Thursday, April 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरा अतीत-1

FUN-MAZA-MASTI

 मेरा अतीत-1
हेल्लो दोस्तों मै टीना जैन इंदौर से आज  दिनांक २०/१०/२०१० को मै २० साल १० महीने २० दिन की हो गयी हूँ . आज मै अपने अतीत
के बारे मै लिखना प्रारंभ कर रही  हूँ  . मेरे पिता जी एक बिजनेसमेंन है मम्मी गृहणी है . मेरे परिवार मै पापा मम्मी और हम दो बहने है. मेरे पापा का नाम अतुल(43) है . मम्मी का नाम वैशाली(42){36D-32-36} है . मेरी बहेन का नाम इप्शिता(17) है .हमारा घर बहुत बड़ा है .हम लोगो के पास बहुत पैसा है . बचपन से हम बहने बहुत लाड प्यार मै पली बड़ी है . मेरे पापा बहुत हैण्डसम है . मेरी माँ भी बहुत सुंदर है . मेरी माँ बहुत धर्मालु है वो रोज मंदिर जाती है .मेरे पापा के एक भाई(आशीष) भी है जो  भोपाल मै रहते है . वो कभी कभी हमारे घर आते है .

१. सहेली  के साथ ..

बात तब शुरू होती है जब मै १५ साल की थी . उस समय मेरा फिगर {34D-29-33}  था . एक दिन मेरी सहेली तान्या ने मुझे अपने घर बुलाया उसने कहा की एक ऐसी बात बताएगी की मुझे भी नहीं पता है. मै क्लास की टॉपर थी . कोई बात मुझे न पता हो ये नहीं हो सकता  मै ऐसा मानती थी . मै उस दिन उसके घर गयी उसके घर कोई नहीं था उसने मुझे अपने कमरे मै चलने का कहा मै उसके साथ गयी थोड़ी देर बाद वो अपने कपडे उतारने लगी . उसना कहा की तुझे  पता है पति पत्नी क्या करते है रात मै ? मै दंग हो गयी वो पूरी तरह नंगी थी . मेने कहा नहीं तो वो हसने लगी कहने लगी की मै बताती हू पहले अपने कपडे उतार. मेने मना किया तो मेरे स्तन दबाने लगी मुझे बहुत अच्चा  लगा मै चुप चाप अपने कपडे उतारने लगी . फिर उसने कहा की मेने अपने भैया की अलमारी से ये किताब चुराई है इस मै सब दिया है . इसे जरुर पड़ना फिर वो मेरे निप्पल दबाने और चूसने लगी . मुझे बहुत मजे आ रहे थे उसने कहा की मेने भैया को बाथरूम मै देखा है नंगा .. तुमने कभी लंड देखा है? मेने कहा नहीं पर सुना है . उसने कहा की कभी रात मै अपने पापा मम्मी को देखा है क्या करते है . मेने कहा नहीं . तो कहने लगी की आज देखना .. फिर वो अपनी ऊँगली मेरी योनी पर फेरने लगी . उसना पूछा  की पता है इसे  चूत कहते है मेने कहा की मुझे पता है. वो कहने लगी लंड को चूत मै घुसाते है तो बहुत मजे आते है . और मेरी योनी मै अपनी ऊँगली घुसा दी मै उचल गयी मेरी चीख निकल गयी . मुझे बहुत दर्द होने लगा मरी योनी गीली हो गयी मै पीछे हट गयी . तब वो बोली यार पहली बार मै दर्द होता है मेने पड़ा है फिर वो मेरी योनी चाटने लगी मेरी तो जान ही निकल गयी . मुझे बहुत मजा आ रहा था ऐसा लग रहा था की मेरे अन्दर कोई ज्वालामुखी फूट गया हो . फिर थोड़ी देर बाद मेरी योनी से पानी निकलने लगा मेरा शरीर अकड़ने लगा .. में बता नहीं सकती की मुझे कितना अच्छा लग रहा था .मेरी सहेली वो पानी पीने लगी . उसने बताया की उसके पापा ने कल उसकी मम्मी के साथ ऐसा ही किया था . फिर उसने मुझे वो किताब दे दी. में उसे घर ले आई मेरा चेहरा  पूरी तरह लाल था .

२. मम्मी की जोरदार चुदाई और एक गहरा राज़

मम्मी ने पूछा की क्या  हुआ . मेने कहा की कुछ नहीं और में अपने रूम में चली गयी . मेने वो किताब पड़ी तो मुझे पता चला की पति पत्नी रात को क्या करते है . मुझे कई नयी बाते पता चली कैसे बच्चा पैदा होता है . सुहागरात को क्या होता है . किताब पड़ने के बाद मेरा मन भी किसी को सेक्स करते हुए देखने को हुआ . मेने सोचा की आज रात को पापा मम्मी को देखूंगी . उस दिन पापा अपने बिज़नस टूर से लोटे थे . रात को खाना खाने के बाद मम्मी ने हमसे कहा की जाओ सो जाओ . मुझे अजीब लगा क्योकि मम्मी हमें रोज रात को ११ बजे तक पड़ने को कहती थी . और आज तो ९:३० ही हो रहे थे हम दोनों बहने अपने रूम में आकर सो गयी . पर मेरी आँखों में नींद नहीं थी . आधे घंटे बाद जब मेरी बाहें सो गयी तब में उठने की सोच ही रही थी की मम्मी और पापा रूम में आ गए मम्मी ने धीरे से पूछा की हम जग रहे है क्या . में चुप चाप सोने की एक्टिंग करती रही .पापा बोले जानेमन बच्चिया सो गयी है अब चलो भी एक एक  पेग हो जाये .मुझे अजीब लगा क्यों की पापा तो कभी कभी बार पीते  थे पर मम्मी कभी नहीं पीती थी . फिर पापा मम्मी को गोद में उठा  कर ले गए .
में कभी सोच भी नहीं सकती थी की मम्मी शराब पीती होगी . कुछ देर बाद में अपने रूम से बहार आई और  पापा मम्मी के रूम की तरफ गयी पर वो लोग वहा नहीं थे .  हॉल से उनके बात करने की आवाज आ रही थी में चुप चाप सीढ़ी उतर कर एक रूम का गाते खोल कर उसमे चुप गयी . ये रूम सीढियों के बिलकुल पास था और इसकी खिड़की से पूरा हाल दीखता था .  पापा मम्मी सोफे पर बैठ कर शराब पी रहे थे मम्मी ने हरे रंग की साडी पहनी थी और पापा जींस टी शर्ट पहने हुए थे . पापा कह रहे थे जानेमन टूर पर तुम्हारी बहुत याद आई . तुम्हारी याद में मेरा लंड बहुत रोया . ये सुनकर मम्मी हसने लगी .मुझे समाज नहीं आया की पापा किस तरह से मम्मी से बात कर रहे है
.मम्मी ने कुछ देर बाद कहा की अतुल एक बात पुछु  सच बताना.मम्मी हमेशा पापा को आप कह कर बात करती थी पर आज वो पापा का नाम लेकर बात कर रही थी .तुमने इन चार दिनों में कितनी लडकियों को चोदा है ? ये सुनकर में दंग रह गयी की मम्मी कैसी बाते कर रही है . पापा ने कहा की दो लडकियों को और एक औरत को और वो मुस्कुराने  लगे मम्मी भी मुस्कुरा दी .में बता नहीं सकती की में कैसा फील कर रही थी . मुझे यकींन  नहीं हो रहा था की ये मेरी धर्मालु माँ है . मम्मी बोली मुझे पता है तुम्हे रोज सेक्स करने की आदत है इसके बिना तुम नहीं रह सकते हो . पापा ने कहा की में भगवान महावीर का शुक्र गुजार हु की उसने  मुझे तुम जैसी पत्नी दी . मम्मी ने कहा की तुम्हे पता है चार दिन में मेरी हालत कैसी हो गयी है .
में तो किसी और से सेक्स नहीं कर सकती हु तुम्हारे सिवा पापा हसे और मम्मी का हाथ पकड़ कर उन्हें अपनी गोद में खीच लिया . फिर मम्मी को किस करने लगे. फिर मम्मी से कहा की आज पूरी रात में तुम्हारे साथ हु बोलो क्या करोगी. मम्मी ने हँसते हुए कहा की आज पूरी रात तुम्हारा लंड अपनी चुद से नहीं निकलने दूंगी . ये सुन कर मेरी हालत ख़राब हो गयी मेरे मम्मी पापा को में इस तरह बात करते हुए देख रही थी . में भी गर्म होने लगी .ये सुनकर पापा ने कहा की तुम दिनों दिन बहुत सेक्सी होती जा रही हो. पापा ने मम्मी को अपनी गोद में बिठा रखा था . वो मम्मी को किस करने लगे और मम्मी के बूब्स दबाने लगे . कुछ देर बाद उन्होंने मुमी की साडी और ब्लौस उतर दिए मम्मी एक ब्लैक ब्रा पहने हुए थी . पापा ने वो भी उतर दी मम्मी के बड़े बड़े बूब्स देख कर में समझ गयी की मेरे बूब्स १५ की उम्र में ही किसी औरत के बूब्स की तरह क्यों है? ये मुझे विरासत में मिले थे.
पापा बेकाबू होकर मम्मी के निप्पल चूस रहे थे और जोर जोर से दबा रहे थे . मम्मी सिसकारी ले रही थी . फिर मम्मी ने पापा की टी शर्ट खीच कर निकल दी पापा बनियान नहीं पहनते है और दोनों एक दुसरे के जिस्म को बाहों में बहर कर रगड़ने लगे.  मेरी पंटी गीली हो गयी थी मेने अपनी नाइटी उतर दी और पंटी में हाथ डाला तो मेरी छुट बहुत गर्म हो रही थी में अपनी चूत पर ऊँगली घुमाने लगी . पापा भी मम्मी के पेटीकोट को उतर चुके थे . फिर पापा ने अपना पैंट उतारा मेने देखा की उनकी अंडरवीअर आगे से उठी हुई थी .पापा ने मम्मी की पैंटी उतर दी मेने देखा की मम्मी की चूत मेरी चूत से कुछ अलग दिख रही थी मेरी चूत पर कुछ बाल भी थे पर मम्मी की चूत बिलकुल साफ़ थी , पापा ने मम्मी की चूत में झटके से एक ऊँगली घुसा दी मम्मी ने सिसकारी ली आह्ह्ह्हह्ह  अतुल धीरे . मम्मी ने पापा की अंडरवीअर उतर दी में दंग रह गयी पापा का लंड लगभग ७.५ इंच लम्बा और २.५ इंच मोटा था . मेने किताब में पड़ा था की सामान्य लंड ६ इंच लम्बा होता है मुझे यकीन नहीं हुआ की मम्मी की चूत ये झेल पाती होगी . मम्मी पापा के लंड को अपने हाथो से हिलाने लगी पापा सिसकारी लेने लगे . फिर पापा ने मम्मी सो जमीन पर घुटनों के बल बैठाया और अपना लंड उनके मुह के पास कर दिया . मम्मी पापा का लंड चूसने लगी. [/img]वो उसे जोर से चूस रही थी पापा धीरे धीरे अपना लंड आगे पीछे कर रहे थे . पापा ने फिर मम्मी  का सर पकड़ लिया और जोर से धक्का मारा पूरा लंड मम्मी के मुह में घुस गया वो मम्मी एक गले में जाकर अड़ गया मम्मी घबरा गयी  . उन्होंने एकदम सर खीच लिया वो हांफ रही थी बोली क्या अतुल मेरी जान लेने का विचार है? पापा बोले नहीं यार तुम धीरे धीरे सर हिला रही थी इस लिए मेने जोर से हिला दिया . पापा ने फिर से लंड मम्मी के मुह में दे दिया कुछ देर बाद पापा अकड़ से गए में समझ  गयी की पापा झडने  वाले है में ये बात किताब में पड़ चुकी थी. पापा ने एकदम मम्मी का सर पकड़ लिया और पूरा वीर्य मम्मी के मुह में निकल दिया . मम्मी उसे पीने लगी . फिर पापा ने मम्मी को सोफे पर  लिटा दिया और उनकी चूत चाटने लगे . आह्ह्ह्हह्ह्ह्ह  मम्मी ने जोर से आवाज निकली क्योकि पापा ने अपनी जीभ उनकी चूद  में घुसा दी थी पापा मम्मी की चूत जोर जोर से चाटने लगे जैसे कोई बिल्ली दूध पीने के बाद कटोरे पर लगी मलाई चाटती है . मम्मी और मेरी दोनों की हालत ख़राब थी . मेरा देखने में हाल था तो मम्मी का क्या हाल होगा में ये सोचने लगी .थोड़ी देर बाद मम्मी जोर जोर से सिसकारी लेने लगी और उनकी चुद से पानी निकलने लगा . पापा गटा गट पूरा पानी पी  गए .
 अब मुझे समझ  आया की कुछ दिन पहले सुबह जब में मम्मी को आवाज देती हुई कीचन में गयी तो मम्मी घबराई हुई थी और पैर फेला कर खड़ी थी . उन्होंने पूछा - अह क्या हुआ  हहा . मेने कहा की कुछ नहीं कॉफ़ी पीनी है . उसे समय उनका चेहरा बिलकुल लाल था .वो बोली ठीक  है में रूम में लाती हु बना के आह्ह्ह . मेने पूछा मम्मी क्या हुआ तो वो कुछ नहीं बोली उनकी आँख बंब हो गयी वो अकड़ गयी थी. वो काँप रही थी . फिर वो जोर जोर से सांस लेने लगी और कहा की तबियत कुछ ठीक नहीं है . मेने कहा की क्या हुआ तो वो गुस्से में बोली कुछ नहीं अभी जाओ परेशान मत करो बहुत काम है .में चुप चाप बहार आ गयी और हाल में बैठ कर पेपर पड़ने लगी मम्मी किसी पर घुस्सा कर रही थी फिर कुछ देर बाद पापा किचन से बहार आये . में कुछ समझ  नहीं पाई थी . पर नाश्ते के समय पापा ने मम्मी से कहा था की रोज सुबह ऐसे ही मलाई खाऊंगा आज की तरह .और मम्मी शर्मा गयी थी .  अब में पूरी तरह समझ  चुकी थी की उस दिन मम्मी की साडी के अन्दर पापा बैठ कर मम्मी की चूत चाट रहे थे .
कुछ देर लेटने के बाद पापा किचेन में गए और फ्रीज़ से चोकलेट मलाई और क्रीम लेकर आये . पापा ने कहा की जानेमन आज हम एक नयी चीज करेंगे . मम्मी ने कहा कि आज फिर से मेरी गांड फाड़ने की सोच रहे हो क्या . में सोच रही थी की क्या पापा ने मम्मी की गांड मारी है इतने में पापा ने कहा की पूरी रात है आज तुम खुद अपनी गांड मारने का कहोगी. मम्मी ने कहा की इम्पोसिबल . पापा ने कहा की शर्त है तुमने रात भर चुदने के बारे में कहा है में  तुम्हे इतना चोदुंगा की तुम खुद कहोगी की प्लीस अब मतचोदों बहुत दर्द हो रहा है . फिर में तुम्हारी गांड मारने का कहूँगा और तुम मना नहीं करोगी.
फिर पापा ने कहा की तुम्हे क्रीम बहुत पसंद है तो खाओ . और अपने लंड पर क्रीम लगा दी मम्मी ने मना किया तो पापा ने कहा जानेमन वीर्य पी सकती हो क्रीम नहीं खा सकती ? मम्मी पापा के लंग को चूसने लगी और क्रीम खाने लगी . फिर पापा ने मम्मी की चूत में चोकलेट बहर दी और उसे चाटने लगे . ये देख कर मेरी ऊँगली अपनी योनी पर जोर जोर से चलने लगी . और मेरा शारीर अकड़ गया में हांफने लगी और में झड़  गयी . मेने देखा की मम्मी बहुत बेचेन हो रही थी पापा का लंड पूरी तरह तना हुआ था . मम्मी उनका लंड पकड़ कर कीचने लगी . पापा ने मम्मी की एक टांग उठा ली मम्मी करवट लार सोफे पर लेती थी पापा ने उनकी चूत के मुह पर लंड टिकाया और कहा की डार्लिंग आज का कार्यक्रम शुरू करे मम्मी ने कहा हा . और मम्मी ने कहा " बोलो महावीर भगवान की "     "जय"  पापा और मम्मी एक साथ बोले और ठीक जय के साथ ही पापा ने इतनी तेज झटका मारा की पूरा लंड मम्मी की चूत में बैठ गया मम्मी जोर से चीलाई  आआआआआह्ह्ह्ह  पापा बिना रुके जोर जोर से धके लगाने लगे जैसे रोड पर कोई कुत्ता किसी कुतिया को चोदते हुए लगता है . मुझे विस्वास नहीं हुआ की ये मेरे वही माँ बाप है जो धर्म में बहुत आस्था रखते है .पापा बहुत जोर जोर से धक्के लगा रहे थे फिर उन्होंने मम्मी की चूत से लंड निकाला उनका लंड पूरी तरह चिकने पदार्थ से गिला हो रहा था . उन्होंने मम्मी को जमीं पर घुटनों  के बल बैठा दिया . मम्मी अब सही में किसी कुतिया की तरह बैठी थी पापा उनके पीछे आये और उन्ही चूत में लंड डालकर जोर जोर से धक्के मारने लगे . पापा ने पूछा वैशाली याद है ये डौगी  स्टाइल .
 मम्मी ने कहा की हा ये मिस्टर अग्रवाल की फेवरेट स्टाइल थी . पापा हसने लगे फिर गंभीर होकर कहने लगे की वैशाली आज में जो भी हु सब तुम्हारी वजह से हु . अगर उस दिन तुम मिस्टर अग्रवाल से चुदवाने को मना कर देती तो वो कोन्टरेक्ट हमें नहीं मिलता और हम आज भी गरीब होते. मम्मी ने कहा की मेने वो सब हमारी भलाई के लिए किया था . पापा ने कहा की अग्रवाल बहुत कमीना इन्सान था साला हरामी उसने तुम्हे प्रेग्नेंट किया और हमें ब्लैकमेल  किया की अगर गर्भ गिराया तो में कोन्टरेक्ट निरस्त कर दूंगा . सोचो वैशाली अगर किसी दिन तीन को पता चल गया की में उसका बाप नहीं हु तो क्या होगा ?
 ये सुनकर मेरे पैरो के नीचे से जमीन खिसक गयी .  मेरी हालत का अंदाजा आप लगा सकते है . जिस आदमी को में १५ साल तक अपना बाप समजती रही वो मेरा बाप नहीं था मुझे अपने माँ बाप पर गुसा आने लगा .तभी मम्मी ने कहा की ये बात हम दोनों के बीच है . उसे कैसे पता चलेगा? खैर तुम उसे अपनी सगी बेटी इप्शिता से भी ज्यादा प्यार करते हो.
और अग्रवाल इतना कमीना भी नहीं था मेने तुम्हे एक बात नहीं बताई है.

अग्रवाल टीना के जन्म के २ साल बाद घर आया था जब तुम टूर पर गए थे वो ६ दिन मेरे साथ पति की तरह रहा  में मना नहीं कर पाई. फिर उसने मुझे अपनी कहानी सुनाइ  की उसकी पत्नी ने उससे धोका किया है उसके दोनों लडको में से को भी उसका अपना नहीं है. इसी  लिए उसने हमें ब्लैकमेल किया वो इस दुनिया में अपनी खुद की औलाद  चाहता था. तुम क्या सोचते हो उसने टीना के नाम वो ४० लाख रुपये क्यों किये है . उसने मुझे उसी दिन बता दिया था की अगर तुम्हे लकड़ा होता तो में अपनी पूरी जायदात उसके नाम कर देता . उसने मुझसे कहा की अगर में उसके एक और बच्चे को जन्म दू तो वो हमे १० लाख रूपये देगा . मेने मना कर दिया उसने कहा की में मरने इ पहले इस बच्ची के नाम काफी पैसा कर दूंगा ये मेरा वादा है .तुम्हे पता है हमारे यहाँ उस समय रजनी नाम की विधवा  नौकरानी काम करती थी . पापा ने कहा हा . मम्मी ने कहा की एक दिन उसने अग्रवाल और मुझे सेक्स करते हुए देख लिया था. फिर मैंने अग्रवाल से कहा की अगर में तुम्हारे लिए एक औरत ला दू जो तुम्हारा बच्चा पैदा करे तो वो खुस हो गया .
पापा अब भी जोर जोर से मम्मी  को चोद रहे थे.फिर वो एकदम धीमे हो गए मम्मी भी जोर की सिसकारी लेकर अकड़ गयी और पापा का वीर्य मम्मी की चुद में जाने लगा कुछ वीर्य मम्मी की टांगो  पर भी बह रहा था. फिर मम्मी जमीं पर लेट गयी पापा उनकी चुद चाटने लगे. फिर पापा सोफे पर बैठ गये मम्मी ने उनके लंड से वीर्य की एक एक बूंद चाट ली. दोनों  सोफे पर एक दुसरे को बाहों में लेकर  निढाल हो गए . 




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator