Tuesday, April 8, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी बीबी को चोद दिया--1

FUN-MAZA-MASTI


मेरी बीबी को चोद दिया--1

   यह कहानी  सत्य है  एक  बेशर्म पति ने मेल से भेजा  है 
              
 दोस्तों मैं सुखवीर हु मेरे पडोश में एक लड़का रहता है रवि.(26 - 27 वर्ष का ) पत्नी  सहित | उसकी सादी हो गई है  उसकी बीबी बहुत ही खूबसूरत है पर मेरी बीबी उससे कही ज्यादा खूबसूरत है | मैं एक फैक्ट्री में मैनेजर हु इस कारण मैं १०-११  घंटा रोज काम करना पड़ता है और कभी कभी बाहर भी  जाना होता है कंपनी के काम  से इस कारण बीबी को कम समय दे पाता हु  मेरे पडोश  के लड़के 
मंजू  भाभी ऐसी ही लगती है


रवि पर मुझे सक है की उसके संबध मेरे पत्नी से है इस कारण मैंने उससे फेसबुक में एक दुसरा खाता  बनाकर  अच्छी दोस्ती किया और उससे चेट करके पूरी जानकारी ले लिया की किस तरह से ओ मेरी बीबी की तरफ आकर्षित हुआ इस बारे में आगे लिखुगा | जब मुझे संका हो गई तब मैंने मेरे घर में CCTV कैमरा लगवा दिया और बेड रूम में गोपनीय  CCTV लगा दिया जिसके बारे में सिर्फ मैं जनता था और मैं रोज रोज मेरी बीबी की हरकत{रात में अपने लैपटाप में} कैमरे में देखता था  | उस समय गुस्सा तो ऐसी लगती थी की साली का गला दबा कर मार डालू पर सोचता की समाज में क्या इज्जत बचेगी  | मेरे बच्चो  का क्या होगा | इस उम्र में जेल जाना होगा ये सब सोच कर मैं सहन कर लिया और मेरी पत्नी को बता दिया की सब जान गया हु तो ओ रोने लगी ,गिडगिडाने लगी ,माफ़ी मागने लगी, तब मैंने  उसे कहा की अब मैं बदला लुगा  रवि से ओ भी उसकी (रवि) पत्नी को चोद  कर और तु मेरी मदद करेगी तो मान गई और मैंने फिर रवि की बीबी की चुदाई करके बदला ले लिया (रवि की बीबी की चुदाई की  कहानी अलग से बताउगा )  ---| आगे की सत्य कहानी  रवि के सब्दो में ( जो वीडिओ देखा उसके आधार पर जो फ़ेसबुक मीडिया में चैट के द्वारा मिली थी ) |
--------------------------------------------------------------------------- 
मेरे घर के सामने एक अंजू (बदला हुआ नाम ) नाम की एक महिला की  फेमली रहती है जिसके दो बच्चे है ,एक लड़का (क्लास 10 TH )और लड़की {कालेज में }है अंजू की उम्र ३८ -४० के आसपास होगी पर ओआज भी ३२-३५ की लगती है | बड़े बड़े कसे हुए बूब्स ,मस्त मस्त नितम्ब (चुतड) है उसके बहुत ही सेक्सी है इस उम्र में भी हमेसा ही ऐसे कपडे पहनती है की उसके जिस्म का एक एक भाग दिखाई देता है  उसकी साइज़ ३४-३६, ३२-३४ की होगी ,इसका पति किसी कंपनी में बड़ा मैनेजर है ओ पैसे के पीछे भाग रहा है बीबी को ध्यान नहीं देता है दिन भर अपनी महगी कार में इस सहर से उस सहर में घूमता रहता है कंपनी के काम से कभी कभी तो एक एक सप्ताह आता ही नहीं घर , इसका पति होटल में ज्यादा समय दूसरी ओरतो के साथ बिताता है |लगा रहता हु दिन भर फिर भी एकात बार ही बात करती है दिन में उसे बहुत घमंड है अपनी सेक्सी होने पर |  मैं एकात बार उसके घर में चाय भी पिया हु ओ मेरे यहाँ आती रहती है मेरी मम्मी और पत्नी से मिलने सयोग से उसका और मेरा गाव भी पास पास का है इस कारण ज्यादा आना जाना रहता है एक दुसरे के घरो में|  
मंजू जब भी सुबह  सुबह अपने घर के सामने जब भी झाड़ू लगाती है तब उसके बूब्स के दर्शन जरुर करता हु चुपचाप ,पर उसे अपनी सुन्दरता का बहुत घमंड है सीधे मुह बात नहीं करती है  ..भाभी  

        मेरी पत्नी एक स्कूल में टीचर है और ओ सुबह ७.०० बजे से तो दोपहर के एक बजे तक स्कूल में रहती है और मैं हमेशा ही सेकण्ड पाली में काम करता हु कंपनी में |


                       एक दिन क्या हुआ मैं उसके घर में चाय पीने के बहाने  चुपचाप गेट खोल कर गया देखा की कोई नहीं है और मंजू बाथरूम के सामने खुली जगह पर नहा रही थी ,मैं उसे किचेन की खिड़की से देखने लगा उसका ध्यान मेरी तरफ नहीं था क्या मस्त जिस्म है उसका मैं देख देख कर पागल हो गया मेरा लौड़ा सनसना कर खडा हो गया पर मैं बहुत चाव से मंजू को देखता रहा | अब यह मेरा रोज का क्रम बन गया जिस दिन दरवाजा खुला रहता किचेन से झांक लेता जिस दिन बंद रहता उस दिन छत से दिए रोसंदान से झांक लेता और इस तरह मैं करीब 3 महीने तक ये करता रहा रोज रोज कुछ न कुछ नया दिखाई देता पर एक दिन मैं मंजू को देख कर हैरान रह गया मंजू ने पहले अपने बूब्स में कुछ लगा कर मालिस कर रही थी अपने बूब्स को कभी ऊपर से नीचे की तरफ तो कभी अगल बगल से , उस दिन मैं किचेन की खिड़की से झांक रहा था मंजू की नजरे जरा भी मेरे ऊपर नहीं थी}मैं समझ गया की ये कोई क्रीम हैजो बूब्स को सुन्दर आकार देती है पर मंजू बूब्स को मालिस करते करते गरम पड़ गई और नंगी ही आकर किचेन में से एक मोटा सा भाटा (खाने वाले भटे) लिया और उसके ऊपर कंडोम चढ़ा कर अपनी चुत में घुसेड लिया और आगे पीछे करने लगी भटे को और करीब 10 मिनट  तक चुत को भटे से चोदती रही फिर निढाल होकर वही लेट गई फिर कुछ देर में उठी और बाहर आ गई वाथ्रूम से उस दिन से मैं समझ गया की ये जरुर चुदा सकती है मेरे साथ | मैं एक दिन फिर से झाक रहा था की मंजू ने मुझे देख लिया और जल्दी से बाथरूम के अन्दर चली गई मैं डर के मारे घर भाग आया | 


             फिर मैं 15 दिन तक डर के मारे नहीं देखा उसे बाथरूम  में नहाते हुए| एक दिन फिर पहुच गया और उसे ऊपर छत से देखने लगा पर ओ फिर से जान गई की मैं छत से देख रहा हु उसे पर  उस दिन ओ नहीं गई बाथरूम के अन्दर और बड़े मजे से नहाती रही  मतलब ओ मुझे अपना सरीर दिखा रही थी अब मेरी हिम्मत बढ़ गई और मैं उसी समय उसके घर के अन्दर चला गया और उसके सामने खड़ा हो गया ,तो उसने देख लिया और डाट कर बोली की क्या कर रहे हो चलो भागो यहाँ से | तब मैं डर कर उसके आगे के कमरे में बैठ गया और ओ नहा कर जब मेरे सामने आई तो मैं उसे देख कर दंग रह गया क्योकि ओ बिना ब्रा के ही गाउन पहन कर आई मेरे सामने ओ गाउन भी गीले वदन में चिपक गए थे उसकी बूब्स झलक रहे थे पतले गाउन में ओ आते ही मेरे को डाटने लगी और बोली की हेमा (मेरी पत्नी का नाम है)  को बताउगॆ तुम्हारी हरकत तो मैं डर गया और हाथ जोड़ने लगा की माफ़ कर दो भाभी अब नहीं आउगा आपको देखने तो ओ हसने लगी और बोली की कायर इतना डरता है अपनी बीबी से तो क्यों आता है देखने और मेरे गाल पर एक चपत लगा दिया अब मेरा मन और बढ़ गया और मैंने बोला की चाय पिला दो न भाभी तो बोली की चाय की पत्ती नहीं है तब मैंने बोला की की दूध ही पिला दो तो बोली की बहुत गरम है दूध मुह जल जाएगा बच्चू तब मैंने बोला की गरम गरम दूध पी लुगा 
 भाभी जी जब आप कच्चे भाटे खा सकती है तो मैं भी गरम गरम दूध पी सकता हु और हस दिया इतना कह कर | ओ सन्न रह गई भाटे वाली बात सुनकर उसका चेहरा देखते बनता था उस समय पर ओ सरमा कर चली गई और एक कप दूध ले कर आई और दे दिया जो सच में बहुत गरम था पर मैं भी ताव के मारे पी गया और उठकर चलते चलते उसके बूब्स को दबा दिया तो बोली की बहुत बेसरम है तू चल भाग यहाँ से और मुझे अपने हाथो से धक्का देते हुए घर से निकाल दिया और दरवाजा लगा लिया |
अब मैं अंजू भाभी को चोदने  के फिराक में लग गया पर मोका नहीं मिल रहा था एक दिन मैं फिर से नहाते समय दिन में घुस गया उसके घर और बाथरूम में ही जाकर पकड़ लिया उसे उसके बूब्स दबा दिया नंगी ही चिपका लिया उसे और होठो को किस कर लिया पर मंजू भाभी ने भगा दिया बोली दिन में कोई आ जाएगा रात में आना |मैंने बोला की रात में तो भैया रहता है तो बोली की अभी ओ कुछ दिन बाद जाने वाले है बाहर तब आना अभी तो जा यहाँ से कोई देख लेगा तब मैं चला आया |  
           अब मैं उस दिन का इन्ताजार करने लगा की मंजू का पति बाहर जाए और मैं इसे चोदु पर कैसे रात में तो मेरी हेमा रहती है और दिन में ये तैयार नहीं है | पर ओ दिन आ ही गया मंजू का हसबेंड सहर से बाहर गया 7 दिन के लिए| 
                         मैं रात में कंपनी से १२.30 बजे आया और जब मेरी पत्नी सो गई {मेरी रोज की आदत है की रात में 2 बजे तक TV देखता हु किसी किसी दिन तो हेमा की चुदाई कर देता था और सो जाता था जिस दिन हेमा की चुदाई नहीं करता था उस दिन देर रात तक TV देखता था इस कारन मैं हेमा की तरफ से निस्फिकर था } तो मैं करीब १.00 बजे एक मिस काल दिया मंजू के मोबाइल पर क्योकि की मंजू के कमरे की लाइट  जल रही थी मैं समझ गया की मंजू भाभी जग रही है जबाब में मंजू ने मिस कल दिया तब मैंने एक sms किया "क्या कर रही हो " जबाब आया "इन्तजार "तब मैं चुपचाप घर से निकला और मंजू के कमरे में पहुच गया क्योकि मंजू का बेड  रूम वाला कमरा रोड में  भी दरवाजा खुलता है मैं गे तो हल्का धक्का लगाया तो दरवाजा खुला हुआ था मैं घुस गया देखा की कमरे में एक हल्का सा बल्ब जल रहा था और मंजू एक चादर ओढ़ कर लेटी हुई थी मैं जाते ही मंजू को  पप्पी -झप्पी  ले लिया और स्तन को दबा दिया और लेट गया  उसके ऊपर और स्तनों से खेलने लगा चादर के ऊपर से ही तो बोली की बच्चू जल्दबाजी नहीं करो नहीं तो टाय-टाय फिस्स हो जाओगे | पर मैं था की सब्र नहीं था लगता था की की कितनी जल्दी चुत दर्शन करू और घुसेड दू मेरा लौड़ा  और रस पी  लू मंजू भाभी की चुत का पर मैं रुक गया मंजू के इसर पर और मंजू के वदन से हटा दिया चादर अब मंजू एक दम से नंगी पडी थी मेरे सामने मैंने भी मेरे सभी  कपडे उतार दिया  और मंजू के बूब्स को चूसने लगा अब मंजू धीरे धीरे गर्म पड़ने लगी पर ओ अभी भी चुदाने लायक गर्म नहीं हुई और मैं  मरा  जा रहा था उसकी चुत में पना लंड डालने को इतने में मंजू ने तेल की सीसी दिया मुझे और बोली की मालिस करो मेरी तो मैं मंजू को तेल लगा लगा कर मालिश करने लगा स्तनों में खूब तेल लगाकर चीकना कर दिया और उसके बूब्स ऐसे फिसल रहे थे हाथ से जैसे मछली उसकी जांघो में में भी तेल लगाया और मालिस किया पर अभी भी मंजू गर्म नहीं पड़ी बड़े मजे से मालिस कराती  रही मेंरे से और मेरा लंड खडा था जिसे मंजू ने अभी तक हाथ नहीं लगाया  अब मंजू भाभी उलटा पेट के बल लेट गई और बोली की पीठ में मालिस कर मैंने उसकी पीठ में भी और पाछे से उसके सरीर के एक एक हिस्से में तेल लगाया और खूब मालिस किया अब मालिस करते करते 20  मिनट हो गए मैं उतावला था चोदने केलिए  पर मंजू थी की तैयार ही नहीं हो रही थी अब मैंने मंजू की छुट में तेल लगाकर उगली से चूत को सहलाने लगा बीच बीच में चूत को जीभ से चाटने लगा मंजू भाभी ने अब मेरे लंड को पकड़ा और दबाने लगी हलके हाथ से मेरे लंड को मैं समझ गया की  मंजू भाभी अब तैयार हो गई चुदाने के लिए और उसने अपने चूतडो को घुटने के बल ऊपर उठाया और अपने सर को तकिये पर रख कर नीचे के तरफ झुक गई और उन्की चूत के चिकना भाग दिखाई देने लगा चूत एक दम से क्लीन सेव थी बिलकुल ऐसा लग रहा था जैसे आज ही क्लीन किया हो गाल की तरह चूत चीकनी थी तब मैंने मेरा लंड को उसकी चूत में डाल दिया पर लंड ऐसा जा रहा था जैसी की कुवारी चुत में जा रहा हो मंजू की चुत आज भी कुवारी लडकियों की तरह टाईट है मैंने धीरे धीरे चिकनी चुत में लंड दाल दिया क्योकि चुत से पानी निकला रहा था इस कारण चुत अन्दर से चीकनी हो गई है  और मैं चोदने लगा मंजू भाभी की मस्त मस्त चूत खूब मजे आ रहे थे मैं मंजू के ऊपर घोड़े की तरह चढ़ गया और धक्के देने लगा मंजू भी अपने चूतडो को आगे पीछे कर के मेरा सहयोग करने लगी और उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ आक आह  उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ आक आह उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ आक आह करने लगी मैं चोदता रहा कभी कभी बूब्स को पकड़ कर दबा देता तो मंजू मेरा हाथ हटा देती बूब्स से मंजू ने बूब्स को जायदा दबाने नहीं देती थी मंजू मजे खूब  ले ले कर चुदा रही थी और उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ आक आह  उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ आक आह उ आ आ आह सी ऊ ऊफ आ आह ऊ सी सी उफ़ उफ़ की अवाज निकाल रही थी और साथ साथ कहे जा रही थी मार मार जोर जोर से धक्के मार जितनी ताकत हो प्यूरी ताकत से धक्के मार मेरे राज और जोर जोर से   मै चोद रहा था मैंने अब गई बढ़ा दिया जल्दी जल्दी धक्के मारने लगा करीब 7 मिनट बाद मेरा वीर्य का तूफ़ान बड़ी जोर से निकला और मंजू की चुत से बहने लगा  और मैं मंजू से चिपक गया पर मंजू अभी भी अपनी चुतड को जोर जोर से हिला रही थी ओ पूरी उफान में थी जैसे एक नदी में जोर से बाढ़ आती हैउसी तरह से मंजू को सेक्स की बाढ़ आई हुई थी पर मैं ठंडा पड़ गया और चिक रहा मंजू से मंजू अभी भी अपनी चूतड को बार बार आगे -पीछे ,ऊपर -नीचे ,अगल -बगल में हिला रही थी जोर जोर से पर मेरा लंड सुसुक कर बाहर निकला गया और मंजू ने जोर से दोनों जांघो  को दबा कर बिस्तर में लेट गई और मेरी तरफ गुस्से से देखने लगी | और फिर कुछ समय बाद मेरी से बोली की क्या बात है तुम इतनी जल्दी टाय-टाय फ़िस्स हो गए पहले ही बोला था की जल्दबाजी नहीं करो पर तुम मेरी चुत को देख कर पगला गए और हसने लगी अब तक रात के १.३० बज गए थे मैं कुछ देर तक बात किया और बोला की जाऊ अब तो मंजू ने कहा की बस अब नहीं करोगे ,रुको न कुछ देर फिर करना मजा नही आया तो मैं बोला की अब मैं तीन दिन तक कुछ नहीं कर पाउगा अब मैं तीन दिन बाद ही कुछ करने लायक हु तो बोली की तुम पक्का जबानी में मूठ मारते थे इस कारण तुम इस उम्र में कमजोर पड़ गए तुमसे अच् तो ये है जो खूब छोड़ते है मेरे को पर मैन सोचा की जवान लड़के के चुदाऊ ज्यादा मजा आएगा पर तुम तो फुस्सी बम निकले और हसने लगी |  फिर बोली की जाओ और  जब मैं चलने लगा तो बोली की रुको और एक गोली दिया मुझे और बोली की कल ये गोली खाकर आना एक घंटे पहले फिर देखना कितना मजा आयेगा और मैं चला आया |
  जब मैं घर आया तो हेमा सो रही थी  मैं निश्चिंत हो कर सो गया |
                दो दिन बाद मंजू बाहर दिखी  तो मैंने इशारा किया तो उसने हा कर दिया और मैं रात में एक घंटा पहले ओ गोली खाकर मंजू को मिस   काल दिया जबाब में मिस कल आया इसका मतलब Yes आ जाओ | तब मैं मंजू के बीएड रूम का दरवाजा को हलके हाथ से खोल कर  पहुच गया मंजू के पास रात में करीब १.३० बजे  मंजू एक गाउन पहन कर लेटी हुई थी मैं जैसे ही पहुचा मंजू ने मुझे तेल की सीसी पकड़ा दिया और बोली की पहले खूब मालिस करो मैं बहुत थकी हुई हु इतना कह कर मंजू ने आपकी गाउन को उतार कर एक किनारे रख दिया और अब सिर्फ ब्रा और पेंटी में लेट गई और मैं मंजू भाभी की मालिस करने लगा पुरे वदन  में खूब तेल लगाया मंजू एक दम से मछली की तरह चीकनी हो गई सरीर में कही भी  हाथ रखु तो हाथ मछली के तरह फिसल रहा था मैंने मंजू की ब्रा और पेंटी को खोल कर बाहर रख दिया मंजू पेट के बल लेटी हुई है और मैं उसकी चुत को चूसने लगा और मंजू को खूब गर्म कर दिया जैसे तवे पर पानी फेको तो छन्न की आवाज आती है उसी तरह मंजू पागल हो गई सेक्स के लिए पर आज मैं सोच लिया था किमंजू को इतना गर्म करुगा की १५-१५ झटके में झर  जाए ओ ,अब मंजू ने जल्दी से मेरा लंड को पकड़ कर अपनी चुत में घुसाने का प्रयास करने लगी मैं भी एक दम से गर्म था आज मेरा लंड अन्य दिनों की तुलना में ज्यादा बड़ा ,मोटा और कड़क था गोली के असर के कारण मैंने भी मंजू की चुत में लंड फसा दिया और मंजू के ऊपर लेट गया और धीरे धीरे झटके मरना लगा मंजू जी भी उ उ आह आ आ ससी ससी ससी सी आह आह इह इक ओ ओह ओ ओ ओ आह आह उफ़ उफ़ कर रही थी और बार बार मुझसे कह रहे थी की जोर जोर से मारो न झटके बहुत मजे आ रहे है और मैं जोर जोर से झटके मारने लगा पर पूरा लंड अन्दर तक नहीं जा रहा था मंजू के मोटे मोटे चूतडो के कारण तो मंजू को उठा कर घोड़ी बना दिया ओरफिर छोड़ने लगा मजे से मंजू भी अपने चूतडो को आगे पीछे करने लगी  पर मैं इस आसन में जल्दी ही वीर्य निकला गया और मैं मंजू से चिपक गया पर मंजू अभी तक गर्म ही थी ओ समझ गई की मैं शांत हो गया तो उसने बिस्तर के बगल से एक मोटा सा भाटे (खाने वाला ) जिसमे कंडोम लगा था उसे जल्दी से दिया और बोली की अब इसे मेरी चुत में डाल हिजड़े और चोद मुझे तुझे इतना ही सोक था मेरी गांड मारने की तो लंड में ताकत भी पैदा कर | चल डाल इसे (भाटे की तरफ इशारा किया) और इस से चोद  मुझे -तब मैंने मंजू की चुत में भाटे को डाल दिया (यह भाटा करीब 8 इंच लम्बा और मेरे हाथ की कलाई क तरह मोटा है ) और मंजू की छुट में आगे पीछे करने लगा उस कंडोम लगे भाटे से  मंजू  बहुत देर तक चुदाती रही मैं उस भाटे से मंजू को चोदता रहा करीब 15 मिनट तक लगातार जोर जोर से मजबूत भाटे से चोदने  के बाद मंजू झर सकी  

झरने के बाद मंजू एक दम से सुस्त पड़ गई तब  मैं भाटे को निकाल लिया मंजू की चुत से 10 मिनट बाद मंजू उठी और प्यार से एक जप्पी दिया मेरे गाल पर और बोली की " राजा तू  हेमा के साथ भी ऐसा ही करता है क्या" हां --ओ तो जल्दी ही सुस्त पड़ जाती है उसके { हेमा}लिए तो 5 मिनट बहुत है | 

                       मैंने बड़े प्यार से मंजू से बोला की भाभी आपको इतने देर तक भैया कैसे चोदते है  आप इतना लम्बा मोटा भाटे को ले लेती हो भैया का लंड इतना ही बड़ा है क्या तो हस्ते हुए बोली की नहीं इतना बड़ा तो नहीं है पर है मस्त उनका लंड पर ओ भी इतनी देरतक नहीं करते है मेरे साथ जितना मैं चाहती हु तभी तो इसे पास रखती हु फिर  हस्ते हुए बोली की तू निरास नहीं हो मैं तुझे  नया तरीका बाताउगी चोदने का जिससे तू ज्यादा समय तक रुक सकता है | बताओ ना भाभी प्लीस तो बोली की आज तो जा नही तो हेमा जाग जायेगी और मैं जिस  दिन इशारा करुगी उस दिन तू आना और हा सुन ,ये ले जा (एक  टेबलेट 500 Mg  की दिया मुझे ) जब   भी आना  इसे 30 मिनट  पहले खाकर आना फिर देखना | 
मैं नाम  पूछा  तो बोली की नहीं बताउगी तुझे यह  सीक्रेट है और मैं उस दिन चला आया | इस समय कई दिन से मैं कंपनी में ब्यस्त हो गया इस कारण कई दिन तक समय ही नहीं मिला दोपहर में 12 बजे जाता तो  कभी सुबह 7 बजे आता तो कभी  6 बजे तो कभी तोकभी  5 बजे इस कारण समय नही मिला की मंजू भाभी से मिलु | 20 दिन बाद मंजू भाभी दिखी मुझे मैंने उन्हें इशारा किया तो ओ कान में हाथ लगाईं तो मैं समझ गया की फोन पर बाते करेगी और फिर एक दिन उन्होंने फोन किया और बोली की ये (पति) है -ये अभी कुछ दिन के लिए फिर बाहर जायेगे तब बताउगी तुझे | फिर मैं मंजू भाभी के फोन का इन्तजार करने लगा |  इस समय मैं 25 दिनों से हेमा को भी नहीं चोदा जिससे की वीर्य खूब आ जाए और लंड में ताकत भी आ जाए अच्छी  तरह से | इस बार मंजू भाभी की तबियत से चुदाई करनी है | 
                         मैं आज दिन में मंजू भाभी को मिस काल दिया कंपनी से करीब 4 बजे पर उस समय कोई जबाब नहीं आया फिर मंजू भाभी का फोन आया रात में ११.३० बजे उस समय मैं कंपनी में था मंजू ने आज रात में बुलाया है कह रही थे की ये कही के लिए गए है 3 दिन के लिए तो आज रात में आना ,मैं खुस हो गया और रात में 12 बजे ही कंपनी से निकला लिया और १२.30 बजे घर पहुच गया और चुप चाप दरवाजा खोल घरअन्दर गया धीरे से जिससे हेमा नहीं जाग जाए (घर के इंटर लाक की एक चाबी लेकर जता हु हेमा की नीद खराब नहीं हो इस कारण ) और फिर  १२.45 पर पर मंजू के पास पहुच गया मंजू उस समय सिर्फ ब्रा और पेंटी में बिस्तर पर पड़ी हुई थी मैं जाते ही मंजू को प्यार से चिपका लिया और गाल में जांघ पर बाहों में जोर जोर से पप्पी ले लिया ओ टेबलेट मैं खा लिया था जिस कारण आज मेरे लंड में बहुत जोरदार तुफानुथ रहा है पर ये मंजू भाभी है की बिना मालिस करवाए मानती  ही नहीं है आज फिर वही नाटक कमीनी ने कहा की चल पहले मालिस कर बाद में चोदना मुझे पर मेरा लंड था बेताब मंजू की चूत में घुसने के लिए पर मरते क्या न करते मैं मालिस करने लगा मंजू भाभी की और बात बात में पूछ लिया की भाभी आप ये मालिस क्यों कराते हो रोज काम तो नौकरानी करती है आप तो थकती  भी नहीं हो तब  मंजू ने बताया की मालिस से वदन फिट रहता है और मांसपेसी कड़क रहती है तब मैं समझ गया मंजू की तंदरुस्ती का राज फिर मैं बोला की क्या भैया से भी रोज मालिश  कराती हो तो बोली की  हा --रोज मालिस कराती हु और रोज चुदाती हु बिना चुदाये मुझे नीद नहीं आती है जब तेरे भिया नहीं होते है तो तुझे बुला लेती हु जिस दिन तू नहीं आता है उस दिन नौकरानी से वदन में मालिस कराती हु और केले खाती हु मन पड़ जाता है केला खाने का तो और हसने लगी मैं केला का मतलब समझ गया मेरे हाथ मंजू के वदन में सरकते रहे तेल के साथ आज मंजू ने पहली बार बोली की मेरे बूब्स को तेल लगाकर हलके हाथ से मालिस करो ज्यादा  नहीं दबाना नहीं तो ढीले पड़ जायेगे मैंने तेल लगाकर बूब्स को हकले हाथ से मालिस करने लगा बहुत ही मजा आ रहा था मंजू  के बूब्स में तेल  लगा  कर बूब्स खिलाने में बूब्स की करते करते मंजू की चूत में हाथ लगा कर मंजू को तैयार करने लगा सेक्स के लिए करीब 5 मिनट तक बूब्स को मालिस करने के बाद अब मंजू तैयार हो गई सेक्स के लिए और बोली की आज मैं तुझे चोदुगी चल लेट जा और मुझे धक्का देकर लिटा दिया नंगा तो मैं पहले ही हो गया था अब लंड को खड़ा कर दिया तब मंजू ने लंड के ऊपर कंडोम लगा दिया सुपारा से चमड़ी  बिना खोले ही (लंड की चमड़ी को हटाये बिना ही कंडोम लगा दिया ) आज मेरा लंड ज्यादा कड़क और मोटा हो रहा था | मंजू लंड को चूत में डाल लिया और फिर खड़े लंड में मलखंभ करने लगी जब मंजू ऊपर नीचे होती थी तो उसके बूब्स भी ऊपर नीचे मस्ती करते थे बहुत ही सुन्दर और सेक्सी लगते थे उस समय उसके बूब्स मैं बूब्स को खिलाता रहा और मंजू भाभी मुझे चोदती रही 5 मिनट बाद जब ओ तहक गई तो बोली की चल तू अब छोड़ मुझे जल्दी जल्दी और जल्दी से घोड़ी बन गई और फिर मैं फटाफट दे दनादन दे दनादन दे दनादन दे दनादन दे दनादन दे दनादन दे दनादन दे दनादन लंड से धक्के मरने लगा और खुद को कंट्रोल किया और लगातार 8 मिनट तक मंजू की चूत को घोड़ी बनाकर चोदता रहा मंजू उ उ उ उ आ आ आ आह आहा हा एजी अह उफ़ उफ़ आ सीसीसी सी उ उ उ उ उ आ आ ईआह आह उइ माँ मर गई आज तो उइ माँ उइ माँ उइ माँ आ आह आह की जोर जोर से आवाज निकाल रही थी मंजू अपने  मुह से की इतने में अचानक उसके अन्दर वाले दरबाजे से आवाज आई मंजू भाभी की  लड़की  आवाज सुन कर  जाग गई और दरवाजे के पास आकर बोली क्या हुआ "ममा " आपकी तबियत तो टीक है तो मंजू ने कहा की हा मैं एक डरावना सपना देख रहे थी तू सो जा मैं टीक हु और लड़की चली गई -मंजू उठी और जाकर दरवाजे और खिड़की के सभी परदे को टीक किया  की कही दिखाई तो नहीं दे रहा है | 
मंजू के बुब्बस ऐसे ही है

      अब मंजू फिर से बिस्तर पर आ गई और बोली की चलो अब फिर  से सुरु हो जाओ आज बहुत मजा दे रहे हो तुम फिर बोली की मुझे उठाकर चोदो और मैंने मंजू को उठा लिया पर वजन ज्यादा  था इस कारण तुरंत ही बिस्तर में पटक दिया तो बोली की क्या हुआ नहीं उठ रहे हु क्या ये (पति )तो उठा उठा कर खूब चोदते है मुझे |  फिर मंजू लेट गई पीठ के बल और मैं मंजू के ऊपर लेट गया और फिर चुदाई का क्रम सुरुहुआ और फिर बार बार जोर जोर के झटके मरने लगा और करीब 10 मिनट तक लगातार झटके मार मार कर चोदा मंजू को मंजू इस बार हलके हलके आवाज निकाल -निकाल कर चुदाती रही और फिर मैं और मंजू एक साथ झर गए मंजू ने बड़े प्यार से चिपका लिया हम दोनों बहुत देर तक नंगे ही पड़े रहे क्योकि थक  गए थे |  
        अब तो जब भी मोका लगता है मंजू की चुदाई कर देता हु और हेमा में अब मुझे मजा नहीं आता है हेमा को महीने में एकार बार ओ भी जब हेमा बहुत पीछे पड़ती है तब चुदाई करता हु हेमा की क्योकि हेमा मजा नहीं देती है हेमा जल्दी ही झर जाती है जबकि मंजू भाभी बहुत  मजे से चुदाती है और जब भी मोका मिलता है मंजू की चुदाई कर देता हु और यह क्रम 3 साल से लगातार चल रहा है पर हेमा को आज तक नहीं पता चला |



       दोस्तों मैं (शुखवीर) मेरी पत्नी  पत्नी की वीडिओ देखता रवि के साथ तो मैं खून का घुट पी जाता हु और मैंने प्रण कर लिया की रवि की बीबी को जरुर चोदुगा और इस काम को अंजाम देने में पुरे एक साल लग गए रवि की बीबी मेरे से 20 साल छोटी होगी उम्र में पर मैं उसकी चुदाई कर दिया और आज भी जब भी मोका लगता है हेमा को चोद  कर बदला लेता रहता हु 










हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator