी पत्नी की प्यास बुझा दो और तुरंत वापिस से मुँह मे मुँह डाल के क़िस करने लगे.

इस बार उनके दोनो हाथ ममता के पूरे बदन को छुने लगे और पीछे नंगी पीठ पर हाथ से छुने लगे फिर 3-4 मिनिट के बाद दोनो अलग हुये मैने देखा ममता का चहरा आँखे लाल थी होंठ कुछ कह रहे थे उसका पूरा बदन काँप रहा था पूरी नशीली बन गयी थी अंकल बोले इसको कहते हैं एक्टिंग बेटा अब ठीक से करो सचिन तुमने भी ठीक से देखा ना अब वैसे ही होना चाहिये सचिन को बेडरूम मे भेजा एक्शन हुआ सचिन के आते ही ममता ने कस कर जकड़ लिया और मुँह मे मुँह डाल कर किस करने लगी सचिन भी उतने ही जोश मे ममता को किस कर रहा था दोनो एक दूसरे से किस करते हुये पूरे गर्म हो गये दोनो ये भी भूल गये की वहा हम हैं बस आँखे बंद करके एक दूसरे को चूमने लगे मैने देखा सचिन का एक हाथ मेरी पत्नी ममता के बूब्स पर गया था और सचिन एक बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा 10 मिनिट हुये फिर भी अंकल कट नही बोल रहे थे मैं यहा परेशान हो गया देख के अंकल आराम से विस्की ले रहे थे देखते हुये वहा सचिन और ममता सारी दुनिया भूल के किस्सिंग कर रहे थे अब सचिन दोनो हाथो से ममता के दोनो बूब्स ज़ोर ज़ोर से मसल रहा था तभी अंकल कट बोले लेकिन क्या दोनो को कुछ सुनाई नही दिया दोनो का किसिंग शुरू ही था.
अंकल ज़ोर से बोले कट तब दोनो होश मे आये और अलग हुये ममता ने मेरी तरफ देखा और फिर नीचे जमीन पर देखने लगी सचिन भी मुझसे आँख मिला नही पा रहा था फिर अंकल बोले” गुड जॉब” फिर हम को कहा अब विस्की लेते हैं सब. कोई ना नही बोला सचिन ने 3 ग्लास भरे ममता के लिये भी तब रात के 11 बज गये थे हमने ड्रिंक्स शुरू की सब ने अब अंकल बोले मुझसे यार तेरी पत्नी रोमांटिक फिल्म मे अच्छा रोल कर सकेगी सीरियस रोल अभी उसके बस की बात नहीं हैं मैने कहा जैसा आप कहो सर फिर ममता को पूछा तेरा फिगर क्या हैं ममता कुछ हड़बड़ा गयी सुन के फिर बोली 34-28-36 सिर्फ़ सर बोले नाइस फिगर सब के 2-3 पेक हो गये फिर सर ममता को बोले ममता एक काम करो तुम साड़ी निकालो तुम्हारी और पूरे हॉल मे दोनो हाथ उपर करके एक राउंड मारो मुझे तुम्हारी साइज़ देखनी हैं चलते हुये ममता कुछ सोचने लगी तभी सचिन बोला भाभी आप कर सकती हो फिर ममता ने मेरी तरफ देखा मैने इशारे मे हाँ कहा ममता ने अपनी साड़ी सबके सामने निकाली अब ममता सिर्फ़ पेटीकोट और ब्लाउज मे थी उसने दोनो हाथ उपर किये तब उसके बूब्स के साइज़ साफ़ दिखने लगे अंकल बोले अब एक राउंड मारो ऐसे ही पूरे हॉल मे ममता वैसे ही दोनो हाथ उपर किये पूरे हॉल मे राउंड मारने लगी सब की नज़र ममता के गोरे बदन पर थी.
राउंड पूरा होने के बाद अंकल पास गये ममता के और ममता के कंधे पर हाथ रखा और ध्यान से उसके चेहरे को देखने लगे आँखों मे आँखे डाल के और धीरे से दोनो हाथ नीचे उसके बूब्स पर ले के आये और बूब्स की साइज़ चेक करने लगे और 1 मिनिट के बाद दोनो बूब्स को ज़ोर से दबाया ममता चिल्ला पड़ी इतनी ज़ोर से दबाये थे अंकल ने उसके बूब्स फिर अंकल बोले नाइस, दम हैं लड़की मे नाइस फिगर और टाइटनस है बड़ी बात हैं और मुझसे कहा आज से तुम ममता पर ध्यान रखना सेक्स करते वक़्त उसके बूब्स ढीले नही होने चाहिये इस बात का ख्याल रखना बूब्स और चेहरा ही ममता का ठीक हैं मैंने हाँ बोला सब का ड्रिंक्स खत्म हुआ ममता ने साड़ी पहन ली अंकल बोले 2-3 दिन बाद कॉल करूगां तब आना हैं और बाय बाय करके वहा से निकले हम रास्ते मे कोई किसी से बात नही कर रहा था सचिन ने हमको घर पर ड्रॉप किया हम घर मे आये वैसे ही मै ममता को बेडरूम ले के गया और किस करने लगा 5 घंटे से मेरा लंड खड़ा था और मेरे सामने 2 मर्दो ने मेरी पत्नी को किस किया था बहुत इच्छा हो रही थी उधर ममता का भी सेम हाल था वो भी गर्म थी वैसे ही ममता की साड़ी उपर की और पेंटी निकाली तो देखा उसकी चूत से बहुत सारा पानी बह रहा था पूरी पेंटी गीली हो गयी थी.
मैने मेरा लंड डाला ममता की चूत मे और 3-4 मिनिट चोदा और मेरा पानी निकल गया इतनी इच्छा हो गयी थी मेरी फिर ममता नहाने चली गयी मै सोने की तैयारी करने लगा नाह के आने के बाद ममता दोपहर का कुछ खाना था वो दोनो ने खाया और खाना ख़ाके वापस से मैं मूड मे आ गया और एक बार और चोदा ममता को फिर सो गये 2 दिन बाद सचिन का कॉल आया की आज रात को बनर्जी अंकल ने फ्लेट पर बुलाया हैं हम दोनो को 7 बजे हम तैयार हो गये सचिन ने हमको घर से पिकअप किया 8 बजे अंकल के घर पहुंचे तब देखा मैने वहा अंकल और 3 लोग थे अंकल ने उनकी पहचान करा दी एक मेकअप मैन था एक केमरामैन और एक उसका असिस्टेन्ड था हम सब वहा बैठ गये बनर्जी अंकल ने ममता को कहा देखो हम एक छोटी फिल्म ट्राइयल के लिये बनाते हैं जो सिर्फ़ हमारे पास रहेगी उस फिल्म की स्टोरी बताता हूँ मैं और अंकल ने एक पेपर निकाला वहा से जिस पर स्टोरी लिखी थी एक घर मे 2 बहने रहती हैं बड़ी की उम्र 20 साल और छोटी की उम्र 18 साल तुझे 18 साल की लड़की का रोल करना हैं.

एक दिन बड़ी लड़की का बॉयफ्रेंड तेरे साथ रेप करता हैं 18 साल की उम्र मे बड़ी बहन गुस्से से उस बॉयफ्रेंड से सब रीलेशन तोड़ देती हैं और उसके ही एक दोस्त से तेरी शादी करा देती हैं और आगे की स्टोरी हमारे राइटर साब लिख रहे हैं फिलहाल हमको पहले बड़ी बहन और उसके बॉयफ्रेंड का प्यार और बाद मे उसी बॉयफ्रेंड की नज़र छोटी बहन पर जाती है और वो डिसाइड करता है और यह शूट करने हैं अब हमको और एक एक्ट्रेस की ज़रूरत हैं जो तेरे बड़ी बहन का रोल करे तुम्हारी पहचान मे कोई लड़की हैं जो ये रोल कर सकेगी उसको एक्टिंग नही आती हो तो भी हम सीखा देगे? हम सब सोच मे पड़ गये की कोन ये रोल करेगी बड़ी बहन का तभी ममता बोली सर अगर आपको ऐतराज ना हो तो मेरी ननद को मैं कह सकती हूँ ये रोल करने को सुन के मैं सर्प्राइज़ हो गया ममता ने सोचा ही कैसे मेरी बहन के बारे मे ऐसा लेकिन वहा कुछ कहना मैने सही नही समझा और चुप रहा सर बोले इट्स ग्रेट आइडिया डियर क्या उम्र हैं तेरी ननद की ममता बोली 23 साल हैं और खूबसूरत हैं सर बोले शादीशुदा हैं या बिना शादीशुदा ममता बोली शादीशुदा हैं सर लेकिन कोई बच्चा नही है अभी उसको सर बोले ठीक है कल उसको ले के आओ 1 बजे हम हमारी फिल्म का मुहर्त कल ही करते हैं.
आगे की कहानी अगले भाग में . . .







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator