Monday, February 11, 2013

सेक्सी कहानियाँ आज किसका चुदेगा भोषडा

हिंदी सेक्सी कहानियाँ
आज किसका चुदेगा भोषडा

आज तो बड़ा खूंखार लग रहा है तेरा लौड़ा ? आज लगता है की तहलका मचाएगा
तेरा लण्ड ? साफ़ साफ़ बताओ न प्लीज, आज किसका चुदेगा भोषडा, अंकल ? आज
किसकी चुदेगी चूत ? आज किसकी फटेगी गांड ? अंकल तेरा, बहन चोद , लण्ड हर
रोज़ कोई न कोई अजब गजब कारनामा करता है . मैं देखना चाहती हूँ की आज
तेरा लौड़ा क्या करने वाला है ?
सायरस बोला :- कोकी, आज तेरी मोनिका मेम का चुदेगा भोषडा ?
मैंने कहा : वाओ, मोनिका मेम का भोषडा ? हां यार अंकल उसका भोषडा वाकई
बड़ा मस्त है . कितनी खूबसूरत है मेरी बुर चोदी मोनिका मेम ? गोरा
बदन, लाल लाल गाल, बड़ी बड़ी आँखें, बड़ी बड़ी चूंचियाँ, पतली कमर, बड़े
बड़े चूतड़, मोटी मोटी जांघे, गुन्दाज़ बाहें और ऊपर से उसकी सेक्सी
मुस्कान ? उसकी गजगामिनी जैसी चाल देख कर तो लड़कों के लण्ड खड़े हो जाते
है अंकल ? तुमने ठीक औरत को चुना भोषडा चोदने के लिए . बड़ी चुलबुली है
मेरी मेम . हमेशा किसी न किसी लड़के के लण्ड के बारे में सोचती रहती है .
उसके लम्बे लम्बे बाल और छोटी छोटी झांटे बड़ी प्यारी लगती है .
अंकल बोला :- अरे तुमने उसकी झांटें कहाँ देख ली ?
मैंने कहा :- हाय अंकल तुम नहीं जानते की मेम कितनी गहरी मजाक करती है .
वो तो स्मार्ट लड़कों पर नज़र रखती है . उन्हें पटाती है और फिर उन्हें घर
बुला कर चुदवाती है .
एक दिन मेम ने मुझे लड़कों से बात करते हुए सुन लिया .
मैंने कहा :- अबे विशाल भोषडी के यहाँ आना ज़रा ? जब वह पास आया तो
मैंने पूंछा यार तुम कहाँ गांड मराते घूम रहे हो ?
विशाल बोला :- नहीं यार मैं गांड नहीं मारा रहा हूँ मैं तो तेरे काम से ही गया था .
मैंने कहा :- वाओ, आई एम् सॉरी ? और कहो सब कुछ ठीक चल रहा है .
विशाल बोला :- हां यार ठीक है बस मोनिका मेम का होम वर्क करना बाकी है ?
मैंने कहा :- यार उसका होम वर्क जरुर कर लेना नहीं तो वह बहन चोद क्लास
में ही माँ चोदने लगती है . विशाल बोला :- अरे यार वो मेरी माँ क्या
चोदेगी ? मैं खुद उसको चोदूंगा एक दिन ?
इतना कह कर विशाल चला गया . फिर मैं पीछे मुड़ी तो देखा की मेम चली आ
रही है . मैं मेम से खुल कर बातें करती थी . गालियों से भी बातें करती थी
. हुआ ये की एक दिन मैंने क्लास में गुस्से में आकर एक लड़के से कह दिया
"तेरी माँ का भोषडा, बहन चोद" मैं तुझे छोडूंगी नहीं . मैं अभी क्लास के
बाहर ही मारूंगी तेरी गांड ? मेरी प्यार और गुस्से से भरी गालियाँ सुनकर
मेम मुस्कराने लगी . फिर उसने मुझे अपने घर बुलाया और थोड़ी व्हिस्की
पिलाई .
मेम बोली : कोकी, अच्छा ये बताओ की कॉलेज के किस किस लड़के का लण्ड मोटा तगड़ा है ?
मैंने कहा ;- मेम मैं दो लड़कों के लण्ड के बारे में बता सकती हूँ . एक
तो ज़हीर उसका लण्ड कटा है लेकिन बड़ा तगड़ा और सख्त है दूसरा बलवीर उसका
लौड़ा मोटा भी है और लम्बा भी ? बाकी मैं और लोगों के लण्ड के बारे में
नहीं जानती ?
मेम बोली :- अच्छा तुम विशाल के लण्ड का साईज पता करके मुझे बताना प्लीज .
मैंने हां कर दी . उस दिन जब मेम ने विशाल के मुह से उसे चोदने की बात
सुनी तो उसकी चूत चुदासी हो गयी . दूसरे दिन मैं ज़हीर को लेकर मेम के घर
पहुँच गयी . मेम मुस्कयायीं और फिर हम सब लोग व्हिस्की पीने में लग गए .
इतने में मेम बोली :- कोकी ये बताओ की तुमने ज़ाहिर को कैसे पटाया ?
मैंने कहा :- मेम मैंने इसे नहीं पटाया बल्कि इसने मुझे पटाया . मुझे
फिल्म दिखाने अपने घर बुलाया . वह अकेला ही था . फिल्म दिखाने के बहाने
उसने मुझे एक ब्लू फिल्म दिखा दी . मेरे तन बदन में आग लग गयी . मेरी बुर
जलने लगी . इतने में उसने धीरे से अपना लौड़ा दिखा दिया .बस फिर मैं अपने
आप को रोक नहीं सकी और हाथ बढ़ाकर पकड़ लिया उसका टन टनाता हुआ लण्ड ? उस
दिन मैंने पहली बार किसी का नंगा लौड़ा देखा . मैं उसे धीरे धीरे सहलाने
लगी . मेरा मुह अपने आप खुल गया और मैं लण्ड चाटने लगी . लण्ड चूसने लगी
और लण्ड चपर चपर पीने लगी बिलकुल उसी तरह जैसा ब्लू फिल्म में हो रहा था
. मैंने उसका मुठ्ठ भी मारा और चाट गयी वो सब कुछ जो भी उसके लण्ड से
निकला क्योंकि मैंने ऐसा करते हुए फिल्म में देखा था . बस फिर दूसरी बार
लण्ड अपनी चूत में पेला और चुदवा लिया . मेम बड़ा बढ़िया लौड़ा है ज़हीर
का . मज़ा आ जायेगा तुमको इससे चुदवाने में ?
अंकल, मैं क्या बताऊँ उस दिन मेम ने मेरे सामने खूब जम कर चुदवाया ज़हीर
से . उसने रात में फिर मेरी बुर में लण्ड पेला ? मेम खुद चोदने लगी
मेरी बुर ? उसके बाद तो फिर मेम हो गयी मेरी दोस्ती ?
मैंने पूंछा ;- अंकल, मुझे एक बात समझ नहीं आयी की आपने कैसे पटा लिया
मेरी मोनिका मेम को ? और वो कैसे तैयार हो गयी तुमसे चुदाने के लिए ?
अंकल बोला :- मोनिका की एक स्टूडेंट है लूसी क्या तुम उसे जानती हो ?
मैंने कहा :- हां अंकल मैं जानती हूँ उसे . वह तो बहन चोद बड़ी चंचल है
और चुलबुली लड़की है . सुन्दर भी है और सेक्सी भी . मुझसे भी खूब बातें
करती है .( मैंने लौड़ा चाटते हुए कहा )
अंकल बोला :- उस दिन मैं उसकी माँ चोद रहा था ?
मैंने कहा :- ओ' माई गाड़ ? तुम तो बहुत हरामी हो अंकल ? लड़की भी चोदते
हो और लड़की की माँ भी ? अंकल बोला :- हां कुछ ऐसा ही है . तुम शायद नहीं
जानती की लूसी का डैडी मेरी बीवी चोदता है और मैं उसकी बीवी चोदता हूँ .
हम दोनों बीवियां अदल बदल कर चोदते है . उस दिन मैं लूसी की माँ के भोषडा
में लण्ड पेल कर खूब मस्ती से चोद रहा था . इतने मे उसकी माँ ने लौड़ा
अपनी चूत से निकाल कर पोंछा और फिर हिला हिला कर चाटने लगी . लौड़ा टन
टनाया हुआ था . इतने में लूसी कमरे में आ गयी . वह बोली वाओ, कितना बड़ा
और मोटा लण्ड है मोंम ? बड़ा प्यारा लग रहा है अंकल का लौड़ा मोम ? आज
मैं पहली बार एक काला लौड़ा देख रही हूँ . ऐसा कह कर लूसी ने खुद हाथ
बढ़ाकर मेरा लण्ड पकड़ लिया . तब मैं समझ गया की लूसी और उसकी माँ दोनों
मिल कर चुदवाती है . कोकी सच यार, उस दिन मुझे उन दोनों को एक साथ चोदने
में बहुत मज़ा आया . तब लूसी ने ही मुझे बताया की मेरी मोनिका मेम को
काले लण्ड बहुत अच्छे लगते है . अंकल मैं चाहती हूँ की तुम उसका भोषडा एक
दिन चोद कर देखो ? बस लूसी ने मोनिका से बात की और उसने आज मेरे घर आने
का वादा किया है . मैं समझता हूँ की वह आती ही होगी ? आज उसी का चुदेगा
भोषडा ?
मैंने कहा :- तो फिर मैं क्या झांट उखाडूंगी सबकी ? मैंने उसके लण्ड का
चुम्मा लेकर कहा )
अंकल बोला :- नहीं यार मैं तुम दोनों को एक साथ चोदूंगा .
थोड़ी देर में घंटी बजी . अंकल ने जल्दी से लुंगी लपेटी और दरवाजा खोला .
सामने मोनिका खड़ी थी . अंकल उसे अन्दर ले आये . वह बैठी ही थी की मैं भी
उसके सामने आ गयी . मैंने केवल चूंचियों तक तौलिया लपेट रखी थी .अंकल ने
व्हिस्की का इंतजाम पहले ही कर लिया था . हम तीनो पीने लगे व्हिस्की .
मेम बड़े गौर से सायरस अंकल को देख रही थी . उसका नंगा काला बदन मेम को
बड़ा सेक्सी लग रहा था .
इतने में मेम बोली :- अरे हां कोकी मैंने तुम्हे एक काम बताया था तुमने
उसका जबाब आज तक नहीं दिया ? मैंने कहा :- हां मेम मैं बताने ही वाली थी
. विशाल का लौड़ा 7" से 8" तक जाता है . उसकी मोटाई भी 5" से 5 1/2" तक
हो जाती है . हां लौड़ा बड़ा सख्त है और मस्त चोदने वाला है .
मेम बोली :- तो क्या तुमने उससे चुदवा कर देखा है ?
मैंने कहा :- नहीं मैंने नहीं चुदवाया अभी तक लेकिन मेरी सहेली नीना
चुदवा चुकी है और उसी ने मुझे उसके लण्ड का साईज बताया ?
मेम बोली :- तो फिर उसको भी बुला ले न अभी ?
मैंने विशाल को फोन किया :- विशाल तू कहाँ है यार ? क्या तू अभी मेरे
पास आ सकता है ?
विशाल बोला :- हां अगर कोई बहुत अर्जेंट काम है तो जरुर आ सकता हूँ .
मैंने कहा :- अरे यार, बोल मोनिका मेम को चोदेगा तू ? उसका भोषडा चोदना
चाहते हो तुम ? अगर चोदना चाहते हो अभी आ जाओ . मेम मेरे पास बैठी है
और वह तुमसे चुदवाने के मूड में है .
विशाल बोला :- हां यार मैं अभी आधे घंटे में पहुँच रहा हूँ .
मेरी बात ख़तम होते ही अंकल ने मेम की चूंचियों पर हमला बोल दिया . मेम
के सारे कपडे उतार कर उसे नंगी कर दिया अंकल ने . उसके बदन से खेलने लगा
अंकल ? इतने में मेम ने भी अंकल को नंगा किया और जब उसने अंकल का लौड़ा
पकड़ कर देखा तो बोली बाप रे बाप क्या शानदार लौड़ा है यार ? कितना मस्त
चुस्त और दुरुस्त है इसका लण्ड ? इतना बड़ा और मोटा लौड़ा तो आजतक मैंने
किसी का देखा ही नहीं . कॉलेज में किसी का भी लण्ड इतना बड़ा नहीं है .
किसी टीचर का भी लौड़ा इसका मुकाबला नहीं कर सकता यहाँ तक की प्रिंसिपल
का भी लौड़ा इतना मोटा नहीं है .
मैंने कहा :- अईयो, मेम इसका मतलब तुम कॉलेज से सभी मर्दों के लण्ड पकड
कर देख चुकी हो ?
मेम बोली :- हां यार सिर्फ पकड़ा ही नहीं बल्कि सारे लण्ड अपनी चूत में
पेल चुकी हूँ . हां विशाल का ही एक ऐसा लौड़ा है जिसने अभी तक मेरी चूत
नहीं चोदी ?
मैंने कहा :- तो फिर ठीक है मेम आज मैं तेरा भोषडा चोदूंगी ? मैं तेरे
भोषडा में पेलूंगी विशाल का लौड़ा ?
इतने में विशाल भी आ गया . वह भी शामिल हो गया . मैंने देर नहीं की और
उसके कपडे खोल कर लौड़ा हाथ में लिया . मैं जैसा सोचती थी लौड़ा बिलकुल
वैसा ही निकला ? मेम ने एक हाथ में अंकल का लौड़ा और दूसरे में विशाल का
लौड़ा लिया और बारी बारी से चाटने लगी . बीच बीच में मुझे भी दोनों लन्ड
चटाने लगी . क्या मस्ती सवार थी उस समय हम तीनो में ? उसके बाद मेम अपना
भोषडा फैला दिया और अंकल ने पेल दिया लौड़ा ? गच्च से घुस गया लण्ड ?
अंकल चोदने लगा भकाभक . इधर मैं भी विशाल से चुदवाने लगी . मुझे भी खूब
मज़ा आ रहा था . 10 मिनट के बाद मेम ने इशारा किया तो विशाल ने मेम को
चोदना शुरू किया और मुझे अंकल ने ? हम दोनों मिल कर लण्ड की अदला बदली
करने लगी और मस्ती से चुदाने लगी बुर .

मेम के साथ चुदवाने का यह मेरा पहला मौका था . विशाल मेम को चोद चोद कर
बड़ा खुश हो रहा था . थोड़ी देर में उसने कहा मेम अब मैं निकलने वाला हूँ
. बस मेम मुड़ी और लण्ड मुठठी में लेकर लगाने लगी सडका ? मैं मेम को
मुठ्ठ मारते हुए देख रही थी . मैंने मन में कहा मेम तो बहुत अच्छी तरह से
मुठ्ठ मार लेती है . मैं मुठ्ठ मारना उनसे सीखने लगी . फिर मेम ने ही
मुझे बता बता कर अंकल के लण्ड का मुठ्ठ मरवाया ? हम दोनों ने दोनों लण्ड
पिया उन्हें खूब चाटा और खूब प्यार किया

0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0=0= समाप्त






Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion
| Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie |
Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health |
Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip |
Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga |
Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile |
Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics |
Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live |
Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai
| Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya |
उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा |
मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ |
मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com
| सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali |
boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स
कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi
haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी |
bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की
चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya |
आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की
कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke
khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए |
pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki
| ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी
कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ
की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai
hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size
batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli
ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story |
अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki
kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स |
पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी
सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा |
सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami |
mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi
ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan
|यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा,
यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,
aunty,stories,bhabhi,choot,chudai,nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic
stories,chudai,chudai ki,hindi stories,urdu stories,bhabi,choot,desi
stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi chudai,desi story,story
bhabhi,choot ki,chudai hindi,chudai kahani,chudai stories,bhabhi
stories,chudai story,maa chudai,desi bhabhi,desi chudai,hindi
bhabhi,aunty ki,aunty story,choot lund,chudai kahaniyan,aunty
chudai,bahan chudai,behan chudai,bhabhi ko,hindi story chudai,sali
chudai,urdu chudai,bhabhi ke,chudai ladki,chut chudai,desi kahani,beti
chudai,bhabhi choda,bhai chudai,chachi chudai,desi choot,hindi kahani
chudai,bhabhi ka,bhabi chudai,choot chudai,didi chudai,meri
chudai,bhabhi choot,bhabhi kahani,biwi chudai,choot stories, desi
chut,mast chudai,pehli chudai,bahen chudai,bhabhi boobs,bhabhi
chut,bhabhi ke sath,desi ladki,hindi aunty,ma chudai,mummy
chudai,nangi bhabhi,teacher chudai, bhabhi ne,bur chudai,choot
kahani,desi bhabi,desi randi,lund chudai,lund stories, bhabhi
bra,bhabhi doodh,choot story,chut stories,desi gaand,land choot,meri
choot,nangi desi,randi chudai,bhabhi chudai stories,desi mast,hindi
choot,mast stories,meri bhabhi,nangi chudai,suhagraat chudai,behan
choot,kutte chudai,mast bhabhi,nangi aunty,nangi choot,papa
chudai,desi phudi,gaand chudai,sali stories, aunty choot,bhabhi
gaand,bhabhi lund,chachi stories,chudai ka maza,mummy stories, aunty
doodh,aunty gaand,bhabhi ke saath,choda stories,choot urdu,choti
stories,desi aurat,desi doodh,desi maa,phudi stories,desi mami,doodh
stories,garam bhabhi,garam chudai,nangi stories,pyasi bhabhi,randi
bhabhi,bhai bhabhi,desi bhai,desi lun,gaand choot,garam aunty,aunty ke
sath,bhabhi chod,desi larki,desi mummy,gaand stories,apni
stories,bhabhi maa,choti bhabhi,desi chachi,desi choda,meri
aunty,randi choot,aunty ke saath,desi biwi,desi sali,randi
stories,chod stories,desi phuddi,pyasi aunty,desi
chod,choti,randi,bahan,indiansexstories,kahani,mujhe,chachi,garam,desipapa,doodhwali,jawani,ladki,pehli,suhagraat,choda,nangi,behan,doodh,gaand,suhaag
raat, aurat,chudi, phudi,larki,pyasi,bahen,saali,chodai,chodo,ke
saath,nangi ladki,behen,desipapa stories,phuddi,desifantasy,teacher
aunty,mami stories,mast aunty,choots,choti choot, garam choot,mari
choot,pakistani choot,pyasi choot,mast choot,saali stories,choot ka
maza,garam stories,,हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा
बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की
कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और
मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर
दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories
,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी
बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी ,kamuk
kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी ,घुसेड दिया
,raj-sharma-stories.blogspot.com ,कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है
,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला
,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास
बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग
,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स
,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ
मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन
,kamuk-kahaniyan.blogspot.com ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल
,कहानियाँ हिन्दी ,चूत ,जीजू ,kamuk kahaniyan ,स्कूल में मस्ती ,रसीले
होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो
,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी
,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे
लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों
के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி
,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा
,hindisexistori.blogspot.com ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी
,چوت ,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator